ekterya.com

कैसे एक बीयर पेट से छुटकारा पाने के लिए

बीयर पेट आम हैं और पुरुषों और महिलाओं दोनों में होते हैं, अक्सर आयु में जिस पर चयापचय की गति घट जाती है इससे वसा कैलोरी की अधिक मात्रा के कारण जमा हो जाता है, अक्सर पेट के आसपास और बहुत अधिक बीयर के सेवन के परिणामस्वरूप। हालांकि बियर, बियर बेली के लिए पूरी तरह जिम्मेदार नहीं है अगर आप एक कमी स्वादिष्ट और अपनी कमर के विस्तार के कारण बनने वाली hoppy बियर, माल्ट और खमीर से भरा है, तो आप योजना बना सकते हैं के लिए अपने स्वाद पर शक आदतों के परिवर्तन के माध्यम से वसा तरीकों से अपने खाने की आदतों और शराब की खपत को बदलने के लिए पर बियर में कैलोरी और शॉट के बारे में अधिक जानें। कसरत शुरू करें और पाउंड को सुरक्षित तरीके से खोना अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
अपने शराब की खपत की आदतों को बदलें

एक बीयर बेली स्टेप 1 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
1
अत्यधिक शराब की खपत से बचें बीयर पीने से वसा लेने से बचने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? बहुत ज्यादा उपभोग करने से बचें बीयर में मौजूद अल्कोहल लेने के लंबे और अल्पावधि प्रभावों के अलावा, खाली कैलोरी (प्रत्येक 355 मिलीलीटर बोतल या 12 औंस के लिए 150 और 200 के बीच) जमा करना शुरू हो जाएगा। यदि आप नियमित रूप से औसत तीव्रता के कई बियर पीते हैं, तो इसके बारे में एक या दो बिग मैक के रूप में सोचें, जो कि आप दिन के दौरान पहले से खा चुके हैं, जिससे आपके वजन में वृद्धि हो सकती है।
  • जब आप अधिक मात्रा में पीते हैं, तो आपका जिगर उस स्वादिष्ट बीयर से शराब संसाधित करने में बहुत मेहनत करता है जिसे आप फ़िल्टर करते हैं, जो एक विष की तरह काम करता है। इस वजह से, यकृत कम कुशल बन जाता है और ऊर्जा में वसा को परिवर्तित करने में कम सक्षम होता है, जिसका अर्थ है कि अधिक पेट आपके पेट के आसपास दर्ज होगा। यह आपको वृद्ध होने के कारण चयापचय को धीमा करने में जोड़ा गया है, बियर पेट में परिणाम होता है
  • एक बीयर बेली स्टेप 2 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    2
    निर्धारित करें कि आपके लिए कितना अधिक है जवाब सभी के लिए अलग होगा यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने कैलोरी का सेवन आराम से पाते हैं और आप कैलोरी की गणना करना शुरू करते हैं। उन बीयरों को शामिल करें जिन्हें आप उस राशि में पी सकते हैं यह निर्धारित करने के लिए कि कितना बीयर बहुत ज्यादा होगा
  • अधिकांश लोगों के लिए 1700 और 2000 कैलोरी के बीच एक दिन का सेवन सामान्य है। वजन कम करने के लिए, यह संख्या अधिकतर लोगों के लिए लगभग 1500 कैलोरी तक सुरक्षित रूप से गिर सकती है जिनके पास सरल और स्वस्थ आहार है या पर्याप्त मात्रा में व्यायाम के साथ 1700 के आसपास हो सकता है। जो दो बियर जो आपके दैनिक कुल को उस सीमा के भीतर रखते हैं, उन्हें समस्याओं का कारण नहीं होना चाहिए।
  • वज़न घटाने विशेषज्ञ या अपने प्राथमिक देखभाल चिकित्सक से बात करें कि आप अपने कैलोरी सेवन को कितना कम करना चाहिए, यह जानने के लिए कि आपके वजन की मात्रा कितनी है। यह सभी के लिए कम कैलोरी खाने के लिए सुविधाजनक नहीं है
  • एक बीयर बेली चरण 3 के बारे में जानें
    3
    विभिन्न मादक पेय पदार्थों की अनुमानित कैलोरी के बारे में पता करें। यदि आप अपना बीयर पेट खोना चाहते हैं, तो बीयर को महान कैलोरी वाहक के रूप में मानना ​​शुरू करना महत्वपूर्ण है। सामाजिक बातचीत के अपने अद्भुत गुणों के अतिरिक्त, शराब, खाली कैलोरी का एक बड़ा स्रोत है, खासकर जब अधिक सेवन किया जाता है उन बियर और पेय में कैलोरी की गणना करना जानें और आप बेहतर आकार में होंगे।
  • बियर में 355 मिलीलीटर (12 औंस) की सेवा प्रति 100 और 300 कैलोरी हो सकते हैं। यह शैली और ब्रांड पर निर्भर करता है काले रंग की तरह अंधेरे बियर और "पोर्टर "के साथ-साथ अधिक शराब वाले लोगों में लाइटर बियर की तुलना में अधिक कैलोरी हैं न्यू लाइट बियर हो सकती है के रूप में छोटे रूप में 50 या 60 कैलोरी-हालांकि, इस अल्कोहल की मात्रा में कमी, जो बारी में कारण बनता है कुछ लोगों को लंबे समय में अधिक पीने के लिए और कम से कम मात्रा के लाभ प्राप्त नहीं हो तात्पर्य कैलोरी। 160 प्रति सर्विंग 200: शराब कम या ज्यादा शराब बियर की एक ही राशि हो सकता है।
  • आत्मा पेय आमतौर पर प्रति 44 मिलीलीटर (1.5 औंस) के करीब 100 कैलोरी होते हैं। अधिक जटिल वृद्धावस्था की प्रक्रिया के परिणामस्वरूप वसा और एस्टर में वृद्धि को देखते हुए, बैरल-वृद्ध व्हिस्की जैसी चीजों में उच्च मात्रा में कैलोरी (समान भाग के लिए लगभग 200) होगा। यह भावना के पेय के रंग से बिल्कुल संबंधित नहीं है, लेकिन आसवन के लिए। शीत फ़िल्टर किए गए आत्माओं में कम कैलोरी और कम स्वाद होता है। मिश्रित पेय पेय और पेय पदार्थों के बीच भिन्न होंगे, लेकिन सोडा या ऊर्जा पेय के साथ मिश्रित आत्माएं आमतौर पर सबसे अधिक कैलोरी पेय होती हैं जो बार ऑफ़र करती हैं।
  • एक बीयर बेली चरण 4 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    4
    कम कैलोरी बीयर पर स्विच करें और कुछ ही पीओ। यदि आप बीयर पसंद करते हैं, तो आपको उस पेट को खोना शुरू करने के लिए इसे पूरी तरह से उपभोग करना बंद नहीं करना पड़ेगा वजन कम करना, खाने और पीने की आदतों को बदलने और बदलना इसका तरीका है - अपनी पसंद के पेय का त्याग करना, नहीं हल्के बियर में 355 मिलीलीटर (12 औंस) की सेवा के अनुसार लगभग 80 और 100 कैलोरी हैं, जिससे उन्हें सबसे ज्यादा वज़न घटाने के नियमों के साथ संगत बनाते हैं।
  • कैलोरी का ट्रैक रखें, न कि बोतलों की संख्या यदि आप नियमित रूप से बियर पीते हैं, तो संभव है कि हल्के लोगों में कम शराब सामग्री आपको सक्षम बनाती है और उनमें से अधिक का उपभोग करना चाहती है, जो कम मात्रा में कैलोरी का सामना कर सकती हैं। अधिक पीना मत सिर्फ इसलिए कि आप "बड लाइट "!
  • वैकल्पिक रूप से, आप बहुत अधिक शराब या बहुत से कैलोरी पीने और इसे केवल एक ही पेय के रूप में ले सकते हैं जैसे कुछ खास और कभी-कभी। वजन कम करने के लिए खराब गुणवत्ता के बहुत हल्के बियर पीने के लिए आवश्यक नहीं है। इसे निगलने के लिए अधिक सुखद हो सकता है ओटमील स्टाउट या ए चॉकलेट बोक समय-समय पर यदि आप चाहते हैं, तब तक जब तक आप कैलोरी की मात्रा से अवगत रहें और इसे ध्यान में रखें
  • एक बीयर बेली चरण 5 के बारे में जानें
    5
    पीने के पानी से हाइड्रेटेड रहें जब आप बियर पीते हैं कम कैलोरी को इकट्ठा करने और स्वस्थ पाचन और चयापचय को बढ़ावा देने का एक अच्छा तरीका है प्रति बीयर प्रति कम से कम एक गिलास पानी के सेवन के साथ हाइड्रेटेड रहना। यह आपको फुलर महसूस करने के द्वारा लाभ भी देगा, इससे आपको अधिक बीयर पीने की संभावना कम होगी। यह कम मात्रा में पीने के लिए और बीयर के खाने के प्रभाव का विरोध करने के लिए यह एक अच्छी योजना हो सकती है।
  • एक बीयर बेली के छुटकारा पाने के लिए छवि 6 शीर्षक
    6
    यह पूरे दिन कम कैलोरी को जोड़ती है। यदि आप कुछ किलो खोना चाहते हैं, तो आपको अपने खाने की आदतों को बदलना होगा और कैलोरी की गणना करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए ताकि आप अपने पेट व्यायाम को अधिक प्रभावी बना सकें, जब आप उस पेट के वसा को जला दें जो आपको परेशान करता है। ऐसा करने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक अतिरिक्त बियर और उनके साथ जुड़े कैलोरी को समाप्त करने के लिए स्पष्ट रूप से है।
  • अधिकांश पुरुषों को रोजाना कम से कम 1500 कैलोरी खाने चाहिए, जबकि स्वस्थ वजन घटाने के लिए महिलाओं को कम से कम 1200 दिन चाहिए। अपने कैलोरी से अधिक मात्रा में कमी न करें और शराब से कैलोरी की मात्रा बहुत कम रखें।
  • किसी विशिष्ट सप्ताह में शराब से भस्म कैलोरी की सीमा निर्धारित करता है। बीयर की खपत के साथ उस कैलोरी सीमा तक पहुंचने के बाद उस सप्ताह पीने से रोकें आप 1500 और 1700 के बीच अंतराल के लिए अपने कुल दैनिक कैलोरी में कमी आई है, तो बीयर से उन कैलोरी की मात्रा 100 से अधिक न हो या 200 प्रति सप्ताह 1,000 कैलोरी, या अधिक से अधिक 5 प्रकाश बियर के लिए वजन कम करने की अनुमति वांछनीय हो सकता है एक निरंतर तरीके से
  • विधि 2
    अपने खाने की आदतों को बदलें

    एक बीयर बेली चरण 7 के बारे में जानें
    1
    पीने से पहले स्वस्थ कुछ खाओ यदि आप बीयर के एक दौर के लिए अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसा कुछ खाएं जो उदार और स्वस्थ दोनों है दुबला मीट, साबुत अनाज और पौष्टिक सब्जियां किसी भी उचित वजन घटाने के आहार का एक अनिवार्य हिस्सा हैं और बीयर का प्रयोग करने में आपकी मदद करने में प्रभावी हैं। यदि आप संतुष्ट हैं, तो आपको बार-बार ज्यादा पीना और अस्वास्थ्यकर भोजन खाने की संभावना कम होगी।
    • एक खाली पेट पर कभी नहीं पीते हैं अल्कोहल का विषाक्त प्रभाव बढ़ता है, अगर आपके पाचन तंत्र के माध्यम से कुछ और नहीं होता है। इसके अलावा, hangovers बहुत बुरा है बियर पीने से पहले हमेशा कुछ खा लो
    • कुछ पेय लेने से पहले स्वस्थ आहार खाने से आपको रात में जंक फूड सिलाई के प्रलोभन से बचने में भी मदद मिलेगी, जो बीयर पेट की एक प्रमुख वजह है। यदि आप बियर पेट को खत्म करना चाहते हैं, तो आपको आधी रात के भोजन से बचना चाहिए।
  • एक बीयर बेली चरण 8 के बारे में जानें
    2
    हमेशा नाश्ता ले लो कई डायटेटर वजन कम करने की कोशिश करते समय नाश्ते को छोड़ने की गलती करते हैं, लेकिन तथ्य यह है कि जागने के बाद एक घंटे या खाने से आपके चयापचय में मदद मिलती है, जिससे रक्त शर्करा के स्तर को बनाए रखने में मदद मिलती है। पूरे दिन निरंतर, जो बदले में व्यायाम को अधिक प्रभावी बनाता है और आपको अधिक ऊर्जा देता है
  • हर दिन एक ही समय में खाने की कोशिश करें सुबह में फाइबर में समृद्ध नाश्ता के साथ शुरू करें, जिसमें पूरे अनाज, ताजे फल और स्वस्थ प्रोटीन जैसे अंडे या मूंगफली का मक्खन शामिल है। संसाधित शर्करा और अनाज से बचने की कोशिश करें, साथ ही परिष्कृत कार्बोहाइड्रेट।
  • एक बीयर बेली चरण 9 के गेट रइड का शीर्षक चित्र
    3
    आहार में बदलाव के लिए खुद को प्रतिबद्ध करें कम वसा और उच्च-कैलोरी भोजन खाने पर ध्यान दें, जिस तरह से आप सलाखों में पाते हैं और हम कुछ बीयर के बाद की तरफ देखते हैं। मसालेदार पंख, पिज्जा और हैम्बर्गर फैटी और कैलोरी से भरे हुए हैं। जितनी जल्दी हो सके, दुबला मीट, मछली और ताजी सब्जियों के लिए इस प्रकार के भोजन का विकल्प चुनें। तले हुए खाद्य पदार्थों से बचें, पनीर और लाल मांस से जितना संभव हो उतना खाना।
  • आम तौर पर, पीने पर, यह कुछ नाश्ते खाने के लिए आकर्षक होता है बार भोजन, जो आसानी से पहुँचा बार ताजे फल या कुछ अखरोट साल की ओर जाता है है पर दुबला करने के बजाय घर में भी सलाखों गाजर के लिए नमकीन आलू और पनीर लाठी से बचने के लिए एक विकल्प है फैटी, जो आम तौर पर आप को आकर्षित करते हैं
  • एक बीयर बेली चरण 10 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    4
    अन्य प्रोटीन स्रोतों के साथ पशु प्रोटीन को बदलता है फलियां, सेम, मसूर और अखरोट मदद आपके भूख मिटाने के लिए, आप स्वस्थ और जोरदार रहने और आप तेजी से वजन कम करने में मदद करने के लिए आवश्यक प्रोटीन प्रदान करेगा अगर अपने आहार बड़े पैमाने पर मांस, अंडे और डेयरी के होते हैं , क्योंकि वे आपके गुर्दे की सफाई का समर्थन करते हैं और आपके यकृत और आपकी चयापचय में तेजी लाते हैं।



  • एक बीयर बेली चरण 11 के बारे में जानें
    5
    अपने जिगर को दूर करने और स्वस्थ किडनी समारोह को बढ़ावा देने के लिए cruciferous सब्जियों खाओ गोभी, ब्रोकोली, फूलगोभी, गोभी और अन्य हरी सब्जियों उत्कृष्ट खाद्य पदार्थ अपने आहार में शामिल करने के लिए बियर पेट कम कर रहे हैं। फाइबर और सूक्ष्म पोषक की एक बड़ी राशि प्रदान करने के अलावा, इन "सुपर खाद्य पदार्थों" इन निकायों, जो शराब के प्रभाव आप का उपभोग का समर्थन साफ़ करने में सहायता।
  • गुर्दे और जिगर संघर्ष आपके शरीर में शराब पर कार्रवाई करने के लिए और अगर आप परवाह करते हैं, वे अपने तेजी से चयापचय, जो आप अधिक तेजी से वजन कम कर देगा रखने में मदद मिलेगी। नियमित रूप से इन खाद्य पदार्थों को भोजन करना और अपने आहार से शराब को समाप्त करने से आपके पेट को अधिक तेज़ी से हटना पड़ेगा
  • एक बीयर बेली स्टेप 12 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    6
    संतृप्त वसा और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से बचें परिष्कृत शर्करा, कार्बोहाइड्रेट और उच्च वसा वाले स्नैक्स अपनी कमर के दुश्मन हैं: क्योंकि वे कैलोरी और वसा से कैलोरी में उच्च रहे हैं, कि बियर बेली की कमी बाधा होगा, भले ही आप कम कैलोरी बियर से आ रही उपभोग । आपको निम्नलिखित खाद्य पदार्थों से बचना चाहिए:
  • फ्रेंच फ्राइज़ और कुकीज़
  • सामान
  • बेकन, सॉस और हैम्बर्गर्स
  • मफिन और केक
  • जर्दी
  • Frituras
  • विधि 3
    व्यायाम

    एक बीयर बेली चरण 13 के बारे में जानें
    1
    एक सप्ताह के पांच बार 30 और 45 मिनट के बीच व्यायाम समय के लिए ऑप्ट। कैलोरी सेवन को कम करने के अलावा, व्यायाम के साथ अपनी प्रगति में वृद्धि से पेट बियर को कम करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। संक्षेप में, यदि आप कुछ किलो खोना चाहते हैं, तो आपको अधिक कैलोरी जलाए जाने की ज़रूरत है जिससे आप आत्मसात करें। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका धीरे-धीरे और प्रगति करना है क्योंकि आप अधिक सक्षम बन जाते हैं।
    • सप्ताह भर में अपना रूटीन तोड़ें खींच की दिनचर्या 15 या 20 मिनट और शामिल प्लेट स्क्वाट धड़ की मांसपेशियों को मजबूत बनाने और हर दिन, तो शक्ति प्रशिक्षण और हृदय हर दिन के बीच वैकल्पिक पूरा कर सकते हैं थोड़ा चीजों को बदलने के लिए अभ्यास devises।
  • एक बीयर बेली चरण 14 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    2
    अपनी गति से शुरू करें, आपको अपनी कमर से इंच की कटौती शुरू करने के लिए तुरंत महंगी जिम सदस्यता प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है। उचित प्रेरणा और प्रतिबद्धता के साथ, आप गतिविधियों है कि आप का मनोरंजन है, जो आपको और पूरी दिनचर्या की संभावना के साथ आगे बढ़ने से पहले सही तरीके से व्यायाम कर देगा पा सकते हैं। निम्नलिखित तरीकों से व्यायाम शुरू करने पर विचार करें:
  • चलो। दिन भर में अपने कदमों की गिनती करने के लिए एक पेडोमीटर लेने पर विचार करें और जितना करीब आप 10,000 के रूप में प्राप्त कर सकते हैं, जितना आपके विचार से ज्यादा आसान है। दुकान पर एक किलोमीटर या दो ड्राइविंग के बजाय, चलना। एक अन्य विकल्प दिनचर्या को तोड़ने और घर छोड़ने के लिए रोज़ाना लेना है। एक अच्छी गति से चलना, सामान्य से थोड़ा तेज पसीने की कोशिश करो
  • खींचने और कैलस्थेनिक्स वजन कम करने के लिए जिम में जटिल उपकरण के उपयोग को शामिल नहीं करना पड़ता है कूद रस्सी, ठोड़ी अप कर रही है, बैठ अप और पुश अप: सरल व्यायाम है, जो आप को स्थानांतरित करने और प्रतिरोध के रूप में अपने स्वयं के शरीर का उपयोग कर के साथ अपने घर के आसपास शुरू होता है।
  • बास्केटबॉल खेलें या कुछ खेल खेलें जो आपको पसंद हैं अपने दोस्तों के साथ उठना और चलना आसान है अपने बीयर से कुछ दोस्तों से संपर्क करें, जो कि कुछ किलो को पार्क में बास्केटबॉल खेलकर या एक हफ्ते में कुछ घंटे एक घंटे के लिए शौकिया फुटबॉल खेलकर एक साथ खो देते हैं। यदि यह मज़ेदार है तो आप इसे अभ्यास करना जारी रखने की अधिक संभावना है।
  • एक बीयर बेली स्टेप 15 में Get Rid का शीर्षक चित्र
    3
    व्यायाम के साथ अपनी कोर की मांसपेशियों को मजबूत बनाएं यदि आप अपना पेट खोना चाहते हैं, तो पेट की मांसपेशियों और केंद्रीय मांसपेशी समूह पर अपना रूटीन ध्यान दें। अपने बीयर पेट से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका इन मांसपेशियों को एक साथ वजन घटाने के लिए विकसित करना है।
  • पेट और लोहे के अभ्यास के साथ घर पर अपने धड़ व्यायाम। धीरे से शुरू करो 30 से 50 बैठकों के बीच तीन या चार सेट और आधे घंटे में पांच 30-सेकंड का लोहे का अभ्यास करें। फिर समीकरण में कुछ कार्डियो को शामिल करने के लिए गतिविधि की गति बढ़ाएं। आप अपने धड़ का विकास करेंगे और वजन कम करेंगे।
  • योग अभ्यास, पायलट्स या किसी अन्य गतिविधि का एक कार्यक्रम करने पर विचार करें जो जिम में धड़ को विकसित करता है या आपके पड़ोस के कार्यशाला का विकास करता है।
  • कुछ लोग गलती से सोचते हैं कि बहुत से बीयर पीने और बहुत से कैलोरी खाने से कोई फर्क नहीं पड़ता जब तक आप अपने पेट का इस्तेमाल नहीं करते यह सच नहीं है विकास कोर की मांसपेशियों को हालांकि अपने abdominales- को मजबूत करेगा, तुरंत अपने पेट से वसा को खत्म नहीं होगा और यहां तक ​​कि के रूप में आप अपनी मांसपेशियों का विकास इस बड़ा देख सकते हैं। कम कैलोरी में डालना और कुछ किलोग्राम खोना ही पेट से छुटकारा पाने का एकमात्र तरीका है।
  • एक बीयर बेली चरण 16 के बारे में जानें
    4
    एक कार्डियोवस्कुलर व्यायाम खोजें जो आप आनंद लेते हैं। शक्ति प्रशिक्षण के अलावा, कार्डियो अभ्यास आपको वजन कम करने में मदद करेगा और समग्र स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है। यह अलोकप्रिय हो जाता है खासकर जो लोग चुपचाप एक बार विचार करने के लिए जिम जाने के लिए पसंद करते हैं के लिए है, लेकिन कुछ आप हृदय व्यायाम प्रदर्शन करने के लिए आप इसे करने के रखने में मदद मिलेगी की तरह लग रहा।
  • एक साइकिल की सवारी करने का प्रयास करें दुनिया भर में साइकिल लेन और साइकिल की दुकानें अधिक आम होती जा रही हैं यह एक साइकिल की अधिक लोकप्रिय, स्वस्थ और महान सवारी करता है। एक अच्छी गुणवत्ता सड़क बाइक प्राप्त करें और रात के खाने के बाद पैदल चलने के लिए अपने दोस्तों से मिलें। आप अपना रक्त पंप कर देंगे और आपकी कमर कम हो जाएगी।
  • चलने के लिए जंगल में जाओ लंबे और चिंतनशील पैरों में भाग लेना उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट विचार है जो व्यायाम करने के लिए प्रतिकूल हैं। कुछ लोगों के लिए, पैर की ताकत के उपयोग के माध्यम से चलना और प्रकृति के दृष्टिकोण से व्यायाम करना सबसे अच्छा तरीका है
  • तैराकी की कोशिश करो पानी में उतरना और लात मारना व्यायाम करने का एक शानदार और मजेदार तरीका है और यह एक कैलोरी-जलती हुई कसरत है जो कि बहुत से लोग एक विकल्प के रूप में नहीं मानते हैं आपको पूल की लंबाई भी नहीं करना पड़ता है: पानी में खड़े होकर धीमी गति से आगे बढ़ने से एक घंटे में जितना 200 कैलोरी जला हो सकता है।
  • एक बीयर बेली चरण 17 के बारे में जानें

    Video: पेटदर्द में तुरंत राहत के लिए घरेलू उपाय

    5
    आराम करने के लिए कुछ समय ले लो आपकी कमर के माप के लिए शराब पूरी तरह ज़िम्मेदार नहीं है कॉर्टिसोल, एक हार्मोन जिसे आपके शरीर तनाव के जवाब में पैदा करता है, वेंट्रल क्षेत्र के आसपास वजन घट सकता है।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास हर रात, 7 से 8 घंटे के बीच एक स्वस्थ और ताज़ा सोना है। दिन के दौरान विश्राम किया जा रहा तनाव मुक्त रहने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
  • हालांकि कई लोग एक विश्राम दिनचर्या के रूप में बियर पीना, आप हर्बल चाय स्थानापन्न करने का प्रयास करना चाहिए या यहां तक ​​कि सिर्फ बैठ कर ध्यान संजीदगी से बजाय आराम करने के लिए पीते हैं।
  • एक बीयर बेली चरण 18 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    6
    यदि आपके लिए यह काम करता है तो अपनी व्यायाम की रसीद में बीयर शामिल करें बियर और व्यायाम वास्तव में हाथ में हाथ कर सकते हैं? बेशक! बीयर के साथ एक अच्छा व्यायाम दिनचर्या पूरा करने के लिए खुद को पुरस्कृत करें, जब तक आप अपनी कैलोरी सीमा से नीचे रहें चूंकि यह आपकी बीयर पेट में वृद्धि नहीं करेगा, इसलिए यह बहुत बेहतर होगा। कुछ मील की दूरी पर एक शराब की भठ्ठी में बाइक चलाने की कोशिश करें और फिर साइकिल से घर लौट आओ। अपने दोस्तों के साथ बास्केटबॉल खेलने के बाद एक या दो किलोमीटर या तैराकी के बाद एक बियर पी लें। यदि आप कैलोरी से अवगत हैं, तो आप अच्छे आकार में होंगे।
  • एक बीयर बेली स्टेप 1 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    7

    Video: पेट साफ़ करने और कब्ज को जड़ से ख़त्म करने का अचूक इलाज | Quick Relieve from Constipation

    लंबे प्रक्षेपवक्र के लिए तैयार करें यह संभव है कि काफी बियर पेट को नष्ट करने में कई महीनों के लगातार काम, आहार और व्यायाम हो। आपको प्रति सप्ताह 200 से 500 ग्राम प्रति सप्ताह से अधिक नहीं खोना चाहिए। इसका मतलब है कि इससे पहले कि आप परिणाम देख लें, बहुत समय बीत सकता है: यह स्थिरता के बारे में है, गति नहीं है कैलोरी, व्यायाम और अपने शराब की खपत को कम करने के लिए शुरू करें और ऐसा हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • लेना हमेशा सर्वश्रेष्ठ विकल्प नहीं है जैसा कि आप अपना कैलोरी कम कर देते हैं, बियर में कैलोरी अभी भी खाली कैलोरी हैं, जो पोषण संबंधी शर्तों में बहुत कम या कुछ नहीं देते आम तौर पर, उन्हें पूरी तरह से खत्म करना सबसे अच्छा है - हालांकि, आप कुछ बीयरों के साथ एक स्वस्थ और सुखी जीवन जी सकते हैं।

    चेतावनी

    • अपने कैलोरी सेवन को कम करने से पहले हमेशा अपने चिकित्सक से बात करें। अपने प्राथमिक देखभाल चिकित्सक से एक पोषण विशेषज्ञ की सलाह लें और स्वस्थ वजन घटाने के लिए योजना बनाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com