ekterya.com

स्वस्थ रहने के लिए, यदि कोई ट्रक चालक है

एक ट्रक ड्राइवर का जीवन सड़क की तलाश करने वालों के लिए बहुत मज़ेदार है - हालांकि, इस पेशे में खराब स्वास्थ्य होना आसान है। पूरे दिन एक ट्रक चला रहा है, केबिन में सो रहा है और छात्रावासों पर खाकर किसी भी ट्रक चालक को बहुत ही अस्वास्थ्यकर सड़क तक ले जा सकता है हालांकि, ट्रक ड्राइवर के रूप में स्वस्थ रहने के तरीके हैं यदि यह आपका लक्ष्य है इसके लिए किसी भी बुरी आदत को बदलना और इसके बारे में बहुत अनुशासित होना शामिल है।

चरणों

एक ट्रैक्टर स्टेप 1 के रूप में स्वस्थ रहें छवि शीर्षक
1
स्वीकार करें कि आपको एक ट्रक चालक के रूप में जीवन की एक स्वस्थ गति की आवश्यकता है यदि आपके पास कोई नहीं है सभी बुरी आदतों के साथ, व्यक्ति को स्वीकार करना होगा कि उन्हें एक समस्या है और वह इसे बदलना चाहते हैं। एक बार यह विचार आपके भीतर स्थापित हो गया है, तो आपके लिए एक कार्य योजना का पालन करना आसान होगा जो आपको एक स्वस्थ व्यक्ति में बदल देगी।
  • एक ट्रैक्टर स्टेप 2 के रूप में रहने वाला स्वस्थ रहने वाला छवि
    2
    अपने दिन की योजना बनाएं और खाने, नाश्ते और व्यायाम करने के लिए समय को रोकने के लिए शामिल करें। यदि आप कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं, तो आप अपने दिन में व्यायाम को शामिल करने के लिए बहुत अधिक और अधिक होने की संभावना कम होने की संभावना होगी।
  • एक ट्रैकर स्टेप 3 के रूप में स्वस्थ रहें
    3
    स्वस्थ खाना खाएं आपको उन जगहों को बदलना पड़ सकता है जहां आप आम तौर पर खाते हैं यदि वे केवल अस्वास्थ्यकर विकल्प प्रदान करते हैं यदि आप नए स्थानों में खाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो मेनू पर एक नज़र डालें और मूल्यांकन करें कि स्वास्थ्य संबंधी विकल्प क्या हैं इसके अलावा, आपको खाए जाने वाले अंशों के आकार के बारे में अधिक जानकारी होनी चाहिए और जानें कि आपके लिए कितना खाना स्वस्थ है
  • एक ट्रैक्टर स्टेप 4 के रूप में रहने वाले स्वस्थ रहने वाला चित्र

    Video: 3 Enlightenment, Self, and the Brain. How the brain changes with final liberation

    4
    अपने ट्रक में आपके साथ स्वस्थ नाश्ते लाओ सैंडविच भोजन करना एक अच्छी बात है, वास्तव में बस सुनिश्चित करें कि आप उन्हें एक कार्यक्रम के आधार पर खाएं और बेतरतीब ढंग से न करें, फलों, नट्स या अनाज की सलाखों जैसे स्वस्थ नाश्ते खाने की कोशिश करें, और दोपहर के भोजन और रात्रिभोज में अपने हिस्से को छोटा करें। एक सुपरमार्केट में सैंडविच या एक नया उत्पाद खरीदने के लिए एक फार्म स्टॉल खरीदें।
  • एक ट्रकर चरण 5 के रूप में रहो स्वस्थ रहने वाला चित्र
    5
    यदि आप एक सचेत ट्रक चालक बनना चाहते हैं, तो हमेशा अपने ट्रक में पानी उपलब्ध है, और इसे बार-बार ले लो हाइड्रेटेड रखना बहुत महत्वपूर्ण है, और पीने का पानी हाइड्रेटेड रहने और अपने शरीर को शुद्ध करने का सबसे अच्छा तरीका है।



  • एक ट्रकर चरण 6 के रूप में रहो स्वस्थ रहने वाला चित्र
    6
    धूम्रपान बंद करो, अगर आपने पहले से यह नहीं किया है जाहिर है, धूम्रपान बहुत स्वस्थ आदत नहीं है, और एक ट्रक चालक के रूप में समय को पारित करने का एक तरीका के रूप में धूम्रपान करना शुरू करना आसान है, या यहां तक ​​कि एक व्यस्त दिन के दौरान जब आप बैठे या पूरे दिन के लिए निष्क्रिय होते हैं। कई ट्रक ड्राइवर दिन के दौरान कितनी सिगरेट पी रहे हैं इसका ट्रैक खोना पड़ता है यह एक स्वस्थ व्यक्ति बनने के अपने लक्ष्य का सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है, लेकिन यदि आपका प्रयास गंभीर रूप से गंभीर है तो आपको धूम्रपान करना बंद कर देना चाहिए।
  • Video: पाली के जैतारण में दर्दनाक सड़क हादसा,पुलिस ने वाहन में फसें शव को बहार निकाला

    एक ट्रकर चरण 7 के रूप में रहो स्वस्थ रहने वाला चित्र
    7
    हर दिन व्यायाम करने के लिए समय निकालें जब आप उस दिन के मार्ग के लिए अपना समय निर्धारित करते हैं, तो 45 मिनट की पैदल दूरी के लिए समय दें। चलना आपके शरीर को व्यायाम करने, ताजी हवा लेने, अपना मन आराम करने, अपना दिल की गति बढ़ाने और अपना रक्त पंप करने का एक शानदार तरीका है व्यायाम करना आवश्यक है यदि आपका लक्ष्य एक स्वस्थ ट्रक चालक बनना है।
  • एक ट्रकर चरण 8 के रूप में रहो स्वस्थ रहने वाला चित्र
    8
    बीमार होने के जोखिम को कम करने से पहले अपने हाथों को धोने के लिए याद रखें। यदि आप अच्छे व्यायाम की कमी रखते हैं, यदि आप व्यायाम नहीं करते हैं और ठीक से सोते नहीं हैं तो आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली मजबूत नहीं है तो आपको अपने पुराने तरीके को काम करने के लिए धोना चाहिए, और अन्य ट्रक ड्राइवरों से किसी भी रोगाणु से बचने के लिए साफ रहें, जो आपके स्वस्थ रहने में रूचि नहीं रखते हैं।
  • Video: COREA DEL NORTE CONTRA EL MUNDO,best documentaries

    एक ट्रकर चरण 9 के रूप में रहो स्वस्थ रहने वाला चित्र
    9
    अपने मन और शरीर को फिर से जीवंत करने के लिए जितना संभव हो सके सोने की कोशिश करें। यदि आप एक स्वस्थ प्रतिरक्षा प्रणाली तैयार करना चाहते हैं तो बाकी भी बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए अपने कार्यक्रमों में अधिक सो घंटे जोड़ें ताकि सुबह आप ताज़ा हो जाएं और दिन शुरू करने के लिए उत्सुक हों।
  • एक ट्रकर चरण 10 के रूप में स्वस्थ रहने वाला चित्र देखें

    Video: आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म

    10
    अपने दैनिक दिनचर्या में विटामिन आहार शामिल करें विटामिन क्या हैं जो अंतराल को भरेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि आप अपने वर्तमान आहार के साथ क्या नहीं प्राप्त करें।
  • युक्तियाँ

    • पहचानें कि ट्रक चालक के रूप में आपका व्यवसाय एक स्वस्थ जीवन को चुनने पर कई बाधा उत्पन्न करता है, लेकिन यह आपके लिए बहाना न होने दें। यदि आप एक स्वस्थ ट्रक चालक बनना चाहते हैं, तो आपको यह जानना चाहिए कि भले ही आपका काम कठिन बना देता है, आप इसे कर सकते हैं और यह मजेदार भी हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com