ekterya.com

कैसे एक आदमी हो

यह पसंद है या नहीं, यह अधिक से अधिक लेता है साहस एक आदमी होने के लिए संपूर्ण विश्व की संस्कृतियां उस संक्रमण के अनुष्ठानों पर भरोसा करती हैं जो इसे प्रतीक करती हैं, और इसके रिवाज के संरक्षण के साथ भी। यह लेख आपको एक बच्चा होने और एक आदमी बनने के लिए यात्रा करना चाहिए, और पुरुषों और महिलाओं के बीच आवश्यक मतभेदों में नहीं होना चाहिए। मर्दानगी को वर्गीकृत करने का कोई एकमात्र तरीका नहीं है - हालांकि, कुछ लक्षण हैं जो कि दुनिया के सभी लोग "मर्दाना" के रूप में इंगित करते हैं। यहाँ हम कुछ संकेत करेंगे

चरणों

भाग 1

अपने दिमाग पर ध्यान दें
बीर एक मैन स्टेप 1 नामक छवि
1
अपने आप को जानें अपनी पहचान की खोज करें और आप कौन हैं, इसके लिए खुश रहें। मनुष्य बनने का कोई अनूठा तरीका नहीं है एक असली आदमी एक लकड़ी का कटोरा हो सकता है जो प्लेड पहनता है और 10 दिन या एक शिक्षक नहीं दिखाया जो मिल्टन और शेक्सपियर के बारे में बात करता है हालांकि, सभी लोग अपनी पहचान जानते हैं और उनके आंतरिक और बाहरी का सम्मान करते हैं।
  • छवि एक शीर्षक बीईई मैन स्टेप 2
    2
    कुछ के बारे में जानकार बनो आपको यह विचार करना चाहिए कि आप ज्ञान के किसी क्षेत्र के बारे में जानते हैं, चाहे वह क्या हो। ऐसा होने की संभावना है कि पुरुष कठोर या दमदार शब्दों का प्रयोग नहीं कर सकते (या नहीं करना चाहते) - हालांकि, उन्हें पता है कि क्या करना है अगर उन्हें कुछ करना है वे इसे करने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग करेंगे। आप किस ज्ञान का क्षेत्रफल मास्टर करते हैं? यहां हम आपको उन क्षेत्रों के कुछ विचार देते हैं जिन्हें आप गहरा कर सकते हैं।
  • सामान्य ज्ञान आप कोई है जो सब कुछ करता है आप एक टेलीविजन प्रतियोगिता में बहुत पैसा कमा सकते हैं, अगर आप एक में भाग लेने का मन लेंगे। आप अंतर को भाषण और भाषण के हिस्सों, पटरोडैक्टाइल और पैटरोहिन्चस के बीच मौजूद हैं, और $ 99 का सूट और $ 6000 का सूट पता है
  • कारें। पुरुष कारों के लिए इसी कारण से आकर्षित होते हैं कि वे महिलाओं को आकर्षित करते हैं: वे सुंदर, रहस्यमय और जटिल हैं यही कारण है कि पुरुषों कारों के बारे में बात करने के लिए स्त्री शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। आप एक ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जो आपके दोस्तों को अपनी कारों को ड्राइव कर सकती हैं अगर उन्हें क्लच या तेल में बदलाव की आवश्यकता होती है।
  • इतिहास। इस प्रकार का आदमी तेजी से दुर्लभ है, लेकिन इतिहास का अध्ययन करने वाले लोगों को काफी व्यापक परिप्रेक्ष्य के साथ समस्याओं पर विचार करने का लाभ होता है: वे रोमन तोपखाने की रणनीतियों का फायदा उठा सकते हैं, युद्ध की बातचीत की रणनीति शीत, और अस्पष्ट फ्रेंच आर्थिक नीतियों, आदि वे जानते हैं कि इतिहास सिर्फ अतीत की ग़लतियों को भविष्य में फिर से होने से रोकने के बारे में नहीं है।
  • महिलाओं। कुछ पुरुष विपरीत लिंग को अध्ययन का एक क्षेत्र बनाते हैं। यदि आप महिलाओं के बारे में सीखना चाहते हैं, तो आपको गलतियों को बनाने और अपनी गलतियों से सीखने के लिए तैयार रहना चाहिए। ऐसे व्यक्ति से भी बदतर कुछ भी नहीं है जो मानता है कि यह महिलाओं के लिए सबसे अच्छा मैच है, लेकिन जो आक्रामक, गड़बड़, लापरवाह और असफल है
  • इमेज शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 3
    3
    यह जानने के लिए जानें कि क्या आपने कोई गलती की है और सही समय निर्धारित करने के लिए हमें खेद है। गलती करना सामान्य है केवल असुरक्षित लोगों का मानना ​​है कि गलत होने के कारण बुरा है, क्योंकि वे अपने व्यक्ति के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं। यकीन है कि पुरुषों को पता है कि जब वे गलत हैं और वे अपनी गलती को स्वीकार करने से डरते हैं।
  • अलग-अलग तरीकों से "माफी मांग" करने के बारे में जानें। पुरुष जानते हैं कि उन्हें मौखिक रूप से माफी माँगने नहीं पड़ती है बेसबॉल गेम का प्रवेश, बिस्तर पर एक नाश्ते और कैम्पिंग ट्रिप, मुखर तार का उपयोग किए बिना माफी मांगने के तरीके हैं सामान्य तौर पर, पुरुषों को पता है कि पश्चाताप व्यक्त करने के ये तरीके आम तौर पर दो कमजोर शब्दों के प्रयोग से अधिक प्रभावी होते हैं
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 4
    4
    पुरुषों का कोड जानें पुरुषों का कोड क्या है? यह अलिखित नियमों का एक समूह है जो पुरुष का पालन करते हैं, जो कि विकसित होते हैं, लेकिन शायद ही कभी बदलते हैं। पुरुषों के कोड को गंभीरता से विचार करें, जब भी आप कर सकते हैं इससे अन्य पुरुषों को यह अनुभव होगा कि आप उनका सम्मान करते हैं जितना आप उनके सम्मान करते हैं। यहां सूची से कुछ संकेत दिए गए हैं:
  • जिन लोगों के साथ आप नहीं जा सकते आप कभी भी किसी मित्र की बहन के साथ नहीं जा सकते, जब तक कि आप उससे शादी करने का इरादा नहीं करते आप कभी भी किसी मित्र के पूर्व-साथी के साथ नहीं जाएंगे, जब तक कि आपको अपनी स्पष्ट अनुमति न हो, जिसके लिए आपको सीधे इसके लिए पूछना पड़े।
  • जब भी संभव हो तो अपना सामान साझा करें अगर एक दोस्त आपको अपने काम के जूते, एक ड्रिल या एक खाना पकाने के बर्तन को एक दिन पहले उधार देने के लिए कहता है, तो आपको पर्याप्त होना चाहिए और उन्हें उधार देना चाहिए। यह जरूरी नहीं कि कारों, भाग्य या महिलाओं की वस्तुओं को शामिल नहीं करता है।
  • अन्य पुरुषों के लिए जन्मदिन का उपहार हमेशा वैकल्पिक होता है यदि वे आपको बोलने के लिए दबाते हैं, तो आप हमेशा एक झूठ बोल सकते हैं और यह इंगित कर सकते हैं कि आपके साथी ने आपको ऐसा करने का आदेश दिया है।
  • किसी मूत्राशय में किसी अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत कभी न करें। आपको एक मूत्राशय का चयन कभी नहीं करना चाहिए जो एक और आदमी उपयोग कर रहा है, जो कि आप आगे दूर हो सकते हैं।
  • किसी अन्य व्यक्ति को संदेश लिखते समय मुस्कुराते चेहरे या इमोटिकॉन का उपयोग करना आवश्यक नहीं है। आप इसे कर सकते हैं (लेकिन यह अनुशंसित नहीं है) जब आप महिलाओं को संदेश भेजेंगे, लेकिन जितनी बार संभव हो उनका इस्तेमाल करें।
  • बीर एक मैन स्टेप 5 नामक छवि
    5
    विचारों या आत्म-विध्वंसक आदतों से छुटकारा पाएं ध्यान रखें कि सभी संस्कृतियों के सभी लोग सामाजिक रूप से कुछ हद तक सामाजिक रूप से हो सकते हैं, जिससे उन्हें मनोवैज्ञानिक और सांस्कृतिक रूप से नुकसान पहुंचा सकता है, और दुख उत्पन्न हो सकता है। मर्दानगी के जरिए पहचान की भावना पैदा करने के लिए आपको सबसे पहले करना चाहिए कि वह पर्यावरण का मूल्यांकन करें, जिसमें आपको उठाया गया है, सबसे अधिक संभव तरीके से संभव है।
  • क्या आप उस संस्कृति में बड़े हो गए हैं जिसमें आपने खुद को दुरुपयोग (या तो शारीरिक रूप से या मौखिक रूप से) करने की इजाजत दी थी, जो कि "स्वीकार्य" या विद्रोही माना जाता है या नहीं। आम तौर पर, एक समस्या का समाधान करने के लिए एक प्रामाणिक उत्तेजना के बजाय, भयावहता के कारण हिंसा उत्पन्न होती है। "अपने अधिकार का प्रदर्शन" करने के लिए अपने दोस्तों के विरुद्ध हिंसा या धमकियों का उपयोग अस्वास्थ्यकर और हानिकारक है
  • क्या आपको सिखाया गया है कि "मजबूत" होने के नाते आपकी भावनाओं को दबाने, रोने के लिए और कभी भी कमजोर नहीं रहना पड़ता है? इस का नुकसान यह है कि आप इन भावनाओं को अंदरूनी बनाना और दमन करना सीखते हैं, जो खराब और खराब हो जाते हैं। एक और प्रकार की शक्ति विकसित करने पर ध्यान दें: एक मजबूत और विश्वसनीय छवि बनें जो प्रतिकूलता से निपट सकती है
  • क्या आपको सिखाया गया है कि आपको घृणा करना चाहिए या किसी को भी समलैंगिक होना चाहिए? ध्यान रखें कि केवल एक चीज जो आपको समलैंगिक बनाती है वह आपके लिंग के किसी के लिए भावुक और लैंगिक भेदभाव महसूस करती है आप समलैंगिक नहीं हैं क्योंकि आप अपने संगीत की बात सुनते हैं, आपको पसंद किए गए कपड़े पहनते हैं, दुखी फिल्मों को देखकर रोते हैं, अपनी पत्नी के लिए फूल खरीदते हैं या अन्य लोगों के साथ संवेदनशील या अच्छे होते हैं समलैंगिकता के बाहरी संकेत मनुष्य के यौन असुरक्षा का संकेत हैं, न कि उसकी हिम्मत।
  • भाग 2

    आपके शरीर पर ध्यान दें
    इमेट शीर्षक से बी एक मैन चरण 6
    1
    अपने आप को स्थापित करें, भले ही आप जंगल में रहें। एक आदमी जानता है कि अपने शरीर को साफ करने के लिए आवश्यक है, सभी जानवर ऐसा करते हैं - हालांकि, कुछ आधुनिकतावादी सामाजिक रुझानों का पालन करने के लिए, "करीब" नहीं मिलता है। स्वच्छता एक व्यवसाय बन गई है, और कंपनियां और निगम आपको हर पल में समझाते हैं कि आपको वास्तव में जरूरत नहीं है कि एक अंतहीन मात्रा के उत्पादों की आवश्यकता होती है "सौंदर्य" और "बालों को हटाने" के लिए आधुनिक कंपनियों का एकमात्र उद्देश्य धन उत्पन्न करना है, न ही एक महान, स्वस्थ या नैतिक कारण का पालन करना है।
    • आप रोजाना दाढ़ी के लिए आवश्यक नहीं है, खासकर यदि आपके पास दाढ़ी नहीं है कुछ पुरुष उचित दाढ़ी विकसित नहीं कर सकते हैं, इसलिए अच्छी तरह से मुंडा होने के लिए बेहतर हो सकता है। अन्य पुरुषों के लिए, दाढ़ी बहुत अच्छी तरह से बढ़ती है, जो कि प्रकृति से कहती है कि उनकी पूरी दाढ़ी हो सकती है। पुरुष अक्सर डरते हैं कि महिलाएं चेहरे के बाल के बारे में क्या कहती हैं, लेकिन सच्चाई ये है कि वे महिलाओं के गुलाम नहीं हैं। यदि आप नहीं करना चाहते हैं, तो आपकी दाढ़ी को दाढ़ी बनाने के लिए कोई औरत आपको हावी नहीं करनी चाहिए अपने आप को रहें, जैसा कि प्रकृति ने तुम्हें कल्पना की है, अपने खुद के स्वामी बनें
    • सामान्य रूप में अपनी छाती या शरीर के बाल को दाढ़ी मत करो यह जरूरी नहीं है कि आप "सही फीचर्स (प्लास्टिक) और दंड के साथ" व्यक्ति की सतही और बेतुका छवि पर चिपक जाएं, जिसे आज फैशन, विज्ञापन और फिल्म उद्योग द्वारा तैयार किया गया है, जो भी तलाश करते हैं पैसे कमाएं आपको इस बात पर गर्व महसूस करना चाहिए कि आपको एक मनुष्य और भौतिक विशेषताएं क्या हैं जो प्रकृति ने आपकी मर्दाना पहचान के लिए विकसित की है।
    • जब आवश्यक हो तो शॉवर और स्नान लें एक आदमी अच्छी तरह से करता है अगर वह गंदी या बदबू आ रही है जब वह बारिश करता है, जरूरी नहीं कि वह हर रोज ऐसा करता है, जैसे एक महिला पुरुष एक अच्छा कारण (यदि वे अपनी कार में काम करते हैं या अगर वे व्यायाम करने जा रहे हैं) के लिए गंदे या गंध रहने का फैसला करते हैं
    • अपने बाल काट और नाखूनें अक्सर ज्यादातर पुरुष बाल कटाने को पसंद नहीं करते हैं जो कि व्यावहारिक नहीं हैं, लेकिन कुछ थोड़ा अधिक या छंटनी वाले बाल पसंद करते हैं।
  • छवि एक शीर्षक बीआईएएन चरण 7
    2
    व्यायाम करें। एक आदमी होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको स्पष्ट मांसपेशियों को होना चाहिए इसका क्या मतलब है कि आपको अपने शरीर का ख्याल रखना होगा - हालांकि, कुछ पुरुष मानते हैं कि उन्हें इसके लिए वजन उठाने चाहिए। एक आदमी अपने आप को शारीरिक रूप में रखते हुए किया जा रहा है की जिम्मेदारी के लिए अनुकूल: हृदय व्यायाम, अभ्यास योग या पिलेट्स (जो सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं कर रहे हैं), एक स्वस्थ आहार खाने के लिए, प्रतिरोध प्रशिक्षण या खेल खेल करते हैं, इसके अलावा में। कम से कम, यह 30 मिनट के एक दिन के टहलने के देता है, तो आप वसा को जलाने और आप कुछ मांसपेशियों का विकास होगा।
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 8
    3
    आपके लिए सही कपड़े पहनें जो कपड़े आप पहनते हैं वह डिजाइनर नहीं हैं या आपको बहुत ज्यादा पैसा खर्च करते हैं - हालांकि, उन्हें अच्छी तरह से रहना होगा सभी पुरुष मांसपेशियों और तेज नहीं होते हैं - इसलिए वे ढीले, बैगी कपड़े पहने हुए नहीं दिखेंगे। वर्तमान में, तंग पैंट लोकप्रिय हैं - हालांकि, यदि संभव हो तो आपको महिलाओं के कपड़ों को नहीं पहनना चाहिए। प्रत्येक व्यक्ति को निम्न की आवश्यकता होगी:
  • महान जीन्स आपकी अलमारी में कुछ आरामदायक जीन्स होनी चाहिए, काम के लिए कुछ और औपचारिक अन्य। बुनियादी कपड़े पर ध्यान दें
  • कुछ शर्ट फिर, औसत आदमी को केवल आकस्मिक शर्ट की एक जोड़ी, काम के लिए कुछ और औपचारिक अन्य की आवश्यकता होती है।
  • सभ्य जूते पुरुषों को हर समय जूते के 3 और 5 अलग अलग प्रकार के बीच करना चाहते हैं की संभावना है: औपचारिक जूते (काम या महत्वपूर्ण अवसरों के लिए), जूते, काम जूते, आरामदायक जूते (जूते, फीता-अप के जूते, टेनिस, आदि ) या थोड़ा सुरुचिपूर्ण जूते (कम ऊँची एड़ी के जूते, रबर के तलवों, आलसी, आदि के साथ जूते)। अपनी आवश्यकताओं और अपनी आदतों के अनुसार उन्हें गठजोड़ करें
  • Video: देखिये गांव का एक आदमी मुम्बई जा के बिदेसी कैसे हो

    बीर एक मैन स्टेप 9 नामक छवि
    4
    एक सहायता के रूप में दवाओं का सहारा न करें पुरुषों की साहसी आत्माएं हैं, जो उन्हें ड्रग्स से बहुत आकर्षित कर सकती हैं। जो पुरुष अपने व्यक्ति के साथ सहज महसूस करते हैं उन्हें ड्रग्स की मदद का सहारा लेने की ज़रूरत नहीं है पुरुषों बेहोश हो सकता है, भले ही उनके खाते अभिभूत है, अगर वे काम के दबाव महसूस बिना जीवन की सुंदरता की सराहना करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए और चाहे वे अपने निजी परियोजनाओं का ध्यान रखना चाहिए (फुटबॉल का उल्लेख नहीं)।
  • भाग 3

    अपनी आत्मा पर ध्यान दें

    Video: चमत्कार:- कैसे एक आदमी तीन घंटे बाद जिन्दा हो गया जरूर देखें।

    छवि एक शीर्षक बीआईटी 10 कदम 10
    1
    अपने सिद्धांत बनाएं एक आदमी हमेशा आरामदायक न्यायाधीश, जूरी और जल्लाद हालांकि किया जा रहा महसूस नहीं करता है, बुराई से अच्छा भेद कर सकते हैं, और उम्मीद है कि सभी एक ही नियमों का पालन करें। अपने अंदर खोजें और खुद से पूछें: क्या मैं चाहूंगा कि कोई मुझे करने के लिए? यह उन सिद्धांतों को विकसित करने के लिए आपके लिए उपयोगी होगा जो आप पालन करेंगे।
    • एक आदमी कभी भी चुरा रहा है, भले ही वह हताश महसूस करता हो। एक ऐसा व्यक्ति जो दूसरों से मदद मांगने के लिए निराश हो जाता है, उसमें कुछ पाने के बजाय उसे कोई अधिकार नहीं है।
    • एक व्यक्ति को लोगों की ज़रूरत में मदद करता है वह कम भाग्यशाली लोगों की पहचान कर सकते हैं जिनके लिए मदद की ज़रूरत है, भले ही सबसे महत्वपूर्ण बात इशारा है
    • एक आदमी को अपने दोस्तों, उनके साथी और उनके परिवार पर विश्वास है। वह अपना वचन रखता है और दूसरों को भी ऐसा करने की उम्मीद करता है
    • एक आदमी कभी झूठ नहीं बोलता है, न तो खुद को और न ही दूसरों को भी। उनके पास एक विवेक है जो उसे उचित टिप्पणियां देता है और उसे सच्चाई के साथ सहज महसूस करने की अनुमति देता है, भले ही वह दर्दनाक हो।



  • छवि एक शीर्षक बीआइ मैन स्टेप 11
    2
    अपने तरीके से महत्वाकांक्षा दिखाएं पुरुष स्वभाव से महत्वाकांक्षी हैं वे नेतृत्व में रहना चाहते हैं और उनके साथियों ने उन्हें प्रशंसा और सम्मान दिया है। हालांकि, सभी पुरुष समान व्यवसायों को नहीं चुनते, इसलिए उन्हें हमेशा एक ही महत्वाकांक्षा नहीं होती है कोई भी कैरियर या व्यवसाय जिसे आप चुनते हैं (आप कई हो सकते हैं), लक्ष्यों को निर्धारित करते हैं, उनके साथ रहना या उन्हें पार करते हैं और आवश्यकतानुसार अपने आप को फिर से खोजते हैं। निर्धारित करें कि आपकी सफलता की अपनी अवधारणा क्या है
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 12

    Video: Saakhi ||बाबा जी की मेहर से कैसे एक आदमी की बीमारी ठीक हो गयी(real story ) ||by Realistic Rishu

    3
    ज़िम्मेदारी को देखो और अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी ले लो। एक आदमी और एक लड़का, और एक वयस्क और एक लड़के के बीच सबसे महत्वपूर्ण अंतर यह है कि पुरुष जिम्मेदार हैं। पुरुष अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करते हैं, अपने कर्तव्यों को स्वीकार करते हैं और अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी लेते हैं। पुरुष अपनी आवश्यकताओं का ध्यान रखते हैं (figuratively बोल) और शाब्दिक)
  • पुरुष ये जानते हैं कि कोई भी पिता बन सकता है, लेकिन केवल एक आदमी जो जिम्मेदारी को स्वीकार करता है और स्वीकार करता है एक अच्छे पिता बनें.
  • पुरुष दूसरों को ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं करते हैं जो वे खुद करना नहीं चाहते हैं इसलिए, वे कठिनाई और जोखिम की सराहना करते हैं जो अन्य लोग अपने लाभ के लिए मानते हैं।
  • छवि एक शीर्षक बीन मैन स्टेप 13
    4
    उन लोगों के लिए बलिदान करना सीखो जो आपसे प्यार करते हैं और आपके लिए महत्वपूर्ण हैं बढ़ने का हिस्सा बलिदान कर रहा है, चाहे आप इसे पसंद करें या नहीं क्या एक बच्चे से एक आदमी को अलग करता है कि एक आदमी पहल करता है, जबकि एक बच्चा झिझकता है या शिकायत करता है। एक व्यक्ति बलिदान (चाहे दूसरों को समय, धन या अन्य संसाधनों को समर्पित करना) मानता है, एक कर्तव्य के रूप में, खासकर यदि वे उन लोगों से सम्बन्ध रखते हैं जिन्हें वह प्यार करता है
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 14
    5
    एक रहो अच्छा आदमी वफ़ादारी सही व्यक्ति के लिए सही काम करने के होते हैं, यहां तक ​​कि अगर कोई भी नहीं देखता है कि आप क्या करते हैं। आपको लगता है कि आप अपनी नौकरी कर चुके होंगे यदि आप उन जिम्मेदारियों को पूरा करते हैं जिन्हें आपने एक आदमी के रूप में निर्धारित किया है - हालांकि, यह आपको हमेशा एक अच्छा व्यक्ति नहीं बना देता है। व्यक्ति। कभी भी सही काम करने की कोशिश न करें, और अपने व्यक्तित्व और आपकी अखंडता का पुनर्मूल्यांकन करें। यदि आप मनुष्य बनने जा रहे हैं, तो अच्छा होगा - अन्यथा, यह एक बच्चा होने के समान होगा
  • भाग 4

    प्यार पर फोकस
    इमेज शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 15
    1
    अपने भीतर के सज्जन को जाएं आपका आंतरिक नाइट आपको बताता है कि आपको क्या करना चाहिए, लेकिन कभी-कभी आपको आलसी भी नहीं लगता है:
    • वेतन आप नियुक्तियों है जब, जब तक महिला मैं विचार करने के लिए है कि इस कार्रवाई में अधिक से अधिक स्री जाति से द्वेष के एक युग के बर्बर विपर्ययण का एक प्रकार का प्रतिनिधित्व करता आ गए हैं। देखभाल के साथ स्थिति को संभाल लें
    • दरवाजे खोलो, उसे बैठकर मदद करें और "कृपया" और "धन्यवाद" कहें। सामान्य रूप से, आपको सम्मान से पहले महिला की जरूरतों को पूरा करना होगा।
    • घर का काम करो कुछ पुरुष जो पहले से लंबे समय से संबंध रखते हैं, वे घर के कामकाजी से बचते हैं: वे कचरे को बाहर निकालना भूल जाते हैं, व्यंजन धोते हैं, डायपर अपने बच्चे को बदलते हैं। असली पुरुष जानते हैं कि उन्हें कुछ घर का काम भी करना चाहिए, चाहे वे कितना अप्रिय हो।
    • एक अच्छा हारे हो पुरुष प्रकृति द्वारा प्रतिस्पर्धी हैं, जिससे कुछ लोगों के लिए अच्छा हारे हुए होना मुश्किल हो जाता है। एक ही सहानुभूति के साथ हार को स्वीकार करें जिसके साथ आप जीत को स्वीकार करते हैं हालांकि, यह काम करना आसान है।
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 16
    2
    अंतरंग चीजों को प्रकट न करें पुरुष रोमांस की खोजना पसंद करते हैं, लेकिन आम तौर पर वे अपनी विजय के बारे में बढ़ने की कोशिश करते हैं इस विचार के मुताबिक मत बनो कि यदि आप इसके बारे में नहीं सोचते हैं, तो वास्तव में ऐसा नहीं हुआ है। प्यार में सफलता अपने आप से बहुत कुछ बोलती है ऐसा लगता है कि एक चुप सुरक्षा भी आपके दोस्तों को बताती है कि आप निरंतर विजेता हैं, भले ही यह नहीं है।
  • छवि एक शीर्षक बी 17
    3
    हमेशा अपने साथी को सम्मानपूर्वक व्यवहार करें यहां उन चीजों की एक साधारण सूची है जो आपको करना चाहिए और नहीं करना चाहिए:
  • आपको करना चाहिए चीजें:
  • सुनो मुझे तुम्हें क्या कहना है
  • उसे माफ़ कर दो अगर वह छोटी गलती कर रही है
  • क्या तुमने कहा था कि तुम क्या करने जा रहे थे
  • इसे उसी तरीके से व्यवहार करें, जिसे आप इलाज करना चाहते हैं
  • चीजें जिन्हें आप नहीं करना चाहिए:
  • इसके बारे में अवास्तविक उम्मीदें हैं
  • इसे प्राप्त करने के लिए हेरफेर करें जो आप चाहते हैं
  • इसे एक व्यक्ति के बजाय वस्तु के रूप में मानें।
  • मान लें कि आप जानते हैं कि आपको क्या लगता है या आप प्रतिक्रिया कैसे करेंगे।
  • बीआईए एक मैन स्टेप 18 नामक छवि
    4
    रिश्तों में चीजों को जल्दी मत करो कई लड़कों ने महिलाओं को दम तोड़ने के लिए असुविधाजनक परिस्थितियों तक पहुंचाया। यह न केवल लड़की को खुद से दूरी बना देती है, यह उन्हें उन चीज़ों को प्राप्त करने से रोकती है जो वे चाहते हैं। पुरुषों जानते हैं कि महिलाओं के कोटेशन में गति का निर्धारण: महिला एक क्षणभंगुर तक रोमांस जल्दी करना चाहता है, आदमी आमतौर पर dispuesto- हो सकता है अगर वह चीजों को शांति से ले जाना चाहता है, वह आश्वस्त करने के लिए है कि उसके साथ हो जाएगा होगा एक लंबा समय यदि पुरुष महिला को ताल तय करने की अनुमति देता है, तो यह रिश्ते की सफलता की गारंटी देगा और सामान्य तौर पर, यह भी अधिक तीव्र होगा।
  • छवि एक शीर्षक बीत एक कदम 19
    5
    थोड़ी सी रहस्य रखो महिलाओं को पुरुषों अनूठा माना जाता है क्योंकि वे रहस्यमय और दिलचस्प हैं रहस्यमय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं कि मूक और सशक्त व्यक्ति की तरह इसका मतलब है कि बाद में कुछ विवरण सहेजने का मतलब है, आश्चर्यजनक लड़की को एक अप्रत्याशित कौशल, विशेषता या इशारा के साथ।
  • युक्तियाँ

    • उन मॉडल के साथ समय बिताएं जो रोल मॉडल हैं, भले ही वे आपसे छोटी हो। क्या आदमी तुम्हें पता है कि आपको लगता है कि एक अच्छा रोल मॉडल हो सकता है? यह कैसे व्यवहार करता है? यह क्या कहता है? उनमें से जानें, लेकिन यह भी ध्यान में रखें कि कोई भी सही नहीं है - आप की तरह, वे सीखते रहते हैं।
    • संक्षेप में, एक आदमी होने के नाते और एक महिला होने के नाते समान प्रतिनिधित्व करते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि वह सम्मानजनक और दयालु हो, और अपने आप को सच रहें। यह किसी भी अन्य कारक से परिभाषित नहीं है, जैसे आपके द्वारा पसंद किए गए कपड़े, आपके शौक या आपके यौन व्यंग्य
    • आप शायद शादी नहीं करना चाहते यह आपका निर्णय है - शादी एक आदमी होने के लिए आवश्यक नहीं है
    • बच्चों के लिए स्वस्थ ब्याज का विकास करना एक ऐसे व्यक्ति की तुलना में अधिक आकर्षक नहीं है जो बच्चों को दयालुता से व्यवहार करता है

    चेतावनी

    • लड़कों से पुरुषों को अलग करने वाले गुणों को विकसित होने में कई साल लग सकते हैं। हम सभी एक अलग गति से बढ़ते हैं इसे हासिल करने की कोशिश करना जारी रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com