ekterya.com

स्त्रीत्व के माध्यम से मनुष्य के अहं को कैसे उत्तेजित किया जाए

आजकल, हमारे समाज के सबसे दुखद दुविधाओं में से एक स्त्रीत्व की कमी है लिंग के समान अधिकार प्राप्त करने के प्रयास में, कई महिलाओं ने एक महिला होने का विचार छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें पुरुषों की नकल करना पसंद है। दूसरी ओर, अपने आप से पूछें कि आपके पति ने आपको लंबे समय तक क्या महसूस किया है - इस प्रश्न का उत्तर अल्पावधि में आपकी सहायता कर सकता है।

चरणों

बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Through Femininity Step 1
1
यह मानता है कि पुरुष और महिला समान हैं, लेकिन वे अलग हैं और इसलिए अलग-अलग भूमिकाएं हैं किसी भी परिस्थिति में, एक गृहिणी एक ऐसे व्यक्ति से नीचा है जो एक व्यावसायिक व्यवसाय है। हाथ जो झुण्ड को चट्टान करता है वह हाथ है जो दुनिया पर हावी है पुरुषों और महिलाओं की तुलना में सेब और नारंगी की तुलना की तरह है दोनों तत्व समान सामान्य गुणों वाले फल हैं, लेकिन आप अधिक तुलना नहीं कर सकते
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Through Femininity Step 2
    2
    अपनी स्त्रीत्व स्वीकार करें कोई विचार नहीं है कि पुरुष महिलाओं की तुलना में बेहतर हैं, और इसके साथ आप पुरुष भूमिका में पुरुषों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपनी खुद की महिला भूमिका को अस्वीकार करते हैं। हालांकि यह सच है कि हमने बताया था नहीं कर रहे हैं कि सभी महिलाओं को गृहिणियों होना चाहिए,, नंगे पैर चलने गर्भवती होने और रसोई घर के सामने जा रहा है, अर्थ है कि इन महिलाओं को काम है कि बस के रूप में अपने साथियों या के लिए महत्वपूर्ण है क्या कर रहे हैं वे अपने भागीदारों से ज्यादा महत्वपूर्ण काम करते हैं। जिस तरह से आप बात करते हैं, पोशाक और व्यवहार करते हैं, उसी तरह स्त्री की कोशिश करें। अपनी स्त्रीत्व को उजागर करना न केवल आपको अपने पति के लिए अधिक आकर्षक बना देगा, बल्कि अपने मर्दानगी को और अधिक स्पष्ट कर देगा।
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Through Femininity Step 3
    3
    अपने काम में अपने पति या किसी विशेष चीज़ के साथ मेल खाने की कोशिश न करें जो विशेष रूप से मर्दाना है कई महिलाएं सोचते हैं कि उनके लिए थोड़ा स्वस्थ प्रतिस्पर्धा दिलचस्प है। यह संभव है कि हां, लेकिन यह संभव है कि एक आदमी कमजोर और कमजोर महसूस करता है जब उसे पता चलता है कि वह जीत नहीं पाएंगे। इसका कारण यह है कि वह पहले से ही दुनिया में अन्य पुरुषों से काफी स्वस्थ प्रतियोगिता प्राप्त करता है। आपका पति आपकी सहायता करने के लिए आप पर भरोसा कर रहा है और उसे बड़ा और मजबूत लग रहा है।
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Through Femininity Step 4
    4
    मस्तिष्क के बिना गुड़िया मत बनो अच्छे गुण वाले महिलाओं की तरह अच्छे आदमी हैं, उन्हें दिखाएं, लेकिन उनको अतिरंजना न करें किताबों और अनुसंधान के विषय पढ़ें, जो आपकी रुचि है। सभी पुरुष उन महिलाओं से प्यार करते हैं जो वार्तालाप विकसित कर सकते हैं, और आमतौर पर मानव स्वभाव सुनने के बजाय बात करना पसंद करते हैं। हालांकि, अगर आपका वार्तालाप में योगदान नहीं है, तो आपके पति अधिक जल्दी से ऊब जाएंगे यह पर्याप्त है कि आप समय-समय पर कभी-कभी टिप्पणियां देकर बातचीत को प्रोत्साहित करें लगता है कि आप कुछ रोमांचक कहना है और लगता है कि तुम उसके साथ एक बहस के लिए नहीं है। वाद-विवाद अपने पति के बारे में नई बातें जानने के लिए एक मजेदार और दिलचस्प तरीका हो सकता है, लेकिन यह मामूली है। प्यार से प्रतिक्रिया करता है और अपने अंक के लिए औपचारिकता, अपनी आँखें देते हैं या उसे एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी उनकी राय में एक दोष पर प्रकाश डाला देने से पहले एक कृपालु रूप देने के नहीं है। यह अनैतिक और मजबूत है याद करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको सुनना चाहिए। कोई अपने अगले टिप्पणी पूछ जबकि वह बात कर रही है और आप क्या कहते हैं आप ध्यान नहीं देते हैं या आपको पता है जो कह रही है में तो शामिल नहीं मिलता है। आपके पति आप सुनने के लिए और अपने लाभ के लिए उपयोग करने के लिए जानकारी को आत्मसात करने में इसलिए शामिल होने के लिए नहीं करना चाहते हैं चाहता है।
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Through Femininity Step 5



    5
    आपकी मर्दानगी को मजबूत करता है आप अपने अहंकार को मजबूत कर सकते हैं जब आप अपनी स्त्रीत्व और अपनी मर्दानगी के बीच अंतर को उजागर करेंगे। उदाहरण के लिए, कल्पना करो कि आपके पति की तुलना में गहरा त्वचा की टोन है एक दिन, जब वे बैठे हैं, वह अपना हाथ लेता है और उसे बताता है कि आपकी त्वचा की तुलना में कितना नाजुक लग रहा है मूड में अंतर स्पष्ट होगा इसके अलावा, अपने पुरुषत्व, उसकी बुद्धि और अच्छे व्यक्तित्व पर ध्यान केंद्रित eulogies की एक श्रृंखला दे, लेकिन याद रखें कि इन टिप्पणियों कि दोनों लिंगों की सेवा इतना आम है कि वे तुच्छ हो जाते हैं। एक बार, अपनी गाल पर अपना हाथ रखो और अपनी दाढ़ी को दबाएं, जब वह आपसे पूछें कि आप ऐसा क्यों करते हैं, उसे उत्तेजित रूप से बताएं "क्योंकि मैं चाहता हूं, मूर्खतापूर्ण" या "मुझे नहीं पता, मुझे यह पसंद है"। इसके अलावा, आप अपने हाथों को अपने हाथों के आसपास लपेट कर अपने मांसपेशियों को दिखाने के लिए भीख मांग सकते हैं। दूसरी ओर, महिलाओं के हाथ इतने बड़े नहीं हैं कि एक आदमी के ऊपरी भुजा को पूरी तरह लपेटें। यदि यह आपके पति के साथ मामला है, तो इसे साबित करें और इसे बहुत महत्व दें सुनिश्चित करें कि आप जो कहते हैं वह पूरी तरह ईमानदार है झूठी प्रशंसा की पहचान करना आसान है और अपमान से अधिक नुकसान पहुंचा सकता है। अपने पति कि 1.65 मीटर (5 फीट 5 इंच) का है और 60 किलोग्राम (130 पाउंड) आप अपनी बड़ी, मांसल शरीर प्यार वजन का होता है मत बताना। उन्होंने घर को वेतन देने में अपनी हिम्मत, दृढ़ता और समर्पण की सराहना भी की।
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Through Femininity Step 6
    6
    इसे समय-समय पर भोग दें। पुरुष यह सोचते हैं कि एक महिला के लिए एक बचकाना में काम करना बहुत दिलचस्प है। मज़ा और मज़ाकिया होने के लिए डरो मत। एक महिला जो उसके होठों पर मुस्कुराहट करती है, उसके गालों पर कुछ गुलाब और उसकी तरफ चमक एक औरत के मुकाबले कहीं ज्यादा आकर्षक है, जो कि उसकी पीठ पर दुनिया का वजन पहनती है। स्वाभाविक और आराम से रहें, लेकिन आपको नहीं लगता कि आपको एक लड़की की तरह काम करना है। बस एक लड़की की निंदकता के मज़ेदार और लपट लेते हैं और उन विशेषताओं को अपने व्यवहार में जोड़ें हालांकि, एक खराब ब्रैट नहीं बनें जब आप अपने प्यार को बढ़ाते हैं, तो दोनों खुश और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। इसी तरह, उसे उकसाना उसे प्यार करता है दिखाता है। यदि आप पूरे दिन बैठते हैं और एक शांत और तर्कसंगत व्यक्ति रहते हैं तो आपका पति उस संदेश को प्राप्त नहीं करेगा। इसके बजाय, आप तकिए या गुदगुदी के साथ एक लड़ाई शुरू कर सकते हैं। जब आप उसे दिखाते हैं कि आप उसके साथ मज़ा लेना चाहते हैं, तो आप उसे अपना प्यार दिखाते हैं। आत्मसम्मान को उत्तेजित करने का एक अच्छा तरीका है प्यार से प्यार करना
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Through Femininity Step 7
    7
    लोगों के बारे में कभी भी बीमार मत बोलो चाहे आप किसी व्यक्ति के बारे में सोचते हों, केवल भगवान उसे न्याय कर सकते हैं यह संभव है कि आपका पति आपके विचारों और भावनाओं को साझा करना बंद कर देता है अगर वह आप लोगों की आलोचना सुनता है, भले ही वे इसके लायक हो। इसका कारण यह है कि आपका पति सुनिश्चित नहीं होगा कि आप अपने विचारों और भावनाओं को स्वीकार करेंगे। आपके साथ साझा करना आपको सौहार्द का एक अच्छा अर्थ देता है और आपको अच्छा महसूस करने में मदद करता है
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Through Femininity Step 8
    8
    इसे कभी भी बदलने की कोशिश न करें साबित करना कि आपको नहीं लगता कि यह अच्छा है, आपको बुरा महसूस करने का सबसे सटीक तरीका है जब यह आपके पति की तरह एक आदमी को बदलने की बात आती है, तो वह उसे प्राप्त करता है कि वह आपके और उसकी आत्मसम्मान परिवर्तन के लिए अपनी भावनाओं को बदलता है। ऐसा करने से, आप उसे इस परिकल्पना देते हैं कि आप उससे बेहतर हैं और यही कारण है कि वह आपके जैसा होना चाहिए। अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में अपने पति से बेहतर हैं या यदि उनके दोष आपके से अलग हैं। अगली बार जब आपको लगता है आप, यह सही है या आपको बताएगा कि अपनी जीवन जीने के लिए अपने बारे में सोचते हैं और महसूस करते हैं कि समय अपने स्वयं के दोष को दूर करने के बेहतर इस्तेमाल किया जा सकता है के लिए है।
  • युक्तियाँ

    • खुद को प्यार करें और अपने आप को स्वीकार करें जब तक आप ऐसा नहीं कर सकते, तब तक आप कभी भी अपने पति से प्यार नहीं कर सकते।
    • आपको नारी होने के लिए सुंदर होना ही नहीं है, बस स्वस्थ और खुश है इस तरह, कोई भी शारीरिक सौंदर्य की इच्छा को ध्यान नहीं देगा सब के बाद, असली सुंदरता एक आंतरिक गुणवत्ता है।
    • उसे उठने का अवसर प्रदान करें देखभाल या देखभाल करने का आनंद लेना आपकी स्त्रीत्व को दिखाने का एक शानदार तरीका है। इतना ही नहीं, लेकिन आप उसकी मर्दानगी देखेंगे यदि आप इसके बारे में तटस्थ महसूस करते हैं, तो उन्हें मत बताएं क्योंकि आप अपनी भावनाओं को चोट पहुंचेगी। इसके अलावा, यह तथ्य भी है कि आप उठा रहे हैं वह एक संकेत है जो वह आपको प्यार करता है।

    चेतावनी

    • हालांकि टोरा, बाइबल और कुरान संकेत मिलता है कि आप अपने पति का सम्मान, आप अपने खुद के राय है और उनका अनुचित है कि आपके पति आप प्रश्नों बनाने कभी नहीं होगा। इसके अलावा, आपको कुछ भी उपज नहीं करना पड़ता है यदि आप एक ऐसी स्थिति में स्वयं पाते हैं जो आपके धार्मिक विश्वासों के खिलाफ हो। यदि आप ईश्वर की आज्ञा मानते हैं तो आप मनुष्य के लिए आज्ञाकारी नहीं मान सकते। यदि आप किसी भी तरह से अपमानजनक है तो आप और आपके बच्चों के लिए अपने पति का त्याग करने की जिम्मेदारी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com