ekterya.com

कैसे एक लड़के को चुम्बन करने के लिए

एक प्यारा लड़का चुंबन को डरा देता लग सकता है, लेकिन यह आपके विचार से आसान है! यह बहुत संभावना है कि आपको खुशी हो रही है कि आप पहले चरण थे (यद्यपि वहाँ भी रणनीतियों के लिए आपको विश्वास है कि चुंबन

यह उनका विचार था)। इसके बाद हम आपको बताएंगे कि क्या करना है।

चरणों

विधि 1
उसे दिखाओ कि आप अनूठा हैं

कंस अ ब्वॉय चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
flirts उसके साथ अगर आप सूक्ष्म छेड़छाड़ की कला में महारत हासिल कर सकते हैं, तो हो सकता है कि आप उसे चुम्बन ले लेंगे (और लगता है कि यह उसका पहला विचार था!)। याद रखें कि छेड़खानी आपको दिखा रही है कि आप एक सेक्सी और प्रेरक तरीके से रुचि रखते हैं, इसलिए अपने आप को थोड़ा सा दिखाने के लिए डर नहींें। नीचे हम आपको बताएंगे कि आपको क्या पता होना चाहिए:
  • वह मुस्कुराता है। तुम्हारी मुस्कान तुम्हारा सबसे अच्छा हथियार है, इसलिए इसका उपयोग करें! जब भी आप देखना चाहते हैं कि आप किससे चुम्बन करना चाहते हैं, तो उसे थोड़ा मुस्कुराहट देखने के लिए अपनी खुशी दिखाएं। एक कमरे के माध्यम से थोड़ा मुस्कुराहट का स्तर ऊपर उठाओ: आंखों में उसे सीधे देखो, अपनी मुस्कान को धीरे-धीरे अपने चेहरे पर खींचें, फिर कहीं और देखें यह आदी हो जाएगा
  • इसे आसानी से स्पर्श करें उदाहरण के लिए, एक साथ चलते समय बात करते समय या "गलती से" गड़बड़ी के साथ अपने हाथ पर हाथ का समर्थन करने के लिए, इसे हल्के ढंग से स्पर्श करने के लिए बहाने लगाएं।
  • एक अच्छा तारीफ करें लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी प्रशंसा करती हैं! उस चीज़ पर ध्यान केंद्रित करें जो आप वास्तव में उसके बारे में पसंद करते हैं, यह उसकी आंखें, उसकी हास्य, उसके बाल या अन्य विशेषताओं की भावना हो और उसे अभिव्यक्त करें कि आप उस गुणवत्ता को क्यों मानते हैं। जैसा कि परंपरागत रूप से लड़के जो प्रशंसा करते हैं, इससे आप उसके सामने खड़े होंगे।
  • तारीफ करने के लिए जटिल होना जरूरी नहीं है यदि आप वास्तव में यह कहने के रास्ते की तलाश में बल देते हैं, तो निम्न कार्य करें: उसे आंखों में देखें, कहें कि आपको क्या कहना है ("क्या आपको कभी कहा गया है कि आपके बाल अच्छे दिखते हैं?"), मुस्कान और अभी भी हमेशा की तरह हो गया!
  • Video: लड़की को किस करने के लिए कैसे राजी करें – Ladki Ko Kiss Ke Liye Kaise Raji Kare In Hindi

    कंस ए बॉय स्टेप 2 नामक छवि
    2
    पाठ संदेश और चैट का लाभ उठाएं हर बार संदेश भेजने के लिए मतभेद मत करो, लेकिन हर बार बहुत प्यारे संदेश यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो यह आपके बारे में सोचना बंद नहीं करेगा - यदि आप इसे ज़्यादा करते हैं, तो आप असहज महसूस करेंगे। यहाँ कुछ चालें हैं:
  • पहले वार्तालाप समाप्त करें वार्तालाप को इस तरह से मत देना कि यह उबाऊ और ज़ोरदार हो जाता है इसके बजाय, रिटायर करते हुए यह अभी भी दिलचस्प है, ताकि आप अपने साथ अगले बात के लिए आगे देख सकें।
  • सरल "हैलो" के अलावा किसी अन्य चीज़ के साथ बातचीत शुरू करें एक विशिष्ट उद्घाटन वाक्यांश के साथ वार्तालाप शुरू करने से आपको केवल यह पूछने के बजाय कि आप क्या कर रहे हैं, वार्तालाप विषय प्रदान करेंगे उसे बताओ कि आप क्या कर रहे हैं, उससे पूछें कि वह आगामी घटनाओं (जैसे कि नृत्य, होमवर्क या छुट्टियों के लिए बाहर निकलने) की योजनाओं के साथ क्या कर रहा है या उसे कुछ आंतरिक मजाक बताएं जो भी हो, ऐसा कुछ होना चाहिए जो आपको पाठ संदेश पर प्रतिक्रिया देने के लिए प्रेरित करता है।
  • सेट करें जब अगला बातचीत वर्तमान बातचीत छोड़ने से पहले होगी (वैकल्पिक)। यदि आप अगले के लिए आदी रहना चाहते हैं, तो बात छोड़ने से पहले इसे भविष्य के लिए स्थापित करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ हो सकता है जैसे "मैं आपको अधिक संगीत सिफारिशों के लिए कल पूछना चाहता हूं" या "हमें कुछ जगह पर [कुछ जगह का नाम रखो] जाना चाहिए!"
  • कंस अ बॉय स्टेप 3 नामक छवि
    3
    खरोंच करने के लिए। यदि आप एक लड़के को चुम्बन करना चाहते हैं (या उसे आपको चुम्बन लेने के लिए!), तो आपको अपने देखो को थोड़ा सुधारना चाहिए। यह एक पूर्ण बदलाव बनाने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन कुछ छोटी चीजें हैं जो आपको अधिक आकर्षक देखने में मदद करेंगे। निम्नलिखित क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें:
  • एक स्वादिष्ट सुगंध है लड़कों (और सामान्य रूप से लोग) अव्यवहारिक रूप से उन लोगों को आकर्षित करते हैं जिनके पास सुखद गंध है एक दिन में कम से कम एक बार (या दो बार अगर आप सताते हैं या गंदा हो जाते हैं), दुर्गन्ध दूर करने पर डालते हैं, एक सुगंध या कोलोन की तलाश करें, जिनके सुगंध आपके शरीर की प्राकृतिक गंध के साथ सुसंगत होते हैं। अपनी कलाई, गले और घुटनों की पीठ पर थोड़ी खुशबू रखो। यदि आप वास्तव में अपने शरीर के सभी क्षेत्रों को कवर करना चाहते हैं, तो स्नान के साथ जेल और शरीर क्रीम के साथ स्नान करें।
  • अनूठा होंठ है टूटीब्रश के साथ धीरे-धीरे अपने होंठ को फटाका हुआ त्वचा से छुटकारा पाने के लिए ब्रश करें, फिर उन्हें नरम रखने के लिए होंठ बाम लगाने दें। रंग का स्पर्श देने के लिए, अपने आप को लिपस्टिक के साथ रंग दें
  • चिपचिपा होंठ glosses के उपयोग से बचें। वे अच्छे दिखते हैं लेकिन वे चुंबन के लिए भयानक हैं।
  • अपने बालों पर ध्यान दें अधिकतर बच्चे यह नहीं देख पाएंगे कि आपने अपने बालों के साथ क्या किया है, केवल यह समझते हैं कि यह अच्छा लगता है या नहीं। सुबह में अपने रूटीन के लिए एक अतिरिक्त 5 या 10 मिनट को समर्पित या आलेख के कुछ नज़र डालने की कोशिश करें "आसान केशविन्यास कैसे करें".
  • कंस ए बॉय स्टेप 4 नामक छवि
    4
    आधिकारिक तौर पर भौतिक संपर्क की बाधा टूट जाती है यहां तक ​​कि अगर आपने कुछ सूक्ष्म, मोहक थोड़ा छूने की कोशिश की है, तो भौतिक संपर्क की बाधा को तोड़ने से आपको अपने इरादों को और अधिक दिखाने में मदद मिल सकती है। यदि आप अपने नल के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करते हैं, तो इसके लिए अधिक समय आ गया है! अगला हम आपको कुछ क्लासिक्स देंगे:
  • उसके पास बैठो यदि आप एक सोफे पर या कार में एक साथ बैठे हो, तो ज़रूरी से करीब पहुंचें यदि आप देखते हैं कि वह आपको पसंद करता है, तो आप सही रास्ते पर होंगे।
  • इसे हाथ से लेने की कोशिश करो यदि आप अपने हाथों को अपने ऊपर स्लाइड करने का एक अच्छा अवसर देखते हैं, तो इसे ले लो! यदि नहीं, तो हाथों को पार करने या अपने अंगूठे के साथ खेलने से बचने के लिए अपना हाथ उपलब्ध कराएं।
  • उसे गले लगाने के लिए तैयार रहें अगर आप छोड़ दें या अलविदा कहें तो बेहतर होगा। उसे गले लगाने के लिए नीचे झुकाएं, अपने हाथों को अपनी गले या कंधों के आसपास रख दें, उसे दो या तीन सेकंड के लिए गले लगा दें, इससे पहले कि आप दूर हो जाएं। उस समय के लिए शारीरिक संपर्क महसूस करने के लिए पर्याप्त है, लेकिन यह गले लगाने के लिए लंबे समय तक पर्याप्त नहीं है असुविधाजनक बनने के लिए
  • कंस अ ब्वॉय चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने आप को अकेला आसान खोजना लड़के अक्सर शिकायत करते हैं कि लड़कियां सभी समय में एक समूह में हैं और इसलिए उनके साथ अकेले रहना मुश्किल है, इसलिए इसे आसान बनाएं! भीड़ से बाहर निकलना या कुछ ताजा हवा पाने के लिए बाहर जाना यदि आप वास्तव में उसके साथ अकेले रहना चाहते हैं, तो आप उसे एक साथ आमंत्रित कर सकते हैं।
  • यदि आप वास्तव में उसके साथ अकेले रहने की कोशिश करते हैं, तो उसे भीड़ से बाहर निकालने के अवसरों की तलाश करें। उसे थोड़ी देर के लिए बाहर जाने या उसके साथ घर चलने के लिए आमंत्रित करें या उबाऊ काम करने में मदद करें, या अपने घर पर जाएं और उससे पूछें कि क्या वह बाहर जाना चाहेंगे
  • कंस ए ब्वॉय चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    रोमांटिक पल खोजें अगर समय ठीक से योजनाबद्ध होता है, तो एक अंतरंग वातावरण आपका काम बहुत आसान बना सकता है और आपको अपने आप सेक्सी रोशनी में देखने में मदद कर सकता है। निम्नलिखित पहलुओं पर विचार करें:
  • उसके साथ अकेले रहने की कोशिश करें ताकि अन्य लोगों के बारे में सोचने की कोई भयावहता या उम्मीदें न हों।
  • जब वे एक साथ होते हैं, तो मंद प्रकाश की कोशिश करें। एक कारण है कि चुंबन दिन के उजाले में नहीं आता है: क्योंकि नरम प्रकाश दोष को कम करता है और अधिक रोमांटिक है। सूर्यास्त, धूप, मोमबत्ती की रोशनी, बरसात के दिनों और रात में एक पोर्च की कोमल रोशनी आपको अधिक आकर्षक बना सकती है।
  • विधि 2
    चुंबन कंक्रीट बनाओ

    कंस अ ब्वॉय चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    चुंबन बाधा तोड़ो (वैकल्पिक)। यदि आप साहसी महसूस करते हैं, तो लगता है कि अगले बार जब वे अलविदा कहें तो गाल पर उसे पानी में चुंबन दे। अगर आप देखते हैं कि वह आपको पसंद करता है, तो शायद आपको उसके पास होंठों पर बाद में चुंबन का मौका मिलेगा।
    • सिर्फ उसे एक त्वरित चुंबन देने के लिए खुद को सीमित मत करो अपने होंठ को नरम रखें और थोड़ा सा अपने कान की ओर झुकें या अपने मुंह के किनारे। आप संदेश को समझेंगे।
  • कंस अ ब्वॉय चरण 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए कैसे करे गरम,जाने आसान तरीके

    2



    इसे निश्चित रूप से देखें बहादुर रहें और अक्सर अपनी आँखों को देखो, विशेष रूप से चुंबन से पहले। उसे आंखों में देखने के लिए बस रोमांटिक कुछ नहीं है, यह भी बताता है कि आप ईमानदार और ईमानदार हैं।
  • कंस ए ब्वॉय चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: किसी भी लड़की को किस्स करने के लिए मनाये सिर्फ एक मिनट में,(Kisi Bhi Larki Ko Kiss ke Liye Kese Mnay?

    3
    एक खुला शरीर भाषा रखें आपका व्यवहार आपको आपको कैसा लगता है, इसके बारे में बहुत कुछ बता सकता है। एक खुले मुंह को बनाए रखना बहुत ही चुंबन की प्रगति की सुविधा देता है, जब आप करते हैं, तो वह इतना आश्चर्यचकित नहीं होगा। निम्न प्रयास करें:
  • अपनी बाहों को पार मत करो, अपने अंगूठे से खेलना न करें या अपने हाथों को एक साथ रखें। यदि आप बेचैन होने से बचना नहीं कर सकते, तो अपना हाथ अपनी पीठ पर रखें, जो सामने से एक खुली स्थिति है।
  • अपने शरीर की ओर उसके ओरिएंट करें यदि आप खड़े होते हैं, तो अपने पैर की उंगलियों की ओर इशारा करें। यदि आप बैठे हैं, तो अपने घुटनों का लक्ष्य रखें
  • अपने पैरों को पार करने के बजाय अपने टखनों को पार करें। जब आप बैठते हैं, तो अपने पैरों को ताकत से पार करने के बजाय, अपने टखनों को पार करें। यह एक खुली स्थिति है, लेकिन शर्मिंदा
  • अपने नसों को छिपाने की कोशिश मत करो यदि आप लाल हो जाते हैं, तो आप बेहोश होते हैं या अपने बालों के साथ खेलते हैं, रोको! चिंता का स्पष्ट संकेत यह है कि आप इसे बहुत पसंद करते हैं और संभवत: इसे प्रशंसा के रूप में लेते हैं।
  • कंस अ बॉय स्टेप 10 नामक छवि
    4
    करीब आओ बैठने या उसके बगल में बैठने के लिए एक बहाना ढूँढ़ें, आगे झुकाएं ताकि आपका चेहरा उसकी ओर से इंच हो। जब आप यह कर रहे हैं, तो आँख से संपर्क रखें।
  • अपनी प्रतिक्रिया को मापें यह काफी स्पष्ट होना चाहिए कि आप उसे चूमने के लिए उसके प्रति झुकाव करते हैं, तो उसकी प्रतिक्रिया देखें: अगर वह दूर नहीं जाता है, तो आप जारी रखने में सक्षम होंगे।
  • इसे बहुत स्पष्ट बनाओ यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप स्थिति को समझते हैं, मुस्कान करें और धीरे-धीरे अपनी आंखें बंद करें: यह एक बड़ा संकेत होना चाहिए कि आप उसे चूमने जा रहे हैं
  • विधि 3
    चुंबन की तकनीकें

    कंस अ ब्वॉय चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके होंठ प्रकाश और नरम हैं (शुरुआत में)। जब आप पहली बार संपर्क में आते हैं, तो अपने होंठों को हल्के से अपने होंठों के साथ ब्रश करें हल्का दबाव बनाए रखने और धीमी और चिकनी गतियों को बनाने की कोशिश करें। यदि आप इसका आनंद लेते हैं, तो आप तीव्रता को थोड़ा बढ़ा सकते हैं।
    • होंठ का पालन करने से बचें: यह एक गैर-रोमांटिक चुंबन के लिए उपयोग की जाने वाली स्थिति है और गलत विचार दे सकती है।
  • कंस अ बॉय स्टेप 12 नामक छवि
    2
    अपने हाथों का एक अच्छा उपयोग दो। उन्हें फांसी न दें, चुंबन को सुधारने के लिए उनका उपयोग करें! निम्नलिखित आंदोलनों का प्रयास करें:
  • उन्हें अपने कंधों, कूल्हों या छाती या अपने चेहरे के किनारों पर रखें।
  • अपने बालों में अपनी उंगलियों को उलझाना
  • उन्हें आप के करीब लाने के लिए इस्तेमाल करें
  • कंस अ ब्वॉय चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    सब कुछ जुडा है जैसा कि आप अधिक आरामदायक हो, आप दबाव को तेज कर सकते हैं या इसे तेजी से चूम कर सकते हैं तीव्रता और गति को बदलकर उत्तेजक चुंबक को रखें, और उसी तकनीक का उपयोग करने से बचें, जो बहुत लंबा है
  • कंस ए ब्वॉय चरण 14 शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे स्कूल + डेमो में एक लड़के चुंबन करने के लिए!

    4
    उसे एक दें फ्रेंच चुंबन, जिसे "जीभ के साथ चुंबन" (वैकल्पिक) के रूप में भी जाना जाता है। आप इसे एक महान चुंबन बनाने के लिए एक फ्रांसीसी चुंबन देना नहीं है, लेकिन आप रोमांस को दूसरे आयाम में बढ़ा सकते हैं। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे शुरू करें:
  • अपना मुंह थोड़ा खोलो अपनी जीभ को आराम से अलग करने के लिए अपने होंठ अलग करें
  • धीरे से अपनी जीभ को उसके निचले होंठ पर चलाएं एक संक्षिप्त संपर्क रखें, एक या दो से अधिक नहीं, फिर अपनी जीभ को हटा दें यदि वह दिलचस्पी है, तो वह भी आपके साथ करेगा।
  • अपने सिर को थोड़ा बग़ल में झुकाएं फ्रांसीसी चुंबन आसान है अगर दोनों में से एक का मुंह एक तरफ झुका हुआ है। इस प्रकार, उनके नाक और दांत टकराने नहीं करेंगे।
  • अपनी जीभ को अपने मुँह में डालने से प्रकाश और तेज आंदोलन फ्रांसीसी चुंबन की सबसे महत्वपूर्ण चाल जीभ को गति में रखने के लिए है: उन्हें अपने मुंह के अंदर नहीं छोड़ें। बस चुंबन की शुरुआत की तरह, एक कम दबाव और चिकनी आंदोलनों को बनाए रखने की कोशिश करें। याद रखें कि आपको हमेशा चुंबन को अधिक तीव्रता और गति देने का समय होगा।
  • कंस ए ब्वॉय चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। यह बोरिंग हो जाने से पहले चुंबन को खत्म करना हमेशा बेहतर होता है यदि आप अभी भी मजे के दौरान बंद हो जाते हैं, तो आप अगली बार के लिए इंतजार करेंगे। इसे एक तरफ मोड़ो, उसे आँखों में देखो और मुस्कुराओ सूची! (अभी के लिए)
  • युक्तियाँ

    • पल महसूस करो, सबसे ज्यादा डर लगता है या अपने पहले चुंबन के दौरान बहुत परेशान हो जाओ अपने मन को स्पष्ट करें और भावनाओं का प्रवाह दें।
    • याद रखें: आप संभवत: जितने डरे हुए हैं उतने ही डरे हुए हैं और शायद आप निराश होंगे यदि आपको पहले चुंबन के लिए एक अच्छा समय याद आती है।
    • साँस लेने के लिए मत भूलना! धीरे से नाक के माध्यम से साँस लें आप अपने पहले चुंबन में बेहोश नहीं करना चाहेंगे!
    • शुरुआत में अपनी आँखें बंद करने के लिए याद रखें जबकि बहुत से लोग उन्हें खुले रखना पसंद करते हैं, जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, उन्हें बंद करना शुरू करें।
    • ऐसा कुछ न करें जो आप नहीं करना चाहते हैं अगर वह आपको ऐसा कुछ करने के लिए दबाव डालता है जिसे आप नहीं चाहते हैं, तो शायद वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है
    • लड़कों को चुंबन करना पसंद है: इसमें कोई संदेह नहीं है। कभी-कभी, आपको उस अजीब चुप्पी को तोड़ने के लिए पहला कदम उठाना होगा।
    • अगर आप वास्तव में चाहते हैं तो उसे चुंबन रखो। कुछ ऐसा करने के लिए बाध्य न करें जो आपको लगता है कि आप चाहते हैं, लेकिन यह भी खुद को कुछ करने के लिए सीमित नहीं करते हैं जो मैं सोच सकता हूं। क्या करना चाहते हैं, दूसरों की क्या नहीं कहना
    • यदि वह आपको अस्वीकार करता है, तो उसकी भावनाओं को स्वीकार करने की कोशिश करें
    • एक ताजा सांस मत भूलना!
    • बहुत दूर जाने की कोशिश मत करो लड़का परेशान हो सकता है कि आप उसे इतनी जल्दी चूमना चाहते हैं, इसलिए चीजें आसान बनाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com