ekterya.com

ऑटो के लिए रैंप का उपयोग कैसे करें

अगर आप जैक स्टैक्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, कारों के लिए रैंप एक साधारण विकल्प हैं (जब तक आप उन्हें सही तरीके से उपयोग करते हैं)। यदि आप एक सपाट जमीन पर काम करने जा रहे हैं, तो यह संभव है कि आप रैंप पर कार को रखने के लिए कुछ कोशिशें लेंगे। हालांकि, एक बार कार शीर्ष पर है और आप इसे केंद्रित करते हैं, यह स्थिर होना चाहिए

चरणों

भाग 1

कार के लिए रैंप चुनें
इस्तेमाल की गई कार का उपयोग कार रैंप चरण 1

Video: जमीन खाली कराने के नाम पर हरे भरे आंवले के दस पेड़ किये गए जमींदोज

1
अधिकतम स्वीकार्य लोड की जांच करें इस संख्या में बड़ा, रैम्प सुरक्षित होगा, इसलिए यह सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है। रैंप इंडेक्स एक वाहन के अधिकतम सकल वजन को दर्शाता है जो शीर्ष पर रखा जा सकता है। आप इस जानकारी को चालक के दरवाज़े के डिसेल या मालिक के मैनुअल पर पा सकते हैं। यह सूचकांक वाहन के सकल भार से ऊपर होना चाहिए ताकि कार के भारी मोर्चे पर त्रुटि के मार्जिन की अनुमति मिल सके।
  • यह सूचकांक प्रदान करते समय, आमतौर पर यह माना जाता है कि आप दो रैंप का उपयोग करेंगे। उदाहरण के लिए, 2720 किलो (6000 पाउंड) तक रैंप की एक जोड़ी एक वाहन के मोर्चे को उस वजन के साथ पकड़ सकती है (एक साथ दोनों रैंप का उपयोग कर)
  • कार रैंप चरण 2 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    2
    खाते में देश का निर्माण करें। संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोपीय संघ में निर्मित रैंप आमतौर पर अन्य देशों के देशों की तुलना में सख्त गुणवत्ता नियंत्रण के अधीन होते हैं। यद्यपि अन्य जगहों में सुरक्षित रैंप और बहुत अच्छी गुणवत्ताएं हैं, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए और जोखिम के पहले उत्पाद के बारे में दूसरों की राय पता लगाना चाहिए।
  • इस्तेमाल की गई कार का उपयोग कार रैंप चरण 3
    3
    समीक्षाएं जांचें कुछ कार मालिकों रैंप के बारे में डरावनी कहानियां बताते हैं जो अधिकतम स्वीकार्य लोड की तुलना में कम वजन के लिए ढह गई। जोखिम कम है, लेकिन यह घातक हो सकता है, इसलिए इंटरनेट के माध्यम से अन्य उपयोगकर्ताओं की राय जानना उचित है।
  • इस्तेमाल की गई कार रैंप चरण 4



    4
    निर्धारित करें कि आपको कम वृद्धि वाली रैंप की आवश्यकता है इन रैंपों में अधिक क्रमिक झुकाव है, इसलिए एक स्पोर्ट्स कार लैंडिंग गियर को बिना स्क्रैप कर सकती है। इसके अलावा, वे महंगे होते हैं, इसलिए आपको केवल उन्हें खरीदना चाहिए अगर आपको यकीन हो कि आपके वाहन के लिए एक नियमित रैंप पर्याप्त नहीं होगा।
  • कार रैंप का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक रबड़ की रोकें खोजें कई रैंपों के नीचे एक रबड़ का घटक होता है जो कार को चढ़ने के दौरान स्लाइडिंग से रोकता है। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आप एक चिकनी सतह पर काम करते हैं, क्योंकि आप अपने सामने रैंप के बिना फिसलते हुए आसानी से कार पर चढ़ सकते हैं।
  • उपयोग की गई कार छवि रैंप चरण 6
    6
    क्षति के लक्षणों का पता लगाता है यदि आपको जंग, दरार या अन्य क्षति के किसी भी स्पष्ट संकेत का पता लगाया जाए तो आपको रैंप को छोड़ देना चाहिए।
  • कार रैंप का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    पहियों के लिए wedges प्राप्त करें हम अनुशंसा करते हैं कि जब भी आप रैंप पर कार डालें तो कम से कम दो पहिये का उपयोग करें इन तत्वों का उपयोग करते समय कुछ गलत होने के लिए मुश्किल है, लेकिन अगर आपके गेराज की फर्श चिकनी या फिसलन है, तो आपको नरम रबर की वेदियां मिलनी चाहिए।
  • भाग 2

    रैंप का उपयोग करें

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com