ekterya.com

यदि आपके पास बुरा क्रेडिट है तो मोटरसाइकिल के लिए ऋण कैसे प्राप्त करें

मोटरसाइकिल सवारी संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया के अन्य भागों में एक पसंदीदा मनोरंजन है कई मोटरसाइकिल प्रयोक्ता कड़ी मेहनत करते हैं और अपनी मोटर साइकिल रखने में सक्षम होने के लिए काफी फीस अदा करते हैं। ब्रांडों में निवेश, आधुनिक ड्राइविंग टेक्नोलॉजी, हालिया मॉडल, उचित भंडारण और लगाव को ध्यान में रखते हुए, मोटर साइकिल बनाए रखना काफी महंगा हो सकता है। जिन लोगों को अपनी मोटरसाइकिल बनाए रखने के लिए और खराब क्रेडिट होने की आवश्यकता है, उनके लिए कुछ बुनियादी कदमों का बड़ा असर हो सकता है और उनके व्यक्तिगत वित्त के समाधान खोजने के लिए पैसे के साथ परेशानी में मोटरसाइकिल मदद कर सकते हैं।

चरणों

बुरा क्रडिट के साथ एक मोटर साइकिल लोन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1

Video: प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना: रतलाम (मध्य प्रदेश) के ओम प्रकाश को मिला उचित मुआवजा

डाउन पेमेंट के लिए जितना भी हो उतना प्राप्त करें यदि आप मोटरसाइकिल या किसी भी नकदी की सहायक नहीं खरीद सकते हैं, तो कम-से-कम इकट्ठा करना जितना आप कर सकते हैं, उतना ही उतना कम जमा करें। सामान्य शब्दों में, डाउन पेमेंट देने से आपको वित्तीय कंपनियों के लिए अपने ऋण की स्वीकृति देने की अधिक संभावनाएं मिलती हैं। यह ऋण की अवधि के लिए आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली राशि में भी कमी आई है, और वह वित्तीय कंपनी दिखाती है जिसे आप रुचि रखते हैं।
  • खराब क्रडिट के साथ एक मोटरसाइकिल ऋण प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: मोबाइल फुल चार्ज होने के बाद खुद बोलेगा अब मुझे निकालो ! Full mobile battery alarm notification 2017

    अपने क्रेडिट को ठीक करने का प्रयास करें थोड़े समय और कुछ निजी वित्तीय रणनीतियों के साथ, बहुत से लोग खराब क्रेडिट के साथ प्रभावी क्रेडिट समाधानों के साथ जल्दी से बाहर निकल सकते हैं। अपने लेनदारों से रियायती भुगतान करने के बारे में बात करें, और अपने क्रेडिट को बेहतर बनाने के लिए क्रेडिट की मामूली लाइनों का उपयोग करें
  • बुरा क्रडिट के साथ एक मोटर साइकिल लोन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold New Introduction Brian McGinty Brian McGinty

    3



    एक गारंटर के बारे में सोचो एक सकारात्मक क्रेडिट के अवसरों में सुधार करने के लिए एक तरह से एक गारंटर उपयोग करने के लिए है, लेकिन व्यक्ति जो आपके गारंटर हो जाएगा समझता है केवल यदि आप क्या करते हो रही है। कुछ विशिष्ट जोखिम उन लोगों पर लागू होते हैं जो दूसरे व्यक्ति के ऋण को कवर करने के लिए अपना शब्द देते हैं।
  • बुरा क्रडिट के साथ एक मोटर साइकिल लोन प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    अनौपचारिक ऋण और व्यक्ति से व्यक्ति की जांच करना एक और रणनीति यदि आप एक ऋण के लिए एक बड़ी कंपनी द्वारा अस्वीकार कर दिया था, बैंकों और अन्य स्थापित उधारदाताओं जो ऋण से अधिक के रूप में ज्यादा नियंत्रण बनाए रखने के समाप्त करने के लिए है।
  • बुरा क्रडिट के साथ एक मोटर साइकिल लोन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5

    Video: El Sargento De Hierro (Heartbreak Ridge) - Clint Eastwood - Langosto

    सूक्ष्म ऋण के बारे में जांच इन समाधानों में छोटे निवेशक शामिल होते हैं, जो आपको पैसे उधार देते हैं और उन हितों का एक हिस्सा होगा जो अन्यथा स्थापित वित्तीय कंपनियों पर जाएंगे। यह एक प्रभावी समाधान हो सकता है अगर आपके पास बुरा क्रेडिट हो और आपको ब्याज के एक हिस्से के बदले कुछ पैसे देने की आवश्यकता हो।
  • बुरा क्रडिट के साथ एक मोटर साइकिल लोन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    खराब क्रेडिट वाले लोगों के लिए ऋण का उपयोग करें विभिन्न प्रकार की वित्तीय सेवाओं अब खराब क्रेडिट वाले लोगों को ऋण प्रदान करते हैं। इसमें उच्च ब्याज दरें शामिल हैं, इसलिए इस पर हस्ताक्षर करने से पहले समझौते को अच्छी तरह से पढ़ें।
  • खराब क्रेडिट के साथ लोगों के लिए अन्य ऋण अधिक जाल भुगतान शुल्क या कुछ अन्य बुरा खंड है कि आप ऋण की अवधि के दौरान धन खर्च हो सकता शामिल कर सकते हैं। एक ऋणदाता को आप का लाभ उठाने से रोकने के लिए ऋण के सिद्धांतों की जांच करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com