ekterya.com

एक सार्वजनिक फ़ोन कैसे खोजें

क्या आपको कभी भी आपातकालीन कॉल करने की आवश्यकता है? क्या आपका सेल फ़ोन या मोबाइल फोन बैटरी या मिनट से बाहर चला था? कई सालों के लिए, जो लोग लगातार यात्रा करते हैं वे महत्वपूर्ण टेलीफोन पर संवाद करने के लिए सार्वजनिक टेलीफोन पर निर्भर होते हैं। हालांकि, सेल फोन की सर्वव्यापी वजह से कई सार्वजनिक टेलीफोन को कई जगहों से हटा दिया गया है जहां वे इस्तेमाल करते थे। इस अनुच्छेद में आप सीखेंगे कि अब मायावी सार्वजनिक टेलीफोन कैसे खोजें।

चरणों

विधि 1
लघु व्यवसाय

Video: अपने फ़ोन से गूगल पर फोटो अपलोड कैसे करे | Google Par apni Photo kaise Upload kare

एक पे फोन नंबर चरण वाला चित्र देखें
1
सर्विस स्टेशन या गैस स्टेशनों और किराने की दुकानों के लिए देखो सबसे पहले, एक मुख्य सड़क या राजमार्ग के लिए ड्राइव संयुक्त राज्य अमेरिका में UU। इन प्रकार की सड़कों में यू.एस.-1 9 या हाईवे 301 जैसे नाम हैं। एक बार जब आप मुख्य सड़क या राजमार्ग पर होते हैं, तो ध्यान दें और सर्विस स्टेशन या गैस स्टेशनों और किराने की दुकानों की तलाश करें। इन स्थानों के विशाल बहुमत अभी भी सार्वजनिक टेलीफोन हैं।

विधि 2
ट्रांसपोर्ट

एक पे फोन नंबर 2 शीर्षक वाला चित्र देखें

Video: How to Start a Speech | Deliver a Speech | Public Speaking | Professional Communication Skills

1

Video: फोन से प्रिंट करने का सबसे अच्छा तरीका - Best Way To Print From Android Phone

सार्वजनिक परिवहन केंद्रों के लिए खोजें कई शहरों में स्टेशनों और सार्वजनिक परिवहन केंद्रों में अभी भी एक या दो सार्वजनिक टेलीफोन हैं हालांकि, कभी-कभी ये अच्छी स्थिति में नहीं होते हैं क्योंकि उनका उपयोग बहुत अधिक होता है और इन्हें गलत तरीके से लिया जाता है
  • Video: 1 बटन दबाने पर आसपास की व्यक्ति के नंबर आपके पास.whatsapp android online apps




    एक पे फोन नंबर 3 शीर्षक वाला छवि
    2
    उन स्टेशनों की तलाश करें जहां लंबी दूरी की यात्रा बसें रवाना हों आखिरकार, यदि आपके क्षेत्र में स्थित किसी भी पूर्ववर्ती स्थानों में आप रहते हैं, तो आप एक सार्वजनिक टेलीफोन पा सकते हैं, ऐसा होने की संभावना है कि अगर वहां एक स्टेशन है जहां लंबी दूरी की यात्रा बसें निकलती हैं, तो वहां आप सार्वजनिक टेलीफोन मिल सकते हैं। इन स्टेशनों का उल्लेख करना महत्वपूर्ण है क्योंकि बड़े शहरों में वे 24 घंटे खुले हैं और कई सार्वजनिक टेलीफोन हैं जो अच्छी स्थिति में हैं और कंपनी एम्बरक द्वारा संचालित हैं। यह भी संभव है कि अन्य जगहों पर सार्वजनिक टेलीफोन हों जहां परिवहन एक शहर से दूसरे में किया जाता है।
  • विधि 3
    सार्वजनिक सुविधाएं

    एक पे फ़ोन नंबर 4 शीर्षक वाला चित्र देखें
    1
    सरकारी केंद्रों (आपके काउंटी न्यायालय) के लिए खोजें संयुक्त राज्य में प्रत्येक काउंटी का स्वयं का न्यायालय या सरकारी केंद्र का कोई रूप है। आमतौर पर, ये सार्वजनिक टेलीफोन का घर होते हैं जो समुदाय के लिए सुलभ होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com