ekterya.com

अपने होम फोन के साथ वोनगे का उपयोग कैसे करें

क्या आप जानते हैं कि यदि आप अपने स्थानीय टेलीफोन कंपनी की सेवा का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो आप अपने घर के आराम में एक वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल (वीओआईपी) का उपयोग कर अपने सभी होम फोन से कनेक्ट कर सकते हैं? यहां हम आपको बताते हैं कि कैसे!

चरणों

अपने घर के फ़ोनों के साथ वोनेज का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने घर की तरफ से सीमांकन बिंदु पर जाएं, जहां आपका घर स्थानीय टेलीफोन कंपनी से जोड़ता है, और नेटवर्क से टेलीफोन लाइन काट देता है। यह टेलिफोन कंपनी से आपकी टेलीफोन लाइनों को अलग करेगा और आपके वीओआईपी एडाप्टर को किसी भी क्षति से सुरक्षित करेगा।
  • अपने घर के फ़ोनों के साथ वोनेज का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2

    Video: बेस्ट DIY रास्ता कैसे टूथपेस्ट के साथ मोबाइल स्क्रीन को साफ करने के लिए आप इस देखना होगा!

    2
    एक आरजे -11 टेलीफोन केबल टर्मिनल को वीओआईपी अडैप्टर के टेलीफोन पोर्ट (आम तौर पर वोनगे केबल हरी) और दूसरे टर्मिनल से दीवार पर टेलीफोन जैक से कनेक्ट करें। यह वोनेज की वीओआईपी फोन सेवा में आपके सभी मौजूदा कनेक्टिविटी टेलीफोन को सक्रिय करेगा।



  • अपने घर के फ़ोनों के साथ Vonage का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    सत्यापित करें कि आपके घर के सभी फोन अब वीओआईपी सेवा से जुड़े हैं यदि नहीं, तो 1-800-VonageHelp पर कॉल करें और अतिरिक्त सहायता मांगें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि जब आपकी ब्रॉडबैंड सेवा गिर जाएगी तब आप अपनी वीओआईपी फोन सेवा खो देंगे। जब भी आपके पास मॉडेम, रूटर, और वीओआईपी अडैप्टर को बिना किसी अनियंत्रित शक्ति के अच्छे स्रोत से जुड़ा हुआ है, तब तक वीओआईपी सेवा खो जाएगी, जो आपकी सेवा बिजली की विफलता के दौरान काम करेगा।
    • फ़ोन एडेप्टर से जुड़े फ़ोन के साथ वोनगे फ़ोन सेवा को सक्रिय करें इससे पहले कि आप इसे अपने होम कनेक्शन से कनेक्ट करने का प्रयास करें।
    • जब आप ग्राहक सेवा को कॉल करते हैं, तो होम्सेल, एनजे में किसी के साथ बोलने के लिए कहें। यह आपका केंद्रीय कार्यालय है
    • यह किसी भी वीओआईपी सेवा के साथ काम करेगा मैं लिंगो का उपयोग करता हूं और उसी तरह किया था, और मेरी सेवा जहां कहीं भी एक टेलीफोन जैक था काम किया। आप यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त नहीं कर सकते हैं कि आप वैकल्पिक सिस्टम से कनेक्ट होने से पहले फोन कंपनी की सेवा डिस्कनेक्ट हो गई है।

    चेतावनी

    Video: किसी दूसरे फ़ोन की call और message डिटेल अपने फोन से कैसे चेक करें

    • सीमांकन बिंदु को डिस्कनेक्ट किए बिना टेलीफोन एडेप्टर को टेलीफोन जैक से कनेक्ट करने का प्रयास न करें। यह आपके फोन एडाप्टर को अधिभार देगा और आपको इसे बदलना होगा।
    • वोनेज में एक ऐसी सेवा की अवधि है जो उन्हें मूल रूप से कुछ की जिम्मेदारियों से मुक्त करती है। इसमें सेवा विफलताएं और क्षतिग्रस्त उपकरण शामिल हैं। इसे अपने जोखिम पर प्रयोग करें
    • अगर आप वीनगे या वीओआईपी सेवा के किसी अन्य रूप का उपयोग करने का प्रयास कर रहे हैं, तो कृपया ध्यान दें कि "यदि आपका इंटरनेट सेवा प्रदाता आपके स्थानीय टेलीफोन कंपनी के माध्यम से है, तो सीमांकन बिंदु को डिस्कनेक्ट करना आपकी इंटरनेट सेवा काट देगा"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com