ekterya.com

मैजिक इन गैदरिंग का पेशेवर खिलाड़ी कैसे बनें

जादू सभा एक मजेदार और अविश्वसनीय बहुमुखी खेल है। यह गेम घंटे और आनन्द का समय प्रदान करता है।

चरणों

बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 1
1
अगर आपके पास कार्ड नहीं हैं, तो बाहर जाएं और उन्हें खरीद लें, अधिमानतः शुरुआती के लिए पैकेज, क्योंकि ये आपको नियम और अन्य उपयोगी जानकारी दिखाएंगे।
  • बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 2
    2
    पता लगाएं कि आप अपनी पसंदीदा गेम शैली के आधार पर किस रंग या रंग का उपयोग करना चाहते हैं। यह समय के साथ बहुत बदल सकता है, इसलिए जब आप बस शुरू हो रहे हैं तो सही रंग चुनने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें
  • बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 3
    3
    कैसे एक डेक बनाने और अनुकूलित करने के तरीके पर विस्तृत मार्गदर्शिका के लिए ऑनलाइन खोज करें, इन गाइडों में सभी पहलुओं को शामिल किया गया है, इसलिए वे इस आलेख में उचित तरीके से कवर नहीं किए जा सकते।
  • Video: MTG - प्रतियोगी जादू करने के लिए एक प्रारंभिक मार्गदर्शिका: सभा दृश्य

    इफेक्ट शीर्षक वाला एक एक्ट मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 4
    4
    खेलने के लिए और लोगों को ढूंढें, अकेले खेलना बहुत उबाऊ है और यह समय की बर्बादी है अगर आपके साथ खेलने के लिए दोस्त नहीं हैं, तो खरीदारी केंद्रों और गेम स्टोरों के लिए इंटरनेट पर खोजें - आमतौर पर इन जगहों पर आकस्मिक टूर्नामेंट आयोजित किए जाते हैं और सभी स्तरों के खिलाड़ियों के साथ बैठकें आयोजित की जाती हैं
  • इमेट इमेज एक प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 5
    5
    अपने डेक को और भी अधिक ट्यून करें, या यदि आप इसे पूरी तरह से नफरत करते हैं, तो खरोंच से शुरू करें
  • बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 6



    6
    गेम के मूल यांत्रिकी सीखने के बाद, जादू डाउनलोड करने पर विचार करें: सभा ऑनलाइन (भी मोड या MTGO के रूप में जाना जाता है), यह आप दुनिया भर में गुणवत्ता के खिलाड़ियों के खिलाफ एक और की संभावना देने के लिए और अपने ही घर से सब कुछ अपने स्तर में सुधार लाने के लिए काफी है, यह भी कर सकते हैं होगा।
  • इमेट शीर्षक से एक प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर, चरण 7

    Video: कैसे जादू सभा प्रो टूर के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए | जा रहे प्रो के लिए MTG टिप्स!

    7
    यदि आप एक सच्चे चैंपियनशिप खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो "नेटडेकिंग" को कम करके न समझें, जो कि इंटरनेट डेक की नकल है। इन डेक ने अक्सर महत्वपूर्ण टूर्नामेंट जीते हैं और प्रभावशीलता साबित कर दी है।
  • इमेट शीर्षक वाला एक प्रो मैजिक दॅ गैदरिंग प्लेयर, चरण 8
    8
    कभी रंग या शैली के परिवर्तन को कम न करें। यदि आप सर्वोत्तम संभव खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो छवियों को अनदेखा करें, कार्ड का पाठ और उनकी दुर्लभता इन पहलुओं के खेल में कार्ड के प्रभाव को संशोधित नहीं करते हैं। क्योंकि आप hobgoblins, सब ठीक है की तरह आप एक भूत डेक का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं, आप जादू एक गणितीय खेल और रणनीति के रूप में देखने के लिए, बल्कि एक काल्पनिक दुनिया की एक मिसाल के रूप में की तुलना में है।
  • बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 9
    9
    एक अच्छा डेक के साथ पेशेवर स्थानीय योग्यता दौरे पर जाएं यदि आप जीतते हैं, तो आपको मुफ्त हवाई यात्रा के साथ एक पेशेवर दौरे के लिए निशुल्क निमंत्रण मिलेगा। आपको केवल कुछ सौ डॉलर के एक डेक में निवेश करना है और अगर आप जीतते हैं तो आपको इससे ज्यादा कुछ मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • मेटा-खेल को जानें यही है, खेल के आसपास के लोग जानें कि डेक किस प्रकार खेला जाता है और जानें कि आपके अतिरिक्त कार्ड कैसे उपयोग करें
    • नियम प्रणाली का उपयोग करना और दुरुपयोग करने के बारे में जानें, जिसके साथ ढेर का संचालन किया जाता है, क्योंकि अगर आप इन नियमों को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो बाकी की तुलना में आपको कोई नुकसान नहीं होगा
    • आप जिस सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के साथ खेल सकते हैं, तब भी जब आप जानते हैं कि आप खोने जा रहे हैं आप बहुत कुछ सीखेंगे और यदि आप एक अच्छा प्रतियोगी हैं तो वह आपके साथ युक्तियां साझा करेंगे। सबसे अच्छे से सीखने का अवसर अच्छा हारे हुए होने से आता है, इसलिए आपको अपने गौरव पर काम करना चाहिए ताकि आप हार को जानने के अवसरों के रूप में देख सकें।
    • अपनी गलतियों से जानें और जब आप हार जाते हैं (आप करोगे, या उस पर विश्वास करें!) अपने प्रतिद्वंद्वी से पूछें कि अगर कोई भी पहलू है जिसमें आप सुधार कर सकते हैं।
    • सभी विकल्पों पर विचार करें जादू एक खेल है, और कई अवसरों के बारे में, विजेता आंदोलनों की गणना अग्रिम में की जाती है यद्यपि किस्मत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, जिनके पास कौशल है, वे लगभग हमेशा स्थिति को बदलने के लिए सक्षम होंगे। कोई कदम उठाने से पहले, हमेशा उन विकल्पों पर विचार करें, जो आपके प्रतिद्वंद्वी की हैं। ध्यान रखें कि आप अपने कार्ड का प्रबंधन कैसे करते हैं, आपके द्वारा कौन सा कार्ड बदलते हैं और आपके पास कितने कार्ड हैं अपने कब्रिस्तान, पुस्तकालय और विशेष रूप से आपके हाथों में पत्रों की संख्या को ध्यान में रखें
    • उन कार्डों को देखने के लिए अपना समय लेना सीखें जो खेल में हैं और आपके प्रतिद्वंद्वी का रंग क्या है। "लड़ाकू चाल" अपने दिन बर्बाद कर सकता है (हरा से निपटने के गुर, सांख्यिकी और उत्थान में वृद्धि, नीले अपने हाथ या अपने पुस्तकालय के लिए वापसी कार्ड को अनुमति शामिल सफेद इलाज या क्षति की रोकथाम का प्रतिनिधित्व करते हैं, सीधा नुकसान लाल होता है, और अंत में, अश्वेतों को नुकसान / discarding या "पुनर्जन्म" शामिल है, जो आपके कब्रिस्तान में मौजूद चीजों को पुनर्जीवित करता है)।
    • यदि आप वास्तव में एक गंभीर खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो विस्तार पैकेज खरीदने के बजाय, बचत स्टोर में अलग-अलग कार्ड खरीदने पर विचार करें। कुछ मामलों में, ऐसा लग सकता है कि एक पत्र के लिए दस से अधिक डॉलर का भुगतान बहुत अधिक है, लेकिन यह आपके पास विशेष रूप से आपके लिए इच्छित कार्ड खरीदने के लिए आवश्यक विस्तार खरीदने से सस्ता होगा। कई जगहें हैं, दोनों ऑनलाइन और स्थानीय गेम स्टोर में, जहां आप व्यक्तिगत कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।
    • एक अच्छा मान आधार है सब कुछ। इसका मतलब यह हो सकता है कि कार्ड को खेलने में सक्षम होने और उन्हें अपने हाथ में रखने के बीच में अंतर हो। यदि आप किसी भी शाश्वत स्वरूप (विरासत, विंटेज) के साथ खेलते हैं, तो आपको सभी दोहरी जमीन और साधक भूमि (जिसे फेच भूमि के रूप में भी जाना जाता है) प्राप्त करनी होगी, जिसे आपको ज़रूरत है। इन भूमि में से कोई भी बहुत अच्छा लग सकता है, लेकिन केवल उन लोगों का इस्तेमाल नहीं करते हैं जो ऐसा सोचते हैं। यदि आपके पास ज्यादा धन नहीं है, तो रवेंका ब्लॉक की डबल भूमि इन मामलों के लिए एक बढ़िया विकल्प है। और इसलिए भी, कम से कम, जादू की डबल भूमि 2010
    • Unhinged और Unglued संस्करणों से दूर रहो, सिवाय जब आप अनौपचारिक खेल खेलते हैं ये कॉमेडी कार्ड हैं और आधिकारिक टूर्नामेंट में अनुमति नहीं है। उसने कहा, वे खेलने के लिए मज़ेदार और अजीब कार्ड हैं, अपने प्रतिद्वंद्वी के राक्षस को मुर्गी में बदलने से बेहतर कुछ भी नहीं है

    चेतावनी

    • जब खेल रहे हैं, विशेष रूप से टूर्नामेंट के दौरान, पेशेवर खिलाड़ी के साथ सावधान रहें अगर टूर्नामेंट के दौरान किसी भी प्रकार के आपके पास कोई सवाल है, तो एक न्यायाधीश को बुलाओ।
    • प्रकार के आधार पर टूर्नामेंट गुणवत्ता वाले डेक बहुत महंगा हैं। आमतौर पर 1.5 टाइप करें (लीगेसी के रूप में भी जाना जाता है) सबसे सस्ता है और $ 200 और $ 300 के बीच की सीमा है, टाइप 1 (विंटेज) 2000 डॉलर से ऊपर हो सकता है टाइप 2 (स्टैंडर्ड) कार्ड में उनकी वैधता लगातार बदलती रहती है, इसलिए वे टाइप 1.5 की तुलना में थोड़ा अधिक महंगे हैं। यदि आप प्रतिस्पर्धात्मक रूप से खेलना चाहते हैं, तो आपको अपने कार्ड में बड़ी रकम का निवेश करने के लिए तैयार होना चाहिए।
    • शुरुआत से बुरी आदतों को विकसित करने से बचें, क्योंकि ये भविष्य में गलत चालें पैदा कर सकते हैं।
    • प्रलोभन के बावजूद, विस्तार को खरीदने की कोशिश न करें विशेष रूप से ख़रीदने वाले कार्ड को अन्य खिलाड़ियों से सस्ता और आसान है इसके बावजूद, अगर आप सीमित खेलना चाहते हैं, तो स्पष्ट रूप से आपको विस्तार खरीदना होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जादू कार्ड (जितना आप प्राप्त कर सकते हैं)।
    • सीसीजी (संग्रहणीय कार्ड गेम्स) या टीसीजी (विनिमेय कार्ड गेम) में कम से कम कुछ अनुभव
    • मैजिक ऑनलाइन खेलने के लिए आपके पास एक कंप्यूटर होना चाहिए जो कि विंडोज (95 या अधिक), इंटरनेट कनेक्शन और क्रेडिट कार्ड है। यदि आप आभासी चार्ट पर पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो मैजिक वर्कस्टेशन एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह एक निशुल्क प्रोग्राम है और आपको सभी मौजूदा कार्ड प्रदान करता है।
    • यह एक बड़े स्थानीय गेमिंग समूह के लिए भी बेहतर है। अपने डेक को संपादित करें, कभी भी एक गेम स्टोर के आधार पर डेक को संपादित न करें, अन्य लोगों के साथ खेलने का प्रयास करें, हर समय नए खिलाड़ियों की तलाश करें, सभी लोग या समूह समान नहीं हैं। सबसे व्यवहार्य स्रोत जो आप उपयोग कर सकते हैं और जिनसे आप लाभ उठा सकते हैं, वे अपनी मांसपेशियों और आपके ज्ञान का प्रयोग कैसे करते हैं सभी दुकानों से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खोजें, उनके साथ समय व्यतीत करें, विचारों और रणनीतियों के बारे में बात करें, इसमें सुधार करने की कुंजी है: खेलना, खेलना और खेलना रखना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com