ekterya.com

लोगों को अपना ब्लॉग कैसे पढ़ें

यह संभव है कि लोग आपके ब्लॉग को नहीं पढ़ रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी नौकरी पसंद नहीं है, सबसे अधिक संभावना यह है कि उन्हें यह भी पता नहीं है कि आप मौजूद हैं, और यह आप पर पड़ता है इंटरनेट पर कई ब्लॉग हैं, और सच्चाई यह है कि ज्यादातर बहुत खराब हैं। यह संभव है कि आपका नहीं है, इसलिए संभव है कि बहुत से लोग देखना चाहते हैं, लेकिन उन्हें यह कैसे मिलेगा? और आप उन्हें वापस आने के लिए क्या दे सकते हैं?

चरणों

1
अन्य लोगों के पोस्ट पर टिप्पणियां लिखें यह काम करता है, दुखी मत हो, आपको खुद पर ध्यान आकर्षित करना सीखना होगा कभी-कभी दूसरों के ब्लॉग में प्रवेश करना, लंबे समय में बहुत सारे ट्रैफ़िक उत्पन्न करने का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि आप लिंक, ट्रैकबैक और जैसी चीज़ें जीत सकते हैं।
  • 2

    Video: Aadhar Card ka Password Kya Hai ?What is the password to open e Aadhaar card?

    सामाजिक पदों में अपनी पोस्ट विज्ञापन दें, जैसे स्टम्बलउपन, डिग, रेडडिट, और अन्य यह आपके आला तक पहुंचने का एक बहुत ही स्वाभाविक तरीका है, और यदि आप रुचि रखते हैं तो अपने ब्लॉग पर जा सकते हैं।
  • 3
    अच्छा खिताब लिखें अगर लोग उन चीज़ों के साथ एक लिंक देखते हैं जो वास्तव में उनका ध्यान खींचता है, तो यह अधिक संभावना है कि वे क्लिक करेंगे, जब वे "एक नए प्लग इन लोगों के लिए बाहर गए" जैसे कुछ उबाऊ देखते हैं तो क्या होगा? सरल शीर्षक एक कला का रूप है I जो लोग ऐसा करते हैं वे प्रशंसा करते हैं।
  • Video: Socailadd world online Income, blog padne s bhi income hogi

    4
    इसे निष्पक्ष रूप से देखें क्या आपका ब्लॉग औसत दर्जे का है? क्या ऐसा कुछ है जो लोगों ने हजारों बार पहले देखा है? सामग्री सबसे महत्वपूर्ण बात है, लेकिन यदि आप इसे गलत तरीके से पेश करते हैं, तो लोग इसे पढ़ नहीं पाएंगे। छोटे प्रिंट, खराब विरोधाभास, भयानक डिजाइन, इन सभी को दूर डराता है और कोई भी आपके आरएसएस के सदस्य नहीं होगा, कोई भी आपके प्रकाशनों को नहीं पढ़ेगा और न ही वे कोई टिप्पणी करेंगे। उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि पहली छापें स्थायी हैं।



  • 5
    क्या आपका ब्लॉग सचमुच काम करता है जैसा चाहिए? निष्क्रिय लिंक, खराब प्लग इन और अन्य समस्याओं के साथ बहुत सारे ब्लॉग हैं कुछ कोड में वायरस बनने की ज़रूरत नहीं है, हो सकता है कि यह सिर्फ आपके कार्यान्वयन है, जो लोग नहीं चाहते हैं या ज़रूरत नहीं। अपने ब्लॉग को विगेट्स और हजारों "शांत चीज़ों" के साथ भरें मत, या वे छोड़ देंगे
  • 6
    अपने ब्लॉग को चीजों से भर मत करो! यह गंभीर है कभी-कभी कम अधिक होता है
  • Video: घर में शुरू कर सकते हैं ये 6 बि‍जनेस, हर महीने होगी अच्‍छी इनकम

    7
    अपने ब्लॉग के बारे में कहीं बताएं, आप ब्लॉग क्यों कर रहे हैं, और पाठक इससे क्या उम्मीद कर सकता है, या वे ऊब जाएंगे और छोड़ देंगे। यदि आप अपने पाठक को आश्चर्यचकित करते हैं तो यह अच्छी चीज है, लेकिन अगर आप इसे खत्म करते हैं तो यह निश्चित है कि आप इस प्रक्रिया में उनमें से कई खो देंगे ..
  • Video: इन 10 नए तरीकों से सीखें फर्राटेदार इंग्लिश | How to speak Fluent English | English speaking tips

    8
    आपको अपने अपडेट के अनुरूप होना चाहिए आपको हर समय सामग्री की एक ही राशि को कम या ज्यादा प्रकाशित करनी चाहिए। यदि आप नहीं करते हैं, तो आपके पाठकों को आश्चर्य होगा कि आप कहां हैं (यदि वे अच्छे पाठक हैं), या वे आपको भूल जाएंगे (यदि आपने उन्हें अभी तक प्रभावित नहीं किया है)
  • युक्तियाँ

    • कम से कम आप एक अच्छे लेखक हैं सब के बाद, सामग्री सबसे महत्वपूर्ण है ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com