ekterya.com

अपनी वेबसाइट के लिए अधिक ट्रैफ़िक कैसे उत्पन्न करें

आपकी साइट पर बड़े पैमाने पर यातायात उत्पन्न करना काफी आसान है। आपकी वेबसाइट पर विज़िटर प्राप्त करने के लिए आपको एक डॉलर भी खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। आपको संभावित ग्राहकों के उचित समूह को आकर्षित करने की आवश्यकता है इसे प्रति सप्ताह 2 या 3 घंटे से ज्यादा नहीं लेना चाहिए।

चरणों

Video: Affiliate Marketing For Beginners - GET STARTED TODAY WITHOUT A WEBSITE

अपनी वेबसाइट पर अधिक आवागमन उत्पन्न शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
मुफ्त विज्ञापन साइटों के लिए नोटिस या लघु लेख भेजें बेशक, नेटवर्क में बहुत सारे हैं अपनी आला या सेवा के बारे में सूचना या लघु लेख लिखें, और अपना लिंक जोड़ें। कुछ मामलों में आप कुछ ग्राफिक्स को भी अधिक आकर्षक बनाने के लिए जोड़ सकते हैं आपके विज्ञापन उस मुफ्त विज्ञापन साइट में कई सहयोगियों में फैले होंगे, जिसका अर्थ है कि आपका यूआरएल भी फैल जाएगा।
  • अपनी वेबसाइट पर अधिक आवागमन उत्पन्न शीर्षक वाला छवि चरण 2
    2
    अपने आला या सेवा के बारे में 3 और 5 ब्लॉग के बीच बनाएँ ब्लॉग बनाएं और अपने अनुभवों और अन्य गुणवत्ता वाली सामग्री को वहां प्रकाशित करें, और अपनी साइट से अपने ब्लॉग पर एक लिंक डालें। यदि आपके पास पहले से एक मेलिंग सूची है, तो उन्हें अपने ब्लॉग में शामिल होने और वहां सामग्री पोस्ट करने के लिए आमंत्रित करें आपकी सूची और आप अधिक ट्रैफ़िक जनरेट करेंगे। गुणवत्ता वाली सामग्री के माध्यम से आप खोज इंजन की रैंकिंग में अपलोड कर सकते हैं। यह आपका ब्लॉग है, इसलिए पहली चीजों में से एक यह है कि विज़िटर आपकी वेबसाइट के लिए लिंक होने चाहिए। सर्कल बंद हो गया है
  • Video: The Internet of Things by James Whittaker of Microsoft

    अपनी वेबसाइट पर अधिक आवागमन उत्पन्न शीर्षक वाला छवि चरण 3
    3



    इलेक्ट्रॉनिक प्रकाशन साइटों को लेख सबमिट करें सबसे बड़ी, और सबसे ज्यादा सिफारिश, Ezinearticles.com, SubmitYourarticle.com, GoArticles.com और ArticleDashboard.com हैं। 300 से 500 शब्दों के बीच उन साइटों पर लेख भेजें, किसी खास आला या सेवा के बारे में यदि लेख बहुत लंबा है, तो लोग इसे पढ़ने के लिए परेशान नहीं करेंगे और नीचे दिए गए लेखक के बॉक्स में यूआरएल नहीं देखेंगे। इसके नियमों का पालन करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि सभी लेखों की समीक्षा की जाएगी। ज्यादातर मामलों में, लेख अन्य संबद्ध साइटों के बीच वितरित किए जाएंगे, और कभी-कभी पेपर पत्रिकाओं में मुद्रित किया जा सकता है (यदि सामग्री वास्तव में अच्छी है)। मूल सामग्री को प्रकाशित करना अनिवार्य है वे यह जांचेंगे कि क्या आपकी साइट पर एक समान लेख या नोटिस पोस्ट किया गया है या नहीं। मौजूदा सामग्री का उपयोग करने के लिए संभव है (हालांकि अनुशंसित नहीं है), लेकिन आपको इसे पूरी तरह से अलग दिखने के लिए बदलना होगा।
  • अपनी वेबसाइट पर अधिक आवागमन उत्पन्न शीर्षक वाला छवि चरण 4

    Video: Что скрывает Чёрное море? Аномальная погода. Климатические изменения. Выпуск 66

    4
    अपने आला से संबंधित लोकप्रिय मंचों में जवाब दें हस्ताक्षर में अपने यूआरएल को छोड़कर लोकप्रिय मंचों का जवाब देते हुए, आप ट्रैफिक भी आकर्षित करेंगे। लिखें कि आप इस विषय पर एक विशेषज्ञ थे, और विवरण न दें। यह पाठकों की जिज्ञासा जागृत करता है ताकि वे आपकी वेबसाइट पर जाकर वहां से पढ़ना जारी रखें।
  • अपनी वेबसाइट पर अधिक आवागमन उत्पन्न शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    संबंधित लोकप्रिय ब्लॉगों पर टिप्पणी लिखें यह अधिक या कम समान है जब आप फ़ोरम में जवाब देते हैं अधिकांश इंटरनेट विपणन विशेषज्ञ भूल जाते हैं कि यह अधिक ट्रैफ़िक उत्पन्न करने का एक बहुत प्रभावी तरीका हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • ये लंबी अवधि में भारी यातायात उत्पन्न करने के लिए सरल लेकिन प्रभावी तरीके हैं। इन साप्ताहिक नोटिस और लेखों में से कई आपकी वेबसाइट पर आगंतुकों की संख्या में बढ़ोतरी करेंगे। मुख्य उद्देश्य आपके यूआरएल को फैलाना है अधिक यूआरएल नेटवर्क भर में फैल गया है, आपकी रैंक उच्च खोज इंजन में होगी।
    • उन लोगों के लिए जो सिर्फ एक ऑनलाइन व्यवसाय के साथ शुरू करते हैं, या जो कि एक को शुरू करने के बारे में सोचते हैं, यह पढ़ना रोचक और उपयोगी होना चाहिए। कुछ ऑनलाइन विपणन विशेषज्ञ इन तरीकों के लिए इन अधिकृत सूचियों का उपयोग करते हैं और लाभ कमाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com