ekterya.com

संयुक्त राज्य में मुफ्त जमीन कैसे प्राप्त करें

किसी कारण के लिए मुहावरे "आप कुछ नहीं के लिए कुछ नहीं प्राप्त कर सकते हैं" एक संयुक्त राज्य में मुफ्त भूमि प्राप्त कर सकता है - हालांकि, यह आम तौर पर एक चेतावनी के साथ आता है, उदाहरण के लिए, आपको मौके पर ही निर्माण करना होगा हालांकि, कई समुदायों और छोटे शहरों आपको मुफ्त भूमि का अनुरोध करने का अवसर देंगे।

चरणों

भाग 1
नि: शुल्क भूमि के एक टुकड़े का पता लगाएं

Video: How Big do Tsunamis Get?

छवि खरीदें शीर्षक (शुरुआती के लिए) चरण 1
1
समझें कि आपको मुफ्त भूमि कहाँ मिलेगी। अधिकांश समय, कृषि समुदायों या छोटे कस्बों में वे नि: शुल्क भूमि उपलब्ध कराते हैं। आम तौर पर इसका उद्देश्य व्यवसाय को आकर्षित करना या आबादी में वृद्धि करना होगा। मुक्त भूमि खोजने के लिए सबसे अच्छी जगह ये हैं कि कम जनसंख्या घनत्व है
  • ऑनलाइन खोज करने का प्रयास करें "2010 के होमस्टेड एक्ट" (2010 ग्रामीण निपटान कानून) या "संयुक्त राज्य में नि: शुल्क भूमि" (संयुक्त राज्य में मुफ्त भूमि)
  • आपकी रिटायरमेंट चरण 1 की घोषणा करें
    2
    जानें कि वे आपको क्या करने के लिए कहेंगे अधिकांश इलाके तकनीकी रूप से मुफ्त हैं यही है, आप उन्हें मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन बदले में आपको कुछ करना होगा। उदाहरण के लिए, आपको संपत्ति पर एक घर बनाने के लिए कहा जा सकता है (हालांकि कुछ जगह मोबाइल घरों को अनुमति देते हैं) या किसी क्षेत्र में निश्चित संख्या में नौकरियां पैदा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक नवोदित चरण 14
    3
    संघीय सरकार की नि: शुल्क जमीन की पेशकशों से बेवकूफ़ नहीं बनना संघीय सरकारें 1 9 76 में ग्रामीण बस्तियों के कानून को एकजुट करती हैं, जिसका मतलब है कि वे परियोजनाओं को विकसित करने के लिए अब मुफ्त जमीन नहीं देते हैं। यदि आप संघीय सरकार से मुफ्त भूमि विज्ञापन देखते हैं, आपको पता होना चाहिए कि यह वैध नहीं है इसके बजाय, उसी शहर में दी जाने वाली भूमि की तलाश करें
  • एक पूर्ण छात्रवृत्ति चरण 21 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    उचित वेबसाइट पर जाएं अधिकांश समुदायों जो मुफ्त जमीन की पेशकश करते हैं उस प्रोग्राम के बारे में वेब पेज हैं जहां आप खोज इंजन के माध्यम से खोज सकते हैं। इस तरह के समुदायों ने उन वेब पृष्ठों का उपयोग उन जमीन की जानकारी प्रदान करने के लिए किया है, जिसमें कई ऑनलाइन आवेदन फार्म हैं। यदि आप इलाके को देखना चाहते हैं, तो आपको सही लोगों के नाम के साथ कार्यक्रम के लिए संपर्क जानकारी मिल जाएगी, जो आपको इलाके दिखाएंगे।
  • भाग 2
    निःशुल्क भूमि के लिए आवेदन करें

    ओपन ए रेटेलर स्टेप 10 नामक छवि
    1
    आवेदन भरें आपको मुफ्त भूमि प्राप्त करने के लिए अक्सर एक आवेदन भरना होगा। आपको कुछ बुनियादी जीवनचर्या संबंधी जानकारी प्रदान करनी होगी, उदाहरण के लिए, जो देश में रहेंगे और जहां आप अब रहते हैं। इलाके के साथ आप क्या करने की योजना बना रहे हैं, इसके बारे में आपको जानकारी भी उपलब्ध कराई जाएगी। ऐसे शहरों जो इस लाभ की पेशकश करते हैं, वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप उनकी आवश्यकताओं को पूरा करेंगे। अन्यथा, वे आपके अनुरोध को अस्वीकार कर सकते हैं।
  • नोटर एक दस्तावेज़ चरण 4 नामक छवि
    2
    स्थानांतरण की आवश्यकताओं को पूरा करता है भूमि प्राप्त करने के लिए आपको एक आवास योजना भेजनी होगी और यह बताएगा कि आपके पास निर्माण का वित्तीय साधन है। कुछ समुदायों में आपको अनुमोदन के लिए एक परियोजना भेजनी होगी। असल में वे यह देखना चाहते हैं कि आपके पास अपने घर या व्यापार के लिए एक योजना है और आपके पास ऐसा करने के लिए पैसा है।
  • कुछ स्थानों पर आपको केवल एक प्रोजेक्ट पेश करने के लिए कहा जा सकता है।



  • 3
    यह प्रदर्शित करने के लिए कि आपके पास बनाने के लिए वित्तीय साधन हैं, आपके बैंक खाते में पैसे की आवश्यकता नहीं होगी। यदि आपके पास पूर्व स्वीकृत ऋण है, तो यह पर्याप्त हो सकता है
  • एक स्टॉक ब्रॉकर के बिना एक स्टॉक खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    4
    समझौते पर हस्ताक्षर करें अधिकतर समय आपको कुछ कार्य करने के लिए कहा जाएगा या आप जमीन खो देंगे। उदाहरण के लिए, Marquette (केंसास) में आपको 1 साल के भीतर एक घर बनाना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको 4 महीने के भीतर एक ठेकेदार के साथ हस्ताक्षर करना होगा और 6 महीनों के भीतर निर्माण शुरू करना चाहिए।
  • ध्यान रखें कि यदि आप जमीन को स्थानांतरित करने के बाद भी शर्तों को पूरा नहीं करते हैं, तो भूमि को खोना संभव है।
  • छवि शीर्षक भरें एक जमा पर्ची चरण 7
    5
    जमा करें अधिकांश शहरों का अनुरोध है कि आप जमा करें आम तौर पर यह बहुत ज्यादा नहीं है उदाहरण के लिए, लिंकन (कैनसस) में 0.08 वर्ग मीटर (1 वर्ग फुट) 0.08 डॉलर है।
  • भाग 3
    दायित्वों को पूरा करें

    एक शीर्षक की छवि तैयार करें एक पावर ऑफ़ अटॉर्नी चरण 2
    1
    समय सीमा का पालन करें अपनी भूमि को संरक्षित करने के लिए आपको समझौते के अपने हिस्से को पूरा करना होगा। छोटे अक्षरों पर ध्यान दें और शर्तों को पूरा करें, चाहे जो भी हो।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आप समय पर अपना घर बनाने में असफल रहते हैं तो वे आपको अपने देश से निकाल देंगे। यदि आप इसे बनाने के लिए एक ईमानदार प्रयास किया है, तो शहर या शहर आपको एक विस्तार प्रदान कर सकते हैं।
  • रिटेल जॉब में स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    आप जो कहते हैं वह करो जो आप करेंगे यदि आप एक व्यवसाय करने जा रहे हैं, तो आपको अक्सर एक इमारत से अधिक करना होगा। उदाहरण के लिए, मुस्केगोन (मिशिगन) में आप औद्योगिक क्षेत्रों में मुफ्त भूमि प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, आपको कुछ निश्चित नौकरियों को प्रदान करना होगा। 2 हेक्टेयर (5 एकड़) भूमि के लिए आपको 25 नौकरियां बनाना चाहिए और 12 हेक्टेयर (30 एकड़) के लिए आपको 100 नौकरियों का निर्माण करना होगा
  • 3

    Video: 131 Tips & Tricks for Survival Heroes MOBA Battle Royale. New Games Android & IOS

    समझें कि आप क्या भुगतान करेंगे। कुछ कस्बों ने इन जगहों को पूरी तरह से विकसित किया है, जो पहले से स्थापित सेवाओं (पानी, सीवेज और बिजली) के साथ है। हालांकि, उनमें से कुछ पूछते हैं कि आप पहले एक मूल्यांकन पास करते हैं जो कि हजारों डॉलर खर्च कर सकते हैं उदाहरण के लिए, न्यू रिचलैंड (मिनेसोटा) में मूल्यांकन आपको 25,000 डॉलर खर्च करेगा
  • कोई पैसा नहीं चरण 5 के साथ मनी मनीज़ शीर्षक वाली छवि
    4
    घर में रहने की उम्मीद है ये समुदाय चाहते हैं कि आप अपने स्थायी घर की योजना बना दें। इस मायने में, बहुमत में एक निवास आवश्यकता होगी कुछ लोग आपको केवल एक पूर्ण वर्ष के लिए वहां रहने के लिए कहेंगे, जबकि अन्य यह आपके स्थायी निवास होने के लिए चाहते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com