ekterya.com

विश्व Warcraft के एक टैंक कैसे हो

क्या आप एक योद्धा या एक राजपूत हैं और अपने दल की रक्षा करने के लिए एक टैंक कैसे नहीं जानते हैं? यहाँ एक गाइड है जो आपको दिखाएगा कि कैसे होना चाहिए।

चरणों

टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकार्ट चरण 1 नामक छवि
1
योद्धाओं के लिए: सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके पास एक योद्धा टैंक है, यह एक ढाल है, क्योंकि यह आपके कवच में काफी सुधार करता है और आपके कई रक्षात्मक कौशलों की आवश्यकता होती है सुनिश्चित करें कि आपका योद्धा सुरक्षा में विशिष्ट है
  • टैंक विश्व में Warcraft चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    रक्षात्मक रुख की बात करते हुए, यह केवल एक अच्छा विचार है जब तक आपको बहुत अधिक अनुभव टैंक न हो और आप दूसरों को प्रभावी ढंग से उपयोग कर सकें।
  • वर्ल्ड टैंक में Warcraft चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्थितियों में, जहां आप खतरे के अपने स्तर को बढ़ाने के लिए कोशिश करते हैं और नुकसान की राशि ले घटाना चाहते हैं तो में (शायद आरोग्य बुरा या पर्याप्त नहीं माना है), सबसे अच्छा विकल्प शील्ड ब्लॉक की क्षमता और उसके बाद बदला उपयोग करने के लिए है। सबसे पहले एक यह सोच सकता है कि यह संयोजन बेकार है लेकिन यह जलमग्न मंदिर में बहुत उपयोगी है। बस ढाल के साथ ब्लॉक का उपयोग करें और पुनः सक्रिय करने के लिए इंतजार करें, फिर इस क्षमता का उपयोग करें और रुको जब तक आप नाकाबंदी का पुनः उपयोग नहीं कर सकते। केवल नहीं bloqueas क्षति आपको प्राप्त की 10% से 30% से (राक्षस हमले की गति पर निर्भर करता है), लेकिन यह भी बाहर आने प्रथम स्थान पर फायर किया और बहुत अधिक खतरा से आप की जरूरत है।
  • टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकार्ट चरण 4 नामक छवि
    4
    यदि आप किसी अन्य टैंक के साथ खतरा विभाजित करके समस्या है, तो उपयोग करता बेखटके सक्रिय व्यापक हमलों चिल्लाने (यदि आप इसे उपयोग कर सकते हैं) और कई बार rajar साथ संयोजन के रूप में atronar का उपयोग (जैसे कि अपने जीवन इस पर निर्भर है और यह शायद मामला है!)।
  • 5
    अपनी लड़ाई रोना का इस्तेमाल करना याद रखें यह एक बहुत ही उपयोगी कौशल है, लेकिन लोग इसके बारे में भूल जाते हैं। यह केवल 10 क्रोध का खर्च करता है और आपको बहुत अधिक हमले की शक्ति मिलती है इसका मतलब यह हो सकता है कि एक मिनट में 5 दुश्मनों की हत्या हो या एक दुश्मन को मारने के लिए 5 मिनट का अंतर हो।
  • आप 4 9 0 रक्षा के लिए अन्य दुश्मनों से महत्वपूर्ण हिट से बच सकते हैं अन्य खिलाड़ी आपको पीवीपी में महत्वपूर्ण हिट दे सकते हैं, लेकिन आपको तहखाने या बैंड के अंदर खेलने के दौरान 490 की सुरक्षा की आवश्यकता है।
    टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकार्ड चरण 5 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकार्ट चरण 6 नामक छवि
    6
    हमेशा (उजाड़ना का प्रयोग करके) अपने दुश्मन पर बंटवारे कवच के 3 प्रभार रखने के लिए,, हतोत्साहित शाउट और वज्रपात उपयोग करने के लिए, भार कौशल है कि सक्रिय राक्षसों को कमजोर बनाए रखते हुए विशेष रूप से वीर कठिनाई और चरण के तहखानों में याद खेल का अंत
  • टैंक वर्ल्ड इन वर्ल्डकार्ट चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    सहनशक्ति एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है ऐसी वस्तुएं प्राप्त करें जो संभवत: अधिक सहनशक्ति हो, ताकि आप बिना मरने के और अधिक चोट लगी हो और आपके रोगी को ठीक करने का अधिक समय हो।
  • टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकार्ट चरण 8
    8
    जब आप स्तर 70 तक पहुँचने और आप एक टैंक हैं, अंतिम तहखाने को पूरा करने का इंतजार किए बिना टैंक सोने के लिए सबसे अच्छा उपकरण प्राप्त करने के लिए आउटलैंड के विभिन्न गुटों के साथ अपने ऊंचा प्रतिष्ठा सुधारने पर ध्यान दे। कुछ चीजें आप को छूने के लिए सिरदर्द की प्रतीक्षा करने के बजाय, आप उपकरण की गारंटी ले सकते हैं और अपने गेमिंग अनुभव को बेहतर बना सकते हैं।
  • टैंक में दुनिया की Warcraft चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र



    9
    महल के लिए सही उपकरण प्राप्त करें उपकरणों के लिए देखो जो अच्छी सहनशक्ति, ताकत और मंत्र के साथ नुकसान के साथ-साथ रक्षा भी करता है। अपने सभी सुरक्षा कौशल का उपयोग करने के लिए, खतरे जमा करें और अपने दुश्मनों को नुकसान पहुंचाने में सक्षम होने के लिए एक ढाल भी लें।
  • टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकार्ट चरण 10 नामक छवि
    10
    आपको अपने टिकट का उपयोग करना चाहिए पलाडिंस में एक कौशल है जो आपको अपने मंत्रों के नुकसान की वजह से खतरे को जमा करने का कारण रखता है और यह एक टैंक paladin के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
  • टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वारक्राफ्ट चरण 11
    11
    अपने दुश्मनों (जैसे कि मुहर की सील या प्रकाश की मुहर) पर सील जारी करें, ताकि इसके प्रभाव मुकाबले के दौरान आपकी मदद करें या जब आपकी टीम प्रतिद्वंद्वी से लड़ती है
  • टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वारक्राफ्ट चरण 12
    12
    जितनी बार आप कर सकते हैं उतनी बार धर्म की अपनी मुहर के साथ सजा का प्रयोग करें, क्योंकि आपके सीधे रोष आपको पवित्र मंत्र का उपयोग करके धमकी का निर्माण करने की अनुमति देगा। जब तक आप अपनी न्याय क्षमता का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो अपने सक्रिय धर्मार्थ टिकट को अपने हमलों के साथ खतरा जमा करने के लिए सुनिश्चित करें। यदि आप वाचा का हिस्सा हैं, तो प्रतिशोध की मुहर का उपयोग करें, धार्मिकता की मुहर नहीं।
  • टैंक इन वर्ल्ड ऑफ़ वारक्राफ्ट चरण 13
    13
    अपने सभी आशीर्वादों को सक्रिय रखें एक मज़ेदार महल के कम स्तर वाले तहखाने में एकमात्र फायदा समूह आशीर्वाद है। सुनिश्चित करें कि पूरे समूह के पास है अपने आप को आशीर्वाद दें और फिर इसे अपने समूह के साथ करें जब आप देखते हैं कि आपका आशीर्वाद समाप्त होने वाला है, तो इसे अपने और दूसरे समूह में लागू करने के लिए दोबारा लौटें (सबसे अधिक संभावना है कि उन्हें भी इसकी आवश्यकता है)।
  • वर्ल्ड वार्मक्राफ्ट चरण 14 में टैंक नाम वाली छवि
    14
    यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं, तो आपको सीधे रक्षा के रूप में अक्सर उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होगी, हालांकि आप इसे अपने दुश्मनों को भड़काने, अपने समूह के सदस्य का चयन करने और फिर इस क्षमता का उपयोग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। अपने लक्ष्य का उद्देश्य चुनने का विकल्प भी आपकी सहायता करेगा
  • Warcraft चरण 15 के विश्व में टैंक नाम वाली छवि
    15

    Video: 78 साल का ये बुजुर्ग अपने घर में छुपा रखा था द्वितीय विश्व युद्ध में इस्तेमाल घातक पैंथर टैंक!

    "बुलबुले" का उपयोग न करें जब आप इस क्षमता का उपयोग करते हैं, तो आप जिस दुश्मन पर हमला कर रहे थे, वह किसी भी अन्य व्यक्ति को मार सकता है, जिसने कुछ खतरे जमा कर दिए। क्योंकि आप एक टैंक हैं, आपको दूसरों पर निर्भर होना है ताकि आपकी टीम की सुरक्षा को जारी रखने के लिए अपना मन ज्यादा ऊर्जा न खोएं और न रखें। जब आप मरने के बारे में होते हैं, तो क्षणों के लिए बुलबुला रखना बेहतर होता है
  • युक्तियाँ

    • सबसे अनुभवी खिलाड़ी के लिए:
    • यदि आप याजकों के साथ समूह में हैं, तो आम तौर पर आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि क्या वे आपके से ज्यादा खतरे जमा करते हैं। वे "फीका" का उपयोग कर सकते हैं और उनका खतरा काफी कम हो जाएगा, जिससे कि दुश्मनों को आप पर फिर से हमला कर सकें। ज्यादातर मामलों में, दुश्मन सभी पर पुजारी पर हमला नहीं करेंगे। लेकिन यदि आप बहुत अधिक खतरा जमा करते हैं, तो आपको ध्यान देना होगा ताकि राक्षस आप पर हमला न करें।
    • वॉरियर्स जो हथियारों के विशेषज्ञ हैं (आप विश्व Warcraft पृष्ठ पर विभिन्न विशेषज्ञताओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं: https://worldofwarcraft.com/info/basics/talents.html) "स्क्वाट हेट" नामक स्तर 30 पर एक नया कौशल प्राप्त करें। विभाजन के साथ संयोजन में इसका उपयोग करना आदर्श है जब आप दो या दो से अधिक दुश्मनों के साथ लड़ाई में होते हैं यहां तक ​​कि अगर आप केवल एक दुश्मन पर हमला कर रहे हैं, तो ऐसा लगता है कि आप दोनों को मार रहे हैं और नुकसान को दोगुना करने के लिए।
    • स्तर के खिलाड़ियों के लिए 30 या अधिक यदि कोई दुश्मन आपके से भाग ले रहा है तो फिर से सेनाओं को कॉल करने के लिए, जैसा कि वे अक्सर करते हैं, आप राक्षसी रवैया को बदल सकते हैं और इंटरसेप्ट का उपयोग कर सकते हैं। इससे आपको शीघ्रता से उनसे दौड़ना पड़ेगा, उन्हें मारो और उन्हें एक पल के लिए चक्कर आना, उन्हें मारने के लिए पर्याप्त।
    • स्तर के खिलाड़ियों के लिए 32 या अधिक। यदि आप एक PvP लड़ाई या एक राक्षस है कि डरने की बात है, यह अगर तुम निडर रोष का उपयोग बेहतर है की क्षमता है लड़ पर हैं, आप भय और पक्षाघात के सभी प्रभावों के लिए प्रतिरक्षा हो जाते हैं। यह शिकारी, योद्धाओं, जादूगरों और कई अन्य प्रकार के खिलाड़ियों से भागने की एक आदर्श योग्यता है।

    चेतावनी

    • एक टैंक होने की कोशिश कर रहा है जिसमें ढाल नहीं है या भालू आकार का उपयोग कभी भी काम नहीं करेगा। सुनिश्चित करें कि टैंक के रूप में विशेषज्ञता के पहले आप अपनी ढाल तैयार कर लें (हालांकि अगर आप निम्न स्तर पर हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं)
    • यदि मरहम की लड़ाई के दौरान मर जाता है, तो यह अधिक संभावना है कि आप भी मर जाएंगे।
    • यदि आप एक टैंक के लिए उचित प्रक्रिया का पालन नहीं करते हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि आप समूह से निकाल दिया जाएगा या सभी मरेंगे।
    • एक शक्तिशाली जादूगर या जादूगर जो अच्छी तरह से सुसज्जित है, Archmage Arugal को मारने का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि वह बहुत दूर संचार करता है और आप उसका ध्यान नहीं रख सकते यदि आपकी हीलर अच्छा नहीं है तो आपका छाया प्रकार मंत्र बहुत नुकसान पहुंचाता है यहां तक ​​कि लड़ाई भी आप को मरने के एक उच्च जोखिम पर डालती है, क्योंकि यह खेल में सबसे शक्तिशाली मालिकों में से एक है। पैच 2.3 ने इसे कमजोर कर दिया और अब एक ही स्तर पर अन्य मालिकों के समान कठिनाई हो गई है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक योद्धा या राजपूत स्तर 17 या अधिक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com