ekterya.com

विश्व युद्ध के विश्व में एक योद्धा होने के नाते एक टैंक कैसे बनें (डब्ल्यूओटीएलके)

यहाँ हम एक स्तर 80 योद्धा का उपयोग कर एक टैंक होने पर एक सामान्य गाइड प्रस्तुत करते हैं।

चरणों

विश्व Warcraft (WOTLK) चरण 1 में एक योद्धा के रूप में टैंक शीर्षक छवि

Video: WW1 - जर्मन टैंक के खिलाफ ब्रिटिश सेनाओं - युद्ध के कोहरा - - की Cambrai लड़ाई युद्धक्षेत्र 1

1

Video: 2.4.3 के लिए टीबीसी योद्धा टैंक गाइड

सही उपकरण प्राप्त करें जैसे 1 एच (एक हाथ हथियार) और एक ढाल जो भी टैंक के विरुद्ध हो यह भी ध्यान रखें कि आपको अपने आक्रमणों को अवरुद्ध, चकमा देना या बंद करने के लिए भीड़ का सामना करना होगा। इसलिए यदि आपकी पीठ भीड़ का सामना कर रही है, तो सभी बचाव बेकार है। एक समूह में पूरी भीड़ को इकट्ठा करें और उन्हें आप का सामना करने के तरीके का सामना कर सकते हैं।
  • वॉररेट की दुनिया में टैंक ए वॉर के रूप में शीर्षक वाली छवि (डब्ल्यूओटीएलके) चरण 2
    2
    एक टैंक बनने के लिए, जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, आपको अपनी प्रतिभा के अधिकांश बिंदुओं की आवश्यकता होगी और सुरक्षा पेड़ में उनका उपयोग करें। 51-56 ठीक है, याद रखें कि आप यहां पर नुकसान उठाने के लिए हैं, इससे निपटने के लिए नहीं, हालांकि इसके साथ निपटने में आप में "एग्रो" (आप दूसरों के बदले भीड़ हमला करते हैं) रखते हैं, तो यह अच्छा होगा रोष पर उन 8 अंक खर्च करते हैं
  • विश्व Warcraft (WOTLK) चरण 3 में एक योद्धा के रूप में टैंक शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने टैंक की प्रभावशीलता बढ़ाने के लिए ग्लिफ़ प्राप्त करें मैं व्यक्तिगत रूप से "विनाशकारी" ग्लिफ़ों और "कवच चलाने" के साथ चला गया और प्रत्येक "विनाशकारी" दो "श्वेता बख्तरबंद" लागू करता है, इसके अतिरिक्त पास के भीड़ को एक और "शस्त्रागार कवच" मिलता है।
  • विश्व Warcraft (WOTLK) चरण 4 में एक योद्धा के रूप में टैंक शीर्षक छवि
    4
    "थंडरक्लप" आपका मित्र है, जितनी जल्दी हो सके पूरी भीड़ को आप पर हमला करने के लिए, "भीड़ की लहर" का इस्तेमाल करते हुए भीड़ के बहुमत को भी दबाए रखो, फिर " विनाशकारी। "
  • विश्व Warcraft (WOTLK) चरण 5 में एक योद्धा के रूप में टैंक शीर्षक छवि



    5
    नए पैच (3.3.5) के साथ आप बचाव में रहने के दौरान चार्ज कर सकते हैं, इसलिए अगर रिजर्वार्ड में अभिभावक पर हमला किया जाता है, तो भीड़ पर आरोप लगाते हैं और तुरंत उन्हें अचेत कर देते हैं क्योंकि हमले के बाद कुछ ही सेकेंड में क्यूरेटर मर जाएंगे।
  • नया बचाव कवर 540 है, इसलिए यदि आपके पास बहुत अच्छा होना चाहिए, लेकिन लोग क्या कहेंगे इसके बावजूद, वीर टैंकों के लिए यह पूरी तरह से आवश्यक नहीं है।
  • वॉररेट की दुनिया में टैंक ए वॉर के रूप में शीर्षक वाली छवि (डब्ल्यूओटीएलके) चरण 6
    6
    अन्य खिलाड़ियों को एक टैंक के रूप में आपको संदेह करने की कोशिश न करें बहुत से लोग सोचते हैं कि जब तक आपके पास 30,000 स्वास्थ्य न हो, आप बिल्कुल टैंक नहीं बन सकते।
  • Warcraft (WOTLK) चरण 7 के विश्व में टैंक ए यो योद्धा शीर्षक
    7
    अपने योद्धाओं को ठीक करना योद्धाओं को नुकसान कम करने के लिए कई कूलडाउन हैं आप उन सभी को एक बार में उपयोग कर सकते हैं और मूल रूप से 15-20 सेकंड के लिए कोई नुकसान नहीं ले सकते हैं, या आप एक समय में कम नुकसान के 40-50 सेकंड पिछले एक समय में उन्हें बाहर सौंप सकते हैं। कुछ की सूची के लिए, "ढाल लॉक", "आखिरी लड़ाई", "ढाल दीवार", "उत्पीड़न उत्पीड़न", और आपके पास कोई भी छोटी सीडी हो सकती है। जब इनका उपयोग किया जाता है, तो ये लड़ाई और स्थिति पर निर्भर करता है, अपने सबसे अच्छे निर्णय का उपयोग करें यदि किसी मालिक को नाराज प्रभाव पड़ता है, तो आपको शायद इन कूलडाउन में से एक का उपयोग करना चाहिए।
  • विश्व Warcraft (WOTLK) चरण 8 में एक योद्धा के रूप में टैंक शीर्षक वाली छवि
    8
    बचाव। हालांकि चकमा दे रहा है और खुद के लिए आकर्षित करने में कुछ भी गलत नहीं है, रक्षा की सीमा इनमें से प्रत्येक के साथ-साथ ढाल अवरुद्ध रेंज भी बढ़ती है। इसलिए यदि आप रक्षा कवर के नीचे हैं तो आपको अधिक बचाव प्राप्त करने पर ध्यान देना चाहिए। रक्षा के कवर के बाद, चकमा, आकर्षण और धीरज अधिक आकर्षक हो जाते हैं, क्योंकि शीर्ष पर पहुंचने के बाद रक्षा आंकड़ों में वृद्धि कम होती है।
  • युक्तियाँ

    • शक्ति और प्रतिरोध मुख्य विशेषताएं हैं जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं, साथ ही बचाव भी आपके पास अधिक ताकत, ढाल के नाकाबंदी के साथ जितना ज्यादा नुकसान होगा, उतना ही अधिक क्षति होगी। सहनशक्ति अधिक स्वास्थ्य है जो रोगी को प्रतिक्रिया देने के लिए अधिक समय देता है और जब आप नुकसान पहुंचाते हैं तब उसे ठीक कर देते हैं।
    • अपने आस-पास की ओर ध्यान दीजिए, आपसे दूसरे व्यक्ति को चलाने वाले भीड़ को देखें यह आपकी टीम के जीवन की निगरानी भी करता है। अगर किसी का जीवन कम हो जाता है, तो जाहिर है कि वे नुकसान उठा रहे हैं और ऐसा करने से रोकने के लिए आपको हर संभव प्रयास करना होगा।
    • ढाल ब्लॉक की श्रेणी और ढाल ब्लॉक के मूल्य दो अलग चीजें हैं। रेंज अवरुद्ध करने की संभावना है, मूल्य यह है कि आप कितने नुकसान को ब्लॉक करने जा रहे हैं। दोनों अपने तरीके से अच्छे हैं जाहिर है
    • एक लोहार बनना बेहतर है ताकि आप अपना कवच बना सकें और अतिरिक्त बचाव और धीरज के लिए उपकरण इकट्ठा कर सकें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: कमाल या ट्रैश? Azeroth क्या अपेक्षा के लिए लड़ाई में संरक्षण वारियर्स - विधि एससीओ

    • एक सभ्य कंप्यूटर और तेज इंटरनेट कनेक्शन हर दूसरे मायने, इसलिए अंतराल के एक दूसरे का मतलब मरहम के अस्तित्व या उनकी मृत्यु के बीच का अंतर हो सकता है।
    • त्वरित सजगता और पता है कि कीबोर्ड शॉर्टकट और कौशल कहां हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com