ekterya.com

कैसे विश्व की दुनिया में अन्य लूट चोरी करने के लिए (निंजा लूटपाट)

विश्व युद्ध में, कई खिलाड़ी शक्तिशाली वस्तुएं ढूंढने की उम्मीद कर रहे समूह बना सकते हैं ये अंतिम मालिक की लूट का हिस्सा हैं। जब खिलाड़ी इन वस्तुओं को अंतिम मालिक से प्राप्त करते हैं, तो वे यह पता करने के लिए पासा रोल करते हैं कि ऑब्जेक्ट कौन रखेगा। कुछ खिलाड़ियों के पास अक्सर समय या धैर्य नहीं होता है जो एक काल के लिए कई बार जाता है। इस समस्या से निपटने के लिए, दूसरों के बस चोरी लूट, क्या "के रूप में निंजा लूटपाट" (के रूप में एक मूक निंजा `लूट` या लूट चोरी) जाना जाता है।

चरणों

शीर्षक छवि
1
विश्व के Warcraft में अपने पसंदीदा तहखाने के बाहर एक समूह के फार्म का अपने चरित्र 60 के स्तर है, तो एक समूह है कि ब्लैकरॉक गहराई, पिघला हुआ कोर, Scholomance या Zul`Gurub दौरा में रुचि रखता है के लिए देखो। इन कालकोठरी दूसरों से लूट चोरी के लिए आदर्श हैं। ध्यान दें: स्तर 70 वर्णों के लिए करज़न, द डार्क टेंपल, गरुअल की मांद जाना आदि बेहतर है।
  • शीर्षक छवि
    2

    Video: ATM हैकर कैसे करते है ATM को हैक । How ATM Hackers Hack ATM

    ध्यान दें कि जब आप तहखाने के माध्यम से जाने के लिए एक समूह बनाते हैं, तो मजाक या दो बनाकर अन्य खिलाड़ियों को अपने चरित्र के साथ सहज महसूस कर लें। समूह के अन्य सदस्यों को हंसते हैं
  • शीर्षक छवि
    3
    याद रखें कि अब आप दूसरों का भरोसा अर्जित करते हैं, किसी शब्द के बिना तहखाने से गुजरते रहें जब आपको पासा का शॉट बनाना है, तो लोभ का चयन करना सुनिश्चित करें, क्योंकि इससे पता चलता है कि आप की आवश्यकता के लिए एक शॉट के साथ बढ़ती चोरी करना चाहते हैं। तो अगर आप उस हरी वस्तु की ज़रूरत "ज़रूरत" के बारे में सोच रहे थे, तो मत करो। कभी भी एक हरे रंग की वस्तु को प्राप्त करने के लिए आवश्यकता से एक शॉट नहीं बनाते हैं यदि आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है, तो दूसरों से पूछें कि आप उस शॉट को कैसे बना सकते हैं यदि अन्य खिलाड़ियों को भी ऑब्जेक्ट की आवश्यकता होती है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह बाद में फिर से प्रकट हो सकता है या संभव है कि जैसे-जैसे आप तहखाने में गहरा प्रवेश करते हैं, एक बेहतर ऑब्जेक्ट प्रकट होता है
  • शीर्षक छवि
    4
    ध्यान रखें कि, तहखाने पर निर्भर करते हुए, आपके समूह में कई छोटे मालिक होते हैं आपको इन मालिकों से प्राप्त की जाने वाली लूट को चोरी नहीं करना चाहिए, क्योंकि इसके कारण ब्लैकलिस्ट किए जाने के लिए उपयुक्त नहीं है। अगर आप दूसरों से लूट चोरी करने की सोच रहे हैं, तो यह मत करो।
  • Video: Chori karne ke aasan tarike dekhiye

    शीर्षक छवि
    5
    याद रखें कि जब वे तहखाने या बैंड के अंतिम मालिक तक पहुंच जाएंगे, तो आपका समूह घबराहट करेगा। जब सब लोग एक साथ इकट्ठा होते हैं, तो भाईचारे मालिक को पराजित करने के लिए रणनीतियों और रणनीति के बारे में बात करेंगे।



  • शीर्षक छवि
    6

    Video: दुनिया की 5 सबसे बड़ी चोरियां | 5 MOST BRILLIANT ROBBERIES

    ध्यान रखें कि जैसा हमने पहले बताया था, रणनीति बनाई गई शायद काम नहीं करेगी, हालांकि आपको योजना जारी रखना चाहिए। योजना का पालन नहीं करना दूसरों के लिए आपको संदेह करना शुरू करना है। यह ऐसा नहीं है जो एक निंजा चाहता है
  • शीर्षक छवि
    7
    याद रखें कि आपके समूह ने कड़ी मेहनत की है और शायद वे जश्न मना रहे हैं। आदेश / नृत्य या ट्रेन करने के लिए प्रलोभन में मत दो। सुनिश्चित करें कि आप उस राक्षस की लाश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जिसे आपने अभी मार दिया था।
  • शीर्षक छवि
    8
    हमेशा इसे ध्यान में रखें, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है! लूट को चोरी करने से पहले एक घोटाले बनाएं यह एक व्याकुलता के रूप में काम करेगा। निंजा आम तौर पर लूट चोरी होने से पहले कुछ सामग्रियों को प्राप्त करने के लिए आवश्यकता से एक शॉट बनाने के लिए दूसरों को दोषी ठहराता है।
  • शीर्षक छवि
    9
    एक लूट चोरी करना सीखें: जब समूह आपसे चोरी करना, समूह से बाहर निकलना, शिफ्ट को पकड़ने और बॉस राक्षस की लाश पर राइट क्लिक करने के लिए बहस करना या आपसे लड़ना शुरू करता है इससे यह सुनिश्चित होगा कि एक ही क्लिक में आपके साथ लाश की सभी चीजों को पारित किया जाएगा। यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप तुरंत अपने घर स्टोन का उपयोग करें और बाद में खेल से डिस्कनेक्ट।
  • युक्तियाँ

    • उन खिलाड़ियों को जोड़ें जिन्हें आपने अपनी अनदेखी की सूची में चुरा लिया था।
    • जो कुछ भी मिला है, उसके बारे में घमण्ड मत करो, क्योंकि वे तुम्हें और भी नफरत करेंगे।
    • Google में ऐड-ऑन (ऐड-ऑन) को कार्टोग्राफर कहते हैं जब आप इसे लोड कर चुके हैं, तो आप देख सकते हैं कि बॉस के ऑब्जेक्ट क्या हैं और वह प्रतिशत जो आपको बताएंगे कि वे कब दिखाएंगे।
    • जब आप चाहते हैं कि सभी लूट प्राप्त करते हैं, तो आप एक चरित्र स्थानांतरण या एक नाम परिवर्तन कर सकते हैं और यदि आप चाहें, तो दूसरे सर्वर पर एक नया जीवन शुरू कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • चेतावनी: लाश को चोरी करने के लिए समूह छोड़ने से पहले, लाश में सब कुछ जांचना सुनिश्चित करें। कभी-कभी बॉस को केवल हराया जाता है जिसमें एक लूट को जंक से भरा होता है और जिसके लिए यह ब्लैकलिस्ट कराना उचित नहीं है।
    • कई बार, एक निंजा काली सूची में डाल दिया जाएगा। उसके चरित्र के नाम पर Warcraft और विभिन्न brotherhoods की दुनिया के मंचों में सूचित किया जाएगा अपनी खुद की काली सूची में डाल दिया उन लोगों के साथ एक बैंड या समूह के गठन से बचने के लिए और निमंत्रण नहीं भेज देंगे।
    • कभी कभी, निम्न स्तर के खिलाड़ियों को "समलैंगिक व्यक्ति" (एक व्यक्ति के वैकल्पिक वर्ण जो पूरे खेल खर्च किए और लाश राजा के सामने अपने शीर्ष खिलाड़ी उम्मीद कर रहा है) और इस तरह कई brotherhoods में डाल हो सकता है आपके ब्लैकलिस्ट, न केवल आप चुरा लिया
    • किसी भी व्यक्ति के लिए जो इस गाइड को पढ़ा है और क्रांतिकुता में दूसरों से चोरी करने की उम्मीद करता है: आप ऐसा नहीं कर सकते। समूह छोड़कर आपको तहखाने से दूर टेलीपोर्ट भेज दिया जाएगा, यह सोचकर कि आप यादृच्छिक समूहों का निर्माण कर रहे हैं जैसे 99% लोग इन दिनों काम करते हैं
    • दूसरों से चोरी करना आपके विचार से अधिक समस्याग्रस्त हो सकती है। सामान्य तौर पर, यह बेहतर है कि आप एक उदार भाईचारे का हिस्सा बनते हैं और अन्य लोगों की लूट चोरी करने से कम निराशा होती है।
    • लगभग सभी खिलाड़ियों द्वारा दूसरों की लूटों को बहुत ही बुरी तरह से देखा जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com