ekterya.com

कैसे एक Nerf हत्यारे या हिट आदमी बनने के लिए

सामान और आपके स्की मुखौटा से भरा अपने नरफ हथियार को बाहर निकालें। अब हत्यारा खेलने का समय है Nerf Nerf कातिल या हत्यारा कुछ विश्वविद्यालयों, उच्च विद्यालयों या समर कैम्प परिसर है, जहां कुछ लोगों को नियमित रूप से अन्य लोगों के साथ देखा जाता है और हमेशा गार्ड पर हो सकता है में एक बहुत प्रसिद्ध खेल है। खेल तब तक जारी रहता है जब तक कि सभी प्रतिभागियों का सफाया नहीं हो जाता है, इसलिए उन लोगों के साथ खेलना बेहतर होता है, जिन्हें आप अक्सर मिलते हैं। कम से कम तीन खिलाड़ियों की जरूरत है। आप अपना खुद का गेम शुरू कर सकते हैं या पहले से शुरू हो चुके गेम में शामिल हो सकते हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए पहले चरण की समीक्षा करें

चरणों

भाग 1

नियमों को सीखना
एक नर्म एस्सेसिइन या हिटमैन चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1

Video: Sherlock Holmes In The House of Fear 1945

बुनियादी नियमों को जानें इस गेम में, प्रत्येक खिलाड़ी को कार्ड पर एक काम या कभी-कभी पाठ संदेश प्राप्त होता है यह कार्य दूसरे खिलाड़ी के नाम से आएगा। खेल का लक्ष्य है कि खिलाड़ी को सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से आपके नेरफ़ बंदूक के साथ समाप्त करना है।
  • अधिकांश खेलों को "घातक शॉट" की आवश्यकता होती है जिसमें डार्ट को सिर या धड़ में पीड़ित को मारा जाना चाहिए।
  • जब तक आप देख नहीं पाते कि दूसरे खिलाड़ी सक्रिय रूप से आप को खत्म करने की कोशिश कर रहा है, तब तक आपको खुद का बचाव करने की अनुमति नहीं है।
  • कार्ड को हर समय कार्य के साथ रखें, अगर आपको रेफरी दिखाने की आवश्यकता होती है जो आपका लक्ष्य है।
  • इमेज शीर्षक से एक नर्फ एस्सेन या हिटमैन स्टेप 2
    2
    अच्छे स्वभाव वाले खिलाड़ियों के समूह का पता लगाएं। आपको "निष्पक्ष" रेफरी या एक आयोजक के साथ कम से कम तीन लोगों के समूह की जरूरत है जो कार्य सौंप सकते हैं, स्कोर को ट्रैक कर सकते हैं और खेल को व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • यदि आप एक गेम में शामिल हो रहे हैं जो पहले से ही शुरू हो चुका है, तो संभव है कि नियमों का एक सेट पहले से है जो रेफरी आपसे संवाद करेगा। ध्यान से सुनो और आनन्द लेने के लिए इन नियमों के अनुसार खेलते हैं। यदि आपको खेल का आयोजन नहीं करना पसंद है, तो अपने स्वयं के विशिष्ट नियमों के सेट के साथ अपना खेल शुरू करें
  • इमेज शीर्षक से एक नर्फ एस्सेन या हिटमैन स्टेप 3
    3
    एक सीमा निर्धारित करें कुछ खेलों में एक हफ्ते की समय सीमा या कई दिन समाप्त होने वाले सभी खिलाड़ी "वापस आएँ" और इससे पहले गेम फिर से शुरू हो सकता है। आम तौर पर, प्रत्येक दौर की सीमा निर्धारित करने की तात्कालिकता की भावना पैदा होती है, लेकिन आप जिस तरीके से चाहते हैं, वह खेल सकते हैं। सभी गेम अलग तरह से काम करते हैं, इसलिए आप अपने विशेष हितों के अनुसार खेल को कस्टमाइज़ कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक नर्फ एस्सेन या हिटमैन चरण 4 बनें
    4
    डिजाइन सुरक्षा ज़ोन अक्सर कैफेटेरिया और कुछ कैम्पस को सीमा से बाहर माना जाता है और इसे "सुरक्षा क्षेत्र" माना जाता है जहां वे आप को समाप्त नहीं कर सकते। काम करने वाले खिलाड़ी आमतौर पर अपने कार्य केंद्रों को बाहर की सीमाओं के रूप में शामिल करते हैं।
  • यह आमतौर पर नियमों के खिलाफ जाता है "कछुए की तरह छिपाएं" और सुरक्षा क्षेत्र कभी भी नहीं छोड़ते अगर आप कभी भी खुले में नहीं होते तो यह मजेदार नहीं है
  • इमेज शीर्षक से एक एनरफ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 5 बनें
    5
    एक प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष गेमप्ले चुनें कुछ खेल कातिल केवल इस तरह के जहर, बम विस्फोट और "हत्याओं के अन्य रूपों के रूप में अप्रत्यक्ष निपटान के अन्य प्रकार, अनुमति देने के लिए, जबकि अन्य खेल एक तरह से विस्तार किया है, खिलाड़ियों को एक घातक शॉट Nerf बंदूक के साथ समाप्त किया जा करने की अनुमति । "
  • कभी-कभी आप एक डार्ट या शब्द "जहर" लिखा है, व्यक्ति को भेजने एक Nerf डार्ट की तरह साथ कागज के एक टुकड़े स्लाइड कर सकते हैं इतना है कि यह एक के रूप में कार्य करता है "विस्फोटक।" खेलने के अप्रत्यक्ष तरीकों थोड़ा भिन्न हो सकते।
  • इमेज शीर्षक से एक एनरफ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 6
    6
    एक गेम शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास खेलने के लिए एक उपयुक्त जगह है। कुछ कॉलेज परिसरों ने गलतफहमी और शिकायतों की एक श्रृंखला के बाद इस खेल पर प्रतिबंध लगा दिया है। अगर आप किसी अन्य व्यक्ति की शूटिंग करते हुए और इसके विपरीत, एक नर्फ बंदूक के साथ चारों ओर भागने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करने से पहले परेशानी में नहीं पड़े। यह सुनिश्चित करने के लिए पहले सब कुछ जांचें कि सभी के पास एक अच्छा समय है और इसमें कोई चिंता नहीं है।
  • ज्यादातर कैम्पस स्कूल के दिनों के दौरान अपनी इमारतों में खेल की अनुमति नहीं देते हैं। सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि आप इसके नियमों का पालन करें।
  • अपने पड़ोसी को पता चले कि आपके मित्र बेवकूफ और धीरे-धीरे अपने घर के आसपास घुस जा रहे हैं, तो वे पुलिस को फोन नहीं करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक नर्फ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 7
    7
    व्यवस्थापक या मध्यस्थ से संपर्क करें जब उन्होंने आपको निकाल दिया है आम तौर पर, व्यवस्थापक को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हर किसी को पता होना चाहिए कि समाप्त किए गए खिलाड़ी कौन हैं और समाप्त किए गए खिलाड़ी को रेफरी को सूचित करना होगा कि वह अब सक्रिय नहीं है। सामान्य तौर पर, खेल पिछले कई दिनों से और कई राउंड ले सकते हैं यदि उद्देश्यों को बदल दिया जाता है या फिर से नियुक्त किया जाता है।
  • कुछ खेलों में, एक बार जब आप खिलाड़ी को मारते हैं, तो आप अपना मौत कार्ड उठाते हैं, जिससे आपको एक नया लक्ष्य मिलता है। इस पद्धति के साथ खेल में, सब कुछ तब तक चलता रहता है जब तक कि केवल एक ही जीवित रहने तक नहीं रहता।
  • भाग 2

    रणनीतियों बनाना
    छवि एक शीर्षक बनें एक Nerf हत्यारा या हिटमैन चरण 8
    1
    सावधानी बरतें अपने लक्ष्य की दौड़ में पहली बार रक्षा के कार्य में आप का सफाया कर दिया जाएगा। आपको अच्छी तरह से खेलना और थोड़ी देर के लिए अपने लक्ष्य का पीछा करना चाहिए ताकि उनके पैटर्न और छुपा स्थानों को सीख सकें। आपको सुरक्षित क्षेत्रों को पता होना चाहिए और पता होना चाहिए कि वे जगहें हैं जहां आप अपने लक्ष्य की प्रतीक्षा कर सकते थे।
    • कुछ खेलों के गवाहों के बारे में विशेष नियम हैं यदि आप इस तरह के असतत नियमों के साथ खेल रहे हैं और किसी व्यक्ति को आप एक और खिलाड़ी को खत्म करने देख रहे हैं, तो आपको सजा मिलेगी। कभी-कभी, तथ्य यह है कि बहुत सारे गवाह हैं, हटाए गए खिलाड़ियों को वापस आना और आप के लक्ष्य के रूप में हो सकता है। आपको ये नियम जानना चाहिए और बहुत सावधानी बरतें
  • एक नर्फ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 9 बनें चित्र का चित्र



    2
    अपने लक्ष्य के सिर में जाओ किस प्रकार का खिलाड़ी आपका लक्ष्य है? ¿लापरवाह? ¿कंजर्वेटिव? तुम कहाँ रहते हो? यह कहाँ छिपा हुआ है? अकेले उसे ढूंढने और उसे गेम से बाहर निकालने का सबसे अच्छा तरीका क्या होगा? एक बार जब आप अपने प्रतिद्वंदी की तरह सोचने लगे, तो आप जीत के करीब होंगे।
  • एक नर्फ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 10 बनें छवि का शीर्षक
    3
    करीब हो जाओ और करीब रहें आम तौर पर, खिलाड़ियों को बहुत सावधान रहना होगा, लेकिन आप झूठे सहयोगी की तरह हमला करने की कोशिश कर सकते हैं और उनसे संपर्क कर सकते हैं, उनका अनुसरण कर सकते हैं, उनके आंदोलनों की आशा कर सकते हैं और जब आप करीबी हो जाते हैं तो उन्हें अपने गार्ड को कम कर सकते हैं। हमले के लिए एक अच्छा अवसर कब है, यह जानने के लिए एक अवलोकन पोस्ट रखें
  • यह ऐसे अन्य दोस्तों को भेंट करने का मोहक हो सकता है जो खेल में नहीं हैं और उन्हें गंदे काम करने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह आमतौर पर अवैध है।
  • इमेज शीर्षक से एक एनरफ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 11
    4
    अपना समय ले लो अवसरों को उन्हें मजबूर करने के बजाय स्वयं प्रकट करते हैं। अपनी सारी बुलेट्स को भागने और शूटिंग के बारे में चिंता न करें एक उपयुक्त क्षण की प्रतीक्षा करें और फिर हमला करें अपनी रोज़ दिनचर्या करते हुए सब कुछ ध्यान देना सीखो और तत्काल स्थानांतरित करने के लिए तैयार रहो। यह खेल रोमांचक और मजेदार बना देता है!
  • एक नर्फ एस्सिसिन या हिटमैन स्टेप 12 बनें शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: 'Fucking', Liberal Evangelicals, & Dem Supreme Court Fail? (The Point)

    अपने पैटर्न बदलें यह मत भूलो कि आपको संरक्षक भी खेलना चाहिए। विभिन्न मार्गों को ले लो और खेल में सुरक्षा ज़ोन के करीब रहने के लिए सीखें। आपको पता होना चाहिए कि अन्य खिलाड़ियों को एक विशिष्ट दिन कहां है, ताकि आप उन इलाकों से बच सकें और नए मार्ग बनाने की कोशिश कर सकें जो आपको सुरक्षित रखेंगे।
  • भाग 3

    अपनी भूमिका निभा रहा है
    एक नर्म एस्सेन या हिटमैन चरण 13 का शीर्षक चित्र
    1
    अपनी टीम पाएं जाहिर है एक Nerf बंदूक बुनियादी है, लेकिन अंधेरे कपड़े, घुटने पैड, कोहनी पैड और चमड़े के दस्ताने हो रही है आप खेल की भावना को गले लगाने में मदद मिलेगी। कैसे कुछ दूरबीन और धूप का चश्मा के बारे में? क्यों नहीं? नेरफ़ पिस्तौल की प्रसिद्ध किस्मों में शामिल हैं:
    • रैपिडस्ट्रिक्स (तेज आक्रमण)
    • सेंचुरियन (सेंचुरियन)
    • एलिट स्ट्रिप (छोटे अर्धसूत्री पिस्तौल)
    • भंवर Diatron (तेजी से आग पिस्तौल)
  • एक नफरम हत्यारे या हिटमैन चरण 14 का शीर्षक चित्र
    2
    अपनी टीम के साथ जाने के लिए जानें थोड़ा सा चलाने में सक्षम होने का तथ्य भी मदद करता है, इसलिए आपको आकार में होना चाहिए और आगे बढ़ने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि आप अपने हत्यारों की तुलना में तेज़ चला सकते हैं, तो आप गेम जीतने के लिए अच्छी स्थिति में होंगे।
  • एक नर्फ एस्सिसन या हिटमैन चरण 15 बनें छवि का शीर्षक
    3
    अपने नरफ बंदूक के साथ थोड़ा अभ्यास करें। यहां तक ​​कि सुपर महंगे किस्में जरूरी सबसे सटीक नहीं हैं। यदि आप अभ्यास के बिना खेल दर्ज करते हैं, तो आप किसी को खत्म करने के लिए एकदम सही मौके का इंतजार करेंगे और आप शॉट को विफल करने के लिए समाप्त हो जाएंगे, जो आपको समाप्त कर देगा और आपको मूर्ख की तरह महसूस कर देगा एक Nerf हथियार कैसे उपयोग किया जाता है की एक विचार पाने के लिए कुछ डिब्बे और अन्य लक्ष्य शूटिंग अभ्यास।
  • युक्तियाँ

    • आकार में रहें

    चेतावनी

    Video: Calling All Cars: Artful Dodgers / Murder on the Left / The Embroidered Slip

    • कुछ लोगों ने पुलिस और बम दस्तों को बुलाया है क्योंकि कोई भी उन्हें चेतावनी नहीं दे रहा था कि "हत्यारों" खेला जा रहा था और उन्हें नहीं पता था कि क्या हो रहा था। मूर्ख मत बनो या खेल को अवैध बनाएं सुनिश्चित करें कि जो कोई भी शामिल है या दर्शक जानती हैं कि आप अभी खेल रहे हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: My Friend Irma: Psycholo / Newspaper Column / Dictation System

    • नेरफ बंदूकें
    • उपकरण
    • वर्दी (हत्यारों के लिए)
    • प्रशिक्षण स्थान
    • खेलने के लिए प्लेस
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com