ekterya.com

एचटीसी एवो 4 जी के बैटरी जीवन को कैसे बढ़ाएं

वर्तमान में एविओ 4 जी के लिए सीडीओ इनोसेल बैटरी ही बड़ी क्षमता वाली बैटरी है

मैंने पढ़ा है कि ज्यादातर समीक्षा से पता चलता है कि ये बैटरी सममूल्य पर हैं, अगर OEM बैटरी से भी बदतर नहीं है

बस एक और HTC OEM बैटरी खरीदने और संतुष्ट होना सबसे अच्छा है! चूंकि हर कोई एक अलग तरीके से फोन का उपयोग करता है, प्रत्येक मामले में बैटरी जीवन अलग-अलग हो जाएगा, HTC EVO 4G बैटरी को अंतिम बनाने के लिए इन युक्तियों में से कुछ का प्रयास करें:

चरणों

एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
1
Qik आवेदन अद्यतन करें
  • Android बाजार पर जाएं और नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें किक के पिछले संस्करण (0.08.22 से पहले) को एक समस्या थी जिसके कारण सर्वर को हर मिनट "पिंग" निरंतर पिंग्स ने डिवाइस को बाकी की स्थिति में प्रवेश करने से रोक दिया और बैटरी को "डिस्चार्जिंग" समाप्त कर दिया। बैटरी के स्टैंडबाय मोड में यह अवधि 20 घंटे से 3 दिन हो जाती है जब यह एप्लिकेशन अपडेट हो जाता है।
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    2
    स्क्रीन की चमक कम हो जाती है (यह बैटरी खपत में बड़ी बचत होती है)
  • सेटिंग -> ध्वनि और स्क्रीन -> चमक पर जाएं
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    3
    "हमेशा चालू" विकल्प को अक्षम करता है
  • सेटिंग -> नेटवर्क और वायरलेस कनेक्शन -> मोबाइल नेटवर्क पर जाएं
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    4
    "स्वत: समन्वयन" का विकल्प अक्षम करें"
  • सेटिंग्स पर जाएं -> खाते और समन्वयन -> स्वत: समन्वयन
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    5
    उस विकल्प को अक्षम करें जो आपको अपने डेटा पर अनुप्रयोगों को चलाने के लिए अनुमति देता है। इस तरह से एप्लिकेशन जब भी चाहें डेटा सिंक्रनाइज़ करने, भेजने और प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • सेटिंग्स -> खाते और समन्वयित करें और विकल्प को अक्षम करें पर जाएं
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    6
    स्पर्श प्रतिक्रिया को बंद करें
  • सेटिंग -> भाषा और कीबोर्ड -> टच इनपुट -> टेक्स्ट एंट्री-> जब आप लिखते हैं तो कंपन पर जाएं
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    7
    अक्षम नेटवर्क अधिसूचना (वाईफ़ाई, 4 जी)
  • सेटिंग -> वायरलेस कनेक्शन और नेटवर्क पर जाएं -> वाई-फ़ाई सेटिंग, नेटवर्क सूचना को निष्क्रिय करें
  • 4 जी के लिए, सेटिंग -> वायरलेस और नेटवर्क -> 4G कॉन्फ़िगरेशन पर जाएं।
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=



    8
    एक काले वॉलपेपर का उपयोग करें। कुछ लोग कहते हैं कि अंधेरे वॉलपेपर अधिक स्पष्ट हैं, स्पष्ट रूप से स्पष्ट वॉलपेपर से बोलते हैं।
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    9
    यदि आपको इसकी आवश्यकता नहीं है तो "डेटा रोमिंग" अक्षम करें।
  • सेटिंग -> वायरलेस नेटवर्क -> मोबाइल नेटवर्क पर जाएं
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    10
    सीडीएमए रोमिंग मोड को बदलें। सेटिंग -> वायरलेस नेटवर्क -> मोबाइल नेटवर्क पर जाएं "रोमिंग" चुनें और दिखाई देने वाली विंडो से "केवल स्प्रिंट" चुनें
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    11
    ऐप स्टोर से "एडवांस्ड टास्क किलर" एप्लिकेशन डाउनलोड करें। यह मुफ़्त है इसे डाउनलोड करने के बाद, इसे अपने होम स्क्रीन पर रखें। आइकन पर क्लिक करें और आपको प्रत्येक एप्लिकेशन और कार्य की एक सूची दिखाई देगी जो आपके EVO पर चल रही है। आपके ईवीओ में इनमें से कुछ एप्लिकेशन स्वचालित रूप से किसी कारण या स्पष्ट संकेत के लिए प्रारंभ नहीं होंगे। जब तक आप चल रहे एप्लिकेशन नहीं देखते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप यह भी नहीं जानते होंगे कि वे वहां मौजूद हैं। ये एप्लिकेशन सचमुच आपकी बैटरी का "चलना" है उन अनुप्रयोगों का चयन करें जिन्हें आप नहीं चलाना चाहते हैं और फिर "उन्हें मार" के विकल्प पर क्लिक करें। यह आपकी बैटरी को मुफ्त में एक लंबी अवधि देगा।
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    12
    ऐप स्टोर से "बैटरी स्टेटस प्रो" एप डाउनलोड करें इसमें एक मुफ्त संस्करण भी है जब आप इसे डाउनलोड करते हैं, तो इसे अपनी होम स्क्रीन पर रखें, और जब आप इसे चलाते हैं तो आपको अपनी बैटरी की स्थिति का टूटना दिखाई देगा। यह शेष समय स्टैंडबाई मोड में, टॉक टाइम में, इंटरनेट समय, (वाई-फाई के साथ या बिना) इत्यादि का संकेत देगा। यह एप्लिकेशन आपको यह बताने देगा कि आपको जो भी करना है, आपको कितनी बार करना है। यह बैटरी का "शेष समय का प्रबंधन" करने का एक अच्छा तरीका है, जो इसे प्राथमिकता नहीं है।
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    13
    अपने मेल के कॉन्फ़िगरेशन को समायोजित करें उपयोगकर्ता आवृत्ति को समायोजित कर सकते हैं जिसके साथ नेटवर्क नए ईमेल के लिए खोज करता है। यदि आपके पास अपना ईईओ हर पांच मिनट में मेल के लिए लग रहा है, तो ये खोज आपकी बैटरी के डिस्चार्ज में योगदान देगी। संदेश पर जाएं, नीचे "मेनू" बटन का चयन करें, अधिक - सेटिंग्स भेजें और प्राप्त करें - डाउनलोड आवृत्ति सेट करें। यहां आप हर 5-60 मिनट में नए मेल की तलाश करने के लिए नेटवर्क को बता सकते हैं। खाते के आधार पर और आप कितनी बार नए ईमेल देखना चाहते हैं, इसे हर 30 मिनट में कॉन्फ़िगर करने का प्रयास करें आपको पता होना चाहिए कि किसी भी समय आप अपना ईमेल खाता दर्ज कर सकते हैं और जांच सकते हैं कि क्या नया ईमेल है, भले ही वह समय बीत गया हो। हालांकि, यह छोटा समायोजन आपको पूरे दिन अपनी बैटरी के उपयोग पर सहेजने में सहायता करेगा।
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    14
    सामाजिक नेटवर्क अक्षम करें ईवीओ सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करने के लिए बहुत सारे अद्भुत अनुप्रयोगों की पेशकश करता है, वास्तव में माइस्पेस, फेसबुक और ट्विटर के अपने स्वयं के अनुप्रयोग हैं यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो सोशल नेटवर्क का उपयोग करता है तो इससे ज़्यादा आसान हो जाता है। हालांकि, इन अनुप्रयोगों में से अधिकांश में डिफ़ॉल्ट कॉन्फ़िगरेशन उन्हें अनिश्चित काल तक बनाए रखेगा, जिसका अर्थ है कि आप अपने सोशल नेटवर्क में तुरंत सूचनाएं प्राप्त करते हैं। यह छोटी लक्जरी आपकी बैटरी खाएगा सुनिश्चित करें कि आप इन अनुप्रयोगों को कॉन्फ़िगर करते हैं ताकि वे आपको स्वचालित अपडेट न भेजें। यह सुनिश्चित करने के लिए, यदि आप चल रहे हैं तो आप अपने उन्नत टास्क किलर चला सकते हैं और "उन्हें मार" सकते हैं।
  • एचटीसी एवो 4 जी बढ़ाकर छवि शीर्षक` class=
    15
    अपनी होम स्क्रीन बंद करना सुनिश्चित करें यदि आप व्यस्त हैं या आपको तुरंत फ़ोन की आवश्यकता नहीं होगी, तो अपने फोन के शीर्ष पर स्थित बटन पर क्लिक करें। इसके कारण आपका फ़ोन "स्लीप मोड" में होता है जिसे "स्टैंडबाय" मोड के रूप में जाना जाता है। आपका फोन अभी भी चालू होगा और आप सूचनाएं सुनाएंगे, लेकिन आपकी बैटरी स्टैंडबाई मोड में आपके ईवीओ को छोड़ने के लिए खत्म हो जाएगी। इसके अतिरिक्त, आपको पता होना चाहिए कि आप कुछ समय के निष्क्रियता के बाद ऐसा करने के लिए अपने फोन को सेट कर सकते हैं, अगर आप मैन्युअल रूप से इसे करने के लिए भूल जाते हैं कॉन्फ़िगर करने के लिए नीचे मेनू बटन पर जाएं / सेटिंग्स / ध्वनि और स्क्रीन / - "स्क्रीन टाइमआउट" (यह उस समय को संदर्भित करता है जिसके बाद आपका फ़ोन स्वचालित रूप से स्लीप मोड पर जाए)। आप इसे 15 सेकंड से कभी भी कॉन्फ़िगर नहीं कर सकते
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com