ekterya.com

अपने इंटरनेट दोस्तों के साथ अपने मृत्युलेख को कैसे साझा करें

"अपने सपनों के लिए खुले रहो, लोगों को, कि दूर किनारे गले, क्योंकि हमारे नश्वर यात्रा बहुत जल्द खत्म हो जाएगा।" ऐसा है कि स्पीकर क्रिस स्टीवंस ने उत्तरी एक्सपोजर के 1992 के एक एपिसोड में परिलक्षित किया था। और जब वह दौरा समाप्त होता है, तो आप निश्चित रूप से अपने इंटरनेट दोस्तों को, दुनिया के दूसरे हिस्सों में रहने वाले लोगों को यह जानना चाहते हैं कि आपके प्रकाशनों में अचानक क्यों समाप्त हो गया?

चरणों

अपने ऑनलाइन मित्र चरण 1 के साथ अपना अवतार साझा करें शीर्षक वाला चित्र
1
प्रतिनिधि की पहचान करें जो इन मामलों को एक बार मरे हुए हैं। यह आपका साथी, एक बच्चा, एक रिश्तेदार, एक मित्र, एक वकील या पड़ोसी भी हो सकता है।
  • अपने ऑनलाइन मित्र चरण 2 के साथ अपना अवतार साझा करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने प्रतिनिधि को बताएं कि आप इंटरनेट पर सक्रिय हैं और आप अपने मौत के बाद अपने दोस्तों को ऑनलाइन सूचित करना चाहते हैं।
  • अपने ऑनलाइन मित्र के साथ अपना अवतरण साझा करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    उन लोगों की एक सूची बनाएं जिन पर आप आम तौर पर इंटरनेट पर बात करते हैं। अपने ईमेल पते में खोजें, और सोचें कि आप कब मृत हो गए हैं, और आप किस बारे में सूचित करना चाहते हैं, और कैसे। अपने प्रतिनिधि को विशिष्ट निर्देश छोड़ें, जैसे:



  • अपने ईमेल खाते में लॉग इन कैसे करें
  • किसी विशिष्ट व्यक्ति को एक विशिष्ट संदेश भेजें
  • अपने सभी संपर्कों को एक सामान्य संदेश भेजें
  • उन सभी को एक स्वचालित प्रतिक्रिया दें, जो आपके ई-मेल को लिखते हैं।
  • कुछ समय बीत जाने के बाद अपना खाता हटाएं।
  • अपने ऑनलाइन मित्र चरण 4 के साथ अपना अवतार साझा करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अब उन सभी ऑनलाइन समुदायों को पहचानें जहां आप एक सक्रिय सदस्य हैं। क्या आप फ़ोरम या पृष्ठ पर नियमित रूप से योगदान करते हैं? निश्चित रूप से अन्य उपयोगकर्ता आपकी मौत के बाद अधिसूचित होने की सराहना करेंगे। शायद आप फोरम के एक पाठक हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है - अगर आपको लगता है कि यह समूह आपकी मदद करता है और आप अपनी प्रशंसा व्यक्त करना चाहते हैं तो आप अपनी मृत्यु के समूह को सूचित करना चाहते हैं।



  • अपने ऑनलाइन मित्र के साथ अपना अवतरण साझा करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    उन समुदायों तक पहुंचने के तरीके पर पूर्ण निर्देश लिखें। समूह या सेवा है कि ऑनलाइन समुदाय प्रदान करता है, URL या वेबसाइट, और उपयोगकर्ता नाम या जिसके साथ आप समुदाय का उपयोग ईमेल पते के नाम सूची देता है।
  • अपने ऑनलाइन मित्र के साथ अपना अवतरण साझा करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    निर्धारित करें कि आपका प्रतिनिधि समुदाय तक कैसे पहुंच सकता है। क्या आप बस प्रशासक को एक ईमेल भेज सकते हैं? क्या आपको अपना खुद का खाता बनाना होगा और संदेश भेजने में सक्षम होना चाहिए? इस पर कार्य करें ताकि आप उसे पूरा निर्देश दे सकें कि वह आगे क्या करेगा
  • अपने ऑनलाइन मित्र के साथ अपना अवतरण साझा करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    तय करें कि आप अपने प्रतिनिधि को समूह से क्या कहना चाहते हैं। हो सकता है कि आप अपने प्रतिनिधि को अपनी मौत की तिथि और जगह के साथ एक साधारण वक्तव्य बनाने के लिए चाहते हैं। या हो सकता है कि आप समूह के लिए एक विदाई अनुच्छेद तैयार करना चाहते हैं। यह बहुत उपयोगी है यदि आप टर्मिनल बीमारी के कारण नियोजन कर रहे हैं आप अखबार के मृत्युलेख को अपलोड करने के लिए अपने प्रतिनिधि को निर्देश देना पसंद कर सकते हैं। कई चीजें हैं जो आप कर सकते हैं मुद्दा आगे बढ़ना है और अब योजना बना रहा है, इससे पहले कि बहुत देर हो गई।
  • युक्तियाँ

    • एक प्रतिस्थापन प्रतिनिधि नियुक्त करना सुनिश्चित करें, उदाहरण के लिए, अगर आपने अपनी पत्नी को चुना है और वह पहले मर चुके हैं
    • यदि आप अपने खाते में पहुंच की जानकारी देने का निर्णय लेते हैं, तो आप अपने प्रतिनिधि से मृत होने के बाद एक सुरक्षित जमा बॉक्स में जांच कर सकते हैं।
    • ऑनलाइन अधिसूचना केवल मौत का एक छोटा सा हिस्सा है जिसे आपको जल्द या बाद में योजना बनानी चाहिए। ज्यादातर मामलों में, एक अच्छा विचार वकील से परामर्श करना है बस अपने दोस्तों से नोटिफिकेशन ऑनलाइन मत भूलें! 

    चेतावनी

    • आपका वसीयतनामा संवेदनशील जानकारी को निर्दिष्ट करने के लिए एक अच्छा स्थान नहीं है, जैसे कि आपके खाते और पासवर्ड का उपयोग करने के निर्देश, जैसा कि यह सार्वजनिक रिकॉर्ड का हिस्सा है आप चाहते हैं कि यह जानकारी निजी रहे, केवल आपके विश्वसनीय प्रतिनिधि द्वारा उपयोग की गई
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com