ekterya.com

कैसे एक चिकित्सा शक्ति लिखने के लिए

मेडिकल पावर ऑफ अटॉर्नी एक कानूनी दस्तावेज है जो किसी व्यक्ति को आपके द्वारा प्राप्त चिकित्सा देखभाल के बारे में निर्णय लेने के लिए नाम देता है यदि आप भौतिक या स्वास्थ्य कारणों के कारण ऐसा नहीं कर सकते हैं एक भरोसेमंद परिवार के सदस्य या मित्र को अपने चिकित्सा एजेंट के रूप में नियुक्त करने से आपको अधिक नियंत्रण मिलेगा कि क्या होता है अगर आपका स्वास्थ्य इस बात से भी बदतर हो जाता है कि अब आप अपने डॉक्टरों या अन्य स्वास्थ्य देखभाल प्रदाताओं के साथ संवाद नहीं कर सकते हैं एक चिकित्सा प्रतिनिधि को एक चिकित्सा प्रतिनिधि भी कहा जा सकता है जब आप अच्छे स्वास्थ्य में हैं, तो एक चिकित्सा शक्ति लिखिए, ताकि उचित प्रत्याशा के साथ महत्वपूर्ण चिकित्सा निर्णय किया जा सके।

चरणों

एक वैद्यकीय पावर ऑफ़ अटॉर्नी चरण 1 लिखने वाली छवि
1
चिकित्सा प्रतिनिधि चुनें यह आपके द्वारा वित्तीय निर्णय लेने के लिए चुनने वाले एजेंट से अलग है चिकित्सा प्रतिनिधि एक ऐसे व्यक्ति होना चाहिए जिसे आप पर भरोसा करते हैं और जो आपके नैतिक और धार्मिक विश्वासों को समझते हैं। इस व्यक्ति को अपनी इच्छाओं को पूरा करने और आपके द्वारा किए गए फैसले करने का वादा करना चाहिए यदि आप ऐसा करने में सक्षम थे।
  • अमेरीकी पावर ऑफ़ अटॉर्नी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    यह देखने के लिए राज्य के नियमों की जांच करें कि क्या कोई विशिष्ट फ़ॉर्म या अन्य दस्तावेज़ आवश्यक है। कुछ राज्यों को यह आवश्यक होगा कि चिकित्सा शक्ति को प्रभावी बनाने के लिए एक मानकीकृत फ़ॉर्म पूरा किया जाए। प्रायः, इन फॉर्म को राज्य की वेबसाइट से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है या सरकारी कार्यालयों से प्राप्त किया जा सकता है।
  • एक वैद्यकीय पावर ऑफ अटॉर्नी लिखें
    3
    एक पत्र लिखें अपने निर्देशों को एक चिकित्सा प्रतिनिधि की नियुक्ति लिखें नाम और चिकित्सा प्रतिनिधि की संपर्क जानकारी आप नाम दें। इसमें आपकी सभी व्यक्तिगत जानकारी और साथ ही शक्ति की पहचान की जानकारी शामिल होती है जैसे व्यक्तियों के जन्म की तारीख। उस घटना में एक माध्यमिक चिकित्सा प्रॉक्सी नियुक्त करें, जो मूल प्रतिनिधि नहीं हो सकता। अपने अंतिम दिनों में अपनी चिकित्सा देखभाल या देखभाल के बारे में कोई विशिष्ट निर्देश लिखें
  • यदि आप आक्रामक और आक्रामक प्रक्रियाओं के साथ दीर्घकालिक और पुरानी बीमारी का इलाज करना चाहते हैं तो चिकित्सा शक्ति में सूचित करें।
  • स्पष्ट निर्देशों को शामिल करें यदि आप अपनी बीमारी या रोग की स्थिति से श्वास को रोकने के लिए कारणों को पुनर्जीवित करना चाहते हैं।
  • किसी भी चिकित्सा उपचार को आप धार्मिक कारणों या अन्य कारणों से मना कर देते हैं।
  • Video: Indian Knowledge Export: Past & Future




    एक वैद्यकीय पावर ऑफ अटॉर्नी लिखें
    4
    चिकित्सा शक्ति को किसी सुरक्षित जगह पर रखें जैसे कि आपके वकील, परिवार के सदस्यों या सुरक्षित में। सुनिश्चित करें कि जब आवश्यक हो तो चिकित्सा शक्ति तक पहुंचा जा सकती है
  • एक वैद्यकीय पावर ऑफ़ अटार्नी चरण 5 लिखिए
    5

    Video: प्राण शक्ति ब्रह्मांड और व्यक्ति के शरीर दोनों की जीवनादायिनी शक्ति है

    चिकित्सा शक्ति पर हस्ताक्षर करें जब आप उस पर हस्ताक्षर करते हैं तो कम से कम एक गवाह होने का यह एक अच्छा विचार है। साथ ही, वैध बनाने के लिए यह दस्तावेज़ को समर्थन देगा।
  • युक्तियाँ

    • एक मेडिकल पावर ऑफ अटॉर्नी जैसे दस्तावेज तैयार करने के लिए पेशेवर कानूनी सलाह लेने के लिए ध्यान दें। एक वकील का भुगतान करना जरूरी नहीं है, क्योंकि वहां अलग-अलग कानूनी सहायकों और अन्य पेशेवर हैं जो छोटे भुगतानों के लिए इस सेवा की पेशकश करते हैं। इसके अलावा, इंटरनेट पर ऐसे प्रोग्राम हैं जो कानूनी रूपों के साथ आपकी सहायता कर सकते हैं।
    • वैधानिक शक्तियां स्वास्थ्य देखभाल प्रदाताओं जैसे कानूनी और नैतिक कारणों के कारण आपके चिकित्सक और कर्मचारियों के लिए नहीं दी जा सकती हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • राज्य के फॉर्म की आवश्यकता है
    • गवाह और / या नोटरी

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com