ekterya.com

मेगा मैन एक्स में कवच कैसे पूरा करें

मेगामन एक्स एक गेम है जो आपको थोड़ा काम कर सकता है यदि आप खेल के बख़्तरबंद बख़्तरबंद को पूरा नहीं करते हैं। इस गाइड में हम आपको जगह और शक्तियां बताएंगे, जिन्हें आपको कवच प्राप्त करने की आवश्यकता है। यह जानते हुए कि जहां विभिन्न भागों स्थित हैं, यह कवच को पूरा करना बहुत आसान होगा।

चरणों

1
का स्तर दर्ज करें ठंडा पेंगुइन पहले आप के स्तर पर जाना चाहिए ठंडा पेंगुइन और इसे पूरी तरह से गुजारें, वहाँ कोई रास्ता नहीं है कि आप कवच के पैरों के भाग के बिना इसे पारित कर सकते हैं, इस भाग के साथ आप स्लाइड कर सकते हैं (पानी का छींटा)।
  • 2
    के स्तर के पास तूफान ईगल दूसरा, स्तर पर जाएं तूफान ईगल उस हिस्से में जहां आप एक छोटे से टॉवर पर चढ़ना चाहिए, अगले एक पर जाएं, साथ में कूदो पानी का छींटा, टैंक को नष्ट, और इसलिए आप हेलमेट मिलता है, जिससे आप ब्लॉकों को तोड़ सकते हैं।
  • 3



    स्तर का खेलना लौ मामूत तीसरे कदम के स्तर के लिए स्थानांतरित करने के लिए है ज्वाला Mamoot और उस हिस्से को प्राप्त करें जहां ब्लॉक एक प्रकार की छेद में बाधा डालता है। मंच पर जाओ और वहां से कूदें पानी का छींटा, सबसे पहले आप इसे मुश्किल मिल जाएगा, लेकिन यह पूरी तरह से प्राप्त करने योग्य है। हेलमेट ब्लॉक को तोड़ देगा, ऊपर जाकर कैप्सूल में प्रवेश करें जहां आप हथियार प्राप्त करेंगे, जिसके साथ आप अपने बस्टर को पहले की तुलना में अधिक शक्तिशाली लोड कर सकते हैं।
  • 4

    Video: Kankriya Talab Sparking कांकरिया तालाब अहमदाबाद स्पार्किंग लाइव Kankaria lake, Ahmedabad Gujarat

    स्तर पर समाप्त होता है स्टिंग गिरगिट अंत में, यह स्तर का स्तर तक पहुंचता है स्टिंग गिरगिट जब आप एक गुफा देखते हैं जहां पत्थर गिरते हैं, गुफा पर चढ़ो पानी का छींटा, अग्रिम और एक हरे रंग की रोबोट के साथ लड़ाई। इसे हार और आपको कैप्सूल मिलेगा जिसमें कवच की छाती होती है, इससे आपको प्राप्त होने वाली क्षति कम हो जाती है।
  • युक्तियाँ

    • यह बेहतर है कि आप स्तर छोड़ दें अंत के लिए स्टिंग गिरगिट और इसलिए आप रोबोट को कवच के सभी अपडेट (स्तनपान को छोड़कर) का सामना कर सकते हैं।
    • एक और टिप के स्तर पर रोबोट को मारना है की शक्ति के साथ गिरगिट स्टिंग बुमेरांग (की शक्ति बुमेर क्वेंजर), यह आपके लिए आसान होगा क्योंकि यह रोबोट की कमजोरी है
    • आखिरकार यह सलाह दी जाती है कि आप धैर्य रखें और आप के स्तर पर प्रयास करते रहें ज्वाला Mamoot, यह कई बार प्रयास करने के लिए थोड़ा थकाऊ है, लेकिन अगर आप कर सकते हैं, और यदि आप स्तर को पुनरारंभ करने की आवश्यकता है, तो इसे पुनः आरंभ करें!

    चेतावनी

    Video: Kaminey meri aarzoo - Kaminey Tittle Track by Vishal Bhardwaj (With Lyrics)

    • कवच के कुछ हिस्सों को बिना पैरों के कुछ हिस्सों को हासिल किए बिना प्राप्त करने की कोशिश मत करो, क्योंकि यह आपके लिए मुश्किल होगा, अन्य स्तरों में आप उन्हें नहीं प्राप्त कर पाएंगे यदि आपके पास यह नहीं है। यह कुछ बहुत, बहुत ही बुनियादी है, डैश इन Megaman, विशेष रूप से मालिकों `झगड़े के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com