ekterya.com

पाल के लिए एनटीएससी कैसे परिवर्तित करें

राष्ट्रीय टेलीविजन सिस्टम कमेटी (एनटीएससी) एक मानक है जिसे संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, जापान और एशिया और दक्षिण अमेरिका के कुछ देशों में लागू किया जाता है। दूसरी ओर, चरण वैकल्पिकता रेखा (पाल), पश्चिमी यूरोप, अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और कुछ एशियाई देशों में आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला प्रारूप है। ये वीडियो एन्कोडिंग मानक एक दूसरे के साथ संगत नहीं हैं, इसलिए यदि आप वीडियो एनटीएससी प्रारूप में रिकॉर्ड करते हैं, तो पीएएल प्रारूप का उपयोग करने वाले लोग अपने खिलाड़ियों पर अपने वीडियो देखने में सक्षम नहीं होंगे। इन समस्याओं को हल करने के लिए वीडियो एनएएससी से पाल को परिवर्तित करें।

चरणों

पल के चरण 1 के लिए कन्वर्ट एनटीएससी शीर्षक वाली छवि
1
पाल के लिए एनटीएससी कन्वर्ट करने के लिए एक अच्छी गुणवत्ता कार्यक्रम प्राप्त करें चूंकि आपको कार्य के लिए एक से अधिक प्रोग्राम की आवश्यकता है, इसलिए आपको उन वेब पेजों का उपयोग करना पड़ सकता है जो विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि जिस वेब पेज को आप डाउनलोड करने जा रहे हैं वह वायरस से मुक्त है
  • कन्वर्ट एनटीएससी को पाल चरण 2 के लिए चित्रित करना
    2
    डिजिटल मीडिया कन्वर्टर खोजें और डाउनलोड करें। ऐसे दर्जनों कार्यक्रम हैं जैसे कि आप नि: शुल्क प्राप्त कर सकते हैं लेकिन सीमित पहुंच के साथ। कुछ कन्वर्टर्स जिन्हें आप पर विचार करना चाहिए पुनः आरईआर वीडियो कनवर्टर और कन्वर्ट एक्स
  • कन्वर्ट एनटीएससी को पाल चरण 3 के लिए चित्रित करना

    Video: NTSC कनवर्टर PAL कैसे NTSC कन्वर्ट करने के लिए Windows 8 शामिल PAL करने के लिए

    3



    यदि आपके कंप्यूटर पर आपके पास नहीं है, तो एमपीईजी -2 डिकोडर को डाउनलोड और इंस्टॉल करें कुछ डिकोडर्स जो आप डाउनलोड कर सकते हैं, कोडेकपैक और एवीआई पैक प्रो हैं। फिर से, आप उन्हें इंटरनेट पर ढूंढ सकते हैं।
  • कन्वर्ट एनटीएससी को पाल चरण 4 के लिए चित्रित करना
    4
    आपके कंप्यूटर पर कनवर्ट करने के लिए आपको आवश्यक वीडियो अपलोड करें यदि वीडियो आपके कैमरे या फ़ोन में है, तो डिवाइस को उस डेटा केबल के साथ कंप्यूटर से कनेक्ट करें, जब आप इसे खरीदा था, ताकि आप वीडियो को पास कर सकें।
  • पल के चरण 5 में कन्वर्ट एनटीएससी शीर्षक वाली छवि
    5
    कनवर्टर प्रोग्राम खोलें और वीडियो को कनवर्ट करने के लिए चरणों का पालन करें। कार्यक्रम आपको बता देना चाहिए कि क्या करना है एक बार जब आप उस वीडियो का चयन कर लें जिसे आप कनवर्ट करना चाहते हैं, तो वांछित स्वरूप चुनें, इस मामले में पाल को शुरू करने के लिए रूपांतरण। पूरी प्रक्रिया वीडियो के आकार और आपके कंप्यूटर की गति के आधार पर कई मिनट ले सकती है।
  • पल के चरण 6 में कन्वर्ट एनटीएससी शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे NTSC कन्वर्ट करने के लिए PAL करने के लिए

    6
    रूपांतरण प्रक्रिया समाप्त हो जाने के बाद, आप संपूर्ण वीडियो को एक डीवीडी पर जला सकते हैं। दोबारा, फ़ाइल के आकार के अनुसार यह कुछ मिनट लग सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com