ekterya.com

नेट 10 फोन को अक्षम कैसे करें

नेट 10 वायरलेस संयुक्त राज्य अमेरिका में पेश की जाने वाली प्रीपेड मोबाइल सेवा है। यह सेवा नेटवर्क में स्थानीय ऑफ़र, लंबी दूरी की कॉल, रोमिंग और कॉल्स प्रदान करती है। नेट 10 सेवा ट्रैकफ़ोन वायरलेस द्वारा दी जाती है, जो मोबाइल नेटवर्क प्रदाताओं में से एक है जो बिना अनुबंध के सेवाएं प्रदान करता है। चूंकि यह एक प्रीपेड सेवा है, इसलिए इसे निष्क्रिय करना सरल है और आपको किसी प्रकार के अनुबंध को हल करने की आवश्यकता नहीं है। इस अनुच्छेद में, हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

विधि 1

बिना रिचार्ज किए अपने फोन को अक्षम करें
एक नेट 10 फोन चरण 1 को निष्क्रिय करने वाली छवि
1
अपने सभी कनेक्शन शेष का उपभोग करें। जब तक आप कर सकते हैं सेवा का लाभ लेने के लिए बेहतर है। इसलिए, अपने नेट 10 फोन पर संपूर्ण कनेक्शन शेष का उपयोग करें जब तक आपका बैलेंस समाप्त न हो जाए, कॉल करें या पाठ संदेश भेजें
  • एक नेट 10 फोन चरण 2 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
    2

    Video: जियो फोन मुझे फिल्म डाउनलोड kaise करे 2018, जियो फोन

    अपना नंबर रिचार्ज न करें। यदि आपके पास माह के अंत में एक कनेक्शन शेष नहीं है तो आपका अकाउंट स्वचालित रूप से निष्क्रिय हो जाएगा।
  • यदि आपके पास शेष राशि शेष है, तो यह महीने के अंत में समाप्त हो जाएगी।
  • विधि 2

    ग्राहक सेवा लाइन को कॉल करके अपने फोन को निष्क्रिय करें
    एक नेट मोबाइल फोन चरण 3 को निष्क्रिय करना छवि
    1
    अपने सभी कनेक्शन शेष का उपभोग करें। जब तक आप कर सकते हैं सेवा का लाभ लेने के लिए बेहतर है। इसलिए, अपने नेट 10 फोन पर संपूर्ण कनेक्शन शेष का उपयोग करें जब तक आपका बैलेंस समाप्त न हो जाए, कॉल करें या पाठ संदेश भेजें
  • Video: एरोप्लेन मोड चालू करके मोबाइल के डाटा से चलाएं इंटरनेट | Access Internet In Flight or AeroPlane Mode

    एक नेट मोबाइल फोन चरण 4 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
    2
    यह आपके खाते के बारे में सभी आवश्यक जानकारी सूचीबद्ध करता है। खाता नंबर, वर्तमान बिलिंग पता, जन्म तिथि और आपके सामाजिक सुरक्षा नंबर के अंतिम चार अंक दर्ज करें।
  • एक नेट मोबाइल फोन चरण 5 को निष्क्रिय करने वाली छवि

    Video: VoLTE कॉल kaise करे एलटीई फोन से।




    3
    ग्राहक सेवा लाइन को कॉल करें किसी अन्य फोन का उपयोग करें, ग्राहक सेवा नंबर 1-877-TEN-CENT (1-877-836-2368) को डायल करें और आपकी सहायता करने के लिए एक प्रतिनिधि की प्रतीक्षा करें।
  • एक नेट 10 फोन चरण 6 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
    4
    उसे बताओ कि आप अपना फोन निष्क्रिय करना चाहते हैं प्रतिनिधि आपके खाते के बारे में कुछ विवरण मांगेंगे। आपके द्वारा तैयार की गई सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करें।
  • एक नेट 10 फोन चरण 7 निष्क्रिय करना छवि
    5
    अपने फोन की सीरियल नंबर प्रदान करें प्रतिनिधि आपको फोन के सीरियल नंबर के लिए भी कहेंगे जो आप निष्क्रिय करना चाहते हैं, जिसे आप फोन के बैटरी क्षेत्र में पा सकते हैं।
  • यदि आपको नहीं पता है, तो आप उस फ़ोन की संख्या दे सकते हैं जिसे आप निष्क्रिय करना चाहते हैं और प्रतिनिधि आपके सिस्टम में इसे निष्क्रिय कर देगा।
  • एक नेट 10 फोन चरण 8 को निष्क्रिय करने वाली छवि
    6
    टेस्ट करें यदि नेट 10 फोन निष्क्रिय है। कॉल करने या पाठ संदेश भेजने का प्रयास करें यदि फ़ोन अक्षम है, तो आप इनमें से कोई भी कार्य नहीं कर सकते।
  • युक्तियाँ

    • ग्राहक सेवा प्रतिनिधि आपको अपना फोन निष्क्रिय नहीं करने के लिए राजी करने का प्रयास करेंगे यदि आपने पहले ही फैसला किया है, तो बस उन्हें बताएं कि आप ऐसा करना चाहते हैं और वे आपकी सेवा जारी रखेंगे।
    • जब आप अपना नेट 10 फोन निष्क्रिय करते हैं, तो आपको कोई दंड या शुल्क नहीं लगेगा क्योंकि इस प्रकार की सेवा एक "बिना किसी अनुबंध के" है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com