ekterya.com

एटी एंड टी वायरलेस सेवा को कैसे रद्द करें

कई सेल फोन कंपनियों की तरह, वाई-फाई एटी टी एक लंबी अवधि के वायरलेस सेवा अनुबंध को आकर्षित करने का प्रयास करता है, यदि आप साइन अप करते हैं, तो उचित मूल्य, आकर्षक सर्विस पैकेज और तकनीक मुफ्त में उपलब्ध कराते हैं। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप बेतार सेवा या ग्राहक सेवा से संतुष्ट नहीं हैं या यदि आपकी ज़रूरतें बदली हैं, तो आप अपने वायरलेस एटी सेवा को रद्द करने के लिए तैयार हो सकते हैं। भारी पूर्व भुगतान खर्च के चेहरे में भी

चरणों

छवि शीर्षक रद्द एटी एंड टी वायरलेस चरण 1
1
एटी ग्राहक सेवा नंबर को ढूंढें और फोन करें टी जो आपकी रसीद पर दिखाई देता है यदि आपके पास कोई रसीद नहीं है या आपके सेल फोन से 611 नंबर नहीं मिल सकता है या किसी फोन से 1-800-331-0500 डायल कर सकता है।
  • रद्द शीर्षक एटी एंड टी वायरलेस चरण 2 छवि
    2
    अपने वायरलेस सेवा को रद्द करने के लिए कहें यदि आप सक्रिय सेवा के 30 दिनों के भीतर रद्द कर रहे हैं, तो आपको जल्दी समापन शुल्क के साथ शुल्क नहीं लिया जाएगा। हालांकि, अगर आप एटी के साथ अनुबंध में हैं पहले 30 दिनों की सेवा के बाद टी और रद्द कर दिया गया है, आपको निम्नलिखित के लिए शुल्क लिया जा सकता है:
  • $ 325, प्रत्येक पूर्ण महीने के लिए $ 10 कम, जो पहले ही अनुबंध की अवधि समाप्त हो गया है यह दर अनुबंध के हिस्से के रूप में, एक नेटबुक खरीदा है, iPhone, ब्लैकबेरी, HP iPAQ चमकना, गार्मिन Nuvifone G60, सोनी एरिक्सन Vivaz, एक्सपीरिया X10, Samsung Captivate, फोकस, प्रोपेल प्रो या जैक (नवम्बर 2010 से) लागू होता है पाम प्री प्लस या पिक्सी इसके अलावा, मोटोरोला Backflip, ब्रावो, Flipout या दूसरा पहलू, एलजी एक्सपो या क्वांटम, एचटीसी एरिया, शुद्ध, Tilt2 या चारों ओर, या नोकिया E71x या सर्ज।
  • यदि आपके अनुबंध में उपर्युक्त किसी भी उपकरण को शामिल नहीं किया जाता है, तो आपका रद्द करने का शुल्क 150 डॉलर हो जाएगा, पहले से ही पूरा अनुबंध के प्रत्येक पूर्ण महीने के लिए $ 4 कम होगा
  • एटी रिस्पांस सेंटर द्वारा टी, आपके खाते को रद्द करने से वर्तमान बिलिंग चक्र के अंतिम दिन तक प्रभावी नहीं होगा।



  • रद्द करें एटी एंड टी वायरलेस चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपके सेवा अनुबंध से जुड़े किसी भी उपकरण को वापस लौटाएं, जैसे कि फोन और अन्य सामान। रद्दीकरण एटी तक प्रभावी नहीं हो सकता टी अनुबंध का हिस्सा था जो सभी उपकरणों को प्राप्त करते हैं। यदि आपको सुनिश्चित नहीं है कि आपको क्या वापस करना है, तो मूल अनुबंध की जांच करें।
  • रद्द करें एटी एंड टी वायरलेस चरण 4 नामक छवि
    4
    एटी के लिए 1 से 2 बिलिंग चक्र (आमतौर पर मासिक बिलिंग चक्र) की अनुमति देता है टी आपके द्वारा खाते को रद्द करने से पहले प्रदान की जाने वाली सेवाओं के लिए न्यूनतम सुरक्षा शुल्क चुकाया गया है।
  • युक्तियाँ

    • वायरलेस एटी सेवा के बारे में उपभोक्ता मुद्दों की एक श्रृंखला की ग्राहक शिकायतों की सूची है टी ग्राहक मुख्य शिकायतों में से एक यह है कि ग्राहक सेवा प्रतिनिधियों ने कभी-कभी विरोधाभासी उत्तर दिए या कुछ करने का वादा किया और फिर ऐसा नहीं किया। आपके द्वारा अपनी सेवा रद्द करने के लिए बुलाए जाने पर कॉल करने की तारीख और समय के साथ कॉल करने के लिए खुद को सुरक्षित रखें। रद्दीकरण की पुष्टि या लिखित पुष्टि संख्या का अनुरोध करें, या दोनों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com