ekterya.com

अपने फ़ोन के केबल को घुमाव और उलझन से कैसे रोकें

क्या यह आपके साथ है कि कभी-कभी केबल जो आपके डेस्क फ़ोन से हेडसेट को रहस्यमय तरीके से घुमाते हैं जब तक कि यह गड़बड़ न हो जाए? क्या आपको इसे कुछ हफ्तों या दिनों के बाद भी अनसुखे करना है? यह लेख आपको यह समझने में सहायता करेगा कि फोन केबल कैसे उलझते हैं और कैसे उनसे बचें।

चरणों

विधि 1

फ़ोन को हथियाने का अपना तरीका बदलें
मुड़ और गड़बड़ी चरण 1 से प्राप्त होने से आपका फोन केबल रोकें शीर्षक वाली छवि
1
फोन को पकड़ो और इसे हमेशा के रूप में अपने कान के खिलाफ पकड़।
  • एहसास करें कि किस हाथ में फोन रखता है और आप किस कान के पास हैं निश्चित रूप से यह आपके शरीर का प्रमुख पक्ष है यह आपके द्वारा लिखी गई प्रमुख पक्ष के समान नहीं हो सकता है, लेकिन बाकी लेख में इसे आपके "प्रमुख पक्ष" के रूप में वर्णित किया जाएगा
  • मुड़ और गड़बड़ी चरण 2 प्राप्त करने से आपका फोन केबल रोकें शीर्षक वाली छवि
    2
    केबल खोलना उम्मीद है, यह आखिरी बार होगा जब आप ऐसा करेंगे। टेलीफोन कॉर्ड को अनप्लग करें और डेस्क पर या फ़र्श पर हैंडसेट छोड़ दें। उसके बाद, केबल को मजबूती से तर्जनी और अंगूठे से समझें केबल को खींचो, अपनी उंगलियों को नीचे चलते हुए चलते हैं और रास्ते में मिलते हुए टंगल्स खींचते हैं।
  • मुड़ और गड़बड़ी चरण 3 से प्राप्त होने से आपका फोन केबल रोकें शीर्षक वाली छवि
    3
    हेडसेट को फोन पर वापस कनेक्ट करें और इसे आधार पर वापस रखें।
  • शीर्षक से छवि मुड़ें और गड़बड़ी चरण 4 से अपने फोन को रोकें
    4
    फोन अपने डेस्क पर इसे अपने प्रमुख पक्ष के साथ उपयोग करने के लिए बदलें उदाहरण के लिए, यदि आपके बाईं तरफ वह तरफ है जो आप फ़ोन का उत्तर देते समय उपयोग करते हैं, तो उसे अपने डेस्कटॉप के बाईं ओर रखें।
  • टेंगल्स तब होते हैं जब हैंडसेट पहले से ही बनाई गई मोड़ के विपरीत स्थिति में खींचती है या घुमाता है हालांकि यह किसी भी तरफ से हो सकता है, जब आप एक हाथ से फोन को पकड़ लेते हैं, दूसरे पर स्विच करते हैं, और फिर हाथ से लटकाओ, जो फोन से आगे बढ़ता है।
  • विधि 2

    टेलीफ़ोन केबलों के लिए एक एंटी-ड्रेन एडाप्टर का उपयोग करें
    मुड़ और गड़बड़ी चरण 5 प्राप्त करने से आपका फोन केबल रोकें शीर्षक वाली छवि



    1
    टेलीफ़ोन केबल्स के लिए एक एंटी-ड्रेन एडाप्टर खरीदें वे ऐसे उपकरण होते हैं जिनका उपयोग केबल से फोन पर कनेक्ट करने के लिए किया जा सकता है। मुड़ केबल में संचित ऊर्जा के जवाब में एडेप्टर घुमाएगा या फिर घुमाएगा, जब आप इसके चारों ओर घूमने के दौरान फोन को उलझवाने की अनुमति देने के बजाय।
  • मुड़ और गड़बड़ी चरण 6 प्राप्त करने से आपका फोन केबल रोकें शीर्षक वाली छवि
    2
    टेलीफ़ोन केबल खोलें इसे अनप्लग करें और डेस्क पर या फ़र्श पर हैंडसेट छोड़ दें। इसके बाद, अपने सूचकांक और अंगूठे की उंगलियों के साथ दृढ़ता से केबल पकड़ो। केबल को खींचो, अपनी उंगलियों को नीचे चलते हुए चलते हैं और रास्ते में मिलते हुए टंगल्स खींचते हैं।
  • मुड़ और पेचीदा चरण 7 प्राप्त करने से आपका फोन केबल रोकें शीर्षक वाली छवि
    3
    एंटीनीज़ एडेप्टर स्थापित करें केबल को एडाप्टर से कनेक्ट करें और फिर एडाप्टर को फोन के आधार पर कनेक्ट करें।
  • शीर्षक से छवि मुड़ें और गड़बड़ी चरण 8 से अपने फोन को रोकें
    4
    इसे प्रयास करें एडेप्टर का परीक्षण करें अपेक्षाकृत कम मात्रा में दबाव का जवाब देना चाहिए अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो किसी अन्य मॉडल की कोशिश करना बेहतर होगा।
  • युक्तियाँ

    • बहुत से दाएं हाथ वाले हैंडसेट को पकड़ने के लिए अपने बाएं हाथ का उपयोग करते हैं, इसलिए आपको यह नहीं मानना ​​चाहिए कि फोन का जवाब देने के दौरान आप जिस हाथ से लिखते हैं वह आपका प्रमुख हाथ है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com