ekterya.com

यूएसबी पर गेम कैसे स्थापित करें और वी 3 के साथ किसी भी पीसी पर खेलें

यह मार्गदर्शिका आपको अपने पसंदीदा गेम को यूएसबी स्टिक पर इंस्टॉल करने में मदद करेगी, ताकि आप अपनी फाइल के साथ किसी भी कंप्यूटर पर खेल सकें।

चरणों

1

Video: निधि: स्क्रैच से शुरू | प्रथम श्रेणी जेम एंड 6.5K पीआर boiii

डाउनलोड किया गया यूएसबी उपकरण डाउनलोड करें Prayaya वी 3।
  • 2
    स्थापित Prayaya वी 3 आपके USB मेमोरी पर
  • 3
    सफलतापूर्वक V3 टूल इंस्टॉल करने के बाद, उपकरण को सीधे अपने यूएसबी स्टिक से खोलें।



  • 4
    वी 3 के वर्चुअल डेस्कटॉप पर, आप अपने यूएसबी स्टिक पर किसी भी गेम को डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं, जैसे कि आप इसे हार्ड ड्राइव पर इंस्टॉल कर रहे हैं।
  • Video: क्यों नहीं निधि में मेरी सशक्त रत्न लैस कर सकते हैं !? ✪ दो रत्न, एक की क्षमता गाइड

    5
    जब आप अपने कंप्यूटर से दूर हो जाते हैं, तो बस अपने यूएसबी को आप जिस कंप्यूटर में चाहते हैं उसमें प्लग करें। आपकी सभी फाइल यूएसबी मेमोरी में सहेजी जाएगी और कंप्यूटर में किसी भी प्रकार का पता नहीं लगाएगा।
  • 6
    वी 3 या किसी अन्य प्रोग्राम को स्थापित किए बिना एक और आसान तरीका है। गेम इंस्टॉलेशन फ़ाइल को चलाएं और अपना यूएसबी मेमोरी गंतव्य चुनें। इसे स्थापित करने के बाद, एक दरार फ़ाइल कॉपी करें (यदि आपका कोई है)। प्रारंभ मेनू पर जाएं, चलाएं क्लिक करें, प्रकार "regedit" (उद्धरण चिह्नों के बिना) और Enter दबाएं। विंडोज 7 उपयोगकर्ताओं प्रारंभ मेनू पर क्लिक करें और सीधे टाइप खोज क्षेत्र में "regedit") कर सकते हैं। अब HKEY_LOCAL_MACHINE निर्देशिका का विस्तार करने, अब सॉफ्टवेयर क्लिक करें, खेल या कार्यक्रम खोजने के लिए और इसे क्लिक करें पर क्लिक करें। अब "निर्यात" पर क्लिक करें और उस फ़ाइल को सहेजें (जैसा कि आप चाहें इसे नाम दें)। आप अन्य कंप्यूटर जहां खेल का उपयोग करें और रजिस्ट्री करने के लिए फ़ाइलों को जोड़ना चाहते हैं पर कि फ़ाइल को खोलने की जरूरत है (फ़ाइल installed- के रूप में यदि आप एक समस्या कह प्रतीत होता है कि, ऐसा रजिस्टर खेल के लिए रजिस्टर करने के लिए फ़ाइलें जोड़ने के लिए प्रयोग किया जाता है खेल इंस्टॉल नहीं है)।
  • चेतावनी

    • आपको बहुत अधिक गति के साथ एक यूएसबी डिवाइस की ज़रूरत है ताकि आप भारी गेम चला सकें, क्योंकि इन खेलों में हार्डवेयर की उच्च आवश्यकताएं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com