ekterya.com

कानूनी तौर पर फिल्मों और श्रृंखला ऑनलाइन कैसे देखें

हम में से बहुत से हमारे अपने घरों की गोपनीयता में टीवी शो और फिल्में देखने की सुविधा से प्यार है। जबकि वीडियो स्टोरों में डायनासोर के रूप में एक ही भाग्य था, और जब हम प्रसारित होते हैं तो हमारे पसंदीदा शो देखने के लिए हमेशा समय नहीं होता, इंटरनेट ने आधुनिक दर्शकों को बहुत कुछ विकल्प दिए हैं जो वे देखना चाहते हैं, सभी उसकी उंगलियों की नोक पर सही चाहे आप नवीनतम ब्लॉकबस्टर फिल्म या अपने बचपन के टेलीविजन शो को देखना चाहते हैं, तो फिल्मों और टीवी ऑनलाइन देखने के लिए बहुत सारे कानूनी और आसान तरीके हैं, जिसके लिए आपको समय या पैसा निवेश करना पड़ सकता है

चरणों

विधि 1

टीवी शो या मूवी देखने के लिए भुगतान करें
लीगलली वॉच टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन चरण 1 छवि का चित्र
1
एक कार्यक्रम किराए पर एक बार शुल्क का भुगतान करें वीडियो स्टोर के आधुनिक संस्करण में, ऑनलाइन किराये की सेवाएं हैं, जो दर्शकों को विशिष्ट अवधि में शो देखने की अनुमति देती हैं। जाहिर है, सेवाओं, खिताब और लागत अलग-अलग होते हैं, लेकिन अगर आप केवल एक बार एक शीर्षक देखना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह पूर्ण कार्यक्रम खरीदने से सस्ता है। लोकप्रिय ऑनलाइन साइटों के कुछ उदाहरण जो किराए पर लेने वाले कार्यक्रम प्रदान करते हैं:
  • आईट्यून. ऐप्पल आईट्यून्स स्टोर में बहुत सारे टीवी और मूवी सामग्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं और सॉफ्टवेयर डाउनलोड मुफ़्त और आसान है। कीमत अलग-अलग होती है, लेकिन एक अलग-अलग टेलीविज़न कार्यक्रम के किराए पर लगभग यूएस $ 1. 99 खर्च होता है और एक पूरे सीजन में यूएस $ 30 का खर्च आएगा प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद टेलीविजन कार्यक्रम आम तौर पर iTunes में उपलब्ध होते हैं, लेकिन सभी टेलीविजन श्रृंखला उपलब्ध नहीं होती है
  • वीरांगना यह टेलीविजन और फिल्म कार्यक्रमों के लिए एक किराये प्रणाली भी प्रदान करता है। किराये की लागत iTunes के समान होती है, लेकिन अगर आपके पास अमेज़ॅन प्राइम, अमेज़ॅन से सशुल्क सदस्यता है, तो आपको मुफ्त में कई खिताब मिलेंगे। आईट्यून्स के विपरीत, डाउनलोड करने के बजाय सबसे ज्यादा खिताब लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं, हालांकि कार्यक्रम अमेज़ॅन के मोबाइल उपकरणों पर डाउनलोड किए जा सकते हैं।
  • लीगलली वॉच टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक टीवी या मूवी शो की एक कॉपी रखने के लिए एक बार शुल्क का भुगतान करें अपने प्रसारण को डाउनलोड करने या एक्सेस करने के लिए मूवी या टीवी शो खरीदना आपको एक डीवीडी खरीदने के लिए जितना खर्च होंगे, लेकिन यह आपको उन सभी उपकरणों पर देखने का अवसर देगा जो आपको चाहिए। जब तक आप चाहें तब तक आप उन्हें देख सकेंगे, जब तक आप चाहते हैं और वे ऑनलाइन किराए के तरीके से नहीं समाप्त हो जाएँगे। याद रखें कि यद्यपि आपने शीर्षक खरीदा है, यह गारंटी नहीं देता है कि आपको इसे कॉपी करने की अनुमति दी जाएगी या किसी मित्र को डिजिटल कॉपी भेजें। कुछ साइटें जो फिल्मों और टेलीविज़न शो की डिजिटल प्रतियां बेचती हैं, उनमें शामिल हैं:
  • आईट्यून आपको अपनी फिल्म और टीवी खिताब को खरीदने या किराए पर देने का विकल्प देता है, हालांकि कुछ दूसरों के सामने उपलब्ध हो सकते हैं आइट्यून्स खरीदारियों को सीधे आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड किया जाता है और iTunes प्रोग्राम के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। जब आप टीवी शो या मूवी खरीदते हैं, तो आप उन्हें जितनी बार चाहें देख सकते हैं।
  • वीरांगना यह आपको टीवी शो और फिल्मों की प्रतियां खरीदने की अनुमति भी देता है। हालांकि, आईट्यून्स के विपरीत, अमेज़ॅन आपको सामग्री डाउनलोड करने का विकल्प देता है, ताकि आप इसे तब भी खेल सकें जब आप इंटरनेट से कनेक्ट नहीं होते हैं या अपनी वेबसाइट से एक पुनःसंयोजन के माध्यम से पहुंच बनाए रख सकते हैं। दूसरा विकल्प आदर्श है यदि कंप्यूटर की मेमोरी लगभग पूर्ण हो गई है और आपके पास बड़ी फ़ाइल को स्टोर करने के लिए पर्याप्त स्थान नहीं है, जैसे कि फिल्मों में - हालांकि, आपको एक विशिष्ट अमेज़ॅन सॉफ्टवेयर या एक अमेज़ॅन मोबाइल डिवाइस की आवश्यकता है
  • लीगलली वॉच टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    रिले सेवा की सदस्यता लें टेलीविज़न और फिल्मों को ऑनलाइन एक्सेस करने के लिए मासिक शुल्क का भुगतान करें ये सेवाएं प्रत्येक कार्यक्रम के लिए व्यक्तिगत रूप से भुगतान करने की परेशानी के बिना दर्शकों को विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों को देखने की अनुमति देती हैं यदि आप अपने पसंदीदा शो के आखिरी एपिसोड को देखने या एक पुराने अज्ञात कॉमेडी के सभी एपिसोड देखना चाहते हैं, तो वहां अलग-अलग सेवाएं उपलब्ध हैं।
  • नेटफ्लिक्स यह एक डीवीडी किराए पर लेने की सेवा के रूप में शुरू हुई, जो ईमेल के माध्यम से काम करती थी, लेकिन हाल के वर्षों में इसका फोकस बदल गया है और एक त्वरित रिले सेवा बन गई है। नेटफ्लिक्स अब आप, टीवी शो और अपने कंप्यूटर पर या किसी अधिकृत डिवाइस के माध्यम से अपने टीवी पर फिल्में देखने के मेल के आने का इंतजार किए बिना सुविधा देता है। आपको मासिक शुल्क का भुगतान करना पड़ता है, लेकिन Netflix के साथ आप सभी फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं। यदि आप टीवी शो और मूवीज देखना पसंद करते हैं, लेकिन आप नवीनतम संस्करण देखकर जुनून रहते हैं, तो यह सशुल्क सदस्यता उपयोगी हो सकती है
  • HuluPlus एक सदस्यता है जो आपको मुफ्त सामग्री वेबसाइट "Hulu" पर देख सकते हैं वीडियो की मात्रा काफ़ी फैलती है इसमें मूल हulu साइट पर उपलब्ध सभी निशुल्क सामग्री है, लेकिन इसमें कई टेलीविजन एपिसोड और मूवी शामिल हैं HuluPlus भी, आप कई टीवी तक पहुँच देता है हवा के लिए उसके मूल रिलीज़ के बाद दिन से पता चलता Hulu अपने निपटान में इन कार्यक्रमों डाल करने के लिए एक सप्ताह के बारे में लेता है। यदि आप अपडेट किए गए एपिसोड देखना चाहते हैं, तो HuluPlus का भुगतान हो सकता है।
  • विधि 2

    विज्ञापन द्वारा वित्त पोषित कार्यक्रम देखें
    लीगलली वॉच टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन पायथन 4 शीर्षक वाली छवि
    1



    अपने टीवी नेटवर्क की वेबसाइट पर अपना पसंदीदा शो देखें सभी प्रमुख टेलीविज़न नेटवर्क ने अपने स्वयं के वेब पोर्टल्स के माध्यम से ऑनलाइन देखने के लिए उनके कई कार्यक्रम उपलब्ध कराए हैं। साइट पर उपलब्ध होने के लिए आपको एक प्राइमटाइम प्रोग्राम के लिए एक या दो दिन इंतजार करना पड़ सकता है और आपको कुछ विज्ञापन देखना होगा, लेकिन लाभ अब तक की खामियों से कहीं ज्यादा हैं। आप जब चाहें उन्हें देख सकते हैं या जब वे आपके शेड्यूल के अनुसार अनुकूलित करते हैं और वास्तव में, टीवी से कम ऑनलाइन विज्ञापन होते हैं
    • नवीनतम एपिसोड देखने के लिए बहुत समय तक इंतजार न करें, क्योंकि कार्यक्रम आम तौर पर केवल प्रसारण के बाद सीमित समय के लिए उपलब्ध होते हैं।
  • कानूनी रूप से देखो टीवी और फिल्म ऑनलाइन शीर्षक छवि 5 कदम
    2
    विज्ञापन द्वारा वित्त पोषित प्रोग्रामिंग की एक विस्तृत विविधता वाली एक वेबसाइट पर प्रोग्राम देखें। जबकि आप इन प्रकार की साइटों पर देख सकते हैं, फिल्मों की संख्या बहुत सीमित है, लेकिन यह वर्तमान टीवी शो को मुफ्त में देखने का एक शानदार तरीका है। सभी प्रोग्राम या वर्तमान एपिसोड के प्रसारण के नि: शुल्क के लिए उपलब्ध हो जाएगा, इसलिए यदि आप विशिष्ट कुछ देखने के लिए बेताब हैं, यह यह करने के लिए सबसे अच्छा तरीका नहीं हो सकता है। हालांकि, याद रखें, यह मुफ़्त है
  • उदाहरण के लिए, Hulu आप विभिन्न स्रोतों से ऑनलाइन कार्यक्रमों और फिल्मों को प्राप्त करते हैं, मुख्यतः मुख्य चैनलों से और कुछ केबल संकेतों से भी। हुलू में केवल किसी भी समय उपलब्ध किसी भी टीवी प्रोग्राम के पांच एपिसोड होते हैं, इसलिए यदि आप एक को याद करते हैं, तो आपको अधिक भाग्य नहीं होगा। यह साइट मुफ़्त है, लेकिन उसने हाल ही में अपनी हुलू प्लस सेवा शुरू की है, जहां आप सेवा की समाप्ति के बारे में चिंता किए बिना और अन्य विशेष सामग्री तक पहुंच के बिना किसी टीवी कार्यक्रम के किसी भी सीजन के किसी भी एपिसोड को देख सकते हैं। किसी भी तरह से, आपको बैठकर कुछ विज्ञापन देखना होगा।
  • कानूनी रूप से देखो टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन चरण 6 का शीर्षक चित्र
    3

    Video: प्रश्न उत्तर SERIES राजनीति शास्त्र के सभी TOPICS

    ऑनलाइन सामग्री तक पहुंचने के लिए अपनी पेड केबल सदस्यता का उपयोग करें केबल टीवी चैनलों में से कई अब अपने केबल टीवी पैकेज के हिस्से के रूप में ऑनलाइन रिटर्न्सशन ऑफर करते हैं। इसमें मूल केबल चैनल शामिल हैं, जैसे एफएक्स या यूएसए, साथ ही विशिष्ट चैनल, जैसे एचबीओ या शोटाइम सामग्री का उपयोग करने के लिए, आपको अपने केबल कंपनी के माध्यम से उपलब्ध अपने खाते के उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड की आवश्यकता होगी। हालांकि यह सच है, एक्सेस की लागत आपके केबल बिल में शामिल है, यह दोष यह है कि इनमें से कई चैनल आपको विज्ञापनों को देखने के लिए मजबूर करते हैं, जिससे आप समय और धन का निवेश करते हैं। सामान्य तौर पर, ये साइटें वर्तमान में केवल पेड केबल ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं - हालांकि, कुछ लोग मानते हैं कि, भविष्य में, वेबसाइटों के लिए व्यक्तिगत सदस्यताएं एक्सेस की जा सकती हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप कंप्यूटर से जुड़े विभिन्न प्लेटफार्मों, इंटरनेट पर इंटरनेट पर, कानूनी तौर पर, टीवी शो और फिल्में देख सकते हैं।
    • टेलीविजन से देखने के लिए, इसमें इंटरनेट कनेक्टिविटी होना चाहिए। ऐसा करने के कई तरीके हैं: आप अपने वीडियो गेम कन्सोल (जिनमें से अधिकांश रिले सेवाओं से सीधे कनेक्ट होते हैं) के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं, एक कंप्यूटर को एक विशेष केबल के साथ टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं, मीडिया सर्वर को कॉन्फ़िगर कर सकते हैं, डिवाइस का उपयोग कर सकते हैं संचरण (जैसे टिवो, रोको या एप्पल टीवी) इसके अलावा, आधुनिक टेलीविजन के कई टेलीविजन सेवाओं के साथ सीधे इंटरनेट कनेक्शन के साथ रिले सेवाओं को जोड़ने की सुविधा के साथ आते हैं।
    • यदि आप एक विशिष्ट कार्यक्रम देखना चाहते हैं, तो बस एक खोज इंजन में शीर्षक लिखें और कानूनी साइटों के लिंक पर क्लिक करें।
    • प्रसारणकर्ता अधिक से अधिक टेलीविजन कार्यक्रमों और फिल्मों को ऑनलाइन उपलब्ध कराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं वे नहीं चाहते कि हम उन्हें अवैध रूप से देख सकें, लेकिन वे चाहते हैं कि विज्ञापन सामग्री के साथ उपलब्ध हों या इसे खरीदने के लिए। धैर्य रखना कठिन है, लेकिन यदि आप टीवी शो या मूवी ढूंढ रहे हैं, तो यह उपलब्ध होने से पहले शायद यह लंबे समय तक नहीं होगा।

    चेतावनी

    Video: मंडी भाव: देशभर की मंडियों में विभिन्न कृषि उत्पदों के भाव

    • याद रखें कि इंटरनेट पर मिलने वाले सभी टीवी शो या मूवी कानूनी तौर पर उपलब्ध नहीं हैं। ज्यादातर मामलों में, सामग्री डाउनलोड करने और एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में इन कार्यक्रमों के लिए भुगतान करने के लिए, या तो पैसे या समय देख रहा है विज्ञापनों के साथ याद करने के लिए टोरेंट प्रयोग से बचें। प्रसारण उद्योग की वेबसाइट, जैसे कि wheretowatch.org, वे आपको उन साइटों पर रीडायरेक्ट कर सकते हैं जहां आप कानूनी तौर पर सामग्री देख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com