ekterya.com

नारुतो को कैसे देखें

नारुतो

यह एक बहुत प्रसिद्ध जापानी मंगा श्रृंखला है। इसका नायक, नारुतो उज़ुमाकी, एक युवा निंजा है जो अपने लोगों के सबसे मजबूत और सबसे ताकतवर बनना चाहता है। नारुतो की दस एनिमेटेड फिल्म, एक टेलीविजन कार्यक्रम, मंगा पर आधारित कई वीडियो गेम और उपन्यास हैं। यदि आपके पास नारुतो की फिल्में या टीवी शो की भौतिक प्रतियां तक ​​पहुंच नहीं है, तो आप इन साइटों के लिंक ऑनलाइन साइटों पर पा सकते हैं और इंटरनेट पर प्रसारण देख सकते हैं।

चरणों

भाग 1

इंटरनेट पर नारुतो को खोजें
नारुतो चरण 1 देखने का शीर्षक चित्र
1
ऑनलाइन संचरण साइटें खोजें। आप नारुतो के एक टीवी एपिसोड या एक ही प्रसारण स्थल पर अपनी सभी फिल्मों के लिए इंटरनेट खोज सकते हैं। जब आप साइट को ढूंढते हैं और दर्ज करने के लिए क्लिक करते हैं, तो पेज आपको सूचित करेगा यदि आपको साइट का उपयोग करने या इसके बारे में सामग्री का उपयोग करने के लिए भुगतान करना होगा। यदि आप नारुतो को देखने के लिए पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप मुफ्त पृष्ठों को देख सकते हैं।
  • उन पृष्ठों से सावधान रहें जो आपको सेवा तक पहुंचने के लिए आदेश या पंजीकरण करने के लिए कहें। कभी-कभी, ये साइट आपको साइट की सामग्री की सदस्यता लेने के लिए भुगतान फ़ॉर्म भरने के लिए कहेंगे और इसे एक्सेस करने में सक्षम होंगे।
  • नारुतो चरण 2 देखें शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: गलती से भी न लगाएं घर में हनुमान जी की ऐसी फ़ोटो वरना फल की जगह पड़ सकता है भुगतना Hanuman ji Special

    उच्च गुणवत्ता वाला वीडियो एक्सेस करने के लिए एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट की सदस्यता लें यदि आप कई नारुतो फिल्में देखने का इरादा रखते हैं, तो साइट की सदस्यता लें आपको प्रत्येक महीने एक सदस्यता शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है ताकि फिल्मों को एक्सेस करने में सक्षम हो सकें जो आमतौर पर मुफ्त साइटों पर पाए जाने वाले की तुलना में उच्च छवि गुणवत्ता वाले होते हैं। संभवतया, सदस्यता शुल्क का भुगतान करके आप ट्रांसमिशन साइट की अन्य सामग्री तक पहुंच सकते हैं, उदाहरण के लिए, अन्य टेलीविज़न प्रोग्राम या फिल्म आस्तीन।
  • सुनिश्चित करें कि साइट पर पंजीकरण करने से पहले आप सदस्यता के ठीक प्रिंट को पढ़ते हैं। इस तरीके से, आपको पता चल जाएगा कि साइट की सामग्री तक पहुंचने के लिए आपको प्रत्येक महीने कितना भुगतान करना होगा।
  • नारुतो चरण 3 देखें चित्र शीर्षक
    3
    जांचें कि लिंक सही है और काम करता है यदि आप निशुल्क साइट का उपयोग करते हैं, तो नारुतो मूवी देखने के लिए अलग-अलग लिंक खोलने का प्रयास करें। यह संभव है कि कुछ लिंक नीचे हैं या ठीक से लोड नहीं करते हैं, इसलिए हमेशा सुनिश्चित करें कि मूवी देखने के लिए नीचे बैठने से पहले वे ठीक से खुले हैं।
  • यदि आप एक सदस्यता सेवा का उपयोग करते हैं, तो निश्चित रूप से उन सभी लिंकों के लिए निश्चित रूप से उपयोग किया जाता है जो पहले से ही सेवा की पुष्टि कर चुके हैं। ये लिंक पूरी तरह से काम करना चाहिए।
  • यह भी देखें कि लिंक में स्पेनिश या उस भाषा में उपशीर्षक हैं जो आप समझते हैं। कभी-कभी, लिंक पर अभिलेख "स्पेनिश में उपशीर्षक" या "डबिंग उपलब्ध" होगा, जो इंगित करता है कि लिंक में उपशीर्षक शामिल हैं या स्पेनिश में डबिंग
  • भाग 2

    नारुतो को ऑनलाइन देखें
    नारुतो चरण 4 देखें शीर्षक वाली छवि



    1
    तय करें कि आप ऑनलाइन प्रसारण देखना चाहते हैं या एपिसोड डाउनलोड करना चाहते हैं। ऑनलाइन सामग्री के संचरण को ऑनलाइन सामग्री डाउनलोड करने से कानूनी रूप से कम कानूनी माना जाता है। इसका कारण यह है कि जब आप किसी साइट या ऑनलाइन सेवा से सामग्री संचारित करते हैं, तो आप उपभोग के आंकड़ों को एक्सेस करते हैं, लेकिन इसे आपके कंप्यूटर पर नहीं सहेज सकते हैं या संग्रहीत नहीं करते हैं। इसके विपरीत, जब आप एक ऑनलाइन साइट या सेवा से सामग्री डाउनलोड करते हैं, तो आप अपने कंप्यूटर पर जानकारी संग्रहीत करते हैं और आप संभावित रूप से अन्य लोगों को सामग्री को पुनर्वितरित या बेच सकते हैं
    • कई वेब पेज ऑनलाइन सामग्री को देखने या इसे डाउनलोड करने का विकल्प प्रदान करते हैं। यदि आप एक बार नारुतो अध्याय देखना चाहते हैं और फिर कुछ और देखना चाहते हैं, तो उसे ऑनलाइन देखने का विकल्प चुनें इसके अलावा, कानून को तोड़ने का जोखिम कम है, जब आप उसे डाउनलोड करने के बजाय ऑनलाइन सामग्री देखते हैं।
  • नारुतो चरण 5 देखें शीर्षक वाला इमेज
    2
    विभिन्न ब्राउज़रों में अलग-अलग लिंक खोलें यदि आप निशुल्क स्ट्रीमिंग सेवा का उपयोग करते हैं, तो यह एक ही ब्राउज़र की अलग-अलग खिड़कियों में अलग-अलग लिंक लोड करके विभिन्न ब्राउज़रों में एक अच्छी मूवी लिंक को लोड करने की संभावना को अधिकतम करता है। इस तरह, आप तय कर सकते हैं कि किन लिंक लोड तेज़ी से चुन सकते हैं
  • यदि आप एक सदस्यता सेवा का उपयोग करते हैं, तो आपको मूवी में अलग-अलग लिंक लोड करने की चिंता नहीं होगी। वैसे भी, यदि आप एक पंक्ति में कई फिल्में देखना चाहते हैं, तो आप अलग-अलग खिड़कियों में एक समय में एक से अधिक फिल्म लोड कर सकते हैं
  • नारुतो चरण 6 देखें शीर्षक वाली छवि

    Video: 3 TRONG 1!!! THÁCH VẼ BÁNH PANCAKE ART+ CUPCAKE + MARKER-ELSA, NARUTO, TRỨNG BIẾN THÁI

    3
    फिल्म को लोड करने के लिए रुको। निश्चित रूप से फिल्म को पूरी तरह से लोड होने में कुछ पल लगेंगे। मूवी को पूरी तरह से लोड करने से, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि यह शुरुआती समय से तड़का हुआ या पुराना न हो जाए।
  • फ़ाइल के आकार के आधार पर आपको फिल्म खोलने के लिए पूरी तरह से लोड करने के लिए शायद 15 से 20 मिनट का इंतजार करना होगा। प्ले बटन दबाएं और फिर विराम बटन दबाएं ताकि स्क्रीन के नीचे की पट्टी पूरी तरह से शुरू से खत्म हो जाए।
  • नारुतो चरण 7 को देखें
    4
    यदि फिल्म तड़का हुआ है या लोडिंग रोकती है तो पेज को ताज़ा करें। यह संभव है कि फिल्म अंतरार्प्त या रोका जाए और जब आप इसे देख रहे हों तब लोड करने का प्रयास करें। आप इसे लिंक सहित पूरे पृष्ठ को अपडेट करके इसे ठीक कर सकते हैं, ताकि ट्रांसमिशन सेवा आपके सर्वर से फिर से कनेक्ट हो।
  • यदि पृष्ठ को पुनः लोड करने से त्रुटि ठीक नहीं होती है, तो आप लिंक को बंद कर सकते हैं और फिर इसे फिर से खोल सकते हैं। आप देख सकते हैं कि फिल्म में वह कहां रुक गया जहां इसे फिर से खोलने पर इसे चुनने के लिए कहा जाए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com