ekterya.com

सुपर लूट ब्रदर्स मेली में जिग्लीपफ का उपयोग कैसे करें

यह आलेख आपको सिखाना होगा कि जिग्लिप्पफ़ का प्रभावी ढंग से उपयोग कैसे करना है।

चरणों

सुपर लूट ब्रोस मेले चरण 1 में उपयोग जिग्लीपफ का शीर्षक चित्र
1
जिग्लीपफ के साथ बुनियादी खेल जानें:
  • एनालॉग नियंत्रण का उपयोग करें बहुत सारे लोगों को वास्तव में पता नहीं है कि उपयोगी एनालॉग नियंत्रण क्या है आप बस एनालॉग नियंत्रण को बाएं या दाँव तक झुकाने से चल सकते हैं या आप दो बार दाएं या दाएं दबाने के द्वारा (जिग्लीपफ, कूद के मामले में) चला सकते हैं इसके अलावा, जिग्लिप्प भी "फ्लोट" या "फ्लाई" दबाकर, या वाई कई बार जब हवा में हो सकता है क्राउचिंग भी उपयोग करने के लिए एक अच्छी तकनीक है। एनालॉग नियंत्रण को नीचे रखते हुए, आप बग़दा और कई हमलों से बच सकते हैं जो आपके सिर पर उड़ जाएंगे, क्योंकि जब जिग्लीपफ को दबाया जाता है, तो यह कागज के रूप में लगभग पतले हो जाता है।
  • एल और आर प्रभावी रूप से उपयोग करें एल का प्रयोग करें और आर Jigglypuff के लिए बहुत अच्छा हो सकता है, तो आप एक हवाई finta करके अपने ढाल का उपयोग कर रहे हैं, या (एक हवाई feinting है जब आप हवा और प्रेस एल या आर में हो midair में एक feint बनाने के लिए)। आप जमीन पर कर रहे हैं जब आप (दिशा आप जाना चाहते हैं के अनुसार) एक feinting कर सकते हैं, एक निश्चित दिशा और प्रेस एल या आर में एनालॉग नियंत्रक दबाने एक हमले चकमा करने के लिए (यह भी कहा जाता है उतारना)। या आप ढाल पकड़ कर सकते हैं। यदि आपके पास अपनी ढाल सक्रिय है (एल या आर दबाकर) और आपकी ढाल के आगे एक खिलाड़ी है, तो आप इसे अपनी ढाल के अंदर से पकड़ने के लिए ए बटन दबा सकते हैं।
  • Z या पकड़ जिग्लिप्प के साथ पकड़ बहुत प्रभावी है बस एक व्यक्ति के बगल में खड़ा हो और जेड बटन दबाएं, या आप "चल रहे पकड़" को बना सकते हैं, जहां आप उस व्यक्ति को चलाते हैं और फिर ज़ेड दबाते हैं। आपकी सीमा थोड़ी फैली हुई है
  • बटन A, हालांकि कमजोर, शक्तिशाली हो सकता है यदि आप एक स्मैश हमले चला रहे हैं जब आप सामान्य रूप से दबाते हैं, तो जिग्लीपफ थप्पड़ मारते हैं - अगर आप लगातार "ए" दबाते हैं, तो जिग्लीस्पफ़ हमले करना जारी रखेगा। जब आप किसी निश्चित दिशा में एनालॉग नियंत्रण ले जाते हैं और एक समय में ए दबाते हैं, तो आप एक स्मैश अटैक बनाते हैं। यह हमले बहुत नुकसान करेगा और इसके लिए शुल्क भी लिया जा सकता है।
  • सुपर स्माश ब्रदर्स मेली चरण 2 में उपयोग जिग्लिप्फ़ का शीर्षक चित्र



    2
    बी का उपयोग करें यह बटन बहुत शक्तिशाली जिग्लिप्पफ़ हमलों को अंजाम दे सकता है।
  • नाशक। जब आप एनालॉग नियंत्रण को एक तरफ झुकाते हैं और बी दबाते हैं, तो जिग्लिप्प अपने "डिस्टॉयर" को एक विशिष्ट दिशा में मारता है। यह क्षैतिज पुनर्प्राप्ति प्रयोजनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और आंदोलन निष्पादित करने के बाद झुका हुआ या नीचे किया जा सकता है
  • Unrolling। जब आप केवल बी दबाते हैं, तो जेगीपफ अपने "अनारोल" हमले को मुहैया कराएगा। यह हमले असीमित समय के लिए भी लोड किया जा सकता है। अधिक समय पर यह आरोप लगाया जाता है कि, हमले कितना नुकसान करेगा (हालांकि कुछ हद तक) यह हमला एक दिशा में जाएगा, जब तक कि आप एनालॉग नियंत्रण को दूसरी दिशा में नहीं ले जाएं, जिसे आप जाना चाहते हैं (यह हमला केवल बायी ओर या दाईं तरफ जाएगा)।
  • सर्ग। जब आप बी और ऊपर दबाते हैं, तो आप गायन हमले को निष्पादित करेंगे। यह जिग्लीपफ के विशेष हमलों में से एक है, लेकिन इसका उपयोग अनुशंसित नहीं है। यदि आप एक खिलाड़ी के पास हैं और गायन का इस्तेमाल करते हैं, तो वह लगभग तुरंत ही सोएगा। आंदोलन आसानी से हवाई हमलों के लिए कमजोर है क्योंकि अक्षर हवा में सो नहीं सकते हैं।
  • आराम करें। जब आप बी और नीचे दबाते हैं, तो आप इस हमले को अंजाम देंगे। बाकी जिग्लीपफ का सबसे मजबूत हमला है, यदि आप इसे पूरी तरह से निष्पादित करते हैं जब Jigglypuff एक व्यक्ति के रूप में एक ही जगह में लगभग है और बाकी को निष्पादित करता है, वह किसी अन्य खिलाड़ी के लिए भेजा (यह सचमुच लगभग स्क्रीन बंद या दूर होगा) और अच्छा क्षति करते हैं, लेकिन सिर्फ इसलिए कि Jigglypuff एक नॉकआउट रूप में कार्य करता उड़ान भरने के लिए 3 सेकंड के लिए सो जाएगा, भले ही आप प्रतिद्वंद्वी को हिट न करें, जो आपको गानोंडॉर्फ के युद्धपोत पंच या फाल्कन के फाल्कन पंच जैसे शक्तिशाली चाल बनाने का अवसर देता है।
  • युक्तियाँ

    • इवेंट 51. गिगा ​​बोशेर को हरा करने के लिए आराम का उपयोग करें आपको जीवन के लिए दो बार ऐसा करना चाहिए फिर, हवाई हमलों का प्रयोग करें और गानोंडॉर्फ और मैवोटो को हराकर आराम करें
    • आराम (बी और नीचे) यह जिग्लीपफ का सबसे शक्तिशाली आंदोलन है, लेकिन इसका उपयोग करने के बाद वसूली के समय की अत्यधिक मात्रा में ग्रस्त है। यह आंदोलन एक ही फ्रेम में, इसे लागू करने के तुरंत बाद हिट हो गया। इसे हवा से हमला करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जब प्रतिद्वंद्वी दृष्टिकोण, बतख जब आपका हमला उस क्षेत्र तक पहुंच जाता है जहां जिग्लीपफ को सामान्य रूप से मारा जाएगा, तो तुरंत शेष का उपयोग करें चूंकि बाकी पहले बॉक्स में घुसता है, कोई प्रारंभ समय नहीं है, और यदि आपके विरोधियों का एक सदस्य है जहां आप खड़े हैं, तो इसे समाप्त करने की सबसे अधिक संभावना है। हालांकि, यह हमला प्रोजेक्टाइल या तलवार के साथ काम नहीं करेगा।
    • गायन. यह एक बहुत ही उपयोगी आंदोलन है, लेकिन केवल जब इसे सही तरीके से उपयोग किया जाता है (बाकी के समान)। आदेश के बिना दूसरों को जगाने के बहुत जल्दी या इससे पहले कि आप गा समाप्त इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको midair और गिरावट में गा ताकि जब आप भूमि वे गीत की सीमा के भीतर हैं शुरू कर दिया है। यदि आप इसे सही करते हैं, तो आपके पास कुछ सेकंड होंगे जिसमें आप सोएंगे। जाहिर है, उस समय के दौरान आराम का उपयोग करने का एक अच्छा विचार है
    • वसूली. यदि आप कूद से उबरने के लिए मंच से बहुत दूर खटखटाए गए हैं, तो पंक्ति बी में कई बार दबाएं। इस आंदोलन में आपको ऊंचाई की लागत के बिना बहुत ही क्षैतिज पुनर्प्राप्ति है। "अनारोल" (जेग्लिप्पफ़ से बी के साथ तटस्थ आंदोलन) इसे बाहर ले जाने में सक्षम होने लगता है, लेकिन व्यवहार में यह सब करना आपको मरने का काम करता है
    • विध्वंसक. जब भी आप प्रतिद्वंद्वी के करीब होते हैं, एक छोटी सी छलांग लगाते हैं और चोट पहुंचाने के लिए खिलाड़ी को हिट करते हैं। विनाशक की उच्च प्राथमिकता है, इसलिए यह अधिकांश हवाई हमलों को दूर करेगा।

    चेतावनी

    • आराम और गीत. जब आप ब्रेक का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसका अन्य खिलाड़ियों पर असर होगा, क्योंकि अन्यथा हमले के बाद का समय कठिन होगा बाकी आपको लगभग 3 सेकंड के लिए कमजोर छोड़ देगी। सबसे अच्छा तरीका है अपनी प्रभावशीलता सुनिश्चित करने के लिए इतना है कि गीत के बारे में है खत्म जब आप आते हैं, और करने के लिए सुनिश्चित करने के लिए पहला गीत उपयोग करें, लेकिन यकीन है कि आप इसे सही ढंग से (प्रयुक्त कूदता 2 या 3 बार बनाने के लिए और हवा में इसका इस्तेमाल करने के लिए है अपने गायन खत्म करने के बाद कम से कम एक सेकंड के लिए प्रतिद्वंद्वी सो रहे हैं)।
    • नियमित और हवाई. यदि संभव हो तो अनार का उपयोग न करें, सबसे अच्छे खिलाड़ियों ने कुछ छलांग छोड़ दी है या खुद को सुरक्षित किया है (जो आपको सीधे आपके पतन के लिए भेजता है)। यदि आप खोलना का इरादा रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके सामने लम्बी और सपाट जमीन है, जिससे आपकी मौत पर गिरने का बड़ा और स्पष्ट खतरा मौजूद नहीं है। कभी-कभी (कभी-कभी), दुश्मनों से दूर होने के लिए अपवित्राना उपयोगी हो सकता है, लेकिन जब से आपको प्रभावशाली ढंग से उपयोग करने के लिए चार्ज करना पड़ता है, तो यह थोड़ा बेकार हो जाता है।
    • खड़ी बाहर खटखटाया जा रहा से बचने की कोशिश करें Jigglypuff यह देखते हुए कि कई छलांग और एक विनाशकारी झटका है कि झुकाया जा सकता है, ताकि Jigglypuff फॉक्स जैसे पात्रों एक कठिन समय दे देंगे है, एक अद्भुत परिदृश्य वसूली है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com