ekterya.com

बैटमैन अरखम ऑरिजिंस में स्लेड को कैसे हराया जाए

स्लेड, जिसे उनके कोड नाम डेथस्ट्रोक के नाम से भी जाना जाता है, बैटमैन में बैटमैन को मारने के लिए ब्लैक मास्क ने हत्यारों में से एक है: अरखम ऑरिजिंस। जब वह पेंगुइन की पूछताछ करने में व्यस्त है तो वह बैटमैन पर हमला करेगा स्लेड में हाथापाई हथियार, साथ ही एक पिस्तौल और कुछ कलाकृतियों की भीड़ है। हालांकि यह एक बहुत ही मुश्किल लड़ाई नहीं है, आप स्लेड को सही रणनीति से हार सकते हैं

चरणों

भाग 1

लड़ाई के पहले चरण में स्लेड मारना
बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 1 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
1
किसी भी समय मुकाबला करने के लिए तैयार। यह पहले स्लेड पर हमला करने की सिफारिश नहीं है - वह एक कुशल लड़ाकू है और अपने अधिकांश हमलों का जवाब देगा, जिससे आप अपने counterattacks के प्रति कमजोर रहेंगे।
  • स्लेड के लिए आप के गने के साथ हमला करने के लिए प्रतीक्षा करें और उसे काउंटर (बटन △) दबाएं।
  • सुनिश्चित करें कि आप काउंटरेटैक बटन को कई बार दबाएं नहीं। अन्य झगड़े और ठग के साथ हमेशा की तरह झगड़े के विपरीत, यदि आप स्लेड के खिलाफ गलत समय पर काउंटरेटैक बटन दबाते हैं, तो आपके काउंटरेटैक विफल हो जाएंगे, जिससे आप अपने हमलों के लिए कमजोर रहेंगे।
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 2 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    2
    उसके हमले के सफलतापूर्वक उत्तर देने के बाद उसे एक कॉम्बो दिलाने। वह आपको कभी-कभी हमला करेगा और वह आपको एक अनुक्रम में ले जाएगा जिसमें आपको काउंटरेटैक बटन दबाया जाना है, जो कि स्क्रीन पर दिखाई देगा। उस पर हमला करने का यह सही समय है
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस स्टेप 3 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    3
    रेत के किनारे के नजदीक से बचें। यदि स्लेड उन पक्षों के बहुत करीब हो जाता है, तो बैटमैन उसे एक अलग दिशा में फेंक देगा और आप उसे चोट पहुंचाने का मौका खो देंगे।
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 4 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    4
    एक आश्चर्यजनक हमले से खुद को बचाने के लिए तैयार स्लेड को चोट पहुंचाने के बाद, वह धूम्रपान का एक शॉट फेंक देगा और गायब हो जाएगा। फिर यह बैटमैन को हवा से हमला करेगा और आपको त्रिकोण को दबाए जाने के लिए कई बार प्रेस करना होगा।
  • अपने हमलों का प्रभावी ढंग से विरोध करने के बाद, स्लेड एक पिटाई के लिए असुरक्षित होगा।
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 5 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: बैटमैन अरखाम मूल - डैथस्ट्रोक लड़ाई पूर्वाभ्यास

    हमला स्लेड कई बार बटन दबाएं (▘), यह स्लेड में लगातार नुकसान उत्पन्न करेगा जब तक बैटमैन मुखौटा शुरू नहीं कर सकता।
  • भाग 2

    लड़ाई के दूसरे चरण में स्लेड मारना
    बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 6 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    1
    सावधान रहें नरसंहार बंद करने के बाद स्लेड पर लापरवाही से आक्रमण न करें वह पहले की तुलना में अधिक खतरनाक हो जाएगा और इसके अलावा, वह आपको फिर से उस पर हमला नहीं करने देगा। काउंटरबैक के बिना कॉम्बो प्राप्त करने का कोई भी प्रयास काउंटरेटैक के क्रम में समाप्त होगा जो केवल स्लेड को लाभ देगा।
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 7 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    2
    मौके पर पहुंचने के लिए इंतजार करें और स्लैड के हमलों को मुकाबला करने और अवरुद्ध करने के लिए रुको। लंबे समय में, आप उस पर कुछ हिट हासिल करने में सक्षम होंगे।
  • स्लेड को नुकसान पहुंचाने के लिए बहुत महत्वाकांक्षी न हों यह लड़ाई बहुत लंबी है और वह हरा करने के लिए एक आसान प्रतिद्वंद्वी नहीं है, अपने एचपी रखने के लिए बेहतर है।



  • बैटमैन_ अरखाम ऑरिजिंस चरण 8 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    3
    फिर से मुकाबला करने के लिए तैयार। एक बार जब आप पर्याप्त नुकसान पहुंचाएंगे, तो स्लेड बाटिगररा के समान एक आर्टिफैक्ट का उपयोग करना शुरू कर देगा। एक बार निकाल दिया गया, यह बैटमैन की छाती से जुड़ा होगा, जबकि दूसरी तरफ एक गैस कंटेनर को लगा दिया जाएगा।
  • स्लेड के खिलाफ कंटेनर उड़ान भेजने के लिए सही समय पर काउंटरेटैक बटन का उपयोग करें। जल्दी, स्लेड पर चलें और उस पर हमला करें
  • यदि आप स्लेड पर कंटेनर फेंकने में कोई गलती करते हैं, तो वह अपने हथियार से शूटिंग शुरू कर देंगे, इसलिए जितना संभव हो उतना कंटेनरों को फेंकने का प्रयास करें।
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 9 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे डैथस्ट्रोक बैटमैन अरखाम मूल हरा: पिटाई डैथस्ट्रोक समझाया

    Video: बैटमैन डैथस्ट्रोक मारो करने के लिए कैसे: अरखाम मूल

    4
    जब तक आपकी एचपी कम नहीं हो जाती, जब तक स्लेड पर छोटे हमलों को मुकाबला करना और मुकाबला करना जारी रखें। जब स्लेड का एचपी एक निम्न स्तर तक पहुंचता है, वह एक बार फिर से, धुआं का एक शॉट पेश करेगा और आप पर हमला करेगा।
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 10 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    5
    उत्तर दें स्लेड का वार और उसे हरा कर जब आप कर सकते हैं इस बार, बैटमैन ग्लेन स्लेड से ले जाएगा और इसे दो में विभाजित करेगा। बदला लेने में, स्लेड अपनी तलवार का उपयोग करेगा
  • भाग 3

    लड़ाई के आखिरी चरण में स्लेड मारना
    बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 11 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    1
    स्लेड ने अपनी तलवार को खींच कर एक बार आक्रामक होना शुरू किया जैसे ही आपके पास मौका मिलता है, पहले स्लेड पर हमला करें, लेकिन संभावित काउंटरेटैक के लिए आँख बाहर रखें।
    • स्लेड आपको उस तलवार से बहुत नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए सावधान रहें
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 12 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    2
    हमला करना और मुकाबला करना जारी रखें विभिन्न कोबाज़ और एक और अधिक खतरनाक हथियार के अलावा, लड़ाई की सामान्य भावना ज्यादा नहीं बदलेगी, इसलिए कभी-कभी आप पर हमला शुरू करते हैं।
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 13 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    3
    अंतिम समय के लिए स्लेड का आश्चर्यजनक आक्रमण का उत्तर दें एक बार स्लेड के स्वास्थ्य में काफी गिरावट आई है, वह धुआं के एक और शॉट को फेंक देगा और अपनी तलवार के साथ आप पर हमला करेगा। वापस हड़ताल करें जैसे आप गन्ना के साथ किया।
  • बैटमैन_ आर्कम ऑरिजिंस चरण 14 में बीट स्लेड शीर्षक वाली छवि
    4
    काउंटरटाक अनुक्रम समाप्त होने के बाद उसे मारो। आप लड़ाई समाप्त करने के लिए स्लेड पर्याप्त चोट लगी होगी
  • स्लेड की हार में एक किनेमेटिक्स खेला जाएगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com