ekterya.com

टीम किले 2 में जासूस (जासूस) के साथ कैसे खेलें

जासूस (जासूस) टीम किले 2 के फ्रांसीसी एजेंट हैं। जासूस बुनियादी जानकारी को छिपाने और प्राप्त करने से सहायक भूमिका निभाता है। केवल नहीं पुरुषों जासूसी के रूप में सेवा, चुपचाप नहीं हो पाती और दुश्मन के रूप में खुद को छिपाने सकते हैं, उन्हें धोखा दे और फिर उन्हें वापस में वार, जिससे वह उन्हें मौत हो गई। आप खतरे में हैं, तो आप इस प्रकार इंजीनियर जो निर्माण बना दिया है और आकर्षित इसके घातक और सही बंदूक ले जा सकते हैं और दुश्मन मृत मारने, और अगर यह पर्याप्त नहीं थे जासूस निर्माण अभियंता (इंजीनियर) निष्क्रिय कर सकते हैं सैपर्स का उपयोग कर, उसे मार डालो

चरणों

टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि
1
अपने उपकरण की जांच करें हर जासूस में एक घातक और सटीक 6/24 रिवाल्वर (प्राथमिक हथियार) है, एक उच्च श्रेणी के सैपर (माध्यमिक हथियार) और एक घातक (मेली) चाकू। इस सब के अलावा, पूरी तरह से छिपाने के लिए एक अदृश्यता घड़ी है, जिससे विरोधी टीम (संख्यात्मक कीपैड की कुंजी चार) को बाहर निकालने के लिए बहुत उपयोगी है (इसे माध्यमिक शॉट) और एक पोशाक बॉक्स देखना असंभव बना रहा है
  • टीम फोर्टले 2 चरण 2 में एक स्पैम प्ले नाम वाली छवि
    2
    छिपाने की क्षमता का उपयोग करना सीखें: एक पोशाक पहनने की कोशिश करते समय कई बिंदुओं को ध्यान में रखते हैं
  • टीएफ 2 में जासूसों के लिए सबसे महत्वपूर्ण सुधारों में से एक है जासूस के आंदोलन की गति का प्रभाव, आप जिस भेस को पहनते हैं उसके आधार पर। उदाहरण के लिए, जब आप एक हेवी के रूप में प्रच्छन्न हो जाते हैं, तो आपकी गति की गति इस वर्ग के कम हो जाएगी।
  • ध्यान रखें कि आप स्काउट या चिकित्सक की गति के बराबर नहीं होंगे (हालांकि चिकित्सक की गति स्पाइ से बहुत अलग नहीं है)।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी पोशाक समझ में आता है अपने खुफिया कमरे में एक एक्सप्लोरर को देखकर बहुत कम संभावना नहीं होगी, जैसे कि एक अर्सोनीस्ट (अग्निछाया) को पानी में बचाव या युद्ध के सामने एक निशानाबाज़ हमला करने के लिए बुद्धिमान नहीं होगा। मुख्य विचार यह है कि आप जितनी संभव हो उतनी अन्य टीम को घुसपैठ करना चाहते हैं, इसलिए उन चीजों को न करें जो वे नहीं करेंगे। इसके अलावा खुद को एक दुश्मन जासूस के रूप में छिपाने की कोशिश न करें, क्योंकि कई दुश्मनों को परेशान किया जाता है जब वे एक जासूस को देखकर, उनकी टीम या दुश्मन से, और वे तुरंत ही हमला करते हैं अपने साथी से दूर होने के लिए भी प्रयास करें, जब दुश्मन आपको अपने साथी के पास देखता है और देखता है कि आप उन्हें शूट नहीं करते हैं या इसके विपरीत, वे संदेह करना शुरू कर देंगे।
  • याद रखें कि जब आप छिपाने में हैं तो दुश्मन के डॉक्टर आपको ठीक कर सकते हैं आपका स्वास्थ्य उस व्यक्ति के बराबर होगा जो आप छिपाने वाले हैं, इसलिए कभी-कभी ऐसा लगता होगा कि आपको उपचार की ज़रूरत है। छिपाने में एक डॉक्टर को कॉल करना दुश्मन आधार में शरण लेने के लिए एक बहाना के रूप में सेवा कर सकता है, जो आमतौर पर अनुलिपित्र के साथ बहुत उपयोगी है।
  • दुश्मन अभियंता के डिस्पेंसर्स आप को छेड़ने के दौरान भी ठीक करेंगे। स्तर 3 डिस्पेन्सर्स दोनों अदृश्यता घड़ी और डुप्लिकेटर दोनों के इस्तेमाल के मुकाबले अधिक जल्दी से क्लोकिंग को बहाल करते हैं, ताकि आप स्तर 3 मशीन के अनिश्चित काल के पास अदृश्य रह सकें।
  • शास्त्रीय टीम किले (टीएफसी) में, छिपाने में एक जासूस अपने साथी साथियों की तरह एक दुश्मन खिलाड़ी की तरह दिखता था, जिससे बहुत भ्रम पैदा हो गया था। टीएफ 2 में प्रच्छन्न होने के नाते, आप एक स्पॉट का उपयोग करके देखेंगे "कार्डबोर्ड मुखौटा काट दिया" अपने सहपाठियों से पहले, आपने जो खिलाड़ी चुना है, उनमें से यह आपको वास्तविक दुश्मन खिलाड़ी से अलग करने की सेवा करेगा।
  • अद्यतन स्निपर बनाम से पहले जासूस, दुश्मन के छिपाने वाला जासूस बेकार था, क्योंकि इसने भेस के मुखौटे का इस्तेमाल नहीं किया था। मोर्चे की रेखाओं पर जाने का पसंदीदा तरीका एक संबद्ध खिलाड़ी के रूप में छिपाना था। अब, इस अद्यतन के साथ, आप अपने आप को एक जासूस के रूप में छिपाने के लिए, दुश्मन की जासूसी को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए छिपाएंगे।
  • टीम किले 2 के चरण 3 में एक स्पाइटल प्ले नाम वाली छवि
    3
    युद्ध से भाग न लें: शिकारी स्पाइस को अनिश्चित काल तक छुपे रहने की अनुमति देता है, लेकिन एक अच्छा जासूस इस क्षमता का लाभ नहीं उठाएगा। आप अपनी टीम की मदद नहीं करेंगे, यदि आप छिपे रहें।
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि 4 चरण
    4
    धोखेबाज़ और अप्रत्याशित रहें: खिलाड़ी मनुष्य होते हैं और आप जितनी सफल होंगे उतनी अधिक सावधानी होगी। जगह छुपाएं, हमेशा एक ही स्थान पर न रहें। जब आप प्रच्छन्न होते हैं और एक दुश्मन को संदेह होता है और आप पर गोलीबारी शुरू होती है, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह छलावरण और छिपाना है इसका कारण यह है कि न तो रिवाल्वर और जासूस का चाकू सीधे मुकाबले में काफी नुकसान होगा। जब आप सुरक्षित होते हैं, तो अपने आप को एक अलग वर्ग में छिपाने के लिए और दुश्मन की रेखाओं पर लौटें।
  • टीम के किले 2 में एक जासूस प्लेस छवि चरण 5
    5
    छलावरण के प्रकार को समझें: छलावरण, जैसा कि प्रसिद्ध है, आपको अदृश्य बना देगा। बेशक यह बहुत उपयोगी है, लेकिन यह आपको अदृश्य नहीं करेगा। छलावरण का उपयोग करते समय इन युक्तियों को ध्यान में रखें
  • क्लॉकर या वेनिला घड़ी पहने हुए आपको नुकसान हो रहा है, तो आपको वास्तविक रूप से धोखा दिया जाएगा। इस कारण से, आग लगने के दौरान आग में मत आना, और न ही भारी मशीन गन की तरफ जाते हैं। जब आप क्षति प्राप्त करते हैं तो अनुलिपित्र चमक नहीं करेगा, और क्षति बहुत कम हो जाएगी।
  • जब आप छलावरण को निकालते हैं, तो आप अपनी टीम के रंग में चमकेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप लाल डिवाइस पर हैं, तो आप फिर से दिखाई देने से पहले लाल चमकेंगे। ऐसा कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर आप लाल या नीले खिलाड़ी के रूप में प्रच्छन्न हो जाते हैं, तो आपको तुरंत धोखा दिया जाएगा यदि कोई आपको अपने छलावरण को निकालता है
  • ध्यान रखें कि आप अपने किसी भी हथियार का उपयोग नहीं कर सकते हैं या अपने रिवाल्वर को पुनः लोड कर सकते हैं या छलावरण को दूर कर सकते हैं। आपको फिर से हमला करने में सक्षम होने से पहले छलावरण को हटाने के लिए कुछ सेकंड प्रतीक्षा करनी चाहिए।
  • याद रखें कि आप छेड़छाड़ की जा रही हैं, जबकि आप अभी भी दुश्मनों में भाग सकते हैं। यही कारण है कि कोनों के चारों ओर चलना कुछ जटिल हो जाता है, क्योंकि आप गलती से एक खिलाड़ी में चलना खत्म कर सकते हैं। यदि आप क्लोरर या वेनिला वॉच का उपयोग करते हुए दुश्मन में चलाते हैं, तो आपका छलावरण झलकता है और आपको संक्षिप्त क्षणों के लिए दिखाता है, जो पूरी तरह से आपके चुपके को समाप्त कर सकता है अनुलिपित्र के साथ आप अभी भी ब्लॉक और अवरुद्ध कर सकते हैं, लेकिन आप ब्लिंक नहीं करेंगे।
  • ध्यान रखें कि आप केवल दुश्मनों में चले जाते हैं आप आसानी से अपने साथी के माध्यम से पारित कर सकते हैं
  • दुश्मन के खिलाड़ियों के पीछे छलावरण को निकालना आमतौर पर एक बुरा विचार है दृश्यमान होने में लगभग दो सेकंड लगते हैं, और इस समय कोई भी आपको आसानी से देख पाएगा। इसके अलावा, छलावरण को हटाना एक विशिष्ट शोर बनाता है, विशेष रूप से डुप्लिकेटर के साथ, जो सतर्क दुश्मन द्वारा देखा जा सकता है।
  • घुसपैठ करने के लिए इबोझोदोर का उपयोग करें इमोजोज़ादडोर आपको छिपकर और फिर भी अपने छलावरण को पुनर्जन्म करने की अनुमति देता है। यदि आप आगे बढ़ रहे हैं, तो छलावरण आपके सामान्य छलावरण से तेज़ी से कम हो जाएगा, लेकिन जब आप चलाते हैं तो आंशिक रूप से छिपी हो जाएगी। यह आपको किसी दुश्मन के आधार में और अधिक आसानी से छिपाने और किसी भी समस्या के बिना अपने आप को छिपाने की अनुमति देगा। क्लॉकर छलावरण एक बहुत ही शक्तिशाली हथियार बनाता है क्योंकि इस तरह आपको गोल के दौरान किसी भी समय दिखाई नहीं दिया जाएगा। बस सावधान रहें कि जब आप किसी जगह पर फिर से लोड करते हैं तो आप किसी भी दुश्मन में नहीं चले जाते हैं।
  • यदि आप अपने छलावरण के साथ चलाते हैं, तो आप अपनी टीम का रंग चमकेंगे जैसे कि आप दुश्मन में भाग रहे थे या अपना छलावरण छीनते थे। हालांकि, क्रकिंग आपको पूरी तरह अदृश्य रहने की अनुमति देगा।
  • जब आप दुश्मन आग के नीचे होते हैं तो अनुलिपक का उपयोग करें। जब आप नुकसान उठा रहे हैं और दुश्मन को आपकी मौत की एनीमेशन दिखाता है, तो आपको डुप्लिकेटर आपको छिपकर दिखाता है। इस तरह, यह सबसे प्रभावी है जब आपका दुश्मन सामने लाइन पर आप पर हमला कर रहा है, या जब दुश्मन घुसपैठ की जासूस (एक प्रक्रिया जिसे स्पाई-चेक कहा जाता है) के लिए खोज करता है इसके बाद भी, यह पता नहीं हो सकता है कि अगर आपकी टीम पर एक और जासूस है तो आप अनुलिपक ले जा रहे हैं। अनुलिपित्र का दुरुपयोग न करने का प्रयास करें, या वे आपको छिपाने के बाद आप का निरीक्षण कर सकते हैं। याद रखें, जब आपने डुप्लिकेटर को निष्क्रिय कर दिया है और आपको छिपे नहीं गए हैं, तो यह काम करेगा जैसे कि आपको छिपे हुए थे, इसलिए आप अपने हथियार का उपयोग नहीं कर सकते
  • अनुलिपित्र के साथ छलावरण को निकालने के लिए एक सुरक्षित स्थान खोजें। डुप्लिकेटर ने छलावरण को हटाते समय ज़ोरदार कमी की है, जो तुरंत आपको डुप्लिकेटर के साथ जासूस के रूप में प्रकट करेगा। छलावरण को दूर करने के लिए दुश्मन से बहुत दूर जगह है।
  • विशेष रूप से आर्नोनीस्ट के साथ सावधान रहें अनुलक्षक आग की बुझ को बुझ सकता है, लेकिन अगर आप इसे फ्लेमरथर के साथ हमला करते हुए उपयोग करते हैं, तो आप फिर से जलाएंगे।
  • टीम किले 2 के चरण में एक स्पैम प्ले नाम वाली छवि चरण 6
    6
    शत्रु Arsonists के रास्ते से बाहर निकलो: सामान्य तौर पर, आर्सोनाइस्ट्स आपके आर्किएंटिस में से एक हैं, क्योंकि वे आपको जला सकते हैं और पूरी तरह से छिपाने की आपकी क्षमता को अक्षम कर सकते हैं। यदि एक आर्सोनीस्ट आपको पाता है, तो यह आपके लिए छिपाना और खुद को छिपाने के लिए सुविधाजनक हो सकता है अपने फ्लेमथ्रॉवर की सीमा से बाहर निकलना सुनिश्चित करें
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि 7 चरण
    7
    पीठ में अपने दुश्मनों को मारना: जासूस की मुख्य विशेषताओं में से एक पीठ में उसे छुरा कर किसी भी दुश्मन को मारने की क्षमता है। जबकि छिपाने में, एक पहले से न सोचा खिलाड़ी पर चुपके की कोशिश करो और पीठ में उसे चाटना।
  • हमेशा समूह से खिलाड़ी को दूर करने पर हमला करें। यदि आप पांच खिलाड़ियों के समूह के पीछे चलने का प्रबंधन करते हैं, तो पीछे से शुरू करें और धीरे-धीरे आगे बढ़ना शुरू करें, यह सुनिश्चित कर लें कि कोई भी आपको ऐसा करने की कोशिश नहीं करता है। विस्फोटक चार्ज गेम में खेलते समय यह अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि आपके सभी दुश्मनों को विस्फोटक आरोप को आगे बढ़ाने और उन दुश्मनों को मारने पर ध्यान देना चाहिए जो सामने हैं।
  • एक हाथापाई हथियार के रूप में चाकू का उपयोग करने से बचें टीएफ 2 ने हाथापाई हथियारों का एक पैकेट पुराने टीएफसी चाकू या किकस्टैंड से अलग कर दिया है। चाकू पीठ में छेड़ने के लिए एकदम सही है, लेकिन इसकी कीमत है यह खेल में सबसे कमजोर हाथापाई हथियार है, जब एक्सपेंचर के बल्ले के सममूल्य पर पीठ पर मारने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता है, लेकिन धीमी गति से, और गंभीर क्षति का कारण नहीं है। अगर आपने अपने दुश्मन को पीठ पर छेड़ दिया है, तो रिवाल्वर को बदलने का यह एक अच्छा विचार होगा। जासूस निकट युद्ध के लिए सही वर्ग नहीं है यदि वे आपको खोजते हैं, तो जगह छोड़ दें और पुनः प्रयास करें।
  • स्निपर एक माध्यमिक आइटम को अनलॉक कर सकता है जिसे कैरकरामाबैडर कहा जाता है। यह एक लकड़ी की ढाल है जो पीछे के हिस्से में रखती है, जो इसे पीठ में छुआ से बचाती है, और एक जासूस जो उसकी चाकू से टूटता है, कुछ सेकंड के लिए हमला करने की क्षमता खो देगा। यदि आप किसी क्रैपी को ले जाने वाले दुश्मन स्नाइपर में चलाते हैं, तो बस उसे चाकू का उपयोग करने के बजाय सिर में गोली मारो
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि 8 चरण
    8
    अपनी प्राथमिकता लक्ष्यों को निर्धारित करें: के लिए जाओ "निजी महिमा" और पीठ पर चार छिड़कना अच्छा लगता है, लेकिन आपकी टीम की मदद करने का यह सबसे अच्छा तरीका नहीं है। दुश्मन लाइनों के पीछे खड़े रहें और दूसरी टीम देखें। क्या आप प्रहरी हथियार या टेलीपोर्टर्स को अच्छी तरह से देख सकते हैं? क्या दुश्मन की भारी आपकी टीम को तबाह करता है? और क्या वह एक चिकित्सक द्वारा सुपरचर करने के लिए ठीक हो रहा है? अक्सर आपको यह तय करना होगा कि पहले कौन-सा लक्ष्य हमला करना है।
  • टीम के किले 2 में स्पीड प्ले नाम वाली छवि चरण 9
    9
    जानें कि आपका सैपर कैसे काम करता है: सेपरर्स ने धीरे-धीरे इंजीनियर के निर्माण (घेराबंदी हथियार, टेलीपोर्टर्स और डिस्पेंसर्स) को नुकसान पहुंचाया निष्क्रिय करते हैं, उन्हें बेकार बना देते हैं, जब तक कि इंजीनियरों ने सैपर को समय पर निकाल दिया।
  • चूंकि सैपर्स घेराबंदी हथियार को निष्क्रिय करते हैं जल्दी से इसे नष्ट करने के लिए अपने रिवाल्वर या चाकू के साथ, एक सैपर के साथ एक घेराबंदी हथियार शूट करना एक अच्छा विचार होगा वह तुम्हें गोली मारकर नहीं करेगा, जबकि उसके पास एक सैपर होगा। ऐसा करने पर सावधानी बरतें जब अभियंता इसे मरम्मत की कोशिश कर रहे हों, क्योंकि वे प्रयास में आपको मार सकते हैं।
  • सैपर के साथ और आपके उद्देश्य पर केंद्रित, एक सफेद सैपर लाइन प्रदर्शित होगी, ऑब्जेक्ट की रूपरेखा के आस-पास। मत भूलो कि आप केवल एक ही नहीं है जो इसे देख सकता है, जो भी उपस्थित है वह इसे देखेगा। ध्यान केंद्रित करने से बचने के लिए अपने सांप को रखो और जल्दी चले जाएं।
  • यह मत भूलो कि जब एक सांप का इस्तेमाल किया जा रहा है, तो अपना छद्म निष्क्रिय नहीं किया जाएगा।
  • अन्य `हथियारों` के साथ, आपको अपने सैपर को सक्रिय करने के लिए छलावरण को निकालना होगा।
  • दुश्मन घेराबंदी हथियार आम तौर पर प्राथमिकता है क्योंकि वे अक्सर आपकी टीम में कई हताहतों की संख्या का कारण बनते हैं।
  • एक औषधि में एक सैपर रखने में जल्दी मत करो अभियंता के क्षेत्र में एक घेराबंदी हथियार में एक सैपर रखें और उसके बाद अपने गोला-बारूद और स्वास्थ्य को रिचार्ज करने के लिए एक औषधि का उपयोग करें। तब, जब आप तैयार हों, तो औषधि को टैप करें



  • टीम के किले 2 में स्पीड प्ले नाम वाली छवि चरण 10
    10
    अगर आपको पता चलता है तो क्या करें? ज्यादातर समय, यदि वे आपको खोजते हैं, तो वे आपको आसानी से मार देंगे - हालांकि, कुछ मामलों में आप सुरक्षा कारणों से खुद पर जासूसी करने में सक्षम होंगे।
  • यदि आप अपनी टीम के करीब हैं, या आपकी टीम के रास्ते में कई दुश्मन नहीं हैं, तो आप बस पीछे चलकर अपने रिवॉल्वर को शूट करने के लिए खुद को बचा सकते हैं
  • अगर वे आप पर शूटिंग नहीं कर रहे हैं, तो आप अपने पीछा करने वालों को एक दिशा में चलकर, अपने आप को छिपाने की कोशिश कर सकते हैं (यदि आपको कुछ शॉट मिलते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता), फिर दूसरी दिशा में वापस चलाना छलावरण पहने हुए एक और छद्म पहनने के लिए यह बहुत दुस्साहसी होगी। सामान्य तौर पर, आपके अनुसरणकर्ता मूल दिशा में चलते रहेंगे और छिपे हुए जासूस के लिए हर जगह खोज करेंगे। यह आपकी पीठों को पूरी तरह से पीठ में छुरा कर देगा यदि आप पर्याप्त कुशल हैं।
  • यदि आप एक अभियंता और उसके निर्माण के बगल में हैं, तो सभी ज़ापारल में मत जाओ। आम तौर पर एक इंटेन्टेंट इन सभी सेपरर्स को समस्याओं के बिना निकाल सकता है और आप समय खो देंगे जो कि आप इंजीनियर को मारने के लिए इस्तेमाल कर सकते थे। सबसे अच्छी बात यह है कि सबसे पहले घेराबंदी हथियार को जंप करना, इंजीनियर को मारना और उसके बाद के बाकी हिस्सों को जंप करना कुछ मामलों में आप पहले इंजीनियर को मार सकते हैं, लेकिन फिर आपको घेराबंदी हथियार को जल्दी से ज़प करना होगा।
  • टीम के किले 2 में स्पीड प्ले नाम वाली छवि चरण 11
    11
    अपना रिवाल्वर मत भूलना: यद्यपि यह लक्ष्य करना मुश्किल हो सकता है, रिवाल्वर अभी भी बहुत शक्तिशाली है और यदि आप एक महत्वपूर्ण शॉट लेते हैं तो यह विनाशकारी हो सकता है। याद रखें कि रिवाल्वर मध्यम और लंबी दूरी पर अपनी बहुत शक्ति खो देता है, लेकिन महत्वपूर्ण शॉट अपनी शक्ति खो नहीं है
  • राजदूत सबसे प्रभावी लंबी दूरी की बंदूक है क्योंकि इसका प्रारंभिक शॉट बहुत सटीक है और सिर शॉट के साथ 100% गंभीर नुकसान हो सकता है - यह बल शरीर के शॉट्स और गति से कम नुकसान के कारण संतुलित होता है धीमी शूटिंग की अपनी योजना और नक्शे के डिजाइन के अनुसार अपनी बंदूक चुनें।
  • टीम किले 2 के चरण में एक स्पैम प्ले नाम वाली छवि चरण 12
    12
    Distractions।
  • जासूस दुश्मन टीम को यह खोज कर सकता है "अकस्मात" और उसे युद्ध से या जाल में दूर कर सकता है जल्दी छलावरण पर रखो और इस तरह आप एक असंभव मिशन की ओर दुश्मन ले जाएगा। यह सभी वर्गों के साथ काम नहीं करेगा, विशेष रूप से आर्सोनाइस्ट या एक्सप्लोरर्स के साथ, इसलिए बहुत सावधान रहें
  • दूसरी ओर, मुकाबले में दुश्मनों को उनकी पीठ के पीछे देखने का कोई मौका नहीं है। युद्ध के बीच में दुश्मनों को मारना आसान होता है क्योंकि लड़ाई के रास्ते में उन्हें मारने की अपेक्षा होती है।
  • यदि आप दुश्मन आधार के पास टेलीपोर्टर के प्रवेश द्वार को जपते हैं, तो आप दुश्मन की अगुवाई को धीमा कर देंगे और कभी-कभी आप इंजीनियर्स को विचलित कर देंगे और अपने निर्माण छोड़कर आधार पर वापस लौट सकते हैं और प्रवेश द्वार फिर से बना सकते हैं।
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस प्लेस छवि 13
    13
    तोड़फोड़ और चोरी
  • 10 दिसंबर, 2008 के पैच के साथ, अब जासूस जमीन पर गोला-बारूद के बक्से और हथियारों के साथ अपने छलावरण को पुनः लोड कर सकता है। दुश्मन के इलाकों में इसका लाभ उठाएं और दुश्मन इंजीनियर्स को गोला बारूद बक्से पाने से रोकें। यह न केवल उनके निर्माण को धीमा करेगा, लेकिन कुछ भाग्य के साथ, उन्हें और अधिक धातु खोजने के लिए उन्हें अपने निर्माण और उनके सहयोगियों से दूर ले जाएगा। आप इस मौके को ज़ाप या मारने के लिए, उपयुक्त के रूप में ले सकते हैं।
  • इसके अतिरिक्त, इस अद्यतन के साथ, जासूस एक दुश्मन औषधि के बगल में छिपी रह सकता है और धीरे-धीरे इसकी धातु को निकाला सकता है
  • गोला बारूद बक्से के साथ, दुश्मन के इलाकों में स्वास्थ्य पैकेज चोरी करना उनके लिए एक बड़ी समस्या हो सकती है। इसका मतलब दुश्मन टीम के लिए कम स्वास्थ्य है और इस प्रकार दुश्मन इकाइयां तेजी से मर जाएंगी, डॉक्टर मृत्यु को जलाएंगे, आदि।
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि 14 चरण
    14
    जानें कि घेराबंदी के हथियार कैसे काम करें।
  • घेराबंदी हथियार एक ही उपकरण डिस्पेंसर के माध्यम से आग नहीं कर सकते। यदि कोई अभियंता एक तरह से स्थित होता है जो स्पाई को मारने और ज़ैप करने की अनुमति नहीं देता है, तो इंजीनियर को मारने, अपने मशीन के पीछे छिपाने, खुद को छुपाने पर विचार करें, फिर हथियार का पीछा करें यह बहुत जोखिम भरा है, क्योंकि दुश्मन आपको छिपाने के बिना देख सकते हैं, या आपका हथियार आपको मार सकता है, लेकिन यह अभी भी एक विकल्प है
  • निचली स्तरों के साथ घेराबंदी के हथियार भी लक्ष्य खिलाड़ियों की ओर बढ़ते हैं। यदि आप अपने हथियार के पीछे पीछे एक अभियंता को चाबुक मारते हैं, तो आप आसानी से गोली मारने के बिना कम-स्तर की घेराबंदी के हथियार को ज़प कर सकते हैं, क्योंकि यह आपको गोली मारने के लिए धीरे-धीरे स्पिन करेगा घेराबंदी के हथियारों का स्तर 3 इस मामले में ज़ापना करने के लिए अधिक मुश्किल है क्योंकि वे बहुत तेजी से मुड़ते हैं और आप अपनी गोलियों के बमबारी के साथ आगे बढ़ेंगे। यहां तक ​​कि एक जासूस एक स्तर 3 घेराबंदी हथियार को ज़प कर सकता है, लेकिन इसे उचित स्थिति और हथियारों के त्वरित बदलाव के साथ करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करने के लिए गेम विकल्पों में हथियारों के त्वरित बदलाव को सक्षम करते हैं, या आप इस्तेमाल किए गए अंतिम हथियार पर तुरंत स्विच करने के लिए `पिछले हथियार` बटन (डिफ़ॉल्ट रूप से "क्यू") का उपयोग कर सकते हैं। घेराबंदी हथियार से निपटने से पहले आपको जल्दी से अपने सैपर को बदलना होगा ताकि `पिछले हथियार` तकनीक काम करे।
  • टीम किले 2 में स्पीड प्ले नाम वाली छवि चरण 15
    15

    Video: राम-लक्ष्मण ने भी लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया

    ऐसा करने का एक तरीका छिपाने के बिना घेराबंदी हथियार के ऊपर कूदना (अपने अनन्त पुरस्कार का उपयोग करना) और छलावरण को दूर करना है। घेराबंदी हथियार आपको लक्ष्य बनाने और शूट करने के लिए कुछ समय लगेगा।
  • जासूस अद्यतन ने उन्हें घेराबंदी हथियारों से निपटने के लिए और विकल्प दिए हैं। एक दुश्मन के सिर पर लक्ष्य रखने के लिए, एक दुश्मन के सिर पर निशाना लगाने, लंबी दूरी पर राजदूत की उच्च परिशुद्धता और गोलाबारी के कारण, एक हथियार एक अभियंता को बंदूक की रक्षात्मक और फायरिंग सीमा से बाहर कर सकता है, या पीछे से
  • आप दीवार, बक्से, डंडे, रैंप इत्यादि का उपयोग करके इस तरह की एक रणनीति का उपयोग कर सकते हैं। घेराबंदी हथियार की पहुंच से बाहर होने का अर्थ सुरक्षित होना चाहिए।
  • टीम के किले 2 में स्पीड प्लेस शीर्षक छवि 16 चरण 16
    16
    अपने छुपा स्थानों को जानिए खिलाड़ी कम मार्ग लेते हैं और आम तौर पर मार्ग बदलते नहीं हैं, खासकर यदि उनका गंतव्य बहुत दूर है।
  • उदाहरण के लिए, खिलाड़ियों के एक धावक के अंदर के कोने लगेगा एक जासूस के रूप में आप इन गलियारों के बाहरी कोनों में से गुजर सकते हैं या छुपा सकते हैं, दुश्मनों को पास करके देखें और अपने उद्देश्यों को उपयुक्त के रूप में चुनें
  • दीवारों पर वस्तुओं के ऊपरी हिस्से में बक्से में छिपाएं, आदि। यह संभावनाओं को बहुत कम कर देगा कि आप एक दुश्मन में छिप गए या दुश्मन की आग, विस्फोट आदि में भाग लेंगे।
  • बक्से, दीवारों के पीछे, कोनों के आसपास या स्थानों पर छुपाएं, जहां गोला बारूद बक्से आपके छलावरण को सक्रिय रखने के लिए दिखाई देते हैं। आम तौर पर खिलाड़ियों की जांच नहीं करते सभी कोनों, तो आप काफी यकीन कर सकते हैं कि उन्होंने आपको नहीं देखा है या यदि उन्हें संदेह नहीं है कि आप वहां हैं
  • टीम का किले 2 में स्पोर्ट नाम वाली छवि चरण 17
    17

    Video: Latest Hindi Romantic Movie | Kaisay Kahein | Full Movie | Bollywood Romantic Movie

    Video: फिल्म Heyy baby की एंजेल आज भी दिखती है उतनी ही क्यूट देखिए...

    अपनी घड़ियों को जानिए: जासूस अपने मूल अदृश्यता घड़ी का उपयोग शुरू कर देगा, जो उसे पूरी तरह से छेड़छाड़ करता है। इस घड़ी को बिना रोक के 2fort पुल की दूरी की यात्रा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है छलावरण आपको एक अनिश्चित अवधि के लिए खुद को छिपाने की अनुमति देगा, जब तक छलावरण अभी भी तब तक पुनर्जन्म न हो। डुप्लिकेटर आपको अपने आप को छिपाने की अनुमति नहीं देगा जब तक कि आप इसे चुने हुए नहीं (माउस का बटन 2) चुनते हैं, इस प्रकार "लाश" झूठी और एक सीमित समय के लिए आपको छल करना। जब समय समाप्त हो जाता है या आप छलावरण को हटा देते हैं, घड़ी एक जोर से शोर उत्सर्जित कर देगा, जो आसपास के खिलाड़ियों को सचेत कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • हार न दें कोई भी जासूस हो सकता है "बहुत अच्छा", लेकिन समय और प्रयास करने के लिए सही मानसिकता और मानसिक क्षमता कौशल विकसित करने के लिए एक महान जासूस या अधिक, एक महान जासूस एक युद्ध के दौरान खेल को परिभाषित कर सकते हैं
    • जब आप छिपे हुए होने पर पानी छोड़ देते हैं, तो आप बुलबुले का निशान छोड़ देंगे। यह अधिक अनुभवी खिलाड़ियों के लिए आपका स्थान दिखा सकता है।
    • दमोलॉजिस्ट, सैनिकों और इंजीनियरों के पास अपनी स्थिति को बेहतर बनाने और बैकस्टाबिंग से सुरक्षित होने के लिए लंबा चट्टानों के ऊपर खड़े रहने की क्षमता है। हालांकि, याद रखें कि रिवॉल्वर, राजदूत, उनको मारने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है जब आप उन्हें गार्ड से बचाते हैं! यह अनुशंसा की जाती तुम रॉक करने के लिए चलाए (रॉक करने के लिए अधिक से अधिक निकट देखा जा रहा है की संभावना को कम करने के लिए किया जा करने के लिए देख), और के रूप में सही रूप में संभव के रूप में शूट करने के लिए camufles कि, राजदूत नियुक्त किया है उसके सिर की ओर इशारा करते। यदि आपके पास उद्देश्य है, तो आप उन्हें पुनः लोड करने से पहले मार सकते हैं।
    • यदि आप सक्षम महसूस करते हैं, तो दुश्मन के दस्तावेज को छोड़ने की कोशिश करें, जब कोई आपको नहीं देखे, और उसे तुरंत बदलें कम अनुभवी खिलाड़ियों को लगता है कि घोषणा की सुनकर आप मर गए। इससे आपको किसी व्यक्ति को पीठ में छुपाने या बचने के मार्ग को बदलने के लिए खुद का स्थान देने का मौका मिलेगा।
    • यदि आप कुछ दुश्मनों के साथ पार करने की तलाश कर रहे हैं, तो डॉक्टर के रूप में अपने आप को प्रच्छन्न करने से बचें यदि वे देखते हैं कि आप अपना इलाज नहीं कर रहे हैं, तो वे आपको संदेह करेंगे "उपकरण"।
    • अपने आप को छिपाने का प्रयास करें क्योंकि दुश्मन टीम को मानचित्र के कुछ हिस्सों में देखने की उम्मीद होगी। उदाहरण के लिए, यदि आप युद्ध के लिए जा रहे हैं, तो आप खुद को एक स्निपर के रूप में छिपाने या यदि आप घेराबंदी के पास जाते हैं, तो आप खुद को अभियंता के रूप में छिपाने के लिए तैयार कर सकते हैं।
    • अप्रत्याशित होना याद रखें! अप्रत्याशित आंदोलनों और क्रियाएं प्रमुख तत्व हैं जो एक साधारण से एक अच्छा जासूस को अलग करती हैं। यदि आप अपने शत्रु से दूर होने के लिए खुद को छिपाने का फैसला करते हैं, तो सीधे एक दिशा में चलने की कोशिश करें, लेकिन जब आप पूरी तरह से दिखाई दे तो तुरंत बदल दें। इस प्रकार, आपके असहाय शत्रु अनजाने आपकी छाया का पीछा करेंगे, जबकि आप कोने के चारों ओर से भाग जाएंगे।
    • अपने आप को एक एक्सप्लोरर के रूप में मॉडरेशन में छिपाने के लिए। आप जासूस की सामान्य गति से आगे बढ़ेंगे और स्काउट की धीमी गति से मौत की सजा हो जाएगी, लेकिन स्काउट्स में अन्य वर्गों की तुलना में एक छोटे शरीर है, जैसे कि भारी। यदि आप अपने आप को एक्सप्लोरर से छिपाना चाहते हैं तो आपको गोली मारना अधिक मुश्किल होगा। इसके अलावा एक्सप्लोरर मॉडल में वह ज्यादातर मामलों में एक छोटे खिलाड़ी और खोजने यह कम से कम कर रहे हैं अगर एक खिलाड़ी उसे अपने परिधीय दृष्टि में देखने के लिए (जो एक बड़ा खिलाड़ी के साथ ऐसा नहीं होता है, भारी) की तरह हो जाता है की संभावना है।
    • एक दुश्मन की हत्या के तुरंत बाद खुद को छिपाने से बचें, क्योंकि फिर से दिखने के इंतजार में दुश्मन की आपकी नई पोशाक के साथ आपकी छवि हो सकती है
    • याद रखें कि यदि आप अनुलिपित्र का उपयोग कर रहे हैं, तो एक बार आप छलावरण को हटा दें, यह बहुत ज़ोर की आवाज देगा जो आसानी से दुश्मनों को चेतावनी दे सके।
    • कभी-कभी आप सामान्य दिखने में घुसपैठ कर सकते हैं जासूस जो चारों ओर देख रहे हैं पागल के रूप में प्रच्छन्न या जो संदिग्ध दिखते हैं वे उनके छलावरण को बर्बाद कर सकते हैं। यदि आप एक मेडिकल पिस्तौल के साथ आने वाले एक दुश्मन चिकित्सक को देखते हैं, तो इसे सीधे देखने के बजाय किसी अन्य दिशा की तलाश में आपको अपने आप को खोजने से रोका जा सकता है कई मामलों में, अगर यह ठीक से किया जाता है, तो यह हो सकता है कि चिकित्सक आपको आपके आक्रमण के साथ हमला करने के बजाय आपको ठीक करता है यह अन्य मामलों में भी लागू होता है
    • यदि आप जॉन स्मिथ के रूप में प्रच्छन्न होने वाले चिकित्सक को फोन करने की कोशिश करते हैं, तो वह आपका नाम चिल्लाकर ठीक हो जाएगा। यदि आप सावधान नहीं हैं, तो यह आपको धोखा दे सकता है इससे भी बदतर, यदि आप उस डॉक्टर को कॉल करते हुए सभी खिलाड़ियों को अपना नाम देख सकते हैं तो उस टीम पर नहीं है।
    • अनुलिपित्र आपकी आग को मिटा देगा, लेकिन ध्यान रखें कि यदि एक अर्सिस्टिस्ट आपको आग की लपटें फेंक रहे हैं, तो आप दोबारा जलाना शुरू करेंगे, और आपका छलावरण आपको छुपाने के लिए अब सेवा नहीं करेगा। हालांकि, यदि आप अपने कुछ साथी Arsonist को खत्म करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं, तो आपका अनुलिपित्र आपको जब तक छिपे हुए रहेंगे तब तक आपको अग्नि क्षति प्राप्त नहीं करने देगा।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि Kunai षड्यंत्रकारी ज्यादा है जब एक ब्राउज़र के लिए पीठ में वार को कमजोर कर सकता है, भले ही आप अपने स्वास्थ्य को पूरा, आप 180 स्वास्थ्य होगा, तो आपको कहीं भी गिर गिरने से 10 नुकसान प्राप्त होगा, और अधिक में अपने स्वास्थ्य 2 प्रत्येक सेकंड से कम हो जाएगा पीठ पर वार करने के लिए पहले जमीन, फिर दुश्मन टीम को मार डालें।
    • जासूस के साथ अभ्यास करने का एक अच्छा तरीका है कि पीठ में छेड़छाड़ या कुछ भी ज़ापना किए बिना दुश्मन के आधार पर होने के कारण अव्यावहारित रहने की कोशिश करना। न केवल यह एक मनोरंजक चुनौती है, बल्कि इससे बचने में भी मदद मिलती है "एक चाकू के साथ आत्मघाती हमले"।
    • हालांकि अपने पहले आवेग (और आप निश्चित रूप से जहां एक ही कक्षा के अन्य लोगों को आम तौर पर जाने के लिए जाना) अपने लक्ष्य के रूप एक ही कक्षा में तैयार हो जाएगा, यह संभावना है कि आप जिस व्यक्ति को प्रच्छन्न कर रहे हैं जैसा कि आप देख में वृद्धि होगी। यदि संभव हो, तो उस जगह में सामान्य रूप से एक वर्ग चुनें, जहां आप जा रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, समय के लिए।
    • जबकि छिपाने में, जब आप दुश्मन के इलाके की ओर बढ़ते हैं, तो पीछे की ओर और बग़ल में चलते हैं और तख्ता पलटते हैं। किसी भी खिलाड़ी जो पहली पंक्ति से सीधे उड़ान भरे, भले ही वह एक समर्थन वर्ग है, संदेह पैदा करेगा।
    • नक्शे के तंग बिंदुओं को पार करने से बचें जहां खिलाड़ियों को आमतौर पर स्थानांतरित किया जाता है क्योंकि आप एक दुश्मन में भाग सकते हैं, और आप दुश्मनों को पार नहीं कर सकते क्योंकि आप अपने साथियों के साथ करते हैं। (यदि ऐसा होता है, तो घबराओ मत, बस बचने के तरीके जानने के लिए पढ़ते रहें)।
    • यदि आप किसी दुश्मन का पीछा करते हुए पीठ पर छेड़खानी कर रहे होते हैं और उसके सामने दौड़ते रहें, तो छलावरण का उपयोग किए बिना उसे पीठ में मारने की कोशिश मत करो। तत्काल हत्या के अलावा, चाकू से ललाट हमले कमजोर हाथापाई हथियारों में से एक है, इसलिए यह बहुत संभावना है कि वे आपको आसानी से मार देंगे। इसके अलावा, अगर वे आपकी उपस्थिति से अवगत हैं, तो उन्हें पीठ में मारने के लिए उनके पीछे खड़े होने की सफलता की संभावना शून्य हो जाती है। इसके बजाय, तुरंत ब्रेक अप करें और भागने का प्रयास करें दूसरी ओर, यदि आप छलावरण समाप्त हो चुकी है, बंदूक बदल रहा है और अपने साथियों की दिशा में पिछड़े चलाता है, क्षति आप बंदूक, क्षति वे कारण अपने सहयोगियों दुश्मन की हत्या हो सकते हैं सकता है के बाद से हो सकता है।
    • अपने आप को एक भारी, या यहां तक ​​कि एक एक्सप्लोरर के रूप में प्रकट करने से, आप बाहर खड़े हो सकते हैं, लेकिन यह आपके हिटबॉक्स (टकरावों को निर्धारित करने के लिए किसी ऑब्जेक्ट के क्षेत्र) को छिपा देगा। दूसरे शब्दों में, यदि वे आपको देखते हैं, जो सिर पर गोली मारने की कोशिश करते हैं या शरीर को तेज़ शॉट करते हैं तो भारी शूटिंग के दौरान कुछ भी नहीं शूट किया जाएगा, या वे एक्सप्लोरर को अधिक सुरक्षित शॉट्स बनायेंगे। तो अपने आप से अलग आकार के किसी व्यक्ति के रूप में प्रच्छन्न होने से आपका बहुत उपयोगी हो सकता है।
    • आप रक्षात्मक पर अभियंता के घेराबंदी हथियार या मशीन पर कूद सकते हैं, फिर उसी अभियंता पर। घेराबंदी हथियार के लिए आप से दूर बात करने के लिए रुको, तो जल्दी से इंजीनियर अभिशाप और घेराबंदी हथियार मुद्रांकन
    • आपके कंप्यूटर के आधार पर लौटने के बाद आप जल्दी से अपने छलावरण अपने उद्घाटन तिमाही वापस एक जासूस होने के लिए प्रवेश करने, स्विचिंग वर्ग द्वारा, और उसके बाद की ऊर्जा पुनर्भरण कर सकते हैं, लेकिन दिसंबर 11, 2008 को अपडेट किया है, जासूसों कर सकते हैं स्वास्थ्य कैबिनेट का उपयोग उनके छलावरण को रिचार्ज करने के लिए करें
    • अपने आप को ऐसे वर्ग के रूप में छिपाने से बचें, जो किसी अन्य टीम पर खेलने के लिए प्रयोग नहीं कर रहा है। यदि आप करते हैं, तो आपको दुश्मन टीम से यादृच्छिक नाम दिया जाएगा, जो आमतौर पर उस व्यक्ति के समान है जो आपको देख रहा है दूसरे शब्दों में, यदि आप एक ब्लू स्पाइए हैं जो एक रेड आर्सोनिस्ट के रूप में प्रच्छन्न हैं, और सर्वर पर कोई लाल आर्निस्ट नहीं है, तो एक संभावना है कि एक जॉनस्मिथ एक दूसरे को देखेंगे "johnsmith" जब आप साइन अप करेंगे
    • राजदूत जाओ! हालांकि राजदूत कम नुकसान पहुंचाता है, और साधारण पिस्तौल की तुलना में धीमी है, हालांकि सिर पर गोली मारकर 100% की गंभीर क्षति का कारण होगा। यह उन इंजीनियर्स को खत्म करने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है जो वे दूरी पर हैं जहां वे अपने घेराबंदी के हथियार, छिपाने पर काम कर रहे हैं और फिर उन्हें हटा दें। यह उन स्निपरों को भी दस्तक दे सकता है जो अपनी पीठ पर ढाल का उपयोग कर रहे हैं। आम तौर पर, जब आप एक भारी और डॉक्टर को ओवरलोड कर रहे हैं, तो वे आगे नहीं बढ़ेंगे - उन्हें दूर करने के लिए अफगानिस्तान का उपयोग करें!
    • इसी प्रकार, उसी वर्ग के साथ संपर्क से बचें, जिसे आपने छुपाया है। अगर जॉन्सस्मिथ नाम की दूसरी टीम में केवल एक स्निपर है, और वह आपको एक स्निपर के रूप में प्रच्छन्न देखता है, तो आप देखेंगे "johnsmith" साइन अप करने के लिए, जो आपकी मौत के लिए नेतृत्व करेंगे
    • वह इसके बाद के संस्करण में से पीठ में वार करने की कोशिश करता है दुश्मनों के ऊपर खड़े रहो, जब वे आप को देख नहीं पाते हैं, तो वे दिशा में देखते हैं और अपने सिर को स्लेश करते हैं कभी-कभी यह एनीमेशन की पीठ पर छेड़छाड़ की बजाय एक सामान्य मौत का एनीमेशन करता है, लेकिन यह अभी भी तत्काल मौत है।
    • जब आप खुद को दुश्मन के रूप में छिपाने के लिए, जब आप क्षति लेते हैं तो आप खून नहीं फेंकेंगे इसलिए यदि आप सफलतापूर्वक दुश्मन टीम को घुसपैठ कर लेते हैं और एक दुश्मन के खिलाड़ी आप को घुसपैठ की जासूसी कर रहे हैं तो यह सत्यापित करने का फैसला किया जाता है कि आपको प्राप्त हुए नुकसान की उपेक्षा करें। मध्यस्कर जासूस क्षतिग्रस्त होने या छिपाने और छुपाने का प्रयास करने के लिए पलायन करेंगे, जो तुरंत दुश्मन टीम को चेतावनी देगा कि यह एक जासूस है यदि आप अपने साथी के किसी भी नुकसान को नजरअंदाज कर देते हैं, तो सत्यापन आपको महत्वपूर्ण नुकसान पहुंचा सकता है, लेकिन इससे अधिक महत्वपूर्ण है, आप उनमें से हैं, जबकि जीवित रहेगा। हालांकि, एक आर्सोनीस्ट के फ्लेमथ्रॉवर आपको आग लगा देगा, जिससे आपके छिपाने और बेकार छिपाने होंगे।
    • यद्यपि आपका जासूस चाकू पहली छाप में कमजोर दिख सकता है, यह पांच पूरी तरह से स्वस्थ सैनिक को मार सकता है, जिसमें पांच लड़ाकों का इस्तेमाल होता है, इसे मारने के लिए केवल 5 सेकेंड का समय लगता है। यदि आपके पास गोला-बारूद का उपयोग आपके रिवाल्वर या किसी अन्य प्राथमिक हथियार का है, यदि आप एक सैनिक का सामना कर रहे हैं
    • नक्शे पर एक जासूस होने का चयन न करें जिसे आप नहीं जानते एक उदाहरण के रूप में 2fort ले लो यदि आप इसे नहीं जानते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप मृत समाप्त हो जाएंगे और घेराबंदी हथियार प्राप्त कर लेंगे, लेकिन अगर आप 2 फोर्ट जानते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि डुप्लिकेटर और घेराबंदी का उपयोग करने के लिए जगहें कहाँ हैं
    • अगर आप अपने दुश्मन को पीठ में नहीं मार सकते और वह आपको पा लेता है, तो चाकू से उसे मारने की कोशिश करने के बजाय दुश्मन और छलावरण से दूर चले, चाकू दुश्मन को बहुत नुकसान पहुंचाए और वह तुम्हें बहुत आसानी से मार सकता है
    • चाकू के लिए कुछ चीजें सीखने के बारे में सोचें, जब आप परेशानी में होते हैं तो वे बहुत उपयोगी हो सकते हैं।
    • यदि आप डुप्लिकेटर का उपयोग करते समय एक महान ऊंचाई से गिरते हैं, तो यह आपकी मौत के एनीमेशन का भी प्रोजेक्ट करेगा।
    • आपको पता होना चाहिए कि जब आप जासूस एक अलग तरीके से चाकू का उपयोग करते हैं, तो आप ने पीठ पर चाकू मार दिया है। हालांकि, जब भी आप किसी खिलाड़ी को पीछे से चाकू के साथ हमला कर रहे हैं तब भी आप तत्काल मृत्यु का कारण बन सकते हैं
    • जब आप मर जाते हैं तो आप क्या असफल हो सकते हैं या आप अलग-अलग तरीके से क्या कर सकते हैं। आप अपने खेल का एक डेमो रिकॉर्ड कर सकते हैं (रिकॉर्ड [नाम] कंसोल में) और फिर रिकॉर्डिंग (प्लेडमेमो [नाम]) खेलते हैं और उसके बाद विश्लेषण करें कि आपने क्या गलत किया था। * विभिन्न हथियारों का उपयोग करने की कोशिश करें, आपको खेल के सभी हथियारों का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए। अपने शस्त्रागार में जासूस
    • यदि आप अपने आप को छिपाने की कोशिश करते हैं, तो अपने आप को छिपाने से पहले ऐसा करते हैं कि दुश्मन आपको अपने छिपाने के धुएं के माध्यम से नहीं नज़र रखे।
    • यदि आप दुश्मन की दृष्टि में हैं सैनिक, भारी और विनाशक अच्छा वेशभूषा हैं, वे अन्य वर्गों की तुलना में काफी कम होती है, जब एक दूरी अदृश्य होने यात्रा करने के लिए कोशिश कर रहा है और जब दुश्मनों से भागने की कोशिश कर समय इसे ध्यान में जो आपको पता लगा सकता था एक दुश्मन पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आप एक जासूस हैं, तो यह दुश्मन के जासूस के रूप में एक तेजी से कक्षा में से एक ने अपने पोशाक बदलने के लायक हो जाएगा।
    • यदि आप एक इंजीनियर की घेराबंदी हथियार चला रहे हैं और वह आ रहा है, तो इसे नष्ट करने के लिए घेराबंदी हथियार जल्दी से गोली मारो। डिस्फ़ाज़ेट करें और फिर कैमरा फ्लेट करें

    चेतावनी

    • अपने रिवाल्वर का उपयोग करें कई जासूस अपने प्रतिद्वंद्वियों को पीठ में छुरा करने के लिए खुद को सीमित करते हैं। याद रखें कि एक जासूस के रूप में, आप दुश्मन के स्वास्थ्य को देख सकते हैं। यदि आपके पास कम स्वास्थ्य है, तो उसे शूटिंग के लिए लंबी दूरी से पीछा करना बेहतर होगा।
    • एक जासूस के रूप में, आप बहुत बार मरेंगे स्पाइफ़ का इस्तेमाल करना सीखने के लिए सबसे कठिन वर्गों में से एक है, अगर यह टीएफ 2 में उपयोग करना सबसे कठिन नहीं है। आप दुश्मन के जासूसों के आंदोलनों और रिसेप्शन का विश्लेषण और मापने में सक्षम होंगे, जो कुछ मौतों को ध्यान में रखेगा।
    • आम तौर पर दुश्मन टीम कई बार पुष्टि करेगी कि अगर जासूस घुसपैठ कर रहे हैं। जब तक आप बाहर जाकर मार न दें तब तक आप को छिपे हुए या छिपे हुए और दृष्टि से बाहर रखना चाहिए। विचलित दुश्मन जासूसों को इतनी बार घुसपैठ की खोज नहीं करेंगे, जो जासूस के काम को बहुत आसान बना देगा।
    • यह हमेशा पीठ पर वार करने के लिए काम नहीं करेगा कुछ मामलों में, यहां तक ​​कि सही अवसरों में भी, पीछे की पीठ पर किसी का ध्यान नहीं बचेगा, लेकिन इससे डर नहींें। प्रयास करना जारी रखें
    • अनुभवी खिलाड़ियों को पता होगा कि एक त्वरित मौत पाने के लिए थोड़ी ऊंची या निचले स्तर को कैसे निशाना बनाया जाए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com