ekterya.com

कैसे टीम किले 2 में एक अग्निछाया के साथ खेलने के लिए

Pyros arsonists टीम किले 2 रहस्य में शामिल किया गया है, Pyros एक महत्वपूर्ण आक्रामक भूमिका निभाते हैं। एक आग फेंकने की तोप, एक बन्दूक और एक कुल्हाड़ी, बुनियादी हथियार Pyro खेल में अधिक से अधिक डीपीएस प्रति सेकंड (नुकसान) किसी भी अन्य की तुलना में पहुंचाई में सक्षम है बीत रहा है। इसके अलावा, उनका सूट अग्निरोधक है और इसलिए किसी भी अवशिष्ट जल के लिए अभेद्य है। Pyro भी, संपीड़ित हवा विस्फोट उड़ान के साथ वापस आ लोग धक्का सुपरचार्ज दुश्मन फेंक और इस तरह के रॉकेट, ग्रेनेड और तीर के रूप वस्तुओं विकर्षित कर सकते हैं। एक अग्निछाया के साथ कैसे खेलना सीखने के लिए नीचे 1 कदम देखें

चरणों

विधि 1
एक अग्निछाया के मूल युद्ध कौशल सीखना

टीम का किले 2 चरण में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि
1
मूल अग्निछाया वस्तुओं के बारे में जानें कोई सुधार या वैकल्पिक उपकरण, Pyros एक आग फेंकने की तोप गोला बारूद उनके मुख्य हथियार, अपने माध्यमिक हथियार और एक हाथापाई हथियार के रूप में आग कुल्हाड़ी के रूप में गोला बारूद 6/32 के साथ एक बन्दूक के रूप में कम या मध्यम दूरी के लिए 200 के साथ भरी हुई के साथ शुरू ।
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 2
    2
    शॉर्ट-रेंज फ्लेमथ्रॉवर का उपयोग करें अग्निछाया फ्लेमथ्रॉवर करीब खतरनाक है। यह लगभग गारंटी है कि एक बिंदु-रिक्त हमले घातक होगा। अपने दुश्मनों को भारी क्षति होने के लिए इस्तेमाल करने से पहले अपने दुश्मन को जितना करीब हो सके।
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक छवि 4 चरण 5
    3
    समय के साथ जलने के लिए फ्लेमथ्रर का उपयोग करें फ्लेमथ्रॉवर एकमात्र आधार हथियार है जो शुरुआती क्षति के बाद लंबे समय तक अतिरिक्त नुकसान पहुंचाता है। किसी भी दुश्मन (दुश्मन अग्निछाया को छोड़कर) जो आग लगने वाली आग से हमला करते हैं और समय के साथ अवशिष्ट क्षति प्राप्त करते हैं। इस वजह से, अगर एक जला दुश्मन उड़ान भरी, तो वह अभी भी मर सकता है, इसलिए हमेशा अपने दुश्मनों का पीछा करना आवश्यक नहीं है
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 6
    4
    प्रोजेक्स्टिक्स को प्रतिबिंबित करने और दुश्मनों को धक्का देने के लिए संपीड़ित हवा का विस्फोट प्रयोग करें। फ्लेमथ्रॉवर के पास एक उपयोगी माध्यमिक आग है (माउस के दाहिने क्लिक) जिसे कॉम्प्रक्टेड वायु (या वाइलाब्लास्ट) के विस्फोट कहा जाता है, जिसमें विभिन्न उपयोग हैं माउस के दाहिने क्लिक को दबाकर, फ्लेमथ्रॉवर हवा के एक विस्फोट का उत्सर्जन करता है जिसे दुश्मनों द्वारा हवा में फेंक दिया जा सकता है, हालांकि यह उन्हें चोट नहीं पहुँचाएगा यह भी इस तरह के बार्नेकल Demoman पंप, तीर स्निपर सैनिक और रॉकेट के रूप में धीमी गति से गोले प्रतिबिंबित कर सकते हैं। विशेष रूप से सैनिकों को उनके रॉकेट्स की बहुत कमजोर होती है जब वे अपनी टीम में लौट आते हैं, क्योंकि विस्फोटक ने अपने स्वयं के उपकरणों के खिलाफ खनिककों की वापसी की।
  • संपीड़ित हवा का विस्फोट भी एक टीम के साथी की लपटों को हटा सकता है।
  • क्रुसेडर के क्रॉसबो के तीर के साथ एक फ्रस्कुंगफू भी वापस किया जा सकता है। एक त्वरित चक्रीय हत्या के लिए एक लौटे Fraskungfu का उपयोग करें!
  • इस बात पर ध्यान दीजिए कि 20 विस्फोट प्रति 20 विस्फोट का उपयोग करते हुए, संपीड़ित हवा का एक विस्फोट, गोला-बारूद के मामले में महंगा है। संपीड़ित हवा का विस्फोट अपने गोला-बारूद के रूप में एक ही गोला बारूद का उपयोग करता है, इसलिए इसे सावधानी के साथ उपयोग करें!
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 7
    5
    मध्यम और लंबी दूरी की बन्दूक का प्रयोग करें बन्दूक फ्लेमनेटर की तुलना में कमजोर है, लेकिन यह बड़ी रेंज का है। अपने लाभ के लिए इसका इस्तेमाल करें एक दुश्मन एक दूरी से आप कम से भागने की बात आती है, तो यह आपके बन्दूक के लिए स्विच और कुछ नुकसान दण्ड होने से पहले ही अपने आग फेंकने की तोप की सीमा में है की शूटिंग शुरू करने के लिए उपयोगी हो सकता है। यह विशेष रूप से सच है जब आप के बारे में Pyro के खिलाफ लड़ाई में प्रवेश करने की वजह से नुकसान जला अपने आग फेंकने की तोप रद्द कर दिया गया है।
  • यह भी एक अच्छा विचार है कि अपने शॉटगन का उपयोग करने वाले दुश्मनों को मारने के लिए उपयोग करें, जो आपके फ्लेमथ्रॉवर की सीमा से बाहर हैं अपने फ्लेमनेटर के साथ खिलाड़ी को आग लगाने की कोशिश करें और पलायन करते समय शॉटगन के साथ उन्हें समाप्त करें
    टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 8
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 9

    Video: टीम किले 2 खेलते हैं: Pyro - भाग 1

    6
    अंतिम उपाय के रूप में कुल्हाड़ी का उपयोग करें कुल्हाड़ी का उपयोग करना मजेदार है, लेकिन सावधान रहें बहुत एक हाथापाई हथियार के साथ एक खिलाड़ी को मारने के लिए अपने कुल्हाड़ी का उपयोग करने के संतोषजनक हो सकता है, लेकिन जब तक आप बारूद से बाहर चला है, यह करीब रेंज वे लगभग हमेशा बड़ा कारण डीपीएस के रूप में आग फेंकने की तोप का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा है।
  • कुछ अनलॉक योग्य कुल्हाड़ियों में अधिक बहुमुखी उपयोग हैं (नीचे देखें)।
  • विधि 2
    एक अग्निछाया के रूप में टीम में अपनी भूमिका निभा रहा है

    टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 10
    1
    अपने दुश्मनों को आश्चर्य कीजिए। आपकी फ्लेमथ्रर बहुत नुकसान पहुंचाता है, लेकिन यह बहुत छोटी सीमा है, इसलिए आपको इसे बहुत सावधानी से उपयोग करना चाहिए। आग लगने से पहले अपने दुश्मनों पर हमला नहीं करना चाहिए। यह डरा देता है, लेकिन इससे पहले कि आप एक और खिलाड़ी भी गा सकते हैं, वे शायद एक शॉट से आपको मार देंगे। इसके बजाय, दुश्मनों के एक समूह के पीछे घुसने की कोशिश करें, जितना करीब हो सके, और करें तो अपने flamethrower का उपयोग करें!
  • टीम का किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 11
    2



    दुश्मन टीम के समन्वय में बाधा डालती है अग्निछाया की तरह, डर अनिवार्यतः आपका मध्य नाम है आम तौर पर आप अन्य खिलाड़ियों में अराजकता और भ्रम पैदा करने के लिए जीवित रहते हैं। भारी पहुंच के अलावा, आग की लपटों की तुलना में किसी दुश्मन को अधिक भयभीत नहीं है, जो आपके रास्ते से बाहर होने के बाद आपको नुकसान पहुंचाते हैं। ही है, आपको लगता है कि खिलाड़ियों को तितर-बितर या अपने से दूर चलाने के लिए, जो एक साथ रणनीति प्रदर्शन दुश्मन टीम रोकने में मदद करता करते देखेंगे।
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 3
    3
    अपने फ्लेमनेटर के साथ जासूस प्रकट करें अग्निछाया की तरह, जासूस आपको किसी भी अन्य वर्ग से ज्यादा डरते हैं। यदि आप एक खिलाड़ी के संक्षिप्त सिल्हूट को झिलमिलाते हुए देखते हैं, तो तुरंत अपने फ्लामेथ्रर को अपने पास छिपे हुए गुप्त छिपाने के लिए छोड़ दें यहां तक ​​कि एक जागरूक अग्निछाया छिपे हुए जासूसों को आग लगा सकता है, उनकी पहचान तुरंत प्रकट कर सकता है।
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 12
    4
    सुपरचार्ज को समाप्त करने के लिए संपीड़ित हवा के विस्फोट का उपयोग करें। अग्निछाया एकमात्र वर्ग है जो प्रभावशाली रूप से एक अधिभार के साथ खत्म हो सकता है। आप अपने सुपरचार्ज सहयोगी से चिकित्सक को अलग करने के संपीड़ित हवा विस्फोट आग फेंकने की तोप का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप पर्याप्त दूरी पर दो को अलग करते हैं, तो मेडिक अब अपने सहयोगी को अपने सहयोगी के साथ साझा नहीं कर पाएगा और आपके टीम के साथी दोनों को समाप्त करने के लिए सहयोगी हो पाएंगे। ऐसा करते समय सुपरचर्ज्ड खिलाड़ियों को आप नहीं आते हैं, क्योंकि एक भारी सुपरचार्ज के रूप में आसानी से एक अग्निछाया आने के साथ समाप्त हो जाएगा।
  • विधि 3
    अग्निछाया वैकल्पिक उपकरण खोलना

    टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 14
    1
    10 अग्निछाया उपलब्धियों को पूरा करके भड़कना बंदूक को अनलॉक करें। भड़काने वाली बंदूक, जो शॉटगन की जगह करता है, आग की आग जो आपके दुश्मनों को लंबी दूरी की आग में आग लगा सकती है। एक भड़कना गोली मारता है एक धनुष नीचे पालना एक लंबी दूरी से यात्रा करता है, और हवा के माध्यम से बहुत धीरे मक्खियों, तो कुछ भी दे रही है कि चाल मुश्किल हो सकता है यह स्थिर या धीमी लक्ष्य जैसे कि स्निपर्स या हेवीस को मारने के लिए उपयोगी है। हालांकि, अधिकांश दुश्मन यह मानते हैं कि अग्निरोधी का उपयोग करके उसे देखने के लिए एक छोटे से भड़काने वाली बंदूक के साथ उन्हें गोली मारने का प्रयास करने के लिए एक अग्निछाया को थोड़ा सा खतरा है। भड़काने वाली बंदूक में विरोधियों के खिलाफ 100% गंभीर क्षति का मौका भी है जो आग में हैं एक महत्वपूर्ण भड़कना 90 नुकसान का कारण बनता है, जो किसी भी वर्ग के लिए विनाशकारी हो सकता है।
  • Video: कैसे सच TF2 में Pyro खेलने के लिए

    2
    Sentinels को खत्म करने के लिए लंबी दूरी की भड़कना बंदूक का उपयोग करें भड़कना बंदूक के सबसे बड़े फायदे में से एक यह है कि यह लंबी दूरी पर हमला करने के लिए अग्निछाया (परंपरागत रूप से एक छोटे श्रेणी वर्गों में से एक) की अनुमति देता है यह एक सतर्क और सटीक अग्निछाया से सिग्नल को खत्म करने की अनुमति देता है जो एक अभियंता के साथ नहीं हैं, अन्यथा यह अग्निछाया के लिए असंभव होगा। स्तर 1 सेंटीन शूट करने के लिए भड़कना बंदूक से करीब 5 शॉट्स लेगा, जबकि उच्च स्तर की सेंटीन अधिक शॉट्स ले लेंगे।
  • जासूसों के साथ सावधान रहें ज्वाला के साथ एक प्रहरी को समाप्त करना एक अपेक्षाकृत लंबा समय ले सकता है, जिसके दौरान आप पीठ में एक चाकू के लिए कमजोर होंगे।
  • Video: TF2: 9 Pyro गलतियों तुम कभी बनाना चाहिए!

    टीम के किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 15
    3
    16 अग्निछाया उपलब्धियों को पूरा करके ड्रैग को अनलॉक करें। ड्रैगन, जो फ्लेमथ्रॉवर की जगह लेता है, जब आप पीठ में किसी को गोली मारते हैं, तो लगातार महत्वपूर्ण क्षति होती है। इसके लिए मुआवजा आपके कॉम्प्रेस्ड एयर विस्फोट (25 से 50 तक) की लागत में बड़ी वृद्धि है, इसलिए आप इसे अधिक संयमपूर्वक उपयोग कर सकते हैं यदि आप इस हथियार का उपयोग कर रहे हैं, तो आदर्श आपके दुश्मनों को पीछे से मारना है, इसलिए यह हथियार खेल की एक गुढ़ शैली को बढ़ावा देता है।
  • टीम का किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक छवि 16 चरण 16
    4
    22 अग्निछाया उपलब्धियों को पूरा करके हरकर्मीनाद को अनलॉक करें। Axtinguisher है, जो बुनियादी कुल्हाड़ी की जगह, नियमित रूप से कुल्हाड़ी से आधा नुकसान का कारण बनता है, तो दुश्मन आग पर नहीं है, लेकिन अगर दुश्मन आग पर है 100% महत्वपूर्ण हिट की सम्भावना है। यह भी उपयोगी कुछ स्थितियों में, उदाहरण के लिए आप के पीछे देखा जा रहा है बिना एक भारी संपर्क कर सकते हैं, तो आप उड़ान की एक त्वरित फट जल्दी से अपने Axtinguisher हो और एक कुल्हाड़ी दे दे सकता है हो सकता है। यह आमतौर पर लगभग दो आंदोलनों में उसे मारना चाहिए, जबकि एक सामान्य कुल्हाड़ी अधिक समय लगेगी
  • टीम का किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक छवि 17 चरण 17
    5
    TF2 मेनू तक पहुंचकर किसी भी समय अपने मूल डिवाइस पर लौटें (यानी निकास पर क्लिक करें)। कुंजी "मीटर" यह आपको मेनू पर सीधे ले जाएगा "उपकरण", जहां आप अपने हथियारों के सभी विकल्पों को बदल सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप वापस खड़े होकर रह गया है जब आप पीछे की ओर चलते हैं तो आप आगे चलाने आपका आग फेंकने की तोप कम है, लंबे समय तक। अभ्यास एक दुश्मन तो अपने कॉल का विस्तार करने के पीछे हटते की ओर आगे चल रहा है, तो आप इस विधि के साथ अद्भुत दूरी प्राप्त कर सकते हैं और यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है जब आप जानते हैं कि वहाँ एक समूह एक कोने में आप घात करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। अपनी नाक पॉप करें, फिर नीचे नीचे जाएं और एक ही समय में आग को हल्का करो! यह अन्य पीरोस के खिलाफ विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करता है जो आपको अपने फ्लेमथ्रोरोर्स के साथ पीछा करने का प्रयास करते हैं।
    • अग्निछाया की सबसे बड़ी ताकत में से एक में बहुत अधिक क्षति होने की अपनी क्षमता है, जब तक आप प्रभावी रूप से घात कर देते हैं और अपने दुश्मन के जितना करीब हो सके यदि आप किसी खिलाड़ी पर चुपके और बिंदु-रिक्त सीमा पर अपनी चपेट में आग लगा सकते हैं, तो संभवतः इससे पहले कि वह प्रतिक्रिया देने का मौका भी दे, शायद वह मर जाए। यह कोनों के पीछे बहुत ही प्रभावी छिपता है, क्योंकि आप जल्दी से थोड़े समय में बहुत नुकसान कर सकते हैं।
    • एक उत्कृष्ट कॉम्बो एक दुश्मन को जलाने के लिए है, इसे संपीड़ित हवा के विस्फोट के साथ हवा में फेंक और फिर उन्हें समाप्त करें। यह दुश्मनों के साथ छोटे हथियारों से हथियाना करने की अनुमति देकर दुश्मनों से पलायन करने के लिए अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि एक बार जब आप उन्हें संपीड़ित हवा के विस्फोट से उड़ते हैं (डबल छलांग के साथ स्काउट्स को छोड़कर) तो उन्हें दुश्मन का बहुत कम नियंत्रण है। यह कॉम्बो उन लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करता है, जो चिकित्सा के साथ उन्हें मुहैया कराते हैं। एक सरल प्रज्वलन, एक विस्फोट और 2 से 3 कुल्हाड़ियों और वे मर चुके हैं।
    • जब आप अन्य खिलाड़ियों के समूह को जलाते हैं, तो आप जितनी चाहें उतना जला लेंगे जितना करीब पांच सेकेंड और रन! फिर एक वैकल्पिक मार्ग ढूंढें और उन्हें भरें। यह अच्छी सलाह है क्योंकि वे जिस तरह से आपके द्वारा छोड़े गए रास्ते पर आप की तलाश करेंगे और वे दूसरी तरफ आपके लिए इंतजार नहीं करेंगे।
    • कोनों में इंतजार करते समय, यह मत भूलो कि आपके फ्लेमथ्रॉवर उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं यदि आप किनारे के बहुत करीब हैं यह आपकी स्थिति को प्रकट करेगा और आपके घात को बर्बाद कर देगा।
    • यद्यपि एक अग्निछाया के स्फोटादर में 200 गोला-बारूद हैं, यह जल्दी खत्म हो सकता है, इसलिए प्रवेश करने से पहले अपने गोला बारूद की जांच करें।
    • सभी प्रकार के, Pyro शायद सबसे अधिक निर्भर परिवर्तन हथियार है, आग फेंकने की तोप अपने दुश्मनों को आग लगा दी करने के लिए उपयोगी है, लेकिन बन्दूक और कुल्हाड़ी थके हुए के लिए महान हैं और तेजी से जलने से मर जाते हैं। यह विशेष रूप से मेडिक्स के लिए उपयोगी है जो इससे पहले कि गायब होने से पहले अग्नि हानि उत्पन्न हो सके। यदि वे आप के प्रति फिर से दौड़ते हैं, तो जलाशयों की एक अतिरिक्त खुराक के लिए या पीटकर कुल्हाड़ी के लिए फ्लेमथ्रर को वापस बदल दें।
    • पार्श्व स्ट्रैपी के शक्तिशाली कौशल को जानें! आदर्श रूप में आप अपने प्रतिद्वंद्वी को चारों ओर estrafear हलकों चाहता हूँ, लेकिन व्यवहार में, समय था जब अपने प्रतिद्वंद्वी को देखता है आप एक Pyro के रूप में आते हैं, तुरंत वापस चलाने के लिए और आप और उसे बीच सभी चट्टानों, बम और विस्फोट बन्दूक कर सकते हैं छोड़ । एक पार्श्व स्ट्रैफ़ो का उपयोग करके इन्हें चलाने के लिए जानें ताकि आप को नुकसान पहुंचाए जाने के दौरान उन्हें कार्बोनाइज करने के लिए जला दें।
    • जब भी आप अपने फ्लेमथ्रॉवर के साथ एक दुश्मन को जलाते हैं, वे लाल या नीले रंग में चमकते हैं, वे जिस उपकरण पर हैं उसके आधार पर। संदिग्ध जासूस की तलाश में व्यक्तियों की जाँच करें और अपने साथियों को सचेत करता है, तो आप एक जासूस पर कब्जा कर लिया करने के लिए याद रखें: यह अपनी टीम के भीतर प्रच्छन्न जासूस बाहर पक्ष के लिए बहुत उपयोगी है।
    • चुपके अग्निछाया के रूप में बहुत ही महत्वपूर्ण है, लगभग उतना ही महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक जासूस के लिए है, इसलिए जितना संभव हो उतना दृश्य सुरक्षा का उपयोग करें। यदि आप एक दुश्मन खिलाड़ी की एक झलक पकड़ते हैं, तो किसी चट्टान या इमारत के पीछे छिपते हैं, एक दुश्मन पास के कदम या अन्य संकेतों के लिए देखें और अपनी स्थिति का खुलासा न करें। आश्चर्य जानवर बल की तुलना में अधिक प्रभावी हथियार है (यह किसी भी वर्ग के लिए काम करता है, जिसमें सैनिक और भारी शामिल हैं)।
    • जासूसों को मत भूलना! पाइरो की तरह, आपका कर्तव्य छिपाने से जासूसों को रोकने के लिए है। कभी-कभी आप एक दोस्ताना इंजिनियर में शामिल हो सकते हैं, जिसकी सशस्त्र डिस्पेंसर है। डिस्पेंसर्स का मतलब है पियरोस के लिए असीम गोला बारूद, साथ ही हेवीस के लिए भी। डिस्पेंसर के करीब रहकर और लॉन्च करने के लिए जासूसों की तलाश में सक्रिय काम करने के लिए खुद को समर्पित करें। यह आपकी स्थिति (शोर झड़प) को प्रकट कर सकता है, लेकिन किसी भी जासूस को अपनी लपटों के माध्यम से एक कदम के रूप में दूर नहीं चलेगा, यह एक पल में प्रकट होगा। यह हमेशा सबसे अच्छा काम नहीं है जिसे आप ले सकते हैं - हालांकि, कुछ मामलों में आप बहुत ज्यादा स्कोर कर सकते हैं, पूरे फर्क नहीं कह सकते हो सकता है कि जब भी आप डिस्पेंजर के पास हों, तो स्पाइज़ स्प्रे करने के लिए कुछ पल लें! आपका इंजीनियर निश्चित रूप से आपको धन्यवाद देगा! सामरिक उदाहरण: डस्टबोवल: परिदृश्य 3, पॉइंट ऑफ कंट्रोल 1. एक सशस्त्र डिस्पेंसर, जो सही रास्ते पर पहले कोने के पास है (हमलावरों के दृष्टिकोण से) इसका मतलब यह है कि कोई भी जासूस पिछले नियंत्रण बिंदु लेने के लिए चुपके से नहीं है, जब एक बार पहले अंक गिर जाता है। यह अच्छी तरह से काम करता है जब तक कि आपकी टीम अब दरवाजे को पकड़ नहीं सकता।
    • आपके फ्लेमथ्रॉवर का उपयोग कोनों में किया जा सकता है जहां सेंटिनेल अपने छिपाने के स्थान से बाहर निकलते हैं ताकि उन्हें चोट पहुंचाए बिना उन्हें नष्ट किया जा सके।
    • सभी विरोधी वर्गों के लिए counterattacks तैयार करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक सैनिक देखते हैं, तो आपको मारने की कोशिश में खुद को चोट पहुंचाने के लिए जितनी करीब हो सके उतना अच्छा होना चाहिए। यदि नहीं, तो आप अपने रॉकेट को अपने संपीड़ित हवा के विस्फोट के साथ वापस कर सकते हैं जैसे आप पहुंचते हैं और इस तरह खुद को मारते हैं, अगर आप इसे सही समय पर करने के लिए प्रबंधित करते हैं।

    चेतावनी

    • अन्य Pyros के खिलाफ लड़ते समय सावधान रहें आप आग के लिए प्रतिरोधी हैं और समय के साथ जलने से नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं, फिर भी आपको फ्लेमथ्रॉवर संपर्क से नुकसान होगा। ज्यादातर समय, एक अग्निछाया बनाम द्वंद्वयुद्ध का नतीजा अग्निछाया में दो लोगों में से किसने अपने प्रतिद्वंद्वी को लंबे समय तक रखा होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com