ekterya.com

टीम किले 2 में चिकित्सक के रूप में कैसे खेलें

चिकित्सा (चिकित्सक), जबकि उसकी चिकित्सा लाइसेंस खो होने के बावजूद ज्यादा अपने पेशे की नैतिकता का सम्मान नहीं और, टीम किले 2. के जर्मन जीवन का समर्थन है वह मौत से किसी को बचा सकता है और पूरी तरह से कुछ में चंगा सेकंड। आप एक लड़ाई में शामिल कर रहे हैं, तो डॉक्टर उसकी बंदूक सीरिंज (सिरिंज गन) के साथ खुद की रक्षा कर सकते हैं और हाथापाई serrucho (Bonesaw) के साथ एक तसलीम की है। यह भी सब कुछ है कि अपने पथ को पार करती है, जब तक कि वे एक भारी (भारी) के साथ शामिल होने के रूप में जो मेडिकल गन के शक्तिशाली ÜberCharged (Ubercharge) (मेडी-गन) का उपयोग करेगा पर नष्ट करने की क्षमता है।

चरणों

विधि 1

आर्ममेंट ऑफ द फिजिशियन
टीम फोर्टले 2 चरण 1 में एक मेडिक प्ले नाम वाली छवि
1
अपने हथियार जानिए प्रत्येक चिकित्सक, एक बंदूक की गोलियों 40/150 सीरिंज (प्राथमिक हथियार) है भी यह इसके साथ हथियार है कि अपने वर्ग, मेडी गन (माध्यमिक हथियार) और एक अंतिम उपाय के रूप serrucho (हाथापाई हथियार) की सुविधा है परिभाषित करता है वहन करती है। वे डॉक्टर की उपलब्धियों को सफलतापूर्वक पूरा करके वैकल्पिक हथियारों की एक श्रृंखला को अनलॉक भी कर सकते हैं।
  • मॉडरेशन के साथ देखा का उपयोग करें, अधिमानतः बिंदु-रिक्त आक्रमणों में। एक हाथापाई में हत्याओं हमेशा मजा कर रहे हैं, के साथ साथ इन झगड़े के लिए हथियारों काफी लीवर कि टीम किले क्लासिक (टीएफसी) में इस्तेमाल किया गया था करने के लिए अपनी शक्ति में वृद्धि हुई रिश्तेदार है, लेकिन उस पर विश्वास नहीं करते। पीछे से गुढ़ हमलों बनाने या इसे उपयोग करने के लिए अपने handsaw सहेजें जब अपने हमलावर वास्तव में अपनी तरफ और वापसी अब एक विकल्प है यदि आप इन स्थितियों में से किसी में नहीं हैं, यह अपने साथियों चंगा करने के लिए बेहतर है और उन्हें करते हैं आपके लिए हत्याएं
स्टेप 1 बुलेट 1 में टीम फोर्टले 2 में मेडिक चलायें
  • दूरस्थ शूटिंग के लिए सिरिंज बंदूक का उपयोग करें जैसा कि नाम से पता चलता है, सिरिंज बंदूक हाइपोडर्मिक सुई को मारता है। यह टीम किले 2 (टीएफ 2) का सबसे ताकतवर हथियार नहीं है, लेकिन ज्यादातर खिलाड़ियों द्वारा इसे अक्सर कम करके आंका जाता है एक अनुभवी खिलाड़ी अपने हाथों में सिरिंज बंदूक के साथ घातक हो सकता है।
    टीम के किले 2 चरण 1 बुलेट 2 में एक मेडिक चलायें शीर्षक वाली छवि
  • ध्यान रखें कि सिरिंज बंदूक से बाहर निकलने वाली सुई आमतौर पर क्रॉस के स्थान के दायरे से थोड़ा सा शूट करते हैं। दूरी को अलग करके एक दीवार को गोली मारो और देखें कि सुई कहाँ जाए, यह जानने के लिए कि जहां कहां का लक्ष्य है। शॉट्स भी तेजी से एक अवरोही आर्क बनाते हैं, सिरिंज बंदूक के साथ आप को लक्ष्य करना होगा और बाईं ओर यदि आपका इरादा दूरी से दुश्मन को मारना है। हालांकि, यह छोटे पहाड़ियों पर शूटिंग के लिए काफी उपयोगी है।
    टीम के किले 2 चरण 1 बुलेट 3 में मेडिक चलायें एक छवि
  • सिरिंज बंदूक की सुई धीरे धीरे हवा के माध्यम से यात्रा करती है, इससे अन्य खिलाड़ियों को आसानी से उनसे बचने की सुविधा मिलती है। इसे ध्यान में रखें
    टीम के किले 2 चरण 1 बुलेट 4 में एक मेडिक चलायें शीर्षक वाली छवि
  • अपनी टीम को कवर फायर प्रदान करने के लिए सिरिंज बंदूक का उपयोग करने का प्रयास करें। सुइयों लंबे समय तक हवा में दुश्मनों पर प्रभाव डालते रहेंगे जो कोने से निकलते और प्रवेश करते हुए गोलियां चकना पसंद करते हैं।
    टीम फोर्टले 2 चरण 1 बुलेट 5 में मेडिक चलायें एक छवि
  • चूंकि सिरिंज बंदूक के शॉट धीरे-धीरे धीरे-धीरे चलते हैं, जब वह हवा में होते हैं, तो उसे शूट करने की एक अच्छी रणनीति है अगर कोई दुश्मन आपको पीछा करता है। आप ट्रिगर खींच सकते हैं यदि आप एक स्थान पर खड़े हो, अपने प्रतिद्वंदी की ओर बढ़ रहे हों, या जब आप अपने बेस में पीछे हट रहे हों यदि दुश्मन सुई की दिशा में आगे बढ़ते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वह शॉट प्राप्त करता है और इसके कारण मर जाता है।
    टीम के किले 2 चरण 1 बुलेट 6 में मेडिक चलायें एक छवि
  • अपने टीम के साथी को ठीक करने के लिए मेडिकल पिस्तौल का उपयोग करें यह व्यावहारिक रूप से एक तथ्य है कि आपके सहकर्मियों ने उन्हें प्रभावी ढंग से और जल्दी से इलाज करने में सक्षम होने के लिए आपका सम्मान करेंगे
    स्टेप 1 बुलेट 8 में टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक प्ले नाम वाली छवि
  • सबसे बड़ा परिवर्तन है कि डॉक्टर के पास टीएफसी एक दूरी पर चंगा करने की उसकी क्षमता है। अब आप अपने साथी और आप के बीच एक स्थान की अनुमति दे सकते हैं, ताकि आप उन्हें ठीक कर सकें। आपको उपचार जारी रखने के लिए एक खिलाड़ी पर अपनी आंखों को रखने की जरूरत नहीं है - यही कारण है कि आपको एक तेज नज़र रखना चाहिए और शेष युद्धक्षेत्र देखना चाहिए। अन्य घायल खिलाड़ियों की तलाश करना हमेशा अच्छा होता है, और जासूस या द्रोही के लिए सतर्क रहना है।
    टीम के किले 2 चरण 1 बुलेट 9 में मेडिक चलायें एक छवि
  • चिकित्सा के अलावा, अपने मेडी गन 150% से एक खिलाड़ी की अधिकतम स्वास्थ्य बढ़ा सकते हैं। जब आप इसे इलाज बंद कर देते हैं तो यह सामान्य अधिकतम स्तर पर वापस आ जाएगा। आप बता सकते हैं कि किस तरह "ठीक अतिरिक्त" एक खिलाड़ी के आसपास के अपने स्वास्थ्य को पार बड़ा चमक सफेद चमक pulsating है, अधिक से अधिक overhealed आप प्राप्त हुआ है।
    टीम फोर्टले 2 चरण 1 बुलेट 10 में एक मेडिक प्ले नाम वाली छवि
  • अगर आप किसी साथी की हत्या कर रहे हैं तो आप को "असिस्ट किल" उपलब्धि मिलेगी।
    टीम फोर्टले 2 चरण 1 बुलेट 11 में एक मेडिक प्ले नाम वाली छवि
  • अपने ÜberCharge का उपयोग करें के लिए आप और आपके साथियों में से एक समय की एक छोटी अवधि के लिए अजेय हो जाते हैं। Sanes खिलाड़ियों के रूप में, आप देखेंगे कि आपके HUD (हेड-अप डिस्प्ले स्क्रीन है कि अपने खिलाड़ी में जानकारी प्रदर्शित करता है) के नीचे दाएं कोने में छोटा सा बार अकेले भरने के लिए शुरू कर देंगे देखेंगे। बार आपका सुपरचार्ज मीटर है जब यह 100% तक पहुंच जाता है, तो चिकित्सक घोषणा करेगा कि वह "चार्ज" है। ठीक क्लिक करके, आप सुपरचार्ज को सक्रिय कर सकेंगे यह कौशल व्यक्ति आप चंगा करने के लिए लक्ष्य कर रहे हैं अप करने के लिए 10 सेकंड के लिए पूरी तरह से अभेद्य हो जाता है कर देगा।
    स्टेप 1 बुलेट 12 में टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक चलायें
  • ध्यान रखें कि जब आप सुपरचर के प्रभाव में होते हैं तो न तो आप और न ही आपका साथी अंक प्राप्त कर सकते हैं। उसी तरह, वे दुश्मन के खुफिया (झंडा) को भी नहीं ले पाएंगे। हालांकि, वे अभी भी दुश्मन टीम को प्रति कैद हासिल करने के लिए एक अंक प्राप्त कर सकते हैं, जबकि आपके पास अभी भी सुपरचार्ज है
    स्टेप 1 बुलेट 13 में टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक प्ले करा वाला इमेज
  • एक घायल खिलाड़ी को ठीक करने पर आपका सुपरचर गेज तेजी से भर जाएगा। हालांकि, जब आप उस खिलाड़ी को अधिक-सेवन करते हैं जो पहले से 150% अधिकतम स्वास्थ्य का उपयोग करते हैं, तो यह अधिक धीरे धीरे भर जाता है यह डॉक्टरों को पूरी टीम की देखभाल करने के लिए पहल करने की अनुमति देता है, न केवल निकटतम भारी से जुड़े होने के बजाय
    टीम के किले 2 चरण 1 बुलेट 14 में चलायें एक मेडिकल शीर्षक वाली छवि
  • आस-पास के दुश्मन "मैं भरी हुई है!" घोषणा सुन सकता है आप इस भांजीमार संकेत को छिपाने के लिए है कि अपने विरोधियों को क्या उनके पास आता है के लिए तैयार नहीं हैं चाहते हैं, तो रोता है एक डॉक्टर से पूछ कर (या किसी अन्य आवाज़ आदेश निष्पादित करता है) जब मीटर 100% तक पहुँच, ऐसा करने से दायित्व घोषणा "शून्य होगा मैं भरी हुई हूँ! "
    टीम के किले 2 चरण 1 बुलेट 15 में चलायें एक मेडिकल शीर्षक वाली छवि
  • विधि 2

    चिकित्सा चलायें
    टीम के किले 2 चरण 2 में एक मेडिक प्ले नाम वाली छवि
    1
    दुश्मनों को मारने के बारे में बहुत चिंता मत करो चिकित्सक लगभग विशेष रूप से एक तरह का समर्थन खिलाड़ी है - इस कारण से, वह एक सैनिक या एक अन्य वर्ग के रूप में युद्ध में ज्यादा भागीदारी नहीं कर पाएगा। अन्य खिलाडियों को स्वस्थ रखने में आपको सहायता के लिए बहुत सारे अंक मिलेंगे, जबकि वे दुश्मनों को मार देंगे।
  • टीम का किले 2 चरण 3 में एक मेडिक प्ले नाम वाली छवि
    2
    अन्य डॉक्टरों को भी ठीक करने के लिए मत भूलना! यह एक मुद्दा है कि ज्यादातर डॉक्टर भूल जाते हैं कि वे सामने की रेखा पर कब हैं। चिकित्सकों ने समय के साथ उनके स्वास्थ्य को पुनर्जन्म किया, लेकिन लड़ाई के दौरान उपयोगी होने के लिए तेज़ पर्याप्त नहीं। अच्छे डॉक्टरों को एक दूसरे का ख्याल रखना चाहिए अगर आपको चोट लगी है, तो डॉक्टर को फोन करने से डरो मत क्योंकि बाकी खिलाड़ियों का होगा। "कॉमरेड्स से पहले सहकर्मी", लगभग हर समय इस बारे में सोचें। अपनी जिंदगी बचाने के लिए आपकी टीम के एक अन्य डॉक्टर के इलाज के दौरान आप अपने साथी का इलाज जारी रख सकते हैं और अपने सुपरचार्ज मीटर को ऊपर उठाना जारी रख सकते हैं।
  • टीम फोर्टले 2 चरण 1 बुलेट 10 में एक मेडिक प्ले नाम वाली छवि



    3
    अपनी प्राथमिकताओं को सेट करें कई खिलाड़ियों को एक स्वस्थ रहने के लिए उनका ध्यान रखने के सरल कार्य के लिए डॉक्टर से बुलाना पसंद है, भले ही उनका पूरा जीवन हो। हालांकि आपके और मुखबिर सहकर्मियों को अच्छी स्थिति में रखने के लिए अच्छा है, तो सुनिश्चित करें कि आप बाकी के रूप में भी जीवित रहते हैं।
  • Video: बंद कमरे में पति पत्नी ने किया ऐसा काम के सभी ही हैरान !

    4

    Video: कैसी भी खांसी हो जड़ से दूर कर देगा ये आसान घरेलू उपाय। Indian Home Remedy for Cough

    मेडिक की उपलब्धियों को पूरा करके चिकित्सकों के वैकल्पिक उपकरण अनलॉक करें चिकित्सकों की 36 उपलब्धियां विशेष रूप से उनकी कक्षा के लिए होती हैं जो तीन अनूठी वस्तुओं को अनलॉक कर सकती हैं।
  • 10 चिकित्सक की उपलब्धियों को प्राप्त करने के बाद ब्लूस्पॉगर ने सिरिंज गन को बदल दिया। प्रत्येक सुई जो दुश्मन को मारता है, डॉक्टर को 3 वीपी (जीवन अंक) में चंगा करेगा। इस हथियार का नुकसान यह है कि यह आपके स्वास्थ्य वसूली की दर को कम करेगा।
    टीम किले 2 में एक मेडिक चलायें शीर्षक छवि 5 बुलेट 1
  • क्रिट्ज़्रेग सुपरचार्ज को बदल देता है 16 डॉक्टर की उपलब्धियों को प्राप्त करने के बाद इसे अनलॉक किया गया है। भारित क्रिट्ज़क्रेग चिकित्सक को 10 सेकंड के लिए 100% की एक महत्वपूर्ण हिट दर देने की अनुमति देगा। इसके अलावा, यह हथियार मेडिकल पिस्तौल की तुलना में 25% अधिक तेज है - हालांकि, यह अभेद्यता प्रदान नहीं करता है। Kritzkrieg (Oktoberfest) के मजाक का प्रयोग करने से आपको 10 जीवन अंक मिलेंगे, लेकिन जब आप यह एनिमेटेड मजाक कर रहे हैं, तो आप हमले के प्रति असुरक्षित होंगे। जब आप अकेले हों और इसे करना चाहते हैं, तो उसे निष्पादित करें।
    टीम के किले 2 में एक मेडिक चलायें शीर्षक छवि 5 बुललेट 2
  • Übersaw की जगह Serrucho आप इसे 22 डॉक्टर की उपलब्धियों को अनलॉक करके प्राप्त कर सकते हैं Übersaw 20% serrucho की तुलना में धीमी (लगभग एक प्रति सेकंड हड़कंप मच गया), लेकिन चार्ज 25% गेज ÜberCharge मेडिकल जब भी aseste एक झटका सरगर्मी।
    स्टेप 5 बुललेट 3 टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक प्ले करा चित्र
  • ध्यान रखें कि आप किसी भी समय फिर से अपने मूल हथियारों का उपयोग कर सकते हैं, आपको केवल अपने चरित्र की लिस्टिंग (डिफ़ॉल्ट एम कुंजी दबाएं या टीएफ 2 मेनू के माध्यम से प्रवेश करें (यानी एस्केप दबाकर) का उपयोग करना होगा)। आप 4 पूर्वनिर्धारित हथियार सूचियों को भी संपादित कर सकते हैं, और केवल उस सूची को परिवर्तित कर सकते हैं जिसका प्रयोग आप स्थिति का वारंट करते समय करते हैं।
    टीम के किले 2 में एक मेडिक चलायें शीर्षक छवि 5 बुलेट 4
  • विधि 3

    फास्ट चिकित्सा चिकित्सक
    1
    दुश्मनों का पीछा करते समय अपने साथी की गति बढ़ाने के लिए ओवरडोज हथियार का उपयोग करें
  • 2
    एक खिलाड़ी को चंगा करने के लिए त्वरित-फिक्स का उपयोग करें और जल्दी से दूसरे पर जाएं
  • 3
    इस हथियार का उपयोग करते हुए मजाक उड़ाते समय अपने अस्तित्व और अपनी सारी टीम की गारंटी देने के लिए अम्पाटेटर (एम्प्टरेटर) का उपयोग करें
  • 4
    उन्नत विकल्प सक्रिय करें: "जब घायल हो जाते हैं, तो साथी डॉक्टर को स्वचालित रूप से फोन करेंगे।"
  • 5
    सुनिश्चित करें कि आप ओवरडोज का उपयोग करना बंद कर दें, जब कोई खिलाड़ी आपको अपने जीवन की गारंटी देने के लिए स्वतः कहता है।
  • Video: Guntata Hriday Hey (1974) - Ramesh Bhatkar - Ashalata - Marathi Stage Play

    6
    जल्दी हो जाओ
  • युक्तियाँ

    • चिकित्सकों को पता होना चाहिए, यहां तक ​​कि अन्य कक्षाओं के अलावा, जहां स्वास्थ्य किट प्रत्येक स्तर पर स्थित हैं उन्हें अपने लिए (और अच्छे कारण के साथ) रखने के लिए डरो मत।
    • केवल सबसे शक्तिशाली वर्गों के उपचार पर ध्यान केंद्रित नहीं करना याद रखें। अपनी पूरी टीम के अस्तित्व में सुधार के लिए अपने अन्य घायल कामरेडों को ठीक करने के लिए याद रखें
    • बहुत अच्छा! आप अपने सुपरचार्ज की गेज को भरने के लिए लंबे समय तक जीवित रहने में कामयाब रहे, लेकिन अब आप इसका उपयोग किसका करेंगे? यह पूरी तरह से स्थिति पर निर्भर करता है, लेकिन एक अच्छा सामान्य नियम यह है कि इन वर्णों में निम्न क्रम के अनुसार उपयोग करें: भारी, सैनिक, अर्ल्सिस्ट और डेममन सुपरचार्ज के लिए स्निपर, एक और डॉक्टर, एक्सप्लोरर और इंजीनियर शायद ही अच्छे मरीज़ हैं कभी भी जासूस में सुपरचार्ज का उपयोग न करें वे कमजोर हथियार है और जब तक वे एक दुश्मन जासूस के रूप में प्रच्छन्न कर रहे हैं, तुम सब उस के साथ कामयाब होने की अपनी पहचान को उजागर करेंगे।
    • इसके अलावा, यदि आपके पास संभावना है, तो आप शायद अपनी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों पर सुपरचार्ज का उपयोग करना चाहेंगे, जो शायद इसे बर्बाद करने के बजाय अपने पूर्ण प्रभाव का उपयोग करें। आम तौर पर (लेकिन हमेशा नहीं) ये खिलाड़ी उन लोग होंगे जो आपकी टीम के स्कोरबोर्ड के शीर्ष पर हैं
    • उन्नत मल्टीप्लेयर विकल्प में, पूरी टीम के लिए "स्वचालित रूप से डॉक्टर को कॉल करें" सक्रिय करें। यह विकल्प यह बताता है कि खिलाड़ियों को चिकित्सा की ज़रूरत है, भले ही उन्हें उन्हें तत्काल ज़रूरत न हो, फिर भी, चिकित्सा क्लिक सक्रिय हो जाती है, जिससे आपको हर समय माउस को पकड़ने के बजाय केवल एक क्लिक से उपचार शुरू करने की सुविधा मिलती है। प्रक्रिया।
    • अपने मीटर के 100% के साथ मरने के बजाय खुद को बचाने के लिए समय से पहले अपने सुपरचर्च का उपयोग करना बेहतर होता है यदि आपका स्वास्थ्य आपके मीटर के लाल क्षेत्र तक पहुंचने लगती है और चीजें गर्म हो जाती हैं, तो शायद यह ठीक एक अच्छा विचार है कि क्लिक करें और अपने निकटतम साथी की तलाश करें, इसके बदले एक वापसी की कोशिश करें और अपने आप को मौत के खतरे में डाल दें एक अधिभार के लिए पूर्ण मीटर
    • सुनिश्चित करें कि आप उन खिलाड़ियों पर ध्यान दें जो चिकित्सा सहायता का अनुरोध करते हैं। उसकी चिल्लाती "डॉक्टर!" या "डॉक्टर!" उन्हें आसानी से सुना जा सकता है, और छोटे लाल क्रॉस वाले गुब्बारे उनके सिर पर दिखाई देंगे। आपको चैट विंडो में दिखाई देने वाला संदेश भी दिखाई देगा।
    • कभी-कभी सुपरचार्ज को गुप्त हथियार के रूप में रखना बेहतर होता है - उदाहरण के लिए, ऐसी स्थिति में जहां आप आर्सोनीस्ट या भारी एक का अनुसरण करते हैं और अचानक आपके सामने चार शत्रु दिखाई देते हैं। वे बिना किसी समस्या के उन्हें मारने की उम्मीद करेंगे, क्योंकि अधिकांश समय वे अधिभार की उपस्थिति का इंतजार नहीं करते हैं। एक भारी या आर्सोनीस्ट में सुपरचार्ज का प्रयोग सेकंड में लड़ाई समाप्त हो जाएगा, और इस कार्रवाई के बाद कई बिंदुओं को पुरस्कार मिलेगा।
    • यदि आपके पास समूह में एक से अधिक आक्रामक खिलाड़ी हैं, तो संभव है कि आप अपने सुपरचार्ज के बीच के उद्देश्यों को बदल सकें, लेकिन ऐसा करने पर दंड किया जाएगा। यदि आप एक समय में एक से अधिक खिलाड़ी को सुपरचार्ज करते हैं तो आपका सुपरचार्ज बहुत तेज़ हो जाएगा। वैसे भी, कई खिलाड़ियों को कुछ क्षणों के लिए एक अजेय रूप में रखते हुए एक अच्छा बदमाशी की रणनीति है
    • याद रखें, एक डॉक्टर के रूप में, सबसे अच्छी बात यह है कि आप कोई इलाज कर सकते हैं। यह एक अच्छा तरीका है जो आपको खेल का एक विचार प्रदान करने की अनुमति देगा।
    • यदि आप किसी जासूस के आने की संभावना के बारे में पागल हैं, तो "जासूसों की जांच करें" का सबसे प्रभावी तरीका संदेहास्पद खिलाड़ियों के पास आना है। यदि आप खिलाड़ी के माध्यम से पारित कर सकते हैं, तो वह एक जासूस नहीं है और आपकी टीम से कोई है। अगर आप के माध्यम से नहीं मिल सकता है, तो वह जासूस है
    • अब जब मुखौटे जासूस खुद को छिपाने के लिए यादृच्छिक स्वास्थ्य प्राप्त करते हैं यदि आप देखते हैं कि एक साथी अधिक स्वास्थ्य में है, लेकिन न तो आप और न ही आपकी टीम के किसी अन्य चिकित्सक ने उसे ठीक किया है, तो यह बहुत संभावना है कि वह एक जासूस है
    • अपनी ढाल के पीछे रहो! यदि आप एक सैनिक या हेवी को ठीक कर रहे हैं, तो आमतौर पर एक अच्छा विचार है कि आप अपने मरीजों को अपने और किसी दुश्मन के बीच में फायरिंग कर रहे हैं, जब तक कि एक सुविधाजनक कोने नहीं है जहां वे छिपाएंगे। वे आपके द्वारा बेहतर रॉकेट और गोलियों को पकड़ कर सकते हैं, और इससे आपको अधिक शक्ति देने के लिए अपने सुपरचार्ज को लोड करने में मदद मिलेगी!

    चेतावनी

    • ध्यान दें कि ÜberCharged, मंच के कुछ खतरों के खिलाफ आप की रक्षा नहीं करता ट्रेन नक्शा ठीक है के रूप में, यह तुरंत किसी भी खिलाड़ी कुंडल मार डालते हैं।
    • छिपाने में दुश्मन जासूसों से सावधान रहें वे आपकी मेडिकल पिस्तौल से भी ठीक हो सकते हैं कई जासूस अपने आप को ठीक करने की कोशिश करेंगे या एक ऐसी परिस्थिति तैयार करेंगे जहां वे चिकित्सक से पूछते हैं कि वे पीठ पर आप को मार सकते हैं, इसलिए हमेशा सावधान रहें। सबसे ऊपर, सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप सुपरचार्ज देने जा रहे हैं वह वास्तव में आपकी टीम से कोई है!
    • डॉक्टर उच्च प्राथमिकता वाले लक्ष्य हैं, खासकर आगदीनोवादियों के लिए जैसे ही आप अन्य खिलाड़ियों को जल्दी से उनके चारों ओर की आग लगाने के लिए ठीक करने की कोशिश करते हैं, दुर्भाग्य से आप स्वयं को बचाने के लिए भी ऐसा नहीं कर पाएंगे।
    • सुपरचार्ज सक्रिय होने पर आपको न तो और न ही आपका लक्ष्य क्षतिग्रस्त किया जा सकता है, फिर भी आपको रॉकेट, लंपट बम या प्रहरी के विस्फोट से हिट किया जा सकता है। सावधान रहें और बिना किसी कारण के लिए अपने लक्ष्य से खुद को अलग करें।
    • अपने सुपरचार्ज का उपयोग करने के बाद, आप निश्चित रूप से अपनी सिरिंज बंदूक के साथ हर जगह शूटिंग करके या शायद यहां या वहां पर अपने देखा के साथ कुछ महिमा करने की कोशिश करेंगे। कृपया, ऐसा मत करो! आपकी टीम को निस्संदेह उस अवधि के दौरान चिकित्सा सहायता की आवश्यकता होगी जो आप के पुनरुत्थान और आक्रामक लाइनों तक पहुंचने के लिए इंतजार कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि पीछे की ओर पीछे हटना और अगले सुपरचार्ज के लिए अपना मीटर भरना शुरू कर दें, और लड़ाकू कक्षाओं को बाकी दुश्मनों के साथ फर्श को साफ करने का ध्यान रखना चाहिए
    • कई खिलाड़ी इस तरह कार्य करेंगे कि जैसे वे अजेय होते हैं, जब कोई चिकित्सक उन्हें उपचार कर रहा है, कुछ ऐसा होता है जो निश्चित मौत के लिए प्रेरित करेगा। किसी भी लड़ाई में सबसे आगे, डॉक्टर टीम के लिए एक बहुत ही मूल्यवान संपत्ति हैं - अधिक आत्मविश्वास से खिलाड़ियों को आप दूर स्थानों तक उनके साथ खींचने न दें। कभी-कभी यह आवश्यक हो जाता है कि एक अतिसंवेदनशील साथी को आपकी टीम को चिकित्सा सहायता को सुरक्षित रखने के लिए एक असामयिक मृत्यु हो और अगले सुपरचार्ज का इस्तेमाल करने के लिए मीटर पूरा करने में सक्षम हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com