ekterya.com

ड्यूटी ब्लैक ऑप्स के कॉल में लक्ष्य का उपयोग करने के बिना और बिना लक्ष्य को कैसे प्राप्त किया जाए

क्या आप पेशेवरों के रूप में तेजी से लक्ष्य करना सीखना चाहते हैं? क्या आप एक शॉट के साथ शॉट होने के थक गए हैं और खुद को बदला लेने का प्रयास करना चाहते हैं? इस गाइड का पालन करें और इससे पहले कि आप इसे महसूस कर सकें, आप एक शिक्षक की ओर इशारा करते रहेंगे!

चरणों

ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल के चरण 1 पर Get Good at Quick Scoping और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज
1

Video: 4X KILL KILLSTREAK | Call of Duty Black Ops 4 ( Blackout ) # 6

अपने समन्वय का अभ्यास करें तेजी से लक्ष्य समन्वय और मांसपेशी मेमोरी पर आधारित है। ध्यान देने योग्य अभ्यास और उस समय को समझना सीखें जब आपकी दृष्टि को सक्रिय करना होगा। अपने समन्वय के समय को कम करने के लिए फिर से और फिर से देखने के लिए सक्रिय और निष्क्रिय करें।
  • ड्यूटी ब्लैक ऑप्स कॉल 2 पर गेट गुड ऑफ़ क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज चरण 2
    2
    तेजी से लक्ष्य बनाने के लिए अपना सुधार प्रोफ़ाइल बनाएं जल्दी से स्कोर करने के लिए, खेल शुरू करने से पहले आपको कुछ विशिष्ट सामान और सुधारों की आवश्यकता होगी। अपने खेल शैली और वरीयताओं के आधार पर सुधार के इस उदाहरण की कोशिश करें और इसे फिर से सोचें:
  • हथियार: एल 96 ए 1 - यह तेजी से उत्कृष्टता के लक्ष्य के लिए स्नाइपर राइफल है।
  • सहायक उपकरण: विनियमित देखो या विस्तारित चार्जर्स बहुत से लोग कहते हैं कि जब आप तेजी से लक्ष्य बनाना चाहते हैं, तो विनियमित लेंस अधिक सटीक है, इसलिए इसका उपयोग करें और देखें कि यह कैसा लगता है। यदि आप आम दृष्टि से जल्दी से लक्ष्य कर सकते हैं, तो आपको पुनः लोड करने से पहले उपलब्ध शॉट्स की संख्या बढ़ाने के लिए विस्तारित चार्जर्स का उपयोग करें।
  • सुधार 1: भूत यह आपको दुश्मन यूएवी से छुपाता रहता है
  • सुधार 2: कठोर या स्थिर लक्ष्य कड़ी मेहनत से आपकी बुलेट्स कड़ी मेहनत में घुसना करने की अनुमति देता है, जिससे आप दीवारों के माध्यम से जाने वाले अधिक शॉट्स कर सकते हैं। स्थिर बढ़ जाती है अपने सटीकता निशानेबाजी, जबकि दिखता को सक्रिय नहीं, देख लेकिन तेजी से लक्षित करने के लिए अपनी क्षमता को प्रभावित नहीं के बिना शूट करने के लिए उपयोगी किया जा रहा है।
  • सुधार 3: मैराथन यह सुधार आपको लंबी अवधि के लिए स्प्रिंट की अनुमति देगा, जो लगातार चलने के बाद बहुत फायदेमंद है, आप लंबे समय तक जीवित रहेंगे।
  • ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल 3 पर गेट गुड एंड क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज
    3



    रोबोट के खिलाफ खेलते हैं कंप्यूटर नियंत्रित विरोधियों के खिलाफ खेलने के लिए कॉम्बैट ट्रेनिंग विकल्प का उपयोग करें। आसान कठिनाई का चयन करें ताकि वे आपको तुरंत मार न दें यह आपको अपने त्वरित लक्ष्य कौशल का अभ्यास करने के लिए कई चलती लक्ष्य देगा।
  • डॉट क्विक स्क्रॉपिंग एंड डॉट स्किपिंग ऑन ड्यूटी ब्लैक ऑप्स के चरण 4 पर गेट गुड शीर्षक वाला इमेज
    4
    शूटिंग करते समय स्थानांतरित न करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगातार शॉट्स के बीच स्थानांतरित करना पड़ता है, तो शूटिंग के दौरान आधा सेकंड को रोकना सुनिश्चित करें। इससे आंदोलन के कारण आपकी सटीकता में कमी नहीं आएगी। जैसे ही आप अपना शॉट बनाते हैं, फिर से आगे बढ़ना शुरू करें।
  • डॉट क्विक स्क्रिपिंग और नो स्कॉपिंग ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल पर गेट गुड शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    फिर से अभ्यास करें तेजी से लक्ष्य करना एक कौशल है जिसमें केवल आदत और मांसपेशी मेमोरी शामिल है आप इसे तुरन्त नहीं सीखेंगे, लेकिन निराश मत बनो। अभ्यास जारी रखें और आप अपमान को जल्दी से प्राप्त करना शुरू करेंगे
  • डॉट क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग ऑन ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल 6 पर गेट गुड शीर्षक वाला इमेज

    Video: ड्यूटी काले ऑप्स 4 के कॉल में लक्ष्य टिप्स!

    6
    लक्ष्य के बिना शूट करने के लिए समझें उद्देश्य के बिना शूटिंग का मतलब है कमर से शूटिंग, दृष्टि को सक्रिय करने के बिना। शॉट आपके ग्रिड के केंद्र के माध्यम से कभी भी सीधे नहीं होगा, लेकिन यह शंकु के अंदर बेतरतीब ढंग से होगा स्थिर उद्देश्य इस शंकु को छोटा करेगा, लेकिन यह यादृच्छिक रहेगा। लक्ष्य के बिना शूटिंग लगभग हमेशा शुद्ध भाग्य है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com