ekterya.com

कैसे ड्यूटी भूतों के कॉल में शिविर?

कैम्पिंग दुश्मनों को खत्म करने का एक प्रभावी तरीका हो सकता है, खासकर यदि आप सबसे कठिन सामना कर सकते हैं कैम्पिंग,, नक्शे पर एक विशेष जगह में धैर्यपूर्वक इंतजार कर का मतलब छिपा क्षेत्रों में विशेष रूप जबकि दुश्मन दृष्टिकोण को मारने के लिए पर्याप्त के लिए इंतज़ार कर।

चरणों

1
सही भत्तों या फायदे चुनें कैम्पिंग का मतलब बिना ट्रैक किए हत्या करना है उसने कहा, आप अपने खिलाड़ी को चुप फायदे के साथ एक प्रभावी कैंपर होने के लिए तैयार करना चाहिए। डेरा डाले जाने के लिए ये सबसे प्रभावी फायदे हैं:
  • ग्रिड बंद (रडार बंद) यह लाभ आपको दुश्मन एसएटी- COM के लिए अदृश्य बना देता है यह आपके स्थान को छिपाने के बावजूद दुश्मन एसएटी-कॉम (जो कि रडार पर आपके स्थान को प्रकट करना चाहिए) को लॉन्च करता है
ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 1 बुलेट 1
  • एक अन्य महत्वपूर्ण लाभ भूत (भूत) है जो आपके नाम को हटा देता है जब दुश्मन की दृष्टि आपके पास हो जाती है
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 1 बुलेट 2
  • एक अज्ञात दुश्मन को मारने के बाद अपने स्थान मानचित्र पर स्वतः प्रदर्शित हो जाएगा। लेकिन अगर आपके पास टेकडाउन लाभ (निस्संदेह) है तो विरोध टीम के मिनी मानचित्र में मृत दुश्मनों का स्थान नहीं होगा।
    कैंप में कॉल ड्यूटी भूत का कॉलम चरण 1 बुलेट 3
  • 2
    एक उचित वर्ग चुनें। कैम्पिंग आमतौर पर snipers से जुड़ा हुआ है यह बहुत ही उपयुक्त है क्योंकि snipers दूर से चुपके हत्यारों के लिए जाना जाता है। लेकिन कैसे चुपके हत्यारों "निंजा" के बारे में? वे कम दूरी पर काम करते हैं और शिविर भी प्रभावी ढंग से मार सकते हैं।
  • आप स्नाइपर वर्ग गुढ़ उल्लेख किया है ताकि आप मानचित्र पर छिपा रहते हुए कई दुश्मनों को मार सकता फायदे लैस करने के लिए सुनिश्चित करें चुनते हैं तो।
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
  • "निंजा" कैम्पर्स को सलाह दी जाती है कि वे गति और चुपके फायदे के संयोजन का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आप और अधिक गति के लिए स्टॉकर (स्टॉकर) और चपलता (चपलता) के साथ सुसज्जित कर रहे हैं और ग्रिड (रडार) और मृत चुप्पी (मूक) बंद अधिक गुढ़ होने के लिए सुनिश्चित करें।
    कैप्चर ऑफ़ ड्यूटी डूटी भुस्ट चरण 2 बुलेट 2 नामक छवि
  • 3
    अपने आदर्श स्थान खोजें कॉड भूत में अधिकांश मानचित्रों में मलबे और ढह गई संरचनाएं हैं। अपने "आदर्श स्थान" को खोजने के लिए इन भूमि का लाभ उठाएं, जहां आप दुश्मन से छिपा सकते हैं और जब वह दृष्टि में होता है तब उसे गोली मार सकता है।
  • शिविर का एक प्रभावी तरीका छाया में छिपाना है सामान्य तौर पर यह संरचनाओं के अन्दर अंधेरे कोनों में किया जा सकता है। एक बार दुश्मन आपके पक्ष से गुजरता है, आप वापस जा सकते हैं और उसे मार सकते हैं।
    ड्यूटी भूत के कॉल में कैंप नाम वाली छवि चरण 3 बुलेट 1
  • उच्च स्थान पर जाएं, खासकर यदि आप स्निपर हैं आपके ऊपर से लाभ का एक अच्छा मुद्दा होगा क्योंकि इस तरह के एक व्यापक दर्शन के साथ आप फर्श पर चल रहे दुश्मनों को लक्षित कर सकते हैं।
    कैंप में ड्यूटी भूत के कॉल नाम वाली छवि चरण 3 बुलेट 2
  • नक्शे के साथ खुद को परिचित करने के बाद, आप दुश्मन के मार्ग बिंदुओं को देखेंगे। यदि आप उन मार्ग बिंदुओं को जानते हैं तो आप शिविर में सक्षम होंगे। बस एक चौराह पर शिविर और पहले से न सोते हुए दुश्मनों के पास जाने के लिए प्रतीक्षा करें

    Video: जेटमैन की हवाई जहाज से रेस




    कैद में कॉल ड्यूटी भूत का कॉलम शीर्षक 3 बुलेट 3
  • 4
    सही हथियार चुनें शिविर में कुछ बदलाव होने के नाते यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आपने किस प्रकार के शिविर का चयन किया है, यह किस हथियार का सबसे अच्छा है।
  • स्नाइपरों के लिए, स्पष्ट रूप से सबसे अच्छी बात दृष्टि के साथ एक राइफल है। एल 111 एक अच्छा विकल्प है क्योंकि यह दूरी के आधार पर एक शॉट में मार सकता है।
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 4 बुलेट 1
  • शिविरों के लिए, जो स्निपर नहीं हैं, यदि वे चुस्त हैं तो वे बंदगनों का तुरंत इस्तेमाल कर सकते हैं। मुकाबले के क्षेत्र में उनकी गति और चपलता को सुधारने के लिए सबसे अनुभवी उपयोग केवल एक बंदूक या एक ब्लेड है।
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 4 बुलेट 2
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    5
    सामरिक और घातक टूल का उपयोग करें जब आप डेरा डाले हुए रहते हैं तो स्थिर रहें इसका मतलब है कि ज्यादातर समय आप अभी भी बैठते हैं, धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करते हैं ताकि दुश्मन के पास आप के पास हो सकें। आप हमलों और अवांछित खतरों से बचाने के लिए घातक और सामरिक उपकरण का उपयोग कर सकते हैं
  • I.E.D. यह घातक उपकरण का एक प्रकार है कि अंतर यह है कि कुछ भी (जैसे सी 4 के रूप में) करने के लिए लाठी के साथ पिछले सीओडी खेल से क्लेमार खानों की तरह काम करता है, और दुश्मन के साथ संपर्क पर विस्फोट है। इस तरह आप अपने आप को बचा सकते हैं, जबकि आप किसी अन्य दिशा में ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 5 बुलेट 1
  • ट्रॉफी सिस्टम (ट्रॉफी सिस्टम) एक प्रकार का सामरिक उपकरण है जो आपको ग्रेनेड और अन्य धमाके से बचाता है। यह तुरन्त आत्म दुर्घटना से पहले पहले दो दुश्मन प्रोजेक्टाइल को नष्ट कर देता है।
  • Video: हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि उजड़ गया सुहाग, गायब पति की मिली लाश!

    6
    हत्या की योजना उत्तराधिकारी जब आप डेरा डाले हुए हैं, तो शायद कई दुश्मनों को मार डालें इस बात को ध्यान में रखते हुए, आप अपने शिविर के लाभ के लिए जिन खूनों का इस्तेमाल करना चाहते हैं, उनके लिए आप पुरस्कार की योजना बना पाएंगे।
  • अपने परिधीय दृष्टि के बाहर दुश्मनों से आपको बचाने में संरक्षक कुत्ते अत्यधिक प्रभावी हैं। कुत्ते ने पास के दुश्मनों पर हमला किया (यहां तक ​​कि जो छिपा रहे हैं या डेरा डाले हुए हैं)
    ड्यूटी भूत के कॉल में कैंप नाम की छवि चरण 6 बुलेट 1
  • आईएमएस और साथ ही आई ई डी के, अचानक हमलों से आपको बचाने के लिए आपके पीछे रखा जा सकता है। आई ई डी डी के विपरीत, एक आईएमएस आप दुश्मन को कई बार मार सकते हैं जब तक कि वे इसे नष्ट नहीं करते।
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 6 बुलेट 2
  • ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    मारो और चालें यद्यपि आप तकनीकी रूप से मानचित्र पर अदृश्य हैं, हर बार जब आप एक दुश्मन को मारते हैं, तब भी आप रडार पर दिखाई देंगे। यद्यपि शिविर में एक स्थान पर रहना शामिल है, शॉट्स की उत्पत्ति के बारे में दुश्मनों को भ्रमित करने के लिए समय-समय पर कदम उठाना सुनिश्चित करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com