ekterya.com

पशु जाम में हीरे कैसे प्राप्त करें

पशु जाम एक आभासी दुनिया है जो नेशनल ज्योग्राफिक की मदद से बच्चों को प्राकृतिक दुनिया के बारे में जानने में मदद करता है। जमैका की ऑनलाइन दुनिया में, आप जानवरों, डिजाइन घरों में बदलाव कर सकते हैं, दलों को पकड़ सकते हैं, खेल खेल सकते हैं और दोस्तों के साथ जुड़ सकते हैं। जैसा कि आप संवाद और बातचीत करते हैं, आप जानवरों, पारिस्थितिकी प्रणालियों और संरक्षण के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी सीखेंगे। रत्न और हीरे पशु जाम की विश्व मुद्रा का हिस्सा हैं और कई तरीके हैं जिसमें आप अधिक हीरे प्राप्त कर सकते हैं, जैसे प्रचारक कोड का दावा करना, खेल खेलना, और चुनौतियों और अभियानों का हिस्सा होना। खेल के भीतर पालतू जानवर, कवच और जानवरों की खरीद करने के लिए हीरे का इस्तेमाल किया जा सकता है।

चरणों

भाग 1
मुक्त हीरे प्राप्त करें

एनिमल जाम चरण 1 पर डायमंड्स का शीर्षक चित्र
1
प्रचार कोड का उपयोग करें पशु जाम अक्सर प्रचारक कोड जारी करता है जिनका इस्तेमाल हीरे, जवाहरात या अन्य शांत उपहारों के विनिमय के लिए किया जा सकता है। जब आप अपने एनिमल जाम खाते में साइन इन करते हैं, तो मेरे पास एक कोड दर्ज करें और उसे दर्ज करें आप सीधे एनिमल जाम पेज पर जा सकते हैं कोड रिडीम करें. कोड हर समय बदलते हैं और पशु जाम कुछ कुछ हफ्तों को रिलीज़ करता है। हाल ही के कोड ढूंढने के लिए, जैसे साइटों को दर्ज करने का प्रयास करें:
  • एनिम जाम चरण 2 पर डायमंड्स का शीर्षक चित्र

    Video: लिटिल वन पशु बच्चों के खेल | Toddlers के लिए पशु मज़ा डॉक्टर खेलों की देखभाल करेंnullnull

    2
    सदस्यता प्राप्त करने के लिए साइन अप करें पशु जाम के सदस्यों को सदस्य होने के लिए एक हफ्ते हीरा मिलता है! एक सदस्य बनने के लिए, आपके पास भुगतान खाता होना चाहिए, इस बारे में अपने माता-पिता से बात करना सुनिश्चित करें।
  • सप्ताह में एक बार, एक बॉक्स दिखाई देगा, जब आप अपने खाते में साइन इन करते हैं जो सदस्यों के लिए उपहार कहते हैं, ए हीरा डायमंड को पाने के लिए बस ठीक पर क्लिक करें।
  • पशु जाम चरण 3 पर डायमंड्स का शीर्षक चित्र
    3
    दैनिक रूले में जीतें जब यह दिखाई देता है, तो रूले पर हीरे, रत्न या उपहार जीतने का विकल्प प्राप्त करने के लिए क्लिक करें अपने बोनस को बढ़ाने के लिए लॉग इन करना सुनिश्चित करें
  • Video: तेजाजी अलगोजा ढोलकी जबरदस्त डांस डांसर ओम प्रकाश चौधरी 7 तारी ग्राम बावड़ी का बालाजी 2018

    एनिमल जाम चरण 4 पर दी डायमंड्स का शीर्षक चित्र
    4



    यह एक डायमंड चैलेंज का हिस्सा है हर कुछ सप्ताह, एनिमल जाम आपके लिए भाग लेने के लिए नई चुनौतियां जारी करता है। आम तौर पर प्रति चुनौती के कई विजेता होते हैं और आप अक्सर लगभग पांच हीरे जीत सकते हैं। डायमंड चुनौतियां इस पृष्ठ पर प्रकाशित की गई हैं पशु जाम ब्लॉग, और अक्सर आपको अपने जानवर या ब्याज की चीजों की फ़ोटो (केंद्रीय जैमर के माध्यम से) लेना शामिल होता है
  • डायमंड चुनौतियों पर काम भेजने के लिए, इसे अपने कंप्यूटर पर .jpg या .jpg फ़ाइल के रूप में सहेजें। सेंट्रल जैमर पर जाएं और अपना काम सबमिट करें पर क्लिक करें। फिर प्रस्तुति को खोजने और अपलोड करने के लिए प्लस चिह्न पर क्लिक करें। सबमिट करने पर सबमिट करने के लिए मत भूलें
  • भाग 2
    खरीद से हीरे प्राप्त करें

    पशु जाम चरण 5 पर डायमंड्स का शीर्षक चित्र
    1
    सशुल्क सदस्य के रूप में प्रवेश करें सदस्यता के साथ एक हफ्ते में हीरा पाने के अलावा, इसे खरीदने में तत्काल मणि बोनस भी शामिल होता है। हमेशा कोई भी खरीदारी करने से पहले अपने माता-पिता से बात करें सदस्यता के विभिन्न स्तरों में विभिन्न अतिरिक्त लाभ शामिल हैं जिनमें शामिल हैं:
    • 3 महीने की सदस्यता 10 हीरे देगी
    • एक 6 महीने की सदस्यता 25 हीरे देगी।
    • एक 1 साल की सदस्यता 60 हीरे देगी।
  • एनिमल जाम चरण 6 पर डायमंड्स का शीर्षक चित्र
    2
    उपहार कार्ड प्राप्त करें पशु जाम उपहार कार्ड हीरे के साथ आते हैं, इसलिए यदि कोई आपको एक देता है, तो आपको मुफ्त हीरे मिलेंगी।
  • एनिमल जाम चरण 7 पर डायमंड्स का शीर्षक चित्र
    3
    हीरे खरीदें यदि आपके पास पर्याप्त हिरा नहीं है जो आप चाहते हैं और आपके पास खेल, प्रतियोगिताओं और साप्ताहिक देनदारियों के माध्यम से प्राप्त करने के लिए समय नहीं है, तो आप उन्हें सीधे पशु जाम आपूर्तिकर्ताओं से खरीद सकते हैं।
  • हीरे 5, 10 और 25 के पैक में आती हैं।
  • हमेशा ऑनलाइन खरीदारी करने से पहले अपने माता-पिता या अभिभावक से सलाह लेना याद रखें
  • हीरे को दैनिक प्राप्त करें

    1. जैसा कि पहले कहा गया है, पशु जाम में सदस्यता खरीदें। इस तरह आप बहुतायत में अधिक संभावनाएं और हीरे वाले एक सदस्य के रूप में दैनिक रूले तक पहुंचेंगे!
    2. दैनिक रूले तक पहुंच पाने के लिए आपके पास सदस्यता होना चाहिए और हीरे पाने का एक धीमा तरीका है, आपको पूरे दिन भी इंतजार करना होगा। कभी-कभी, हीरे प्राप्त करने के लिए कोड होते हैं, जैसे पुराने कोड, बारह यह आपको एक हीरा देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com