ekterya.com

सैन्य वर्दी के कानूनों को कैसे समझें

सैन्य वर्दी सशस्त्र बलों द्वारा जारी किए जाते हैं। ड्यूटी पर वर्दी पहने के अलावा, सशस्त्र बलों के सदस्य वर्दी पहनते हैं जब वे नहीं हैं। सख्त कानून हैं जो कि सैन्य वर्दी की पोशाक की स्वीकार्यता को निर्धारित करते हैं जो कर्मियों द्वारा पहने जाते हैं जो ड्यूटी पर नहीं हैं ये कानून सेवा वर्दी और पोशाक वर्दी दोनों के लिए काम करते हैं। सैन्य वर्दी के कानूनों को समझने के लिए इन सुझावों का उपयोग करें।

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म कानून कदम 1
1
सशस्त्र बलों की अपनी शाखा से केवल अपनी वर्दी प्राप्त करें एक समान या वर्दी के किसी भी हिस्से को पहनना अवैध है जो कि सशस्त्र बलों की शाखा से संबंधित नहीं है जो आप सेवा करते हैं। उदाहरण के लिए, एक नौसेना के दिग्गज सेना की वर्दी पहन नहीं सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक सैन्य सैन्य नियमों का पता लगाएं चरण 2
    2
    एक वर्दी के केवल विशिष्ट भागों को पहनें, जब आप पूर्ण वर्दी पहने हुए हैं। उदाहरण के लिए, हरी टोपी को वर्दी का एक विशिष्ट हिस्सा माना जा सकता है और तब तक पहना नहीं चाहिए जब तक आप पूर्ण वर्दी नहीं पहनते।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म लॉज़ चरण 3
    3
    प्रत्येक पदक पेश करते हैं जो आपने ड्रेस वर्दी में ही जीता है।
  • 4
    यदि आप सम्मानपूर्वक छुट्टी दे दी गई हो तो केवल अपनी एक वर्दी पहनें अन्य सभी वर्दी और वर्दी के कुछ हिस्सों सशस्त्र बलों की संपत्ति रहेगी। आप अपने घर पर लौटने के लिए वर्दी का इस्तेमाल कर सकते हैं आपको डिस्चार्ज किए जाने के बाद तीन महीने होने के बाद वर्दी पहनना बंद करना होगा।
  • सभी वर्दी और वर्दी भागों पर हाथ अगर आप अपमान के साथ छुट्टी दे दी है। सशस्त्र बलों आपके लिए अपने घर लौटने के लिए नागरिक कपड़े प्रदान करेंगी।
  • छवि शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म कानून कदम 5
    5
    जब आप एक सेवानिवृत्त अधिकारी हो तो अपनी सेवानिवृत्त डिग्री दिखाएं। आप किसी भी समय वर्दी पहन सकते हैं यदि आपको अपनी सेवानिवृत्ति के बाद पदोन्नति के लिए नामित किया गया है, तो आप उच्चतम श्रेणी पहन सकते हैं।
  • Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    छवि शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म कानून कदम 6



    6
    आप वर्दी पहन सकते हैं यदि आप ड्यूटी पर नहीं हैं या यदि आप राष्ट्रपति आधिकारिक नहीं हैं, तो राष्ट्रपति के नियमों के अनुसार अनुमति दें। यदि आपको संदेह है तो सशस्त्र बलों की अपनी शाखा से जांच लें उदाहरण के लिए, सरकार द्वारा प्रायोजित एक परेड या गतिविधि में सेवानिवृत्त सैन्य कर्मियों की उपस्थिति की आवश्यकता हो सकती है। आप इन परिस्थितियों में केवल वर्दी पहन सकते हैं यदि आपने युद्ध के समय में सम्मानपूर्वक सेवा की थी। यदि हां, तो युद्घ के दौरान उच्चतम स्तर की वर्दी पहन लीजिए।
  • छवि शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म कानून चरण 7
    7
    आप थिएटर, टेलीविज़न या सिनेमा में सशस्त्र बलों के एक सदस्य की भूमिका निभा सकते हैं जो उत्पादन आपको प्रदान करता है। सशस्त्र बलों द्वारा जारी किए गए किसी भी वर्दी को न देखें। (मूल रूप से, कार्रवाई सशस्त्र बलों को बदनाम नहीं करती है, हालांकि, 1 99 7 में स्काच वी। यूएस केस में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा इस शर्त को असंवैधानिक रूप से निर्धारित किया गया था)।
  • छवि शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म कानून चरण 8
    8
    एक पोशाक के साथ एक सैन्य प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में भाग लेते हैं जो संस्थान उपयुक्त समझता है यह सशस्त्र बलों की एक समानता या हो सकती है।
  • केवल एक वर्दी पहनकर सैन्य पाठ्यक्रमों के लिए शिक्षण कार्यों को पूरा करें यदि आपके पास एक विशिष्ट बैज है जो यह दर्शाता है कि यह सशस्त्र बलों की एक सेवा वर्दी नहीं है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म कानून चरण 9
    9
    दिग्गजों मामलों के विभाग की सुविधा में वर्दी नियमों का पालन करें। वर्दी पहनें सशस्त्र बलों की अपनी शाखा द्वारा स्थापित जब आप दिग्गजों मामलों के एक दिग्गज के घर में रह रहे हैं या एक अधिकारी के समान हैं सशस्त्र बलों की उपयुक्त शाखा से परामर्श करें, अगर आपको संदेह हो।
  • Video: General Agreement on Tariffs and Trade (GATT) and North American Free Trade Agreement (NAFTA)

    छवि शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म कानून चरण 10
    10
    अगर आप वायु सेना विद्यालय से स्नातक हैं, तो केवल आपके द्वारा जीते हुए विमानन पदक का उपयोग करें। यदि आप एक विदेशी देश के नागरिक हैं, तो आप ये पदक पहन सकते हैं, लेकिन आप संयुक्त राज्य वायु सेना की वर्दी के किसी अन्य भाग को नहीं पहन सकते।
  • छवि शीर्षक शीर्षक सैन्य यूनिफॉर्म कानून कदम 11
    11
    वर्दी में धार्मिक कपड़ों को पहनने से बचें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com