ekterya.com

स्कूल की वर्दी के साथ लोलिता कैसे बनें

एक स्कूल में जा रहे एक नियम के रूप में वर्दी पहने हुए एक दर्द हो सकता है, खासकर जब आप व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति के बारे में सोचते हैं लेकिन एक स्कूल वर्दी आपको दबाना न दें - यह वास्तव में स्थिति का फायदा उठाने के लिए लोलीटास का कारण बनता है!

चरणों

एक स्कूल वर्दी चरण 1 में बी लोलिता के शीर्षक वाला चित्र
1
निजी स्वच्छता की प्रथा की आदतों में रखिए जब आप लोलिता हो, तो आप दुनिया के प्रत्येक लोलिता का प्रतिनिधित्व करेंगे - इसलिए उन लोगों पर अच्छी छाप छोड़ना याद रखें जो इस प्रवृत्ति से परिचित नहीं हैं!
  • नियमित रूप से स्नान करें साबुन का इस्तेमाल करना और अपने चेहरे की त्वचा की देखभाल के लिए उत्पादों की खरीद में निवेश करना याद रखें, जैसे कि एक्फ्क्वाइंट्स, दैनिक क्लीनर्स और मॉइस्चराइजिंग तेलों के बिना एक साफ त्वचा सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आपके पास होनी चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपके पास ऐसा नहीं है, उपर्युक्त दिनचर्या में प्रवेश आपको इसे प्राप्त करने के लिए सही रास्ते पर ले जाएगा!
  • अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें - सोने से पहले और उठने के बाद। अधिमानतः, ब्लीच के साथ टूथपेस्ट का उपयोग मोती मुस्कान प्राप्त करने के लिए करें! अपनी जीभ को धीरे से साफ करने के लिए मत भूलना ऐसा करने से बैक्टीरिया खराब हो जाता है जिससे बुरा सांस आती है!
  • अपने नाखूनों को गंदगी से मुक्त रखें और उन्हें समान रूप से काट लें यदि आपने अपने नाखूनों पर नेल पॉलिश डालना चुना है, तो सुनिश्चित करें कि आप जिस रंग का उपयोग करते हैं वह स्कूल वर्दी के रंग से मेल खाता है। बस की तरह बोल्ड रंगों पर डाल दिया काले और लाल अगर आप गॉथिक लोलिता की शैली की तलाश कर रहे हैं लाइट रंग और बेबी गुलाबी एक मिठाई लोलिता बनने के लिए एकदम सही विकल्प हैं, इसलिए आपके हाथ बहुत नाजुक दिखेंगे।
  • बाल एक बहुत महत्वपूर्ण मुद्दा है जिसे आपको ध्यान में रखना चाहिए। इसे गुनगुने जल के साथ या ठंडे पानी से धोने के लिए सुनिश्चित करें कि खोपड़ी को सुखाने या बहुत चिकनाई से रोकने के लिए अपने बाल के प्रकार के अनुसार शैम्पू और मरम्मत करनेवाले को लागू करें, लेकिन केवल उन मीठे सुगंधों का उपयोग करें। वे हमेशा सर्वश्रेष्ठ होते हैं!
  • एक स्कूल वर्दी चरण 2 में बी लोलिता के शीर्षक वाला चित्र
    2
    टेंडर डेस्क आइटम खरीदें एक पिस्तौलदान में जो कुछ भी आप पाते हैं वह डेस्क आइटम है मानो या न मानो, एक व्यक्ति के कारतूस बेल्ट की सामग्री आपको इसके बारे में बहुत कुछ बताती है।
  • अपनी चीजों को साफ और साफ रखें यदि आपके पिस्तौलदान में डिवीजन हैं, उनका उपयोग करें. आप की तरह चीजों के लिए सबसे छोटा एक का उपयोग करना चाहिए कलम, पेंसिल और मसौदा - जबकि एक बड़ा चीजों की तरह बड़े चीजों के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए कैलकुलेटर या नियम
  • यदि आपका पिस्तौलदान छोटा या डिवीजन नहीं है, तो आप सब कुछ एक साथ मिल कर सकते हैं, जब तक आप पेंसिल के ढक्कन को रखकर और एक बिन में पेंसिल लेते हैं, न कि आपके पिस्तौलदान में। सुविधा के लिए, एक हेलिकॉप्टर खरीदने के लिए बेहतर है, जिसमें एक कंटेनर शामिल है। चिप्स कंटेनर के अंदर गिर सकती है और आसानी से खाली हो सकती है जब यह पूर्ण हो।
  • अच्छा डेस्कटॉप आइटम इसमें शामिल हो सकते हैं, हालांकि यह एक दायित्व नहीं है, जापानी ड्रॉइंग से कोई भी वर्ण (जैसे हैलो किट्टी, गुंबद और Rilakkuma)। सबसे खूबसूरत ड्राफ्ट वे हैं जिनके पास पशु या खाद्य रूप हैं!
  • एक स्कूल वर्दी चरण 3 में बी लोलिता का शीर्षक चित्र
    3
    एक बैग खरीदें यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है! बैकपैक मैसेंजर बैग या एक कंधे पर लटका रहे हैं, क्योंकि ज्यादातर युवा बच्चों को एक स्कूल में पहनते हैं। बैकपैक आराम के मामले में भी सबसे अच्छा विकल्प हैं और जापान में वयस्कों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। यदि आप बैकपैक्स के प्रशंसक नहीं हैं, तो कुछ भी ठीक हो जाएगा!
  • अपने बैग को सजाने पर बेझिझक महसूस करें ब्रोकेस या खूबसूरत गुड़िया, बटन जोड़ें, आकर्षक पैच प्राप्त करें। अपने पिस्तौलदान की तरह, आपका बैग भी आपके व्यक्तित्व के बारे में लोगों को बताएगा!
  • एक स्कूल वर्दी चरण 4 में बी लोलिता का शीर्षक चित्र
    4
    अच्छे स्वाद के साथ अपनी वर्दी रखें यदि आप की शैली को ध्यान में रखते थे "सेक्सी स्कूटर", एक लोलिता की शैली निश्चित रूप से आपके लिए नहीं है! क्योंकि 1800 के दशक के विक्टोरियन और रोकोको युग के फैशन दृष्टिकोण के आधार पर, लोलिटस के अलमारियाँ सुरुचिपूर्ण और मामूली हैं
  • स्कर्ट पहनें या अपनी वर्दी के सम्मानित हद तक पहनें- घुटनों पर या उससे ऊपर ठीक हो जाएगा।
  • टखनों पर मोज़े से बचें! घुटनों पर या उन पर एक अच्छा उपाय है यदि यह रंग है, तो यह आपके वर्दी के लिए उपयुक्त रंग पर निर्भर करेगा सफेद एक लोलिता के मोज़ों में एक आम रंग है, लेकिन काले रंग की पतली है और आपकी वर्दी को थोड़ा और जापानी शैली बनाता है सब कुछ आपके ड्रेस कोड, आपके आराम और व्यक्तिगत शैली पर आधारित होना चाहिए!
  • मैरी जेनस जूते सबसे सामान्य हैं - ये आराध्य, पुरानी हैं और एक लोलिता का सार है काले जूते की कोई जोड़ी ठीक हो जाएगी, जब तक एड़ी कम से कम हो। फ्लैट तलवों से बचने का एक अच्छा विकल्प होगा रेखा को पार करने के लिए और आराम से चलना
  • एक स्कूल वर्दी चरण 5 में बी लोलिता का शीर्षक चित्र



    5
    अपने आप को बनाओ यदि आपको ऐसा करने की अनुमति है, तो इसे करें आप अपने लोलिता देखो को बेहतर बनाने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। आंसू नलिकाओं के चारों ओर सफेद आंखों के झंडे रखो। अपने लेस्ड को कर्ल करें और उन्हें कुछ काजल पास करें ताकि उन्हें गहरा कर सकें।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 6 में बी लोलिता के शीर्षक वाला चित्र
    6
    सभी रंगों का एक बाल, सभी ऊंचाइयों, बनावट और शैलियों के बहुत अच्छे लग सकते हैं लेकिन लोलिता की केशविन्यास अधिकतर सीधे या लहराती हैं- लोहे या बाल रोलर्स का इस्तेमाल करना। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने बालों को लेसेर करना चाहिए एक लोलिता के रूप में वर्गीकृत! अपने प्राकृतिक रूप में बालों का इस्तेमाल करना महान है
  • पिगेट्स हैं आराध्य यदि आपके बाल लंबे समय तक उन्हें बनाने के लिए पर्याप्त है! खासकर यदि आपके पास किसी भी तरह का फेंडी है पिगल्स उच्च अनुकूल हैं, लेकिन वे भी बहुत अच्छे हैं
  • रिबन, धनुष और सिर के साथ अपने बाल पूरक! यदि आप लंबे बाल पहनने के एक प्रशंसक हैं, प्रत्येक दिन एक अलग धनुष लोगों को चौकस और अपने बालों का आनंद ले रहेगा!
  • गॉथिक लोलिता की उपस्थिति के लिए, आप एक पहन सकते हैं पीछे की तरफ (या, प्रकार का चिढ़ा बाल) अपने बालों में एक avant-garde छवि है
  • एक स्कूल वर्दी चरण 7 में बी लोलिता के शीर्षक वाला चित्र
    7
    सुराग दोपहर के भोजन के लिए बेंतो बेनेटो एक बॉक्स में एक जापानी भोजन है। यह आमतौर पर उबले हुए चावल और कई अतिरिक्त वाले होते हैं। बेनेटो बॉक्स उन दुकानों में प्राप्त किए जा सकते हैं जहां वे जापानी उत्पाद बेचते हैं या आप उन्हें वेब पर भी प्राप्त कर सकते हैं। यह आवश्यक नहीं है कि आप आधिकारिक `कजा बेंटो` से बेंटो खाएं, यह केवल भोजन के लिए एक प्रामाणिक स्पर्श को जोड़ता है। किसी भी निष्फल कंटेनर भी ऐसा करेंगे!
  • ताजा पकाया चावल बेहतर है। एक बार धमाकेदार होने के बाद, इसे कटोरे के अंदर डालकर कुछ मिनटों के लिए शांत कर दें।
  • कुछ पक्ष व्यंजन तैयार करें (जैसे उबले हुए सब्जियां, Teriyaki चिकन या जो भी आप की तरह!) या गर्म बचा एक बार फिर, उन्हें ठंडा करने और उनकी सेवा करने के लिए प्रतीक्षा करें ध्यान से एक कंटेनर के अंदर। किसी भी भोजन या नाशयोग्य तरल पदार्थ से बचने की कोशिश करें. व्यवस्थित करें एक जानवर या कुछ चरित्र के आकार के साथ Bento बहुत प्यारा लगेगा! समुद्री शैवाल के टुकड़े बड़े हैं और आँखों के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है
  • खाना चीनी काँटा के साथ बेंटो एक कांटा के साथ ऐसा करने से ज्यादा मज़ा है। प्रयास करें!
  • एक स्कूल वर्दी चरण 8 में बी लोलिता का शीर्षक चित्र
    8
    एक पेटी सुंदर और व्यावहारिक रूप से अदृश्य होगा।
  • युक्तियाँ

    • मत भूलो कि तुम कौन हो! आप एक मूल के रूप में पैदा हुए थे, एक प्रति के रूप में मरना नहीं है। `
    • जब आप तैयार करते हैं बेनेटो, पकाने के लिए पेपर कप में सॉस के साथ तैयार व्यंजन डालना अच्छा है।
    • हाथ पर अपने स्कूल वर्दी के नियमों की एक प्रति रखें। कुछ नाटकीय काम करने का निर्णय लेने से पहले इसे पूरी तरह से पढ़ें, जो मुसीबत में आपको मिल सकता है। यदि आपके पास है कोई भी प्रश्न, एक परामर्शदाता या किसी अन्य व्यक्ति से पूछें इसके बाद के संस्करण।
    • दांत की स्वच्छता के विषय में, माउथवैश और डेंटल फ्लॉस का प्रयोग करना वैकल्पिक है, लेकिन ऐसा करना हमेशा अच्छा विचार होता है। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, मैं आपको एक ताजा अतिरिक्त सांस के लिए टकसाल गोलियां चबाने का सुझाव देता हूं!

    सिफारिशें

    • वे आप पर हँसते हैं, लेकिन उन्हें मुस्कुराहट से ले जा सकते हैं! उन्हें अपमानित न करें - यह लोलिता की छवि के लिए अच्छा नहीं है, लेकिन यह समस्या बढ़ेगी।
    • वापस केश विन्यास हो सकता है बहुत बालों के लिए हानिकारक अगर यह रात में ब्रश नहीं है। छोर पर शुरू करो और इसे जारी रखो, जब भी आप जाते हैं, एक छोटा सा अनुभाग चौरसाई करते हैं। यह बहुत कम तकनीकी है दर्दनाक और एक ही समय में यह प्रयास करने से कम समय का उपयोग करता है खींचना ब्रश
    • Lolitas आमतौर पर एक में बंधे बाल पहनने से संतुष्ट नहीं हैं पूंछ- लेकिन अगर आपको यह पसंद है, तो अपवाद बनाएं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com