ekterya.com

अस्वीकृति पत्र कैसे लिखें

ऐसा एक पत्र आपको बताता है कि आप रोमांटिक रूप से पसंद करते हैं कि आप उसे अस्वीकार करते हैं। यह अच्छी तरह से लिखना महत्वपूर्ण है यदि आप एक सभ्य इंसान बनना चाहते हैं और एक कीड़ा में अवतार नहीं लेना चाहते हैं। इसके अलावा, यह समझना महत्वपूर्ण है कि आप ध्यान से सोचते हैं और समझते हैं कि एक व्यक्ति की भावनाएं आपके से बहुत अलग हैं।

चरणों

अस्वीकृति पत्र लिखें

इमेज शीर्षक से एक प्रिय जॉन पत्र चरण 1 लिखें
1
फैसला लें कि क्या आप व्यक्ति को चोट पहुँचना चाहते हैं या कम दर्द का कारण है बस यही है आपके पास केवल उन दो विकल्प हैं
  • इमेज शीर्षक से एक प्रिय जॉन पत्र चरण 2 लिखें
    2



    यदि आप पहले विकल्प चुनते हैं तो यह पत्र लिखना आसान होगा। सबसे बुद्धिमान और विनोदी तरीके से नकारात्मक अंक की एक सूची बनाओ और स्पष्ट करें कि आप उसे संभावित भागीदार के रूप में अस्वीकार करते हैं क्योंकि आप किसी को बेहतर उम्मीद करते हैं। आप इसे अधिक चोट कर सकते हैं यदि आप सुझाव देते हैं कि वह आपकी दिलचस्पी के करीब था, कोशिश जारी रखने के लिए और आशा खोना नहीं है। आप अपने दोस्तों में से एक को ऐसे व्यक्ति के उदाहरण के रूप में निर्दिष्ट कर सकते हैं जो अधिक आकर्षक है फिर, आपको एक बौद्ध वापसी के लिए जाना चाहिए और अपने आप से पूछना चाहिए कि आपके जीवन का क्या अर्थ है और आप क्रूर क्यों होना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक प्रिय जॉन पत्र चरण 3 लिखें
    3
    यदि आप कठिन झटका नरम करना चाहते हैं तो पत्र में आलोचना को खत्म करना। पत्र को चौबीस घंटे सुरक्षित रखें और इसे भेजने से पहले इसे कई बार पढ़ लें। आलोचना और छिपे हुए अस्वीकरणों की तलाश में रहें याद रखें कि आपका पत्र पढ़ने वाला व्यक्ति सोचता है कि उसने क्या गलत किया है या यदि यह समस्या है
  • इमेज शीर्षक से एक प्रिय जॉन पत्र चरण 4 लिखें
    4
    स्पष्ट करें कि आप रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं उसे आशा मत दो।
  • Video: Alberto zecua contactado
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com