ekterya.com

पुरुषों के साथ सह-अस्तित्व को जीवित रहने के लिए कैसे एक महिला होने के नाते रूममेट्स

क्या आप एक औरत है जो पुरुषों के साथ रहने वाले लोगों के साथ रहने की सोच रही है या आप पहले से ही कर रहे हैं? यहां कुछ कदम हैं जिनसे आप अपने पुरुष भागीदारों से बच सकते हैं। उनमें से कुछ अच्छा नहीं हो सकते हैं, लेकिन जब से आपने पुरुषों के साथ रहने का फैसला किया तो आपको कम से कम स्थिति को और अधिक सहनशील बनाने की कोशिश करनी चाहिए। यहां तक ​​कि अगर चीजें भयानक लगती हैं, तो अब सिर्फ पुरुष रूममैट्स होने पर कई पेशेवर हैं चीजें जैसे उदाहरण के लिए कम नाटक की तुलना में आपके पास महिला रूममेट्स के साथ संभवतः होगा अगर किसी को कभी जबरन अपने घर में मिल जाता है और सुरक्षा के संबंध में, पुरुष रूममेट्स महिला रूममेट्स से अधिक उपयोगी हो सकती हैं यदि आपके पास पुरुष रूममेट्स हैं, तो आप हमेशा किसी भी स्थिति के लिए एक नर परिप्रेक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं, जो आप के माध्यम से जा रहे हैं। एक महिला के रूप में नर रूममेट्स के साथ सहवास को जीवित रहने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

एक महिला चरण 1 के रूप में नर रूममेट्स के साथ लाइव जीवित जीविका
1
यह स्वीकार करना सीखें कि आपका रहने की जगह कभी भी साफ नहीं होगी जितनी चाहें।
  • जब आप उन पुरुषों के साथ रहते हैं जो अब अपनी मां के साथ नहीं रहते हैं, तो इसका सामना करते हैं, शायद उनकी सारी जिंदगी को साफ करने का ख्याल रखते हैं, वे खुद को मौके पर सफाई शुरू करने नहीं जा रहे हैं। यदि आप उसकी मां नहीं बनना चाहते हैं, तो आपको थोड़ी गड़बड़ी करने के लिए इस्तेमाल करना होगा जब आपका घर या अपार्टमेंट गंदगी के बिंदु तक पहुंचता है तो आपको उन्हें ज़ोर से और स्पष्ट बता देना होगा। यदि आप नहीं करते हैं, तो आप जिस जगह पर रहते हैं, वह टीवी कार्यक्रम संचयकर्ताओं पर एक घर की तरह दिखेंगे।
  • एक महिला चरण 2 के रूप में नर रूममेट्स के साथ रहने वाले जीवित जीविका का चित्र
    2
    एक साप्ताहिक सफाई दिन अनुसूची करें और कार्यों को वितरित करें।
  • चरण एक के साथ जारी रखते हुए, ये लोग अपनी स्वतंत्र इच्छा के स्थान को साफ नहीं करने जा रहे हैं, आपको थोड़ा आग्रह की आवश्यकता है। आप सोच सकते हैं कि यह कदम जरूरी नहीं है लेकिन मुझे विश्वास है, यह है। उन डिस्पोजेबल कप जमा हो जाएंगे, बाथरूम बिना पहचानी दिखना शुरू कर देगा और कपड़े धोने में रखी प्लेटें कुछ अजीब बढ़ने लगेंगी। सफाई अनुभाग आपका नया सबसे अच्छा दोस्त बन जाएगा यहां तक ​​कि अगर आपके पास केवल पुरुष रूममेट्स हैं, तो वे अभी भी हैं: रूममेट्स वहां एक सम्मान का एक निश्चित स्तर है जिसे उस स्थान पर बनाए रखा जाना चाहिए जहां एक जीवित रहने वाला है।
  • एक महिला चरण 3 के रूप में नर रूममेट्स के साथ लाइव जीवित जीविका
    3
    पुरुषों से भरा घर बनाने के लिए इस्तेमाल हो जाओ
  • पुरुष पूरे दिन या रात को टेलीविजन के आसपास इकट्ठा करना पसंद करते हैं और खेल खेलते हैं या बकवास कार्यक्रम देखते हैं, जबकि वे खाते हैं, पीते हैं और इसी तरह की अन्य गतिविधियां। जब आप काम से घर ले जाते हैं या स्कूल में एक लंबा दिन हो, तो आपको आश्चर्यचकित न करें कि आपको फुटबॉल के खेल में बुरा रैफरी के लिए चिल्ला और चिल्लाते हुए लोगों से भरा कमरा मिल गया। अगर आपको नाश्ते के लिए रसोई में जाना है तो आपको आश्चर्यचकित न हों।
  • एक महिला चरण 4 के रूप में नर रूममेट्स के साथ लाइव जीवित जीविका
    4
    अपने भोजन को लेबल या छिपाना
  • आखिरी चरण में तल्लीन करने के लिए, अगर आपकी रसोई में कोई भोजन होता है, तो आप अपने रूममेट्स या अपने दोस्तों को खाने के लिए नहीं चाहते हैं, फिर इसे छिपाने या उस पर एक विशाल चिपचिपा नोट डालते हैं। जब लोग भूखे हैं तो उन्हें याद नहीं होता कि वे जो खरीदी हैं या जो आपने स्टोर में खरीदा था।



  • एक महिला चरण 5 के रूप में नर रूममेट्स के साथ लाइव जीवित जीविका
    5
    अपने रूममेट्स में से किसी एक के साथ रिश्ते आरंभ न करें
  • यह बिंदु महत्वपूर्ण है शायद आपको लगता है कि यह एक महान विचार हो सकता है यह आकस्मिक है और यदि आप रात के मध्य में अकेला या ऊब महसूस करते हैं, तो दालान से लंबी पैदल चलने की अपेक्षा न करें। शायद आप यह भी सोचते हैं कि आप पहले से ही इस व्यक्ति के साथ रहते हैं, इसलिए आप पहले से जानते हैं कि उसके बारे में सब कुछ पता है। और अगर वे डेटिंग शुरू करते हैं, तो आप पहले से ही जानते होंगे कि उसके साथ रहना कैसा है। लेकिन क्या होगा अगर वे खत्म हो जाएंगे? क्या आप या वह चले जाएंगे? या अगर आप में से कोई भी जाने का फैसला नहीं करता, तो क्या होगा जब मैं एक और लड़की घर लाऊंगा? पहला शब्द जो मन में आता है: "असुविधाजनक।"
  • एक महिला चरण 6 के रूप में नर रूममेट्स के साथ रहने वाले जीवित जीविका का चित्र
    6
    रात में, एक कड़ी के साथ कमरे के द्वार को बंद करना सुनिश्चित करें
  • यदि आपके पास एक रोमांटिक रूममेट है जो आपको लगता है कि कुछ तुम्हारे बीच कभी भी होगा, तो याद रखिए कि आपको सोने से पहले एक कुंडी के साथ दरवाजा बंद करना है। ऐसा करने का एक और अच्छा कारण यह है कि यदि आपका रूममेट या उसके दोस्तों के घर में नशे में आते हैं, तो वे आपके कमरे में आपके साथ भ्रमित कर सकते हैं या अजीब बातें कर सकते हैं। यदि आप बहुत असुविधाजनक और शर्मनाक सुबह से बचने के लिए चाहते हैं, तो याद रखें कि लेटे आपके दोस्त हैं।
  • Video: Angelfish संगत टैंक साथियों - क्या मछली आप angelfish साथ हो सकता है।

    एक महिला चरण 7 के रूप में नर रूममेट्स के साथ रहने वाले जीवित जीविका का चित्र
    7
    यदि आपके पास एक प्रेमी है या आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो उसे अपने घर में आमंत्रित करने से पहले उसे चेतावनी दें
  • यदि आप किसी से डेटिंग शुरू करते हैं और आप उन्हें अपने घर में आमंत्रित करने की योजना बनाते हैं, तो उन्हें अपनी स्थिति के बारे में चेतावनी दें। भेड़िया के मुंह में प्रवेश करने से पहले चेतावनी देते हुए करना सही बात है इस चरण के लिए कई कारण हैं। कारणों में से एक यह है कि पुरुष रूममेट्स बहुत अधिक सुरक्षात्मक हो सकते हैं और आपके पिता की तरह अभिनय शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा, यह नया लड़का सोच सकता है कि आपके पास कुछ है या आप अपने रूममेट्स के साथ बाहर निकलते हैं, डरते हैं और छोड़ देते हैं उसे आश्वस्त करें कि यह मामला नहीं है और आपका रूममेट्स भाइयों की तरह हैं।
  • एक महिला चरण 8 के रूप में नर रूममेट्स के साथ लाइव जीवित जीविका
    8
    जब आप कुछ अच्छा करते हैं, तो बदले में कुछ भी अपेक्षा न करें।
  • यदि आप एक मेहनती गृहिणी होने का फैसला करते हैं और पागलों की तरह मिठाई शुरू करने का फैसला करते हैं, तो अपने नर रूममेट्स को एहसान वापस करने की उम्मीद मत करें। अधिकतर, वे आपको धन्यवाद देंगे और सब कुछ खायेंगे जो आपको पूरे दिन ले गए थे। ऐसा नहीं है कि वे आपकी सराहना करते हैं, वे सिर्फ पुरुष हैं
  • युक्तियाँ

    • विरोध करें क्योंकि कम से कम आप हमेशा मजे करेंगे और अंत में आपको बताने के लिए मजेदार कहानियां मिलेंगी।
    • इन आठ चरणों का अनुसरण करके पुरुषों के साथ रहने के लिए यह बहुत आसान होगा महिलाओं नेत्र ने कोई भी आसान नहीं कहा, केवल सरल
    • एकमात्र महिला होने के अपने फायदे हैं, लेकिन यह एक चुनौती भी हो सकता है।
    • आइए, इसका सामना करें, अंत में आप स्वतंत्र हैं और आप अपने माता-पिता के तहखाने में नहीं रह रहे हैं तो बैठ जाओ और अपने बाल नीचे रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com