ekterya.com

कैसे डिज्नी चैनल स्टार बनने के लिए

शायद आप एक डिज्नी चैनल स्टार बनने का सपना है यदि आप युवा हैं और आप अभिनय से प्यार करते हैं कई मामलों में, विश्व प्रसिद्ध कलाकारों ने डिज़नी चैनल पर एक्स्ट्रा के रूप में शुरुआत की और उनके अनुभव के कारण, वे अपने करियर में बहुत सफल हुए। ऐसे कई बच्चे हैं जो डिज़नी चैनल के कलाकार बनने के बारे में भावुक हैं, इसलिए इसे प्राप्त करना एक चुनौती है। हालांकि, अगर आप कंसल्टेशन हासिल करने और मनोरंजन के क्षेत्र में संपर्क स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप कास्टिंग निर्देशकों को चकाचौंध करने के लिए ऑडिशन प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
डिज़नी के लिए आवश्यक कौशल और अनुभव प्राप्त करें

एक शीर्षक बनें छवि एक डिज्नी चैनल स्टार चरण 1
1
कक्षाओं के लिए साइन अप करें प्रदर्शन. डिज्नी की तलाश में गुणवत्ता वाले अभिनेता बनने के लिए आवश्यक तकनीकें सीखने के लिए, कक्षाएं लेना सबसे अच्छा है आपको हर अवसर का लाभ लेना चाहिए जो कि कक्षाएं लेने और अभिनय पर ध्यान केंद्रित क्लबों में शामिल होने के लिए अपना रास्ता आता है। अभिनय कक्षाओं, आशुरचना और संगीत थियेटर के साथ, आप उन कौशलों को सीखने में सक्षम होंगे और अपने निष्पादन को प्रथा में डाल देंगे।
  • आप अपने स्कूल में थिएटर क्लब में दाखिला करके शुरू कर सकते हैं।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    कक्षाएं ले लो कंटो. डिज़नी चैनल स्टार होने पर प्रदर्शन सबसे महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको अच्छी तरह से गाने के लिए सक्षम होना चाहिए। उदाहरण के लिए, रेवेन सिमोन ने मुख्य विषय का गाया था यह टैन रैवेन (यह तो रेवेन) है, वह श्रृंखला जिसमें उसने डिज़नी चैनल में भूमिका निभाई थी आप अपने इलाके में ऑनलाइन सबक गाना सीख सकते हैं। एक ऐसे प्रशिक्षक का चयन करने के लिए सावधान रहें, जिसकी अच्छी समीक्षा है।
  • आप अपने स्कूल के गाना बजानेवालों में शामिल होने पर विचार कर सकते हैं। इस तरह, आपको निजी सबक के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा और आप कुछ गायन सीख सकते हैं।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार स्टेप 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    कक्षाएं ले लो नृत्य. डिज़नी चैनल स्टार होने के लिए आपको एक बुनियादी स्तर पर नृत्य कौशल की आवश्यकता है, हालांकि इसे अभिनय या गायन के रूप में उतना ही वजन नहीं है। आप कई स्थानीय डांस स्टूडियो में परामर्श कर सकते हैं और एक के लिए ऑप्ट इन कर सकते हैं जिसमें वे व्यापक प्रकार के नृत्य प्रकारों को पढ़ते हैं, क्योंकि एक रचनात्मक कलाकार के रूप में, आप अधिक बहुमुखी हैं, बेहतर हैं
  • आप बैले, जैज़, आधुनिक नृत्य और हिप हॉप की कोशिश कर सकते हैं।
  • यदि आपके स्कूल में नृत्य कक्षाएं उपलब्ध हैं, तो आप उन्हें ले सकते हैं।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रतिभा प्रतियोगिताओं में भाग लें यह देखने के लिए ऑनलाइन खोजें कि क्या आपके क्षेत्र में कोई प्रतिभा प्रतियोगिता है और आप जितनी कर सकते हैं उतनी अधिक के लिए साइन अप और ऑडिशन। यह ऑडिशन के दबाव में इस्तेमाल किया जा सकता है और विश्वास के साथ खेलना सीख सकता है। इसके अलावा, यह संभव है कि, यदि आप भाग लेते हैं या यदि आप एक प्रतियोगिता भी जीतते हैं, तो आप समुदाय में ज्ञात हो जाएंगे और महत्वपूर्ण व्यक्ति आपको नोटिस करेंगे।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    कार्य करने के लिए हर अवसर का लाभ उठाएं मंच पर यथासंभव आरामदायक महसूस करने के लिए, आपको उन सभी अवसरों का लाभ उठाना चाहिए जो आपको कार्य करने के लिए प्रस्तुत किए जाते हैं। अपने समुदाय में नाटकों के लिए ऑडिशन का आयोजन करें, आपका चर्च और आपका स्कूल इस तरह, आप अपने कौशल को व्यवहार में रख सकते हैं और एक ठोस कलाकार बन सकते हैं।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार चरण 6 बनें
    6
    एक इकट्ठा पोर्टफोलियो. डिज्नी में, ऑडिशनिंग प्रक्रिया बुलंद होती है और कास्टिंग निर्देशक प्रशंसकों को जल्दी से खारिज करते हैं। इसलिए, गंभीरता से ले जाने के लिए, आपको एक पोर्टफोलियो इकट्ठा करना होगा जिसमें आप एक व्यावसायिक सीवी और शामिल हैं आपके चेहरे के पेशेवर फोटो. आपके पुनरारंभ में, आपके सभी अनुभव को एक संगठित और आकर्षक तरीके से प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और एक पेशेवर फोटोग्राफर को आपके चेहरे की तस्वीरें लेनी चाहिए।
  • यदि आप एक पेशेवर फोटोग्राफर नहीं खरीद सकते हैं, तो आप एक रिश्तेदार या एक मित्र से पूछ सकते हैं, जिसमें आपकी तस्वीर लेने के लिए एक अच्छा कैमरा है।
  • पाठ्यक्रम में केवल एक पृष्ठ होना चाहिए और इसमें आपका सबसे हाल का अनुभव और आपकी उपलब्धियां शामिल होनी चाहिए। अगर आपका अनुभव सीमित है, तो आपको चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि डिज़नी सबसे ज्यादा व्यस्त है, सबसे व्यस्त नहीं है
  • आपको अपना फिर से शुरू अपने चेहरे की तस्वीर के पीछे संलग्न करना होगा या उसे इसके पीछे प्रिंट करना होगा। फिर, आप ऑडिशन के बाद इसे छोड़ देंगे। यह मत भूलें कि यह आपका व्यवसाय कार्ड है और वे आपको कैसे स्मरण करेंगे, इसलिए सावधान रहें कि यह सबसे अच्छा संभव प्रतिनिधित्व है "आप में से"।
  • विधि 2
    डिज़नी चैनल के साथ संपर्क प्राप्त करें

    एक डिज्नी चैनल स्टार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    कलाकार निर्देशकों से संवाद करने के लिए मदद के लिए अपने ट्यूटर से पूछें। आप वर्तमान डिज़नी चैनल टेलीविजन श्रृंखला में से प्रत्येक की जानकारी के लिए ऑनलाइन खोज कर सकते हैं, पता करें कि उनमें से प्रत्येक का वितरण निदेशक कौन है और उनकी संपर्क जानकारी लिखिए फिर, आप प्रत्येक व्यक्ति को अपने आप को शुरू करने वाला एक लघु ईमेल लिख सकते हैं और व्यक्त कर सकते हैं कि आप उसके लिए ऑडिशन चाहते हैं। ईमेल में अपना सीवी और आपके चेहरे की तस्वीर शामिल करने के लिए मत भूलें।
    • ईमेल की जांच करें और अपने ट्यूटर को पढ़ने के लिए और उन्हें अपने लिए भेजें।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार चरण 8 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    एक प्रतिभा एजेंसी किराया एक एजेंट के साथ, एक पोर्टफोलियो के साथ, आप दूसरों को गंभीरता से ले सकते हैं। इसके अलावा, आप अच्छे अवसर प्राप्त कर सकते हैं जो आप अन्यथा नहीं प्राप्त करेंगे। प्रतिभा एजेंटों के उद्योग में संपर्क है और इससे आप उद्योग में तोड़ने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा, आप केवल उत्कृष्ट ऑडिशन बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं क्योंकि वे आपके सुनवाई कार्यक्रम के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार होंगे।
  • आप एक ऐसी एजेंसी को किराए पर लेने की कोशिश कर सकते हैं जिसका ग्राहक डिज्नी है इस तरह, आपके पास इस चैनल के लिए एक ऑडिशन प्राप्त करने के बेहतर अवसर होंगे। आप वेबसाइट pro.imdb.com पर जा सकते हैं और फिर यहां पर क्लिक कर सकते हैं "नि: शुल्क परीक्षण शुरू करें" ("निःशुल्क परीक्षण अवधि प्रारंभ करें") एक आईएमडीबीप्रो खाता प्राप्त करने के लिए जो अस्थायी रूप से मुक्त है फिर, डिज़नी चैनल अभिनेता के पन्नों पर जाएं और क्लिक करें "एजेंसियां ​​और प्रबंधक देखें" ("एजेंसियों और प्रतिनिधियों को देखें") डिज़नी चैनल सितारों के साथ काम करने वाली विभिन्न एजेंसियों को ढूंढने के लिए आप अपने ट्यूटर को अपने सीवी और ईमेल के माध्यम से अपने चेहरे की तस्वीरें भेजने के लिए मदद के लिए पूछ सकते हैं
  • Video: BEING A PRINCESS AND CAPTAIN OF THE SHIP | We Are The Davises




    एक डिज्नी चैनल स्टार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 9
    3
    कैलिफोर्निया में जाने की संभावना के बारे में अपने ट्यूटर से बात करें डिज़नी चैनल का मुख्यालय लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में है, इसलिए, यदि आप वहां जाते हैं, तो लॉस एंजिल्स के पास रहने के बाद से, प्रतियोगिता के मुकाबले यह बहुत फायदेमंद हो सकता है, आपको एक एजेंट प्राप्त करने की अधिक संभावना होगी डिज्नी से संबद्ध यह संभव है कि आपके पास इतना अधिकार नहीं है कि आप कहां रहना चाहते हैं, लेकिन आप अपने अभिभावक से बात कर सकते हैं और विनम्रता से पूछ सकते हैं कि क्या यह संभव है कि स्थानांतरित करना संभव होगा।
  • आप उसे कुछ कह सकते हैं "मुझे पता है कि यह एक बड़ा बदलाव है, लेकिन अगर हम लॉस एंजिल्स में चले गए तो मैं एक अभिनेता होने का मेरा सपना हासिल करने के लिए बहुत आगे जा सकता हूं। क्या आपको लगता है कि हमारे परिवार के लिए वहां कहीं या कहीं न कहीं जा सकता है?"।
  • कई मामलों में, डिज़नी चैनल तारे लॉस एंजिल्स में जाते हैं जैसे ही उन्हें इस चैनल पर एक श्रृंखला में भूमिका मिलती है।
  • विधि 3
    डिज़नी चैनल के लिए एक ऑडिशन का संचालन करें

    एक डिज्नी चैनल स्टार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    एक एजेंसी के माध्यम से एक ऑडिशन का संचालन करें किसी एजेंट को एक और कारण के लिए लाभकारी होता है: यह आपको अनन्य ऑडिशन तक पहुंचने की अनुमति दे सकता है। जैसा कि आप बहुत से लोगों के मुकाबले प्रतिस्पर्धा नहीं करेंगे और आपको सबसे बड़ी खुली ऑडिशन की कोशिश करने के लिए उतना अधिक नहीं होगा, यह आमतौर पर डिज्नी चैनल के लिए ऑडिशन का सबसे अच्छा तरीका है। आप डिज़नी के ऑडिशन के लिए हर अवसर प्राप्त करने के लिए अपने एजेंट से पूछ सकते हैं
  • छवि का शीर्षक एक डिज्नी चैनल स्टार बनें चरण 11
    2
    डिज़नी चैनल के लिए खुली कॉल सुनवाई में भाग लें समय-समय पर, डिज़नी चैनल ने निर्देशक अमेरिका को यात्रा करते हैं UU। और वे खुली कॉल सुनवाई करते हैं जिसमें एक निश्चित आयु सीमा के भीतर सभी लोग भाग ले सकते हैं। आप नियमित रूप से टैब की जांच कर सकते हैं "कास्टिंग कॉल खोलें" ("कॉल सुनवाई खोलें") डिज़नी चैनल वेबसाइट पर आगामी ओपन ऑडिशन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार स्टेप 12 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    60 सेकंड के कॉमिक मोनोलॉग को दोहराएं डिज़नी चैनल के लिए ऑडिशनों में, आपको आमतौर पर कम से कम 1 मिनट के लिए अपनी पसंद के कॉमिक एकालाप को पढ़ना चाहिए। आपको ऑडिशन से बड़े पैमाने पर इसका अभ्यास करना चाहिए ताकि आप पेपर को अच्छी तरह से व्याख्या कर सकें और भावनाओं को अभिव्यक्त कर सकें और न सिर्फ पृष्ठ पर दिए शब्द पढ़ सकें। साथ ही, आपको स्वयं को अग्रिम रूप से समय देना चाहिए ताकि ऑडिशन के दौरान, आपको समय सीमा के भीतर रखने पर ध्यान देना जरूरी नहीं है।
  • आप एक थियेटर चुनने और इसे अभ्यास करने में आपकी सहायता करने के लिए अपने थिएटर शिक्षक से पूछ सकते हैं। इस तरह, आप ऑडिशन के लिए सर्वोत्तम संभव प्रदर्शन पेश करेंगे।
  • ऑडिशन से पहले एकालाप का अभ्यास करते समय, किसी को समय लेने के लिए कहें ताकि आप प्रदर्शन पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर सकें।
  • Video: जीवन में सफलता के लिए ये जरूर करे | success tips in hindi

    एक डिज्नी चैनल स्टार चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    4
    30 से 60 सेकंड के लिए अपने गायन कौशल का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो जाओ गायन को शामिल करने वाली भूमिका के लिए ऑडिशन करने पर, आपको ऑडिशन में गाना का एक छोटा सा हिस्सा गाएं, जो आपको लगता है कि वास्तव में आपकी गायन कौशल दिखाती है। एक ऐसा गीत चुनें, जो आपकी उम्र के लिए उपयुक्त है और उस गायन का गायन करें जिसमें आपका मुखर रेंज सर्वश्रेष्ठ दिखाया गया है। हालांकि आपको ऐसा करने के लिए नहीं कहा जा सकता है, ऐसा तैयार करने में गलत नहीं है, अगर ऐसा मामला है।
  • अगर आप उस गीत के बारे में निश्चित नहीं हैं जो आप चुनने जा रहे हैं, तो आप अपने गायन शिक्षक से पूछ सकते हैं कि वह आपकी मदद करे। साथ ही, ऑडिशन से पहले, आप उससे बात कर सकते हैं कि आप अपनी टोन को सही करने के लिए अभ्यास करें ताकि यह सही स्थिति में हो जब समय आता है।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार चरण 14 का शीर्षक चित्र
    5
    30 से 60 सेकंड के एक नृत्य की दिनचर्या तैयार करें यदि ऑडिशन एक ऐसी भूमिका के लिए है जिसके लिए आपको कार्य करना और नृत्य करना है, तो आपको एक छोटी डान्स रुटीन के लिए एक कोरियोग्राफी तैयार करनी चाहिए और इसे कास्टिंग निर्देशकों को दिखाने के लिए अभ्यास करना चाहिए। आपको नृत्य करने के लिए नहीं कहा जा सकता है, लेकिन अगर आपके पास एक ठोस दिनचर्या तैयार है और कास्टिंग निर्देशक इसके लिए पूछते हैं, तो उन्हें प्रभावित करने की संभावना है।
  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने नृत्य निर्देशक से नृत्य करने के लिए आपकी सहायता करें। इसके अलावा, आप उसे आप का पालन करने के लिए कह सकते हैं जब आप अभ्यास करते हैं और रूटीन के प्रत्येक आंदोलन को पूरा करने में आपकी सहायता करते हैं।
  • एक डिज्नी चैनल स्टार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 15
    6
    अपने व्यक्तित्व को दिखाएं कास्टिंग निर्देशकों पर एक छाप बनाने का समय कम है, इसलिए आपको एक शब्द का उपयोग करके जवाब नहीं देना चाहिए। अपनी नसों को अलग करने की कोशिश करो और स्वयं बनें उनसे बात करें जैसे कि आप अपने दोस्तों से बात कर रहे थे इस तरह, वे तुरंत अपने व्यक्तित्व प्रकार का एहसास कर सकते हैं
  • स्क्रिप्ट को अपनाने के लिए ताकि आप उत्कृष्टता प्राप्त कर सकें। कास्टिंग निर्देशक जानना चाहते हैं कि क्या आप डिज़नी चैनल में कुछ नया ला सकते हैं, अगर आप चैनल के मौजूदा स्टारों में से एक को कॉपी कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • डिज्नी चैनल (उदाहरण के लिए, हिलेरी डफ और डेमी लोवेटो) पर उनकी शुरूआत करने वाले विभिन्न हस्तियों की जांच करें। पता लगाएं कि वहां क्या पाने के लिए वे विभिन्न मार्गों का पालन करते थे
    • इस मौके पर शर्त लगाने के लिए लायक होना चाहिए, भले ही आपकी संभावना दस लाख में हो। आखिरकार, आपको किसी को कागज़ देना होगा और यह आप हो सकता है।
    • आपको उम्मीद करनी चाहिए कि वे आपको अस्वीकार कर देंगे और आप को निराश न करने का प्रयास करेंगे।
    • केवल डिज़नी के लिए ऑडिशनिंग से बचें, बल्कि अन्य टेलीविज़न श्रृंखला के लिए भी अनुभव प्राप्त करें और उन्हें आपको नोटिस करने के लिए मिलें।

    चेतावनी

    • यदि आप प्राप्त ऑडिशन या अनुबंध की संख्या आपको संतुष्ट नहीं करते हैं, तो आप अपने एजेंट के साथ एक नियुक्ति निर्धारित कर सकते हैं कि आप अधिक से अधिक काम प्राप्त करने के लिए क्या कर सकते हैं।
    • ऑडिशन और सेट दोनों में, आपका ट्यूटर चाहिए हर समय तुम्हारे साथ रहें
    • आपको पहले से एक एजेंट का भुगतान नहीं करना चाहिए इसके बजाय, उन्हें किराए पर लिया जाने के बाद भुगतान किया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com