ekterya.com

वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड की यात्रा के साथ अपने बच्चों को कैसे आश्चर्यचकित किया जाए

कई माता-पिता बच्चों के लिए विशेष यात्राएं स्थगित करते हैं। लेकिन जब वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड की यात्रा की बात आती है, तो कुछ माता-पिता अपने बच्चों को विशेष उपचार देने का मौका देते हैं और इस अवसर के लिए पूरी तरह अद्वितीय हैं। हालांकि, आप सोच रहे हैं, आप अपने बच्चों को इस तरह की यात्रा के साथ कैसे आश्चर्यचकित कर सकते हैं? अच्छा, यह लेख आपको सही उत्तर देगा।

चरणों

वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचर्या आपका बच्चों शीर्षक चरण 1
1
कई तरीकों को तैयार करें चाहे यह आपके घर में खजाने का शिकार हो या डिज़नी ऑब्जेक्ट्स के साथ या जो भी विचार आपके पास है, आप सब कुछ तैयार करना चाहिए और इसे अपने साथ लेना चाहिए। एक खजाने की खोज करने के मामले में, आपको कार्ड के साथ स्थानों को तैयार करने की आवश्यकता होगी, जिसमें कहा गया है कि वे कार्ड के बगल में "संकेत" छोड़कर "अगले ट्रैक" पर जा सकते हैं।
  • Video: कैसे एक डिज्नी यात्रा के साथ अपने बच्चों को आश्चर्यचकित करने के लिए

    वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ अचर्र्ड योर बच्चों के शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    बच्चों को इकट्ठा करो चाहे बच्चे बहुत छोटे हों, किशोरावस्था या थोड़ी बड़ी हों, सभी को उसी समय एक ही जानकारी प्राप्त करने के लिए आस-पास होना चाहिए।
  • वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के लिए एक ट्रिप के साथ अचरित अपने बच्चों के शीर्षक वाली छवि स्टेप 3
    3
    अपने बच्चों को मुलायम सतह पर बैठो, जैसे कुर्सी, दो या आरामदायक कुर्सी के लिए एक कुर्सी। अगर जिस सतह पर बच्चे बैठे हैं, वह बहुत मुश्किल है, इससे पहले कि वे जानते हैं कि आश्चर्य क्या है, इससे पहले कि वे छोड़ देंगे।
  • वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के लिए एक ट्रिप के साथ अचरित अपने बच्चों के शीर्षक वाली छवि स्टेप 4
    4
    उनसे कुछ डिज्नी टुकड़ों के अर्थ को समझाने की कोशिश करें, जो आपके पास हैं। इसमें क्लासिक "डिज्नी टोपी" और "डिज्नी पार्क मैप" दोनों शामिल होना चाहिए। उन्हें बताएं कि आपके पास एक नक्शा है और उन्हें पता होना चाहिए कि वह क्या कहता है या इसका मतलब है (सुनिश्चित करें कि वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड का नाम मानचित्र के शीर्ष पर दिखाई नहीं दे रहा है, ताकि वे इसे एक नज़र में नहीं पढ़ सकें)।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचरित अपने बच्चों का शीर्षक चरण 5
    5

    Video: हमारे डिज्नी वर्ल्ड यात्रा 2016 प्रकट | मेहतर हंट | हैरानी में डालें! | नीचे सुराग !!

    उन्हें घर के चारों ओर एक खजाने की खोज पर जाने के लिए कहें जैसा कि पहले चरण में कहा गया है, सुनिश्चित करें कि आइटम को क्रम में रखा गया है जिसमें आप चाहते हैं कि आपके बच्चों को उनके लिए जाना चाहिए। ताकि वे सही जगह पर आए, आपको उसी कोने में वस्तुओं को रखा जाना है, ताकि उन्हें बिना समस्याएं मिल सकें। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक स्थान पर आपके लिए एक डिज्नी पुरस्कार भी उपलब्ध है सुनिश्चित करें कि खोज "लोकप्रिय के साथ समाप्त होती है, अनुमान लगाओ कि हम कहाँ जाएंगे?" और उन्हें जोर से या लिखित रूप में बताएं।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचर्या आपका बच्चों शीर्षक चरण 6
    6



    अगर आप जानते हैं कि वे अभी भी बहुत अच्छी तरह से पढ़ नहीं सकते हैं, तो वे अगले विमान यात्रा के बारे में अपने बच्चों को कुछ झूठ बताएं चाहे वे संयुक्त राज्य में दूसरे स्थान पर जा रहे हों (जब वे ऑरलैंडो अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे, वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड में जाएंगे), जैसे ही पहुंचें, जैसे ही यह स्पष्ट हो जाएगा।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचरित अपने बच्चों के चित्र चरण 7
    7

    Video: डिजनी दुनिया को हैरत में कभी !!! खजाने की खोज स्टाइल

    रेफ्रिजरेटर के लिए लेटर मैग्नेट का प्रयोग करें जो कहते हैं कि एक छोटा सा संदेश डालें: "हम डिज्नी वर्ल्ड जा रहे हैं।" आपको कई चुंबक पैकेजों की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन चिंता न करें क्योंकि आप इसे जल्दी से कर सकते हैं
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ अचरित अपने बच्चों के शीर्षक स्टेप 8
    8
    व्यक्तिगत पहेली खरीदें पहेली में मुख्य आकर्षण को आश्चर्य प्रकट करना चाहिए अक्सर, यह सबसे बड़े बच्चों के लिए अधिक मजेदार है और यह रहस्य को सुलझाने में उन्हें लंबा नहीं लगेगा
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ अचरित अपने बच्चों को शीर्षक चित्र 9
    9
    मिकी के आकार वाले तत्वों के साथ अपने घर को भरें, लेकिन बहुत ध्यान देने योग्य नहीं है। मिकी के चेहरे का आकार बनाकर प्लेटों पर चश्मा और प्लेटें या पैनकेक्स रखें और देखें कि क्या इसका अर्थ समझना चाहिए। यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो आपको उन्हें समाचार देना होगा और उनकी व्याख्या करना होगा। लेकिन वह इस तरह के रहस्योद्घाटन के अंतिम प्रयोग के रूप में उपयोग करता है।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ अचरित अपने बच्चों के शीर्षक वाली छवि स्टेप 10
    10
    वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड पार्क के लिए डिजिटल स्थान के साथ अपने बच्चों को प्री-प्रोग्राम जीपीएस डिवाइस दें हालांकि सड़क के पते सूचक हैं, पार्क का दशमलव स्थान आपको जल्द ही यह जानकारी नहीं देगा। इसके लिए, उन्हें ज़ूम आउट करना होगा, अधिक स्पष्ट रूप से देखने के लिए कि वे कहाँ जाएंगे
  • टचस्क्रीन सेल फोन के नक्शे बच्चों को दिखाने के लिए एक बेहतर विकल्प हैं। हालांकि, अगर आपके पास एक नहीं है, तो एक जीपीएस या ऐसा कुछ भी काम कर सकता है
  • वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचरित अपने बच्चों के शीर्षक छवि 11
    11
    अपने बच्चों को टिकट पर बोर्डिंग गेट असाइनमेंट की जांच करें। जब उन्हें पता चलता है कि गंतव्य "ऑरलैंडो" है, तो वे महसूस करेंगे कि वे डिज्नी वर्ल्ड जाएंगे।
  • केवल एक ही बात बच्चों को पता है कि जब वे "ऑरलैंडो" शब्द "वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड" सुनते हैं (जब तक कि वे ऑरलैंडो में रहते हैं, तब तक वे भ्रमित हो सकते हैं)।
  • जब अधिकांश माता-पिता वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड की यात्रा की योजना बनाते हैं, तो वे आम तौर पर ऑरलैंडो के मुख्य हवाई अड्डा ऑरलैंडो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को चुनते हैं। सुनिश्चित करें कि आप तीन-अक्षर हवाई अड्डे कोड को जानते हैं जो सभी एयरलाइंस का उपयोग करते हैं (एमसीओ)। यह तीन पत्र कोड किसी बच्चे के लिए बहुत भ्रमित हो सकता है, अगर उन्हें टिकट पर लिखे गए शहर का नाम नहीं दिखता है।
  • युक्तियाँ

    • नीचे दिए गए संदर्भ पृष्ठों पर आप अधिक विचार प्राप्त करेंगे। हालांकि, ये विचार अधिकतर माता-पिता अक्सर सबसे अधिक उपयोग करते हैं।
    • "बड़ा रहस्योद्घाटन" से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके बच्चों की चीजें यात्रा के लिए तैयार हैं अगर यात्रा या यात्रा के दिन से पहले रात को आप आश्चर्यचकित करते हैं तो आपको उत्साह से ज्यादा उत्साह मिलेगा और आप अपने मूल्यवान समय पैकिंग चीजों के किसी भी मिनट को बर्बाद नहीं कर सकते हैं, जब आप वांछित गंतव्य तक पहुंच सकते हैं। पिछली योजना इस आश्चर्य की कुंजी है
    • सबसे पुराने बच्चों को खजाना शिकार का आनंद नहीं मिलेगा, यदि आप पहले ट्रैक पर डिज्नी के एक कान लगाते हैं, क्योंकि उन्हें जवाब तुरंत पता चल जाएगा! चाहे वह पहली या दसवीं बार (इस उन्नत युग में) चलते हैं, यह ज्ञान है कि इस प्रकार की यात्रा उन्हें इंतजार कर रही है, उन्हें बहुत उत्तेजित करेगा और उन्हें पता चल जाएगा कि इसका आनंद लेने का समय अब ​​"अब" है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com