ekterya.com

डिज्नी पार्क क्रिसमस परेड की रिकॉर्डिंग में भाग लेने के लिए कैसे करें

बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन आधिकारिक डिज्नी क्रिसमस परेड लाइव प्रसारित नहीं है वास्तव में, वे पिछले वर्ष के अन्य समय में किए गए रिकॉर्डिंग हैं। यदि आप रिकॉर्डिंग में भाग लेना चाहते हैं, तो इस लेख में आपको आवश्यक जानकारी मिलेगी।

चरणों

डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 1

Video: शार्क टैंक बैग पुरुषों चाहते हैं यही कारण है कि

1

Video: नए डिज्नी Dooney और Bourke बैग | BookishPrincess

क्रिसमस परेड की रिकॉर्डिंग तिथि जानने के लिए डिज़नी पार्क कॉरपोरेशन को कॉल करें। सुनिश्चित करें कि आप 1 अक्टूबर से पहले किसी भी पार्क को नहीं बुलाते हैं। वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड पार्क को कॉल करने के लिए, आप (407) 939-5277 पर ऐसा कर सकते हैं आप कैलिफ़ोर्निया में डिजनीलैंड पार्क को 1- (714) 781-INFO पर भी कॉल कर सकते हैं या किसी भी पार्क की वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं: वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड या डिज्नीलैंड. दोनों साइटें आपकी यात्रा की योजना के लिए जानकारी के बहुत विश्वसनीय स्रोत हैं
  • यद्यपि हर साल प्रत्येक पार्क और कई अन्य कारकों के अनुसार बदलता है, आपको डिज्नी पार्क (विशेष रूप से जादू किंगडम) के लिए नवंबर के पहले शुक्रवार (डिजनीलैंड के लिए) और एक्शन के नौ दिनों के दौरान अपनी यात्रा की योजना बनानी चाहिए शुक्रिया, लगभग नवंबर के आखिरी सप्ताह के अंत और दिसंबर के पहले सप्ताह (जादू किंगडम और वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड पार्क) के बीच।
  • सुनिश्चित करें कि आप डिज़नीलैंड और वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के कर्मचारियों द्वारा आश्वस्त नहीं हैं, यह घटना उसी शाम और शाम के शो के समान है जो सामान्य रूप से आयोजित की जाती हैं, उसी मार्ग के बाद।
  • 2
    याद रखें कि इस परेड दोनों पार्कों में मेन स्ट्रीट अमरीका के साथ यात्रा करता है, इसलिए आपको सतर्क रहना चाहिए ताकि आप को देखने के लिए एक अच्छी जगह पाने के लिए भीड़ से लड़ने की आवश्यकता न हो।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 2
    3
    लंबी प्रतीक्षा के लिए तैयार हो जाओ, जो रिकॉर्डिंग के लिए सही दृश्य बनाने का सामान्य तरीका है। यह संभव है कि कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग लगभग 2 घंटे और एक आधे और 3 घंटे के बीच होती है, क्योंकि पहले रिकॉर्डिंग की जाती है "परीक्षण", तो ध्वनियां रिकॉर्ड की जाती हैं और अंत में, वीडियो प्रारूप में गतिविधियों को रिकॉर्ड किया जाता है।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 3
    4



    याद रखें कि इस घटना के दो भाग हैं। कभी-कभी, मंच दिखावे परेड से पहले दर्ज किए जाते हैं, जिनमें कई निबंध शामिल होते हैं और आमतौर पर दो घंटे से कम समय तक रहता है।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 4
    5
    छुट्टी के मौसम के अनुसार तैयार हो जाओ प्रवाह का पालन करें आप एक सांता क्लॉस टोपी पहन सकते हैं या जो भी हो, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप आकस्मिक लगते हैं और आपके कपड़े अन्य उपस्थितियों के बीच नहीं खड़े होते हैं
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 5
    6
    रिकॉर्डिंग में भाग लेने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है, आपको उस दिन प्रवेश करने से पहले पार्क के प्रवेश द्वार का भुगतान करना पड़ता है।
  • डिज़नी पार्क का टेपिंग अटेंड द इमेज`s Christmas Day Parade Step 6
    7
    कहीं भी खुद को ढूंढें जहां आप भीड़ के हिस्से के रूप में दिखाई देने का प्रबंधन करते हैं। सहायकों को चाहिए "अधिनियम" मंच और परेड दिखावे के आयोजकों के संकेत के अनुसार
  • युक्तियाँ

    • ईवेंट रिकॉर्ड करने के लिए अपना स्वयं का वीडियो कैमरा लाने का प्रयास करें। ऐसा कुछ है जो आप जीवन भर में एक बार जाते हैं, इसलिए आप महत्वपूर्ण क्षण याद नहीं करना चाहते। यदि आप अपना कैमरा लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अतिरिक्त बैटरी भी ले लें, क्योंकि यह कार्यक्रम बहुत लंबा है और आपको एक से अधिक बैटरी चार्ज की आवश्यकता होगी।
    • आम तौर पर, छोटे बच्चे परेड की पूरी अवधि के लिए खड़े या बैठे नहीं बैठ सकते (यहां तक ​​कि 4 साल से कम उम्र के बच्चे आमतौर पर ऊब के बाहर 15 या 20 मिनट के बाद सो जाते हैं)। और याद रखें कि बच्चे की सीट वाले लोग किसी विशेष उपचार का अनुभव नहीं करते हैं, या तो जीवन में एक ही घटना में या हर दिन वे करते हैं (हालांकि यह कुछ ऐसा है जो आप एक बार में जीवन भर देखेंगे!)।
    • परेड की तस्वीरें आमतौर पर बहुत अच्छी तरह से नहीं जाती हैं, इसलिए यह घटना को रजिस्टर करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है।
    • जैसा कि नाम बताता है, घटना का अंतिम उत्पादन क्रिसमस के दिन एबीसी श्रृंखला के माध्यम से प्रेषित होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com