ekterya.com

डिज्नी पार्क की यात्रा कैसे करें

डिजनीलैंड एक परिवार के रूप में यात्रा करने के लिए एक शानदार जगह है, मजेदार, कल्पनाशील और यादों से भरा लेकिन इस जगह पर जाने वाले कई लोग ज्यादा पैसा, समय और प्रयास खर्च करते हैं। मज़े करते समय, हम आपको अपने पैसे और समय के लिए और अधिक प्राप्त करने में सहायता करने के लिए एक गाइड दिखाते हैं।

चरणों

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड चरण 1 देखें
1
निर्धारित करें कि आप कब जाना चाहते हैं यदि आप एक पिता हैं, तो आपको अपने परिवार के साथ जाने के लिए सबसे अच्छा समय तय करना होगा। शरद ऋतु और वसंत ऋतु में के रूप में "कम मौसम" में, कम कीमतों की पेशकश की है, लेकिन स्कूल के दिनों में होना चाहिए था और मौसम की बेहतर नहीं हो सकता है। यदि आपके बच्चों को परेशान करने में परेशानी हो रही है, तो छुट्टियों पर यात्रा करने पर विचार करें, जब आपके बच्चे स्कूल के कम दिन याद करेंगे। इस बात पर ध्यान दें कि अधिक लोग होंगे और इसलिए अधिक पंक्तियां यदि आप एक स्कूल के दिन पर अपने बच्चों को लेने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे हवाई जहाज या कार पर उनके होमवर्क पर काम कर सकते हैं। एक अच्छा समय अपने बच्चों के साथ डिज्नीलैंड के लिए जाने के लिए, आप अगस्त-गर्मी की छुट्टी में अब भी कर रहे हैं, लेकिन डिज्नी कम मौसम है। गर्मी के लिए तैयार हो जाओ
  • वॉल्ट वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड चरण 2 पर क्लिक करें
    2
    अपने ठहरने की अवधि तय करें डिज़नी सात दिन की यात्रा की सिफारिश करती है ध्यान दें कि चार पार्क हैं, तीन शॉपिंग क्षेत्र, दो पानी पार्क (बर्फ़ीला तूफ़ान समुद्र तट और टाइफाउन लैगून), साथ ही मध्य फ्लोरिडा भी हैं। कुछ परिवार इसे पूरा करने में 10 से 11 दिनों का समय लेते हैं, दो दिनों का समय निकालते हैं।
  • वॉल्ट डिस्ने वर्ल्ड की तस्वीर देखें
    3

    Video: OUR DISNEY BEYOND THE PARKS ADVENTURES | We Are The Davises

    एक होटल या अपार्टमेंट बुक करें (यदि आपके पास बड़े परिवार हैं) पार्क के पास एक ढूंढें, यहां तक ​​कि डिज़नी के पास भी अगर आप इसे खरीद सकते हैं। आप पार्क के अंदर रहना है, तो पार्किंग नि: शुल्क है, और आप असीमित परिवहन, और जादू ओवरटाइम की तरह पार्क के मेहमानों के लिए अन्य विशिष्ट लाभ है, तो आप घंटे बंद करने के बाद पार्क में रहने के लिए अनुमति देते हैं। यदि आप अक्सर लौटने में रुचि रखते हैं, तो आप ऑरेंज लेक रिज़ॉर्ट्स, पशु किंगडम के पश्चिम में एक अपार्टमेंट प्राप्त कर सकते हैं। आप विंडसर हिल्स में भी एक जगह पा सकते हैं, जो कि डिज्नी के प्रवेश से केवल 3 किलोमीटर दूर है।
  • वॉल्ट डिस्ने वर्ल्ड की चौथी तस्वीर देखें



    4
    एक उड़ान रिजर्व करें ऑरलैंडो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आने वाला एक ढूंढिए, और अगर आपने एक कार किराए पर ली है, तो आप इसे लेने के लिए एक शिष्टाचार यात्रा का उपयोग कर सकते हैं। प्रारंभिक उड़ान प्राप्त करने की कोशिश करें, जैसे कि 6 बजे या जब आपके परिवार के लिए सबसे सुविधाजनक होता है सूटकेस के पंजीकरण और रिसेप्शन के लिए समय के साथ योजना करना याद रखें।
  • Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    वॉल्ट वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड की मेजबानी का शीर्षक चरण 5
    5
    पहुंचने से पहले अपने टिकट खरीदें। आप डिज्नी स्टोर या ऑनलाइन से टिकट प्राप्त कर सकते हैं पार्कों में टिकट मशीनें हैं, अगर आपको इसकी ज़रूरत है इसके अलावा, ध्यान रखें कि विभिन्न प्रकार के टिकट हैं, इसलिए आपको अपने परिवार के लिए सर्वश्रेष्ठ चुनना चाहिए। अगर आप सभी पार्कों में जाना चाहते हैं तो "जादू आपका रास्ता" गुजरता है एक अच्छा विकल्प हो सकता है
  • 6
    अपने दिन की योजना बनाएं वहाँ चार थीम पार्क (मैजिक किंगडम, एपकॉट, डिज्नी हॉलीवुड स्टूडियो और जानवरों के साम्राज्य), तीन खरीदारी क्षेत्रों (बोर्डवॉक, Downtown डिज्नी और उत्सव) कर रहे हैं। यूनिवर्सल स्टूडियो थीम पार्क भी है। यद्यपि वयस्क और युवा इस माहौल से अधिक परिचित हैं, बच्चों को मज़ेदार भी हो सकता है। 7 दिन की योजना का एक उदाहरण एपकॉट, मैजिक किंगडम में जाने के लिए आराम करने और तीन वाणिज्यिक क्षेत्रों, हॉलीवुड स्टूडियो, मैजिक किंगडम, जानवरों के साम्राज्य में खरीदारी जाओ, और अंतिम दिन, जो कुछ भी वे चाहते हो सकता है।
  • Video: Tomica Car Factory for Kids - #1 Best Hot Wheels Learning Colors Video for Children Organic Learning

    वॉल्ट डिस्ने वर्ल्ड की यात्रा 7 चित्र
    7
    पार्कों में जल्दी आएँ वे आम तौर पर 9 बजे खुले रहते हैं, लेकिन अतिरिक्त जादू घंटे भी हैं। डिज़नी होटल पंजीकरण में, नक्शे और एक समय सारिणी मार्गदर्शिका भी होगी, जिसे होटल टेलीविजन पर देखा जा सकता है।
    • आने से पहले अपनी यात्रा की योजना बनाएं आप बहुत समय बचाएंगे।
    • पार्क में खाने से बचने के लिए एक पूर्ण आकार का नाश्ते, साथ ही एक दोपहर नाश्ता खाएं। डिनर आमतौर पर सबसे महंगा है, इसलिए कीमतों से सावधान रहना!
    • एक वैकल्पिक यात्रा के दौरान भूख से बचने के लिए स्नैक्स या लंच लेना है।
    • बारिश के दौरान, वहाँ कई चक्कर हैं जहां आप मज़ेदार हो सकते हैं। इसमें प्रेस्टेंट मैन्शन, हॉल ऑफ प्रेसिडंस, यूनिवर्स ऑफ़ एनर्जी और एपकोट में अमेरिकन एडवेंचर, डिज़नी स्टूडियो में ग्रेट मूवी सवारी और एनिमल किंगडम में डायनासोर शामिल हैं। याद रखें कि फ्लोरिडा में वर्षा लगभग 20 से 30 मिनट तक रहता है।
    • मैजिक किंगडम में, व्यवस्थित रूप से पार्क की यात्रा करना बेहतर है अंतरिक्ष माउंटेन की तरह बस "मजेदार सवारी" का चयन न करें मुख्य सड़क से नीचे चलना और सवारी की यात्रा के लिए एक पता लेना बेहतर है।
    • यदि किसी कारण से आप अपनी यात्रा के दौरान ऊब जाते हैं, या अधिक गतिविधियों को जोड़ना चाहते हैं, तो छुपी हुई मिकी की तलाश करें उनके बारे में एक किताब है कि आप अपने अलग स्थानों के साथ पार्क के अंदर स्टोर में पा सकते हैं।
    • यूनिवर्सल स्टूडियोज एक पार्क है जो डिज्नी के स्वामित्व में नहीं है, लेकिन मनोरंजन पर केंद्रित है उदाहरण के लिए, आप रिकॉर्डिंग, मूवी सजावट इत्यादि में एक निकेलोडियन कार्यक्रम देख सकते हैं।

    चेतावनी

    • "अक्षरों के ऑटोग्राफ़ को इकट्ठा करने के लिए एक छोटी नोटबुक और पेन खरीदें, वे आपको वहां बेचने वाले एक को नहीं खरीदते हैं," वे लोग जो आपको बताएंगे, लेकिन अगर यह आकर्षक नहीं है, तो कोई इसे फेंक सकता है उन सेवरों से सावधान रहें जो कुछ भी नहीं बिताना चाहते हैं। आप मज़े करने के लिए यहां हैं, इसलिए उन चीजों पर अपना पैसा खर्च करें जिन्हें आप वास्तव में पसंद करते हैं।
    • मार्गदर्शिका को देखने के लिए जांचें कि क्या आपको वास्तव में उनकी आवश्यकता है। उन तस्वीरों और ग्राफिक्स से भरा उन लोगों से बचें, जिनके पास अधिक जानकारी है। बिर्नबॉम गाइड प्रथम श्रेणी हैं, लेकिन वे बहुत महंगा हो सकते हैं।
    • पहनें और सनस्क्रीन का उपयोग करें यह एक एसएपीएफ़ के साथ पनरोक और पसीना को पसंद करता है।
    • यदि आपको फफोले मिलते हैं, तो निओस्पोरिन और एक दस्यु का उपयोग करें
    • आपको दो-दो दिन स्नान या ज्यादा ताज़ा रखने के लिए ताज़ा और खुश रखना सुबह में एक बार पार्क में जाने से पहले और सोते से पहले, खासकर यदि आपके पास स्विम है तो क्या करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com