ekterya.com

कैसे एक नानी के रूप में अपनी नौकरी के लिए पोशाक के लिए

चाहे आप नानी के रूप में अपनी पहली नौकरी मिल गई हो या आप एक नए परिवार के लिए काम करते हैं, एक अच्छा प्रभाव छोड़ना हमेशा अच्छा होता है। वस्त्र इसे हासिल करने के कई तरीके हैं। साथ ही, आप माता-पिता को यह भी बता सकते हैं कि आप एक बार बच्चे की देखभाल कर सकते हैं ताकि वे आपको देख सकें और देख सकें कि आप कैसे काम करते हैं।

चरणों

इमेज शीर्षक एक बेबीसिटिंग जॉब चरण 1 के लिए ड्रेस
1
उपयुक्त कपड़ों पहनें इसका अर्थ है कि वास्तव में छोटे शॉर्ट्स, ब्लाउज जो आपकी नाभि या बहुत कम कट वाली ब्लाउज दिखाते हैं इसके अलावा, गॉथिक या फाड़ा कपड़े पहनने से बचें। ऐसे वस्त्र पहनें जो किसी भी अनुचित संदेश नहीं लेते हैं! इसका मतलब नस्लीय या यौन टिप्पणियों के साथ शर्ट का कोई भी और न ही अनुचित शब्द या छवियों के साथ। अंगूठे का एक अच्छा नियम पेशेवर रूप से अनौपचारिक होना है अनौपचारिक को चरम पर न लें, जैसे कि पजामा पैंट के साथ देखा हुआ और बैगी टी-शर्ट पहनना। अच्छा जीन्स के साथ एक अच्छी शर्ट पहनते समय आप एक आकस्मिक छवि रख सकते हैं
  • इमेज शीर्षक एक बेबीसिटिंग जॉब चरण 2 के लिए ड्रेस
    2
    अपने पियर्सिंग को छूएं या छिपाएं यदि आपके पास छेदना हैं, तो उन्हें नानी के रूप में अपनी नौकरी शुरू करने से पहले हटा दें। यदि आप उन्हें नहीं ले जा सकते हैं, तो उन्हें छिपाने के लिए सबसे अच्छा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, किसी अंगूठी का उपयोग करने के बजाय, नाक के लिए स्लीपर पर डाल दें। दरअसल, यह आपकी खुद की सुरक्षा के लिए है, क्योंकि बच्चों, खासकर बच्चे, चीजें लेना पसंद करते हैं।
  • Video: दो औरत एक मर्द देखिये कैसे सभांल पाते है दोनों को , ये वीडियो अकेले में देखे

    इमेज शीर्षक एक बेबीसिटिंग नौकरी चरण 3 के लिए ड्रेस

    Video: मेघवाल समाज ब्राह्मणवाद से बचे - मेघवंशी

    3
    लंबे गहनों से बचें घर पर अपने फांसी की झुमके, हार और कंगन छोड़ दो। आपको उन्हें वैसे भी ज़रूरत नहीं होगी। इसके अलावा, आप अपने पसंदीदा मनका हार को तोड़ने के लिए नहीं चाहते हैं, न ही बच्चों को अपना कंगन खींचने और खींचने के लिए।



  • चित्र शीर्षक के लिए एक बच्चा सम्बन्धी नौकरी चरण 4
    4
    इस अवसर के लिए तैयार हो जाओ (या कपड़े बदल ले आओ!)। यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आप पेंट करेंगे, तो आप खुली हवा में होंगे या आप शिल्प करेंगे, ऐसे कपड़े बदल लें, जो आपको रंग, मिट्टी, गोंद इत्यादि के साथ गड़बड़ाना नहीं है। अगर आप चलने के लिए जा रहे हों तो कुछ स्नीकर्स लें
  • इमेज शीर्षक एक बेबीसिटिंग जॉब के लिए ड्रेस चरण 5

    Video: राजा हरिश्चंद्र | हिंदी पूर्ण मूवीnull

    5
    कोशिश करो और अपने साथ कुछ हल्के जूते लाओ। अपनी ऊँची एड़ी के जूते या किसी अन्य प्रकार के भारी जूते न पहनें जो बच्चों को नुकसान पहुंचा सकते हैं या फर्नीचर को नुकसान पहुंचा सकते हैं फ्लिप फ्लॉप्स एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह संभव है कि बच्चों को अपने जूते के साथ खेलना शुरू हो और उन्हें कमरे के चारों ओर फेंक दें। कम से कम आप चाहते हैं कि किसी को चोट लगी या कुछ तोड़ दिया जाए!
  • Video: THE GUCCI FACEMASK + REVIEW - LWIAY - #0049

    युक्तियाँ

    • कपड़े पहनें जो थोड़ा ढीला हो। बहुत तंग कपड़े मत पहनना
    • अपने आप को सरल बनाओ आईलिनर, लिपस्टिक या ब्लश के टन का उपयोग न करें। जटिल मत हो
    • अंगूठे का एक अच्छा नियम कुछ भी नहीं है जिसका आप बच्चों को पहनना नहीं चाहते हैं। उदाहरण के लिए: खुद को मत रखो फाड़ा जीन्स अगर आपको लगता है कि बच्चों में से एक के लिए अच्छी स्थिति में जींस की एक जोड़ी को फाड़ना शुरू करना संभव है (ऐसा पहले हुआ है)
    • यदि संभव हो तो, एक चोटी मिलें यह संभव है कि आपके बाल गंदे हो जाएं, आप कभी भी मोज़े होते हैं या बच्चे इसे खींचते हैं इसके अलावा, यदि आप एकत्र बाल पहनते हैं, तो आपके पास एक और पेशेवर उपस्थिति होगा। यह आपको दिखता है कि आप तैयार हैं और आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
    • यदि आपके बाल गुलाबी, लाल, नीले, हरे, आदि जैसे उज्ज्वल रंगों में रंगे हैं, तो एक नानी के रूप में पहले दिन के लिए एक चोटी में उठाओ। इस तरह, माता-पिता और बच्चों को इसे उत्तरोत्तर रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है

    चेतावनी

    • कभी भी बहुत कम या खुलासा कपड़े पहनते हैं। माता-पिता आपको फिर से किराया नहीं देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com