ekterya.com

आत्मविश्वास के साथ कराओके में गाने के लिए

आप पार्टी में एक पैर डालते हैं और आप इसे झलकते हैं: कराओके मशीन। ओह! तुम्हें पता है क्या आ रहा है ...

चरणों

गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 1 नामक छवि

Video: Keith Urban Best.Cover.Ever. - Episode 9

1
तो रेनी ग्रांट-विलियम्स क्या करता है वह गा सिखाता है कुछ फेथ हिल और डिक्सी चिक्स, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप जो लोग एक विलक्षण आवाज नहीं है और उसके रहस्यों को साझा करना चाहता है के लिए एक हाथ उधार नहीं कर सकते हैं के रूप में नहीं बल्कि कुछ बड़े:
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 2 नामक छवि
    2
    "तुम, आप अगले गाने क्यों नहीं रोकते और गाते हो?"कोई चिल्लाता है अचानक, सभी आँखें आपके पास आती हैं और अपने हाथों में एक माइक्रोफोन डालते हैं। आपका दिमाग अवरुद्ध है, आपके घुटनों कांपना है बेशक, आप हमेशा रेडियो पर अपने पसंदीदा गीत गाते हैं, लेकिन हर किसी के सामने गाते हैं?
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 3 नामक छवि
    3
    जब आप ध्यान केन्द्रित होते हैं तो आपको परेशान महसूस करना बिल्कुल स्वाभाविक है, लेकिन कराओके करने का विचार एकदम सही प्रस्तुति नहीं देना है। विचार दोस्तों के साथ मज़ा है जनता आपको सुनना चाहती है अगर वे एलिसिया कीज़ की बात सुनना चाहते थे, तो वे अपनी सीडी खरीद लेंगे इसके अलावा, सबसे बुरा क्या हो सकता है? सबसे खराब हो सकता है कि आप बैठे रहें और कम से कम प्रयास भी न करें। कराओके बनाने के लिए एक संभावित क्षण कोने के आसपास हो सकता है: नृत्य के दौरान, शादी के रिसेप्शन या पन्द्रह वर्षीय आयु में - तो, ​​तैयार क्यों नहीं हो?
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 4 नामक छवि
    4
    अगली बार जब आप सभी आँखें आप पर हैं तो चमकने के लिए रेनी के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 5 नामक छवि
    5

    Video: रातो रात दांतों को सफ़ेद बनाने के घरेलू नुस्खे | How to make your teeth whiter overnight naturally

    जानने के लिए आपके दो या तीन पसंदीदा गीतों को चुनें आपके मुखर रेंज के भीतर लोकप्रिय गीत चुनें क्या आप चिल्ला के बिना उच्च नोटों तक पहुंच सकते हैं? क्या आप कम नोट्स प्राप्त करते हैं? सुनिश्चित करें कि संगीत हमारे लिए आसान है और आप ताल आसानी से महसूस करते हैं। राग सीखें और गहराई में इसका अध्ययन करें, जैसे कि यह एक कोर्स था। अपने आप को रिकॉर्ड करें और रिकॉर्डिंग सुनें। सभी पत्र लिखने का समय लेते हुए उन्हें जल्दी से याद रखना होगा।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 6 नामक छवि
    6
    सीडी पर सहायक ट्रैक रखने की कोशिश करें ताकि आप गायक को सुनने के बिना ट्रैक का अनुसरण कर सकें। यदि आप हमेशा एक गायक की आवाज़ के साथ गायन करते हैं, तो आप मुख्य आवाज को कभी नहीं सीखेंगे। सबसे लोकप्रिय गीतों के संगीत ट्रैक लगभग हमेशा रिकॉर्ड स्टोर और संगीत स्टोर में उपलब्ध हैं। उन्हें ऑनलाइन खरीदें अगर वे आपके क्षेत्र में उपलब्ध नहीं हैं



  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 7 के साथ छवि
    7
    अपनी आवाज का अभ्यास करें गायन एक ऐसी गतिविधि है जिसके लिए बहुत अधिक शारीरिक गतिविधि और अच्छी नींव की आवश्यकता होती है। अपनी आवाज़ की टोन को पकड़ो जैसे कि भारी भारी ले जाने के दौरान आप अपने शरीर को पकड़ रहे थे दृढ़ पैर के साथ खड़े होकर, अपने कूल्हों को लगाओ और अपने शरीर के निचले हिस्से की ताकत का उपयोग करें (जैसे कि आप कुछ ले रहे थे)। अपनी ऊँची एड़ी को जमीन पर मजबूती से रखें जबड़े उठाने की कोशिश न करें - इसके बजाए, माइक्रोफ़ोन के शीर्ष पर सिर रखें और आपके जबड़े थोड़ा झुका हुआ हो। यह आपकी आवाज को गर्म और प्रतिध्वनि बनाता है
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 8 नामक छवि
    8
    गीत गाओ दरअसल, वह पत्रों के अर्थ को दर्शाता है यह आश्चर्यजनक है कि हम कितना सुधार करते हैं जब हम वास्तव में गाना गीत के गीतों का अर्थ जानते हैं जो हम गाते हैं। अपनी उम्र के लिए उपयुक्त गीत चुनें, ताकि आप अपने छह बच्चों और आपके तीन तलाक के बारे में गाना गाते हुए मूर्ख न हों।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने भय को शांत रखें यह मेरा छात्रों को पढ़ाने के लिए जब वे एक प्रस्तुति से पहले नर्वस हैं चाल है: मैं उनसे कहता नीचे सब कुछ वे गलत हो सकता है, के रूप में desafinar बोल भूल जाते हैं, संक्षेप में मंच पर गिर रहा है, लगता है कि लिखने के लिए, और अधिक आशंका महान। फिर, मैं उन्हें गाना, उन सभी गलतियों को बनाने और एक भयानक प्रस्तुति देता हूं। ऐसा लगता है जितना आसान नहीं है आप देखेंगे कि सही बनाने के लिए एक भयावह प्रस्तुति बनाने के लिए उतना ही मुश्किल है, लेकिन जब आप इसे कई बार कर चुके हैं, तो आप देखेंगे कि यह अभ्यास आपको मंच पर अपने भय को अलग करने में मदद करेगा।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अधिकतम करने के लिए अतिरंजना गायन के लिए खड़े हो जाओ आप के लिए अपनी स्टार कल्पनाओं को स्पष्टीकरण के लिए अवसर है आप में "कलाकार" खोजें ग्लैमरस कपड़ों पहनें, कुछ चट्टान और रोल आंदोलनों करें और अपने पूरे होने के साथ गाएं। वास्तव में, अधिकांश लोगों को आप को बहुत बुरे से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करना पसंद करना पसंद करेंगे, और पूरी प्रस्तुती देने से हमेशा कुछ भी नहीं करना बेहतर होगा मेरा मानो, यदि आप जैसे ध्वनि की तरह खराब और साधारण प्रस्तुति देने के लिए माफी मांग रहे हैं तो कुछ भी बेहतर नहीं होगा।
  • छवि का शीर्षक गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 11
    11
    फिर भी, मैं यह गारंटी नहीं देता कि ये टिप्स आपको एक लेबल के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने या एमटीवी की सफलता हासिल करने के लिए प्रेरित करेंगे, लेकिन कम से कम वे मज़े के लिए गाने के लिए आपको और अधिक मजेदार बनाने में मदद करेंगे!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को फेंको! जब आप मंच पर होते हैं, तो सब कुछ मंच पर छोड़ दें यह तुम्हारा समय है!
    • कराओके एशियाई शैली है कि अपने आप को या एक करीबी दोस्त के लिए किराए पर किया जा सकता है निजी कमरे हैं और इसलिए आप लोगों के एक छोटे समूह के साथ अभ्यास कर सकते हैं इससे पहले कि आप अपने आप को एक पश्चिमी कराओके में पेश करते हैं, प्रतिभा प्रतियोगिता शैली समूह के रूप में एक खुला रहा।
    • याद रखें कि ज्यादातर लोग मज़े करना चाहते हैं। लगभग कोई भी ध्यान नहीं देता कि क्या आप एक अच्छे गायक हैं या नहीं, जब तक कि आप धुन से बाहर नहीं हैं।
    • यदि आप एक बार में हैं जहां वे पेय की सेवा करते हैं, तो अब वे पीते हैं, आपकी आवाज बेहतर होगी।
    • पुराने चाल के लिए सार्वजनिक बोलें यह बहुत उपयोगी है: कल्पना कीजिए कि जनता छोटी कपड़ों में है।
    • जब आप स्थानों की तलाश कर रहे हैं, तो उस जगह के विशिष्ट गीतों को देखें और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आप उसी के साथ एक को अपना नहीं चुनते हैं। दर्शकों के लिए न केवल बेहतर है (जो एक ही गीत को दो बार सुनना चाहता है?) लेकिन वे अच्छे करौक शिष्टाचार हैं।

    चेतावनी

    • ऐसा मत सोचो कि आपको कराओके में गाने के लिए नशे में पके हैं ये कदम आपकी सहायता करेंगे, इसके अतिरिक्त, आपके लक्ष्य को दर्शकों के साथ गाने के लिए होना चाहिए, अपने बुरे उच्चारण का मज़ाक न करें। यदि एक पेय लेते हुए आपको थोड़ी विहीनता में मदद मिलती है, एक ले लो, लेकिन चार नहीं।
    • दोस्तों, रानी के गीत को चुनने से पहले दो बार सोचो। ईेडी मर्क्यूरी रॉक के अपने कैरियर की शुरुआत से पहले गीतात्मक गायन के लिए तैयार लड़कियां, उसी कारण से पैट बेनेटर गाने से बचें। सुनिश्चित करें कि आपको गाना बहुत अच्छी तरह से पता है क्योंकि यह आपकी बहुत मदद करेगा
    • मेजबान या परिचारिका के लिए दयालु हो आप अंत अपनी बारी के लिए बहुत लंबा इंतजार कर या यदि आप देखते हैं कि आपके माइक्रोफ़ोन की मात्रा आदर्श नहीं है या यदि स्क्रीन संगीत से मेल नहीं खाते पर पत्र शांति से दर्शाता है कि कैसे दावा करने के लिए और एक दिवा की तरह काम नहीं करता है, तो। कराओके गायक के रूप में मेजबान के साथ नहीं मिलना आपके भविष्य के लिए बहुत उपयोगी नहीं है
    • अकेले या वाद्य विराम के साथ गाने से बचें, जो बहुत लंबा है जब तक कि आप एक विशेषज्ञ अदृश्य गिटार खेल रहे हों या दर्शकों को मनोरंजन रखने के लिए कुछ नाचते हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com