ekterya.com

कैसे कराओके प्रतियोगिता जीतने के लिए

चाहे आप होने की प्रतीक्षा कर रहे हों "पर्दाफाश", या आप शानदार पुरस्कार जीतने की उम्मीद कर रहे हैं, या अपने भययोग्य मुखर प्रतिभाओं की किसी तरह की पहचान की तलाश में हैं, कराओके प्रतियोगिताएं खुद को साबित करने का एक शानदार तरीका हैं। हालांकि इन प्रतियोगिताओं के कुछ महान कलाकारों (और कुछ बहुत महान लोगों को भी देखने का अवसर प्रदान नहीं करते हैं), यह अतिरंजित रूप से मज़ेदार है और जब आप जीतते हैं तो वे और भी अधिक होते हैं। यह कैसे किया जाता है? एक छोटी सी गेंद को पढ़ने और कल्पना कीजिए जो एक गीत चल रहा है, जबकि शब्दों पर कूदता है।

चरणों

अपनी आवाज़ रेंज चरण 2 की पुष्टि करें शीर्षक वाला चित्र
1
गायन अभ्यास कोई बात नहीं जो आप कर रहे हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप एक मेलोडी ले सकते हैं और टोन रख सकते हैं। आपको ये नहीं होना चाहिए "सबसे अच्छा" प्रतियोगिता में गायक, और पेशेवर प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं है, लेकिन न तो आप बुरी तरह से गिर जाएगी। कराओके प्रतियोगिता आमतौर पर अपने मुखर क्षमता, दर्शकों की प्रतिक्रिया, और मंच उपस्थिति का एक संयोजन द्वारा किया जाता है, लेकिन आप गायन हिस्सा सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं, न्यायाधीशों आप अपनी प्रस्तुति के अन्य पहलुओं पर एक छोटे से छूट दे सकता है। कराओके का अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका कराओके गाते हैं
  • बी बैक बैकअप सिंगर चरण 8 के शीर्षक वाली छवि

    Video: ऊर्जा संरक्षण पर कार्टून प्रतियोगिता -02-01-2016

    2
    दिल से गाने जानें सबसे कराओके प्रतियोगिताएं आपको अपने गाने चुनने की अनुमति देती हैं, और अगर आप जीतने जा रहे हैं, तो आपको इस पर और फिर से अभ्यास करना होगा। हां, ये शब्द स्क्रीन पर होते हैं, लेकिन यदि आप गीतों को जानते हैं और उन्हें संगीत के साथ सिंक्रनाइज़ करते हैं, तो आपको स्क्रीन पर भी देखना नहीं पड़ता है। ऐसे मामलों में भी जहां एमसी ने जानबूझकर गीत को चुप्पी कर दिया है या संगीत वास्तव में बुरी तरह से रिकॉर्ड किया गया है, और गाना एक पल के लिए नहीं सुना है। और अगर ऐसा होता है, तो आपको गायन जारी रखना होगा जब तक कि संगीत वापस नहीं आता। न केवल आपकी सामान्य प्रस्तुति गाने की होगी एक प्रतियोगिता में एक समाप्त करने का दौर यह जानने का एक बुरा समय है कि आप एक विशेष गीत नहीं गा सकते हैं।
  • भूत और असाधारण चरण 8 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक
    3
    प्रतियोगिता के प्रारूप को समझें कराओके प्रतियोगिताओं को आम तौर पर एक जूरी या जनता द्वारा मूल्यांकन किया जाता है कुछ मामलों में, सार्वजनिक वोट औपचारिक रूप से, जबकि अधिकांश प्रतियोगिताओं में एक न्यायाधीश या जूरी एक गीत के प्रति जनता की प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करने का प्रयास करेंगे। आपको यह भी पता होना चाहिए कि आप कैसा योग्य हैं। अधिकांश प्रतियोगिताओं सामान्य रूप से प्रस्तुति पर आधारित हैं, लेकिन कुछ लोग सख्ती से खाते में लेते हैं जिस तरह से आप कलाकार की नकल करते हैं (या मूल आप हैं) या अन्य कारक अंत में, आपको ये पता होना चाहिए कि आपको गाना कितने गाने हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप पहले से तैयार हों
  • इमप्रेस्ड ऑफ मेमोरी मेमोरी का उपयोग कोड शीर्षक 10
    4
    नियमों का पालन करें कुछ प्रतियोगिताओं की आवश्यकता होती है कि आप एक निश्चित प्रकार के संगीत गाते हों (केवल 80 के दशक में रॉक, उदाहरण के लिए), या आप परिधान पहनते हैं सुनिश्चित करें कि आप नियमों का पालन करें या आप शायद जीत नहीं पाएंगे, भले ही आपकी प्रस्तुति सबसे अच्छी हो।
  • शीर्षक वाला चित्र भूत और असाधारण चरण 5 के साथ मुठभेड़ से बचें
    5
    अन्य कलाकारों के लिए विनम्र रहें हां, अन्य कलाकार आपकी प्रतिस्पर्धा हैं, लेकिन उनको मजाक मत करो या निराश न करें, भले ही कोई वास्तव में गाऊं नहीं। विनम्र रहें, और जब तक नियम अन्यथा न कहें, तब तक सभी की सराहना करें। याद रखें कि यह बहुत संभावना है कि आप जनता की प्रतिक्रिया के लिए योग्य हैं, और आपके कई प्रतियोगियों दर्शकों का हिस्सा हैं। वे एक अशिष्ट व्यक्ति को कृपया न मानें
  • आपकी गायन के लिए ज्ञात हो जाने वाली छवि का शीर्षक चरण 14
    6
    दर्शकों (या न्यायाधीशों) में शामिल हों सबसे ऊपर, दर्शकों के लिए गाओ, कराओके स्क्रीन न करें। इसके अलावा, अपने दर्शकों को जानें यदि आप अपने दर्शकों को समझते हैं, तो वे उन गीतों को चुनने में आपकी सहायता करेंगे, जिन्हें वे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप अच्छी तरह से जगह नहीं जानते हैं, तो आप इसे ज्यूकबॉक्स पर संगीत देखने के लिए पहले ही यात्रा कर सकते हैं। प्रतियोगिता की रात में, न्यायाधीशों या दर्शकों की गाने की प्रतिक्रिया को मापने का प्रयास करें और देखें कि क्या आप रुझानों (शायद वे प्यार गीतों से नफरत करते हैं) का पता लगा सकते हैं, और अपने गाने को तदनुसार चुन सकते हैं, अगर आपके पास मौका है ।
  • इमेज शीर्षक से जानें वोकल संगीत चरण 4
    7
    अपनी श्रेणी और आपकी प्रतिभा दिखाने के लिए एक गीत गाएं वहाँ गीत है कि लगभग हर कोई स्वीकार्य गा सकते हैं के बहुत सारे हैं, लेकिन अगर आपके गायन के दायरे बकाया है या यदि आप स्नूप तरह रैप कर सकते हैं (रैप कराओके गाने के लिए बहुत मुश्किल है) गीत है कि प्रतिबिंबित चुनें। यदि आप जनता के सम्मान को अर्जित करना चाहते हैं, तो आपको एक कठिन गीत के साथ एक महान प्रदर्शन की आवश्यकता है।



  • आपकी गायन के लिए ज्ञात हो जाने वाली छवि 13 चरण का चित्र
    8
    मंच पर अपनी उपस्थिति का विकास लोग कराओके में आते हैं (या कॉन्सर्ट में जाते हैं) एक प्रदर्शन को देखने के लिए, सिर्फ एक गीत सुनने के लिए नहीं। वहाँ गायन नहीं खड़े हो जाओ, और बिना किसी कर्तव्य के दौरान रहने से मत रहो, क्या करना है, यह जानने के बिना। अपने चेहरे के इशारों और आपके शरीर के आंदोलनों के साथ गाना की भावनाओं को प्रसारित करें, और यदि आप उपयुक्त समझते हैं तो नृत्य करें। पेशेवर कलाकारों द्वारा संगीत कार्यक्रमों के वीडियो देखकर कुछ विचार लें। यदि आप जिस गीत को गाने के लिए जा रहे हैं, मूल कलाकार का एक वीडियो ढूंढ सकते हैं, तो बेहतर है।
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें जब आप डॉन`t Think You Sing Well Step 13
    9
    अवसर के लिए तैयार हो जाओ तुम्हारी पोशाक से न्यायाधीशों को प्रभावित करने में मदद मिल सकती है, खासकर अगर प्रतियोगिता में विषयगत है या यदि आप सिर्फ कुछ प्रकार के गाने गाने के लिए जा रहे हैं। अगर आप ग्लैमर चट्टान गाना चाहते हैं, तो ग्लैमर घुमाव की तरह पोशाक या किसी देश संगीतकार की तरह, अपनी प्रस्तुति में कुछ हास्य जोड़ें।
  • Video: Keith Urban Best.Cover.Ever. - Episode 9

    एक प्रसिद्ध गायक बनें जब आप डॉन`t Think You Sing Well Step 16
    10
    मूल गीत के लिए सच हो यहां तक ​​कि अगर यह अवचेतन है, तो ज्यादातर लोग मूल रूप से इसकी समानता के कारण कराओके प्रदर्शन का मूल्यांकन करते हैं। यह आश्चर्यजनक है जब कोई गर्थ ब्रूक्स के गीत गाऊंगा और मैं कसम खा सकता है कि वे खुद गर्थ के प्लेबैक कर रहे थे आपको पेशेवर आवाज अनुकरणक नहीं होना चाहिए, गीत के मूड और शैली के साथ फिट करने की कोशिश करें (यानी, देश के किसी गीत के उच्चारण का थोड़ा सा जोड़)।
  • एक महान अभिनय ओपेरा गायक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    11
    एक निजी स्पर्श जोड़ें संगीतकार जो एक गीत को कवर करते हैं, जितना वे चाहें उतना ही बदल सकते हैं। आप ऐसा नहीं कर सकते, क्योंकि कराओके संगीत को मूल संस्करण के समान ध्वनि के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कहने के बाद, रचनात्मकता के लिए एक छोटी सी जगह है उदाहरण के लिए, गीत में स्थानीय रूप से ज्ञात जगह नाम दर्ज करने का प्रयास करें। यह एक विनोदी प्रभाव हो सकता है और संभवत: दर्शकों को खुश कर सकता है।
  • गान की तरह गाइव स्टेप 1 नाम वाली छवि
    12
    आराम करो और मज़े करो यदि आपके पास मंच का भय है, तो आपको उसे नियंत्रित करना सीखना होगा। ऐसा करने के कई तरीके हैं, लेकिन कराओके में बहुत कुछ गाते हैं अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें, और भले ही आप परेशान हों, दर्शकों को दिखाएं कि आपके लिए, कुछ भी बेहतर नहीं है।
  • आपकी गायन के लिए ज्ञात हो जाने वाली छवि का शीर्षक चरण 8
    13
    एक अच्छा विजेता (या हारने वाला) बनें यदि आप जीतते हैं, बधाई हो! यदि आप जीत नहीं करते हैं, तो उदास मत बनो, बहाने मत बनो, और कैसे पागल मत हो "प्रतियोगिता तय हुई थी" यदि आप फिर से कराओके प्रतियोगिता में मुकाबला करने जा रहे हैं, तो आप इन लोगों को फिर से देख सकते हैं, और आप के अच्छे छाप के साथ उन्हें छोड़ना सबसे अच्छा है
  • युक्तियाँ

    • देखें कि आप घटना के पहले और दौरान क्या खा रहे हैं। सॉस और डुबकी जैसे डेयरी आधारित खाद्य पदार्थ आपके गले को शामिल कर सकते हैं और गाना मुश्किल बना सकते हैं। यह सूखे खाद्य पदार्थों से बचा जाता है, जैसे कि टोटला चिप्स, जो कि एक देता है"गुदगुदी" और आपको लगातार अपने गले को साफ़ करने की आवश्यकता होगी
    • कराओके अभ्यास करने के लिए रात में बाहर जाना बेहतर नहीं है, लेकिन आप अपने स्वयं के कराओके उपकरणों के साथ घर पर भी अभ्यास कर सकते हैं, या आप इंटरनेट पर कराओके मिडीआई फाइलें खोज सकते हैं।
    • आप एक एक्सबॉक्स 360, Wii, प्लेस्टेशन 2 और प्लेस्टेशन 3, किराया है या रॉक बैंड या रॉक बैंड 2 खरीदते हैं (उत्तरार्द्ध एक कोई गलती मोड है) और किसी भी यूएसबी माइक्रोफोन खरीदने के लिए, और एक गायन कैरियर शुरू करते हैं। आसान के साथ शुरू करें और आप सीखते समय की कठिनाई बढ़ो। यह सॉफ्टवेयर सही स्वर प्रदान करता है और दिखाता है कि आप कहां हैं। यह मुखर ट्रैक, आवाज़ के शोर, और ध्वनि प्रभावों की मात्रा कम करने के लिए कॉन्फ़िगरेशन को बदलता है, और माइक्रोफ़ोन को सक्रिय करता है जो सॉफ्टवेयर को सच्चे कराओके प्लेटफ़ॉर्म में बदल देगा। (एक मुखर दुभाषिया कि ठीक से काम नहीं करता है के रूप में गिटार हीरो का उपयोग न करें। वर्ल्ड टूर और आप ज्यादा बदतर तुम सच में रॉक बैंड 2 में हैं अर्हता गिटार हीरो में गीत की कठिनाई बता देंगे। वर्ल्ड टूर नहीं)
    • गायक "धुन से बाहर" उन्होंने तराजू का एक विचार विकसित नहीं किया है और एक नोट से दूसरे तक सही अंतराल पर कैसे कूदना है। एक सरल कीबोर्ड प्राप्त करें, या अपने कंप्यूटर पर एक स्थापित करें कुछ साधारण गीत चलाएं और अपनी आवाज नोटों का पालन करें। सी-ई या सी-एफ या सी-जी के रूप में नोट बदलना संगीत सिद्धांत का थोड़ा सा सीखें जैसे कि अर्द्धनिकी और झुंड और इतने पर। टोन को सही ढंग से अनुकरण करना सीखें अभ्यास आपके पास हो सकता है किसी भी समस्या को नरम कर देता है।
    • अच्छी हाइड्रेटेड रहें प्रतियोगिता से पहले बहुत सारे पानी पीते हैं, और हाइड्रेटेड रहें। कुछ भी आपके गीत को शुष्क मुंह की तरह नहीं तोड़ सकता है।
    • जब आप अभ्यास कर रहे हैं, तो एक दोस्त या दो के लिए पूछें जो आपको अपने प्रदर्शन के एक ईमानदार आलोचना देने के लिए कराओके के साथ आएंगे। आप हमेशा अपनी प्रस्तुति का सही ढंग से न्याय नहीं कर सकते हैं, और यदि आप किसी प्रतियोगिता में नहीं हैं, तो यह जानना मुश्किल है कि आप इसे कैसे करेंगे
    • जिन गीतों को लगभग सभी जानते हैं, उनको चुनें लोग खुद को एक गीत पहचानने के द्वारा पहचानते हैं जो उन्हें पसंद हैं। डार्क गाने सीमा बंद नहीं हैं, लेकिन केवल एक का चयन करता है, तो आप एक अच्छे कारण है (यानी, अगर आप yodeling को गा सकते हैं, आप कुछ अद्भुत yodeling के साथ, एक कम ज्ञात गीत चुन सकते हैं)।
    • पैर की नोक के साथ ताल का पालन करें एक गीत संकुचित लय कभी कभी बाहर आ करने के लिए तालमेल बनाए रखने में, सबसे सरल दो कदम देश गीत से तिगुना करने (समय आम तौर पर दो के कब्जे में गाया तीन नोट्स) जानें।

    चेतावनी

    • एक गीत गाओ न कि किसी और ने गाया यह अन्य व्यक्ति के साथ प्रत्यक्ष तुलना को आमंत्रित करता है, और यह सुनिश्चित करना बेहतर है कि आपके प्रदर्शन के सभी पहलुओं का एक फायदा होगा क्योंकि यह मूल है।
    • एक गीत का चयन न करें जिसे थकावट तक सुनाई गई है। यदि आप एक गीत चाहते हैं जो लोगों से परिचित है, तो आपको जरूरी नहीं कि किसी भी कराओके की रात की गारंटी दी जाए। लोग एक ही गीत को सुनना टायर करते हैं
    • शराब के साथ सावधान रहें "तरल मूल्य" यह ईंधन है जो सबसे कराओके रातों और इन स्थानों पर प्रदर्शन पर रहता है। एक प्रतियोगिता में, आप पाएंगे कि बहुत से लोग पीते नहीं हैं यदि आप कुछ पेय के साथ आराम करना चाहते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करें
    • एक लंबा गीत न चुनें या जो बहुत कुछ दोहराता है। यदि आपकी प्रस्तुति में वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ दिया जाता है, तो एक लंबा गीत वास्तव में दर्शकों को टायर करेगा यहां तक ​​कि अगर आपकी प्रस्तुति काफी अच्छी है, तो लोग उस गीत के साथ ऊब जाते हैं जो बहुत लंबा है या एक ही बात को फिर से दोहराता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com