ekterya.com

कैसे एक आश्चर्य महिला पोशाक बनाने के लिए

वंडर वूमन एक प्रतिष्ठित सुपर हीरो है और उसका सूट दिखाती है कि वह कितनी शक्तिशाली और कामुक है। चाहे आप एक वयस्क महिला या लड़की के लिए पोशाक बनाने की कोशिश करते हैं, वहाँ विभिन्न तरीकों से आप घर में इस कॉस्ट्यूम को ऐसी सामग्री का उपयोग कर सकते हैं जो महंगे नहीं हैं।

चरणों

भाग 1
एक वयस्क महिला के लिए पोशाक बनाओ

मेक ए वंडर वुमन वेशेल कॉस्टयूम स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक लाल और तंग शीर्ष के लिए देखो आमतौर पर, वंडर वुमेन के शीर्ष में स्ट्रिप्स नहीं होते हैं, इसलिए यदि आप एक अधिक सटीक पोशाक बनाना चाहते हैं, तो कोर्सेट या लाल शीर्ष ट्यूब का चयन करें। यदि संभव हो, तो चमकीले पदार्थ से बने कपड़े के लिए देखो यदि आप एक मामूली भिन्नता बनाना चाहते हैं, तो एक स्विमिंग सूट या लाल टैंक टॉप पहनें।
  • मेक ए वंडर वुमन कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: अनोखा दुल्हन बाज़ार जहाँ आप पैसे देकर खरीद सकते है पसंद की दुल्हन

    शीर्ष के लिए एक सुनहरा प्रतीक बनाएं एक सोने के चिपकने वाला टेप इस कार्य के लिए पर्याप्त होगा। कई डिज़ाइन हैं जो आप प्रतीक के लिए उपयोग कर सकते हैं, जिसे आप ऑनलाइन फोटो में ढूंढ सकते हैं और विस्तृत ईगल पैटर्न से लेकर साधारण डब्ल्यू के रूपों तक प्राप्त कर सकते हैं। एक विकल्प को डब्ल्यू आकार के ईगल बनाने के लिए शिल्प फोम में कटौती करना, स्प्रे पेंट का उपयोग करना है आकृति को पेंट करने के लिए सुनहरे रंग का रंग और फिर इसे शीर्ष पर चिपकाएं
  • यदि आप कुछ बहुत सरल करना चाहते हैं, तो कोर्सेट के ऊपरी सामने के किनारों, स्विमिंग सूट या सोना मास्किंग टेप के साथ बिना आस्तीन वाले शीर्ष पर लाइन बनाएं।
  • यदि आप कुछ और साहसी चाहते हैं, तो डब्ल्यू की एक डबल परत (डब्ल्यू के अंदर एक डब्ल्यू) बनाओ या पंखों के साथ सीधे डब्ल्यू की ऊपरी छोर से बाहर आने वाली क्षैतिज रेखाएं बनाएं।
  • मेक अ वंडर वुमन वेशम कॉस्टयूम स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: How to make Wonder Woman Cosplay Armor - Wonder Woman Breastplate

    3
    नीले में एक मिनीस्किर्ट या शॉर्ट्स चुनें। पोशाक का निचला आधा काफी खुलासा है और आमतौर पर केवल ऊपरी या मध्यम जांघ को कवर किया जाता है। उच्च वांटेड शॉर्ट्स पूरी तरह से काम करते हैं, लेकिन नीले जिम शॉर्ट्स भी बहुत अच्छे लगते हैं। यदि आप एक और मामूली विकल्प चाहते हैं, तो आप एक नीली मिन्स्कर्ट पहन सकते हैं, जैसे पुराने कॉमिक्स में एक वंडर वुमन पहनते थे।
  • कॉमिक के कुछ आधुनिक संस्करणों में, वंडर वुमन तंग नीले या काले पैंट पहनता है, ताकि आप शॉर्ट्स या स्कर्ट पहने हुए आरामदायक महसूस न करने पर उस मार्ग पर जा सकें।
  • 2017 की फिल्म में कपड़े फांसी के साथ एक स्कर्ट पहनें, जो अधिक कवरेज भी प्रदान करता है। चमड़े के स्क्रैप की तलाश करके और कोल्सेट के नीचे उन्हें चिपकाकर उन्हें नीले रंग की चित्रकारी करके इस नज़र डालें।
  • मेक ए वंडर वुमन कॉस्टयूम स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सितारों के साथ नीचे सजाने यदि आप क्लासिक कॉमिक के नज़रिए का विकल्प चुनते हैं, तो उन्हें सफ़ेद कपड़े, सफेद टेप या सफ़ेद निर्माण पेपर को काटकर स्कर्ट या शॉर्ट्स में तारे जोड़ें। शॉर्ट्स या स्कर्ट में सितारों का पालन करने के लिए कपड़े की गोंद का उपयोग करें, उदारता से उत्पाद को लागू करना।
  • मेक अ वंडर वुमन कॉस्टयूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जूते की एक जोड़ी को घुटने तक देखें लाल जूते मिलना मुश्किल हो सकता है, इसलिए किसी भी रंग के बूट खरीद लें और स्प्रे पेंट का इस्तेमाल करें ताकि उन्हें लाल रंग में पेंट कर सकें। आप सभी बूटों को रेखांकित करने के लिए लाल टेप या इलेक्ट्रिकल टेप का भी उपयोग कर सकते हैं आप घुटनों तक लाल मोजे के साथ नियमित जूते भी कवर कर सकते हैं
  • मेक ए वंडर वुमन कॉस्टयूम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सफेद टेप के साथ जूते सजाने। प्रत्येक बूट के ऊपर सफेद रेखाएं होनी चाहिए। आपको केंद्र में एक सफेद पट्टी की भी जरूरत है, जिसे ऊपर से पैर की नोक तक बढ़ाना चाहिए।
  • भाग 2
    एक लड़की के लिए पोशाक बनाओ

    मेक ए वंडर वुमन कॉस्टयूम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    लाल टैंक टॉप या टैंक टॉप की तलाश करें यदि आप एक लड़की के लिए कोर्सेट का एक और मामूली संस्करण बनाना चाहते हैं, तो एक बाहुल्य शीर्ष, शर्ट या लंबी बाजू की शर्ट का चयन करें (यदि आप कैंडी या चाल की ठंडी रात की पोशाक पहनते हैं) लाल
  • मेक ए वंडर वुमन वेशेल कॉस्टयूम स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    चिपकने वाला टेप के साथ आश्चर्य महिला प्रतीक बनाएँ चूंकि ऊपरी हिस्से में संभवतया एक गहरी नलिका नहीं होगा जो प्रतीक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, बस पीले इन्सुलेट टेप का उपयोग करें या डब्ल्यू आंकड़े बनाने के लिए सोने के चिपकने वाली टेप के स्ट्रिप्स को काट लें और उन्हें शर्ट के सामने फिट करें। आप चमकदार सुनहरा फोम काटकर डब्ल्यू भी कर सकते हैं, जिसे आप एक शिल्प की दुकान में पा सकते हैं।
  • यदि आप आखिरी मिनट की पोशाक बनाते हैं और आपके पास कोई टेप नहीं है, तो ब्लाउज पर डिजाइन बनाने के लिए एक काली मार्कर का उपयोग करें। बस याद रखें कि कार्डबोर्ड का एक टुकड़ा या ऐसा कुछ इसी तरह के अंदर रखें ताकि स्याही पीठ को पार न करें।
  • मेक अ वंडर वुमन वेशेल कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    नीली स्कर्ट की तलाश करें अगर आप अपनी बेटी से पहने हुए कोई समस्या नहीं है तो आप नीले शॉर्ट्स के लिए विकल्प चुन सकते हैं - हालांकि, एक स्कर्ट पोशाक को थोड़ी अधिक लंबी और अधिक स्त्री बना देगा। यह कपास, लाइक्रा या डेनिम जैसे किसी भी सामग्री का हो सकता है, या आप कुछ मज़े की कोशिश कर सकते हैं जैसे नीले रंग का टुकड़ा।
  • मेक ए वंडर वुमन वेशेल कॉस्टयूम स्टेप 10 नामक छवि
    4
    थोड़ा कोट जोड़ने के लिए त्वचा का रंग मोजे चुनें यदि आपकी बेटी बाहर जाकर कैंडी से इस पोशाक का इस्तेमाल करेगी और आप उसे गर्म रखना चाहते हैं, चमड़े के रंग की मोज़ा या लेगिंग देखें जो वह अपनी स्कर्ट के नीचे पहन सकती हैं आप उन्हें ज्यादातर फार्मेसियों में कम कीमत के लिए खरीद सकते हैं
  • Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    मेक ए वंडर वुमन कॉस्टयूम स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    5



    सफेद सितारों के साथ स्कर्ट सजाने तारों को कपड़े, महसूस या श्वेत पत्र के बाहर काटा, फिर उन्हें सीना या कपड़े की गोंद के साथ स्कर्ट पर छड़ी। यदि आप सफेद सितारों के रूप में स्टिकर ढूंढ सकते हैं, तो अपनी बेटी इन स्कर्ट के साथ सजाने में आपकी मदद करे। कपड़े के आधार पर, आपको उनको किसी भी तरह गोंद करना पड़ सकता है ताकि वे गिर न जाएं
  • मेक ए वंडर वुमन कॉस्टयूम स्टेप 12 नामक छवि
    6
    घुटनों तक लाल मोज़ा की तलाश करें जब तक आपकी बेटी पहले से घुटने के ऊंचे बूट नहीं कर पाती है, घुटनों पर जाने वाली मोजे खरीदने के लिए यह आसान और कम खर्चीला होगा। जूते के समान दिखने के लिए बैले जूते या अन्य सरल जूते की एक जोड़ी पर मोज़ा रखें।
  • मेक अ वंडर वुमन वेशेल कॉस्ट्यूम 13 का शीर्षक चित्र
    7
    मोजे को सफेद टेप जोड़ें इन्सुलेट या चिपकने वाला टेप का उपयोग करें जो एक लाइन बना जो घुटने के केंद्र से पैर की अंगूठी तक पहुंच जाता है। वह जुर्राब के शीर्ष के चारों ओर एक सफेद सर्कल भी जोड़ता है यदि आपके पास सफ़ेद टेप नहीं है, तो एक पुरानी शर्ट और सिलाई को तोड़कर कपड़े की लंबी पट्टियाँ छड़ी लें।
  • मेक ए वंडर वुमन वेशम कॉस्टयूम स्टेप 14 नामक छवि
    8
    यदि आपकी बेटी एक परत चाहती है, तो एक जोड़ दें हालाँकि वंडर वुमन वेशभूषा के ठेठ चित्र में एक केप शामिल नहीं है, कई बच्चों के संस्करणों में एक है लाल कपड़ा का एक लंबा टुकड़ा ढूंढें और इसे शर्ट के शीर्ष पर संलग्न करें या दोनों कंधे पर पिन करें
  • भाग 3
    सामान जोड़ें

    मेक अ वंडर वुमन वेशेल कॉस्टयूम चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनहरे और चौड़े बेल्ट की तलाश करें यदि आपको सोने का बेल्ट नहीं मिल सकता है, तो आप किसी भी बेल्ट को रंगाने के लिए सोने के स्प्रे पेंट का उपयोग कर सकते हैं या आप सोना कपड़े काटकर एक बेल्ट बना सकते हैं। आप सोने की विनाइल पर डिज़ाइन भी आकर्षित कर सकते हैं और इसे कमर के चारों ओर लपेट सकते हैं, इसमें वेल्क्रो के साथ पीठ में शामिल हो सकते हैं।
    • आप बेल्ट को एक साधारण बैंड बना सकते हैं या आप मोर्चे पर एक स्टार (या आई वें वंडर वुमन) जोड़ सकते हैं। पतले गत्ता या फोम को काटें जो कि लाल स्प्रे पेंट के साथ वांछित आकार में पेंट किया गया है और इसे गठबंधन या गर्म गोंद के साथ बेल्ट के बीच में चिपकाएं।
  • मेक ए वंडर वुमन वेशम कॉस्टयूम स्टेप 16 नामक छवि
    2
    टॉयलेट पेपर के रोल के साथ सोने के कंगन बनाएं जब तक आपके पास पहले से ही सोने का कंगन न हो, तो वंडर वुमन के अनुकरण करने का सबसे आसान तरीका टॉयलेट पेपर के रोल के साथ होता है रोल को लंबाई में कट कर ताकि आप गुड़िया को अंदर और बाहर स्लाइड कर सकें, फिर उन्हें सोने के स्प्रे पेंट से रंग दें या उन्हें सोने के शिल्प पेपर के साथ कवर करें। टेप का एक टुकड़ा जोड़ें यदि कंगन आपकी कलाई पर नहीं रहें।
  • यदि आपके पास सोने का पानी चढ़ा हुआ शिल्प सामग्री नहीं है, तो शौचालय पेपर के रोल को लपेटने के लिए एल्यूमीनियम पन्नी का उपयोग करें, ताकि धातु का नजारा तैयार किया जा सके।
  • मेक अ वंडर वुमन वेशेल कॉस्टयूम स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनहरा मुकुट बनाएँ वंडर वुमन के पास एक मोटी सुनहरा मुकुट होता है जिसमें लाल सितारा होता है और उसके माथे के ऊपरी हिस्से के आसपास इसका उपयोग करता है। आदर्श रूप में, इसमें केंद्र के सामने एक मामूली हीरा आकार होना चाहिए। आप सोने के तार के लिए एक व्यायाम टेप को कवर करके या सोने के तार जाल के साथ एक प्लास्टिक मुकुट, कागज या एल्यूमीनियम पन्नी लपेटकर मुकुट बना सकते हैं।
  • लाल सितारा के साथ मुकुट समाप्त करें आप मोर्चे पर एक लाल सितारा के स्टीकर को छड़ी कर सकते हैं या आप एक छोटे तारे के आकार में एक लाल कपड़ा या टेप काट सकते हैं।
  • मेक अ वॉर्मर वुमन कॉस्टयूम स्टेप 18 नामक छवि
    4
    टाई बनाओ लूप के लिए, आप एक एकल स्ट्रिंग के कुछ मीटर (यार्ड) का उपयोग कर सकते हैं। परंपरागत रूप से धनुष पीला होता है, इसलिए यदि आप चाहें तो आप इसे पीले या सोना स्प्रे पेंट के साथ पेंट कर सकते हैं। जब तक यह एक हल्का रंग है, तब तक रस्सी की सेवा करनी चाहिए।
  • धनुष के नज़रिए की नकल करने के लिए रस्सी के अंत में एक सरल लूप बांधें और समाप्त करने के लिए बेल्ट पर इसे हुक करें।
  • मेक अ वंडर वुमन वेशेल कॉस्टयूम स्टेप 19 नामक छवि
    5
    एक तलवार और एक ढाल बनाएँ आप पार्टी की आपूर्ति की दुकान, पोशाक की दुकान या खिलौनों की दुकान पर तलवार और ढाल खरीद सकते हैं। आप उन्हें एक कार्डबोर्ड पर ट्रेस करके उन्हें काटने के द्वारा भी अपने आप बना सकते हैं। ढाल एक चक्र होना चाहिए और आप उस पर डब्ल्यू के प्रतीक को आकर्षित या पेस्ट कर सकते हैं जैसा कि आपने ब्लाउज के साथ किया था तलवार के मामले में, शीशे को एल्यूमीनियम पन्नी के साथ लपेटो ताकि इसे और अधिक धातु का रूप दे।
  • मेक ए वंडर वुमन वेशेल कॉस्टयूम स्टेप 20 नामक छवि
    6
    लम्बी तरंगों के साथ ढीले बाल का उपयोग करें। हल्के ढंग से अपने बाल के अनुभागों को एक कर्लिंग लोहा के चारों ओर लपेटकर और कुछ सेकंड के बाद उन्हें रिहा करके उन्हें लहराते हैं। यदि आपके पास काले बाल नहीं हैं, तो आप इसे काले रंग के लिए एक अस्थायी डाई का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके बाल लंबे समय तक पर्याप्त नहीं हैं या आप इसे डालना नहीं चाहते हैं, तो आप पार्टी स्टोर में एक लहराती काले विग भी खरीद सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आश्चर्य है कि महिला का श्रृंगार असाधारण नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको उज्ज्वल लाल लिपस्टिक के साथ होंठों पर दबाव डालना चाहिए।

    चेतावनी

    • वंडर वुमन की पोशाक में कई बदलाव आ चुके हैं, इसलिए आप पुराने पोशाक चाहते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कोर्सेट, स्विमिंग सूट, ट्यूब टॉप या बाहुल लाल शीर्ष
    • नीली शॉर्ट्स या मिनस्किट
    • जूते या घुटने मोजे लाल
    • धातु सोने का रंग स्प्रे
    • सुनहरा बेल्ट
    • सोने या पीले चिपकने वाला टेप
    • स्टिकर या सफेद रंग के कपड़े
    • गर्म गोंद बंदूक या नीली कपड़े
    • गत्ता
    • शिल्प फोम
    • सोने के कपड़े, लपेटकर कागज या एल्यूमीनियम पन्नी
    • रस्सी
    • टॉयलेट पेपर के रोल
    • बाल व्यायाम टेप या प्लास्टिक मुकुट
    • अपूर्ण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com