ekterya.com

गिटार को एक लैपटॉप से ​​कैसे जुड़ें

यदि आपके पास अभी भी एक पूर्व एम्पलीफायर, माइक्रोफोन और ध्वनि रिकॉर्ड करने के लिए आवश्यक अन्य उपकरण खरीदने के लिए बजट नहीं है, तो आप एक सरल और अधिक प्रभावी समाधान चाहते हैं अपने गिटार को सीधे अपने लैपटॉप से ​​कनेक्ट करते हुए सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्डिंग ध्वनि का उत्पादन नहीं हो सकता, यह निश्चित रूप से कंप्यूटर माइक्रोफोन के खिलाफ गिटार को पकड़ने और वहां से सब कुछ रिकॉर्डिंग से बेहतर है।

चरणों

विधि 1

स्थापना
एक लैपटॉप प्लग इन में एक गिटार प्लग शीर्षक चरण 1
1
तय करें कि आप डिजिटल ध्वनि या कंप्यूटर प्रोग्राम के साथ उपकरण का अनुकरण करने के लिए पैडल का उपयोग करने जा रहे हैं। डिजिटल पैडल emulators से बेहतर लगते हैं, लेकिन वे बहुत महंगा हो सकते हैं। मुफ्त प्रोग्राम हैं जो आप इंटरनेट से डाउनलोड कर सकते हैं ताकि कुछ गिटार एम्पलीफायरों और कुछ प्रभाव पैडल की आवाज़ का अनुकरण किया जा सके।
  • एक लैपटॉप प्लग इन में एक गिटार प्लग शीर्षक से छवि 2
    2
    एक ¼ कनेक्टर खरीदें 3.5 मिमी या यूएसबी केबल के लिए। इस संबंधक के साथ आप कंप्यूटर पर गिटार को जोड़ सकते हैं। यदि आपके पास डिजिटल आउटपुट के साथ पेडल है, तो आप गिटार को पेडल में जोड़ सकते हैं और फिर डिजिटल आउटपुट के माध्यम से कंप्यूटर को पेडल कर सकते हैं।



  • एक लैपटॉप प्लग इन में एक गिटार प्लग शीर्षक चरण 3
    3
    एक वापसी खरीदें आप क्या खेलते हैं सुनने के लिए आपको या तो वक्ताओं या हेडफ़ोन की आवश्यकता होगी।
  • एक लैपटॉप प्लग इन में एक गिटार प्लग शीर्षक चरण 4
    4
    आप रिकॉर्ड करने के लिए कुछ प्रोग्राम डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप एक मैक कंप्यूटर का उपयोग करते हैं, तो आप गैरेजबैंड का उपयोग कर सकते हैं अन्यथा, जब तक आप कोई प्रोग्राम खरीदा न हो, आप बड़ी संख्या में मुफ्त प्रोग्राम जैसे ऑडेसिटी का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 2

    अभिलेख
    एक लैपटॉप में एक गिटार प्लग नाम से छवि चरण 5

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com