ekterya.com

जब तक आप 18 साल के लिए घर छोड़ने तक इंतजार न करें

घर पर तनावपूर्ण जीवन होना मुश्किल है। यह एक पिता के कारण हो सकता है जो चर्चा में सब कुछ बदल देता है, या अपमानजनक माँ कुछ लोगों के पास इसे सामना करना आसान नहीं है 18 साल की उम्र तक एक छोटे से घर छोड़ने के बजाय स्वतंत्र होने के बारे में जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

असुविधाजनक विषयों के बारे में टॉक टू टु ब्वॉयफॉर्म शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
घर से भागने के जोखिमों के बारे में सोचो आप अंततः चोट पहुँचा सकते हैं, मर सकते हैं या घर ले जा सकते हैं, इसलिए यह आपकी मदद नहीं करेगा। जब तक आपकी स्थिति शारीरिक रूप से अपमानजनक नहीं होती है, तब तक नहीं सोचें कि घर में नाबालिग होने से भाग रहे हैं।
  • बताएं कि कोई व्यक्ति नुस्खा दवाओं का दुरुपयोग कर रहा है बताइए चरण 7
    2

    Video: 8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, सैलरी 35 हजार रुपए

     पैसा बचाओ यदि आपके माता-पिता आपको भुगतान देते हैं, तो यह आसान होगा। इसे एक सुरक्षित जगह पर रखें और इसे खिलौने, कैंडीज या गेम पर खर्च न करें।
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 4 नामक छवि
    3
     पैसे कमाएं यदि आपके माता-पिता आपको भुगतान नहीं देते हैं, तो नौकरी पाने की कोशिश करें आप 14 साल की उम्र में बाल देखभाल की नौकरी कर सकते हैं, और 16 में आप फास्ट फूड रेस्तरां में नौकरी कर सकते हैं। अपने मुनाफे को किसी सुरक्षित स्थान पर रखें और जब तक जरूरी नहीं हो, उन्हें खर्च न करें।
  • Video: हर पाकिस्तानी लड़की करना चाहती है हिंदुस्तानी लड़कों से शादी! जानिए आखिर क्या है इसकी वजह

    एक सेल फोन का उपयोग करते समय अपने आप को सुरक्षित रखें शीर्षक छवि 2
    4
     रहने के लिए एक जगह खोजें दोस्तों, एक और परिवार या अपने स्वयं के अपार्टमेंट के साथ इस बारे में सोचें कि भोजन, किराया, आदि खरीदने के लिए कितना खर्च आएगा एक मासिक लाइन पर पता लगाने के लिए कि आपके पास पर्याप्त होगा अगर आपको € 500 की लागत होती है और आप केवल € 350 कमाते हैं जो काम नहीं करेगा
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक लड़की के रूप में अच्छा देखो शीर्षक शीर्षक छवि 2 कदम
    5



     तैयार करो जो आप ले लेंगे। एक सूटकेस पर्याप्त होना चाहिए, कपड़े, निजी सामान और भोजन जो लंबे समय तक खराब नहीं होता है, और यदि कोई खाली जगह है, तो वह कुछ भी जो आपके पास है। अगर आप इसे पीछे नहीं छोड़ सकते, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे अपने सूटकेस में डाल दें। लैपटॉप की तरह अनावश्यक चीजों को न निकालें, क्योंकि आपको इंटरनेट बिल का भुगतान करना होगा
  • भूत शीर्षक के साथ चित्र आपका परिवार भूत के साथ चरण 6
    6
     सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता इसे खोज नहीं करते, क्योंकि वे आपके ठहरने के लिए भी कठिन बना सकते हैं। वे आपकी बचत को निकाल सकते हैं या अपने सूटकेस को फेंक सकते हैं सबसे अच्छी बात यह है कि जब तक आप छोड़ नहीं जाते तब तक आप उन्हें कुछ भी नहीं बताते हैं, और शायद यह बेहतर है कि आप जाकर फोन पर उन्हें फोन करते हैं।
  • अगर आपका हाउस प्रेतवाधित चरण 2 बुलेट 2 बताता है तो छवि का शीर्षक
    7
     वापस मत आना जब तक आप नहीं जानते कि चीजें बदलने जा रही हैं
  • चित्र शीर्षक से बचें दीवारों में चलने से बचें चरण 6
    8
     अगर आपको लगता है कि आप अपने आप को चोट पहुंचाने के लिए जा रहे हैं तो मत छोड़ो माता-पिता हर समय तर्क देते हैं, और वे आप पर चिल्लाना भी करेंगे। यह लेख उन बच्चों के लिए है जो दुर्व्यवहार कर रहे हैं और जो कुछ वे करते हैं या जो हर साल करते हैं, उनके लिए चिल्लाते हैं, खराब किशोरों के लिए नहीं जो दुनिया में नाराज हैं क्योंकि उनके पास खिलौना नहीं हो सकता है!
  • युक्तियाँ

    • बहुत सावधान रहें यदि वे इसे खोजते हैं तो कुछ माता-पिता बहुत अपमानजनक हो सकते हैं। कुछ आप घर से एक बार बाहर फेंक सकते हैं, और दूसरों को फिर से आप से बात नहीं करेंगे। यह उनके साथ अपने रिश्ते को परेशान कर सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं।
    • सड़क पर रहने के बारे में भी मत सोचो यह बहुत संभव है कि आप चोरी, बलात्कार या हत्या कर रहे हैं। आईटी सुरक्षित नहीं है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास यह करने के लिए पर्याप्त पैसा है। यदि नहीं, तो यह आपके जीवन के बाकी हिस्सों पर प्रभावित कर सकता है
    • अपने माता-पिता के लिए खतरे के रूप में इसका इस्तेमाल न करें। यह संभव है कि आप वास्तव में फेंक रहे हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बहुत पैसा $ 5000 को अपने लक्ष्य के रूप में रखें, लेकिन $ 2500 के साथ आप शुरू कर सकते हैं
    • एक सूटकेस
    • वस्त्र।
    • बसने का एक स्थान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com